उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……..* 17.10.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……..* 17.10.2022

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज जाएंगे हरिद्वार, आज मुलायम सिंह यादव की अस्थियां करेंगे विसर्जित , हरिद्वार में गंगा जी में विसर्जिक की जाएंगी अस्थियां, पारिवारिक जन भी साथ में आज जाएंगे हरिद्वार, सपा कार्यकर्ताओं का कल से ही हरिद्वार में जमावड़ा.

➡लखनऊ- 7 दिवसीय माटीकला मेले का आज उद्घाटन, मंत्री राकेश सचान आज करेंगे उद्घाटन, 11 बजे डालीबाग स्थित खादी भवन में कार्यक्रम, 17 से 23 तक चलेगा माटीकला मेला

➡मुजफ्फरनगर- प्रधान द्वारा महिला से छेड़छाड़ का मामला, सिखेड़ा थाने में ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन, महिला के साथ परिजनों का थाने में हंगामा, प्रधान पर छेड़छाड़ और रेप प्रयास का आरोप, भिक्की प्रधान कपिल पर महिला का आरोप, पुलिस ने भी 7 दिनों से नहीं की कार्रवाई, सिखेड़ा थाने के भिक्की गांव का मामला.

➡रायबरेली- अंतर्जनपदीय शातिर बदमाशों से मुठभेड़, मुठभेड़ में तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग, पुलिस,एसओजी पर बदमाशों ने की फायरिंग, मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में लगी गोली, गोकशी की घटना को देते थे बदमाश अंजाम, भदोखर थाना क्षेत्र के बेहटा पुल की घटना.

➡रायबरेली- आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किया जानलेवा हमला, धारदार हथियार से किया जनलेवा हमला, खूनी संघर्ष में दो लोग घायल, अस्पताल में भर्ती, आपसी विवादों में चली लाठियां,धारदार हथियार, जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के दुर्गागंज की घटना.

➡कन्नौज- पहले शराब लेने की होड़ में आपस में भिड़े शराबी, शराबियों ने देर शाम जमकर काटा हंगामा, बर्चस्व को लेकर पथराव,फायरिंग की सूचना, दो पक्षों के विवाद में राहगीर,सेल्समैन घायल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शराबियों को खदेड़ा, सौरिख थाना क्षेत्र के टढ़ारायपुर गांव का मामला.

➡मेरठ- हमलावरों ने पत्रकार पर किया जानलेवा हमला, घर के बाहर पत्रकार के सीने में मारा खंजर, बाजार से सामान लेकर लौट रहे थे पत्रकार, वारदात को अंजाम देकर हमलावर हुए फरार, गंभीर हालत में हायर मेडिकल सेंटर किया रेफर, स्थानीय अखबार के पत्रकार हैं यामीन यूसुफ, सरधना के पीरजादगान मोहल्ले में हुई वारदात

➡बांदा- कानपुर में 3 नाबालिग बच्चों के लापता का मामला, देर रात जिले में अचानक पुलिस की सरगर्मी तेज, बांदा पुलिस को कानपुर पुलिस से मिला बच्चों का इनपुट, 3 लापता बच्चों के बांदा पहुंचने का इनपुट मिला, अपर पुलिस अधीक्षक ने कई स्थानों पर चेकिंग की, भारी पुलिस बल के साथ बस स्टैंड पर की चेकिंग, रेलवे स्टेशन समेत तमाम जगहों पर तलाशी की, जनपद के सभी थानों की पुलिस को अलर्ट किया, लापता बच्चों का अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

➡अमेठी- मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में दोनों पक्षों के 6 लोग गंभीर घायल, घायलों को पहुंचाया गया जगदीशपुर सीएचसी, वारिसगंज पुलिस चौकी के खौपुर गांव की घटना.

➡नोएडा- घर के अंदर युवक का शव मिलने से हड़कंप, धारदार हथियार से हमलाकर की गई हत्या, मृतक युवक के सिर पर गहरे चोट के निशान, हत्या या हादसे के बीच उलझी नोएडा पुलिस, कल रात युवक ने घर में की थी पार्टी, मौके से शराब की बोतलें भी की गईं बरामद, बाथरूम में गिरने से भी मौत की आशंका, सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 22 की घटना.

➡कौशाम्बी- मांग को लेकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक, घंटों बाद पुलिस के आश्वासन पर उतरा युवक, युवक की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, पिपरी थाना क्षेत्र के कसेंदा गांव का मामला.

➡औरैया- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का औरैया दौरा आज, 17 और 18 अक्टूबर को औरैया दौरे पर रहेंगे, 17 अक्टूबर को 4:20 बजे पहुंचेंगे भाजपा कार्यालय, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, 18 अक्टूबर को ककोर जिला मुख्यालय में बैठक, सुबह 10 बजे करेंगे आलाधिकारियों के साथ बैठक, 11:50 बजे तुर्कीपुर ग्राम पंचायत का करेंगे निरीक्षण

➡मुजफ्फरनगर- शामली में आज भाकियू, किसानों का हल्लाबोल, शामली में 20 से ज्यादा ट्रैक्टरों पर केस से गुस्सा, राकेश टिकैत के नेतृत्व में आज शामली में पंचायत, गन्ना भुगतान,हाईवे मुआवजा, बिजली पर पंचायत, किसान आंदोलन की तैयारी में है-राकेश टिकैत
किसान समस्या का समाधान आंदोलन है- टिकैत

➡हरिद्वार- नेताजी की अस्थियां नमामि गंगेघाट पर होंगी विसर्जित, सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखकर कार्यक्रम में बदलाव, पहले वीआईपी घाट पर होना था अस्थियों का विसर्जन, आज 12 बजे हरिद्वार पहुंचेंगी मुलायम सिंह की अस्थियां, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव परिजनों समेत पहुंचेंगे, सपा नगर अध्यक्ष ने जारी की संशोधित विज्ञप्ति.

➡हरिद्वार- आज स्व. मुलायम सिंह की अस्थियां होंगी विसर्जित, 12 बजे अस्थि कलश लेकर गंगा घाट पहुंचेंगे अखिलेश, अखिलेश,शिवपाल समेत अन्य परिजन भी रहेंगे मौजूद,नेता समेत संत भी स्व.मुलायम को देंगे श्रद्धांजलि, हरिद्वार के गंगा VIP घाट पर विसर्जित होंगी अस्थियां, अखिलेश यादव परिजनों के साथ करेंगे अस्थि विसर्जित.

➡कोटद्वार- हंस फाउंडेशन की संस्थापिका का मनाया गया जन्मदिन, हंस फाउंडेशन की संस्थापिका,प्रमुख समाजसेवी हैं मंगला, जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया, हंस फाउंडेशन के नजीबाबाद कार्यालय में कार्यक्रम, कोटद्वार से विधायक,विधानसभा अध्यक्ष ने लिया भाग

➡दिल्ली- लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर होगी सुनवाई, हिंसा के दौरान 8 लोगों की हत्या का लगा है आरोप, आज मामले में सुप्रीम कोर्ट सुना सकता है अहम फैसला.

➡दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए मतदान आज, सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक होंगे मतदान, दो उम्मीदवारों के बीच हो रहा है चुनाव, मल्लिकार्जुन खड़गे,शशि थरूर हैं उम्मीदवार, मतदान के बाद 19 तारीख को होगी मतगणना, कांग्रेस ने मतदान से पहले एडवाइज़री जारी की, बॉक्स में सिर्फ राइट टिक करने की एडवाइजरी, बॉक्स में कोई और सिंबल डालने पर रद्द होगा वोट.

➡दिल्ली- किसान सम्मान सम्मेलन 2022 का उद्घाटन आज, पीएम नरेंद्र मोदी आज सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे, 600 पीएम किसान समृद्धि केंद्रों का उद्घाटन करेंगे, 16,000 करोड़ का पीएम किसान फंड जारी करेंगे

https://www.shekharnews.com/
*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट * * …………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button