उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 31.03.2024

➡लखनऊ- राजधानी में ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज वारदात, पत्नी और 2 बच्चों की पति ने निर्मम हत्या की, पत्नी और बच्चों के शव बोरी में भरकर पति फरार, बिजनौर थाना क्षेत्र में किराए के घर में रहता था परिवार, पत्नी और 2 बच्चों की गला दबाकर हत्या की, 6 साल की बेटी,3 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, बिजनौर थाना क्षेत्र के सरवन नगर का मामला.

➡लखनऊ- राजधानी में नहीं थम रहा आग का सिलसिला, कूड़े के ढेर में लगी आग, हवा से आग बढ़ी , टीनशेड में फैली आग, मकान में रखा सिलेंडर फटा, सिलेंडर फटने से इलाके में हड़कंप, मकान क्षतिग्रस्त, स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का किया प्रयास, दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बुझाई आग, मड़ियांव थाना क्षेत्र के शेरवानी नगर की घटना.

➡लखनऊ- कायस्थ महासभा का होली मिलन कार्यक्रम, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कार्यक्रम में शामिल हुए, 2024 में बीजेपी की ऐतिहासिक विजय होगी-ब्रजेश, कायस्थ समाज के साथ कंधा मिलाकर काम करेंगे, आजादी में भी कायस्थ समाज का योगदान रहा है.

➡लखनऊ- लूट का आरोपी दीपक पांडे हुआ गिरफ्तार, दीपक पांडे पर महिला से बैग लूटने का आरोप, चिनहट पुलिस ने दीपक पांडे को किया अरेस्ट, वारदात के 12 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से लूटा गया मोबाइल बरामद.

➡मेरठ- मेरठ से पीएम मोदी का चुनावी शंखनाद, जाटलैंड में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा, पीएम मोदी को सुनने के लिए भीड़ उमड़ी, मेरठ में पीएम मोदी की विशाल जनसभा, चौधरी साहब को आदरपूर्वक नमन करता हूं-पीएम, मेरठ की धरती क्रांतिवीरों की है- पीएम, मेरठ की धरती से मेरा अलग रिश्ता है-पीएम, 2024 का चुनाव विकसित भारत के लिए है-PM, भारत तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति बनेगा-पीएम, 25 करोड़ देशवासी गरीबी से बाहर निकले-पीएम, पूरा देश कह रहा है तीसरी बार मोदी सरकार-PM, भारत का समय आ गया है- पीएम मोदी, आज भारत की साख नई ऊंचाई पर है- पीएम, पूरी दुनिया भारत को भरोसे से देख रही है-पीएम, तीसरे कार्यकाल के लिए रोडमैप बना रहे है-पीएम, ‘नौजवानों के लिए अनगिनत अवसर बन रहे है’, सरकार के 100 दिन में बड़े फैसले होंगे- पीएम, आने वाली पीढ़ियों के भी काम कर रहा हूं-पीएम, अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बना है-पीएम, 10 सालों का रिपोर्ट कार्ड आपके सामने है-पीएम, ‘नारी शक्ति नए संकल्पों के साथ आगे आ रही है’, वन रैंक वन पेंशन को हमने लागू किया- पीएम, मेरा भारत मेरा परिवार- पीएम मोदी, मैं भ्रष्टाचार पर कार्रवाई कर रहा हूं- पीएम मोदी, ‘भ्रष्टाचारियों को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे है’, मोदी का मंत्र है भ्रष्टाचार हटाओ- पीएम मोदी, भ्रष्टाचारी कितना भी बड़ा हो,एक्शन होगा-पीएम, कांग्रेस देश की अखंडता को तोड़ती रही- पीएम, देश को लूटने वालों से लड़ते रहेंगे- पीएम मोदी

➡मेरठ- मेरठ से पीएम मोदी का चुनावी शंखनाद, जाटलैंड में मुख्यमंत्री योगी का संबोधन, पीएम मोदी का हृदय से स्वागत- सीएम, पीएम मोदी ने नए भारत का अनुभव कराया-सीएम, चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिला- सीएम, चौधरी साहब के साथ किसानों का सम्मान-सीएम, इस सम्मान के लिए देश का किसान आभारी-सीएम, पीएम मोदी ने देश की तस्वीर बदली- सीएम, 2014 से देश की तकदीर बदली- सीएम योगी, दंगावादी, कर्फ्यूवादियों से बचना है- सीएम, ये चुनाव फैमिली फर्स्ट,नेशन फर्स्ट के बीच-सीएम, मेरठ ने दंगों के बाद कर्फ्यू झेला है- सीएम, विभाजनकारी ताकतों से बचना है- सीएम योगी, मोदी की गारंटी का मतलब विकास है- सीएम, हमें कर्फ्यू चाहिए या कांवड़ यात्रा ?- सीएम, देश में पहले असुरक्षा का माहौल था- सीएम, मेरठ ने सपा की दंगा पॉलिसी को झेला है-सीएम.

➡सोनभद्र- उपभोक्ताओं ने पेट्रोल पंप पर जमकर किया हंगामा, पेट्रोल में पानी मिलने पर उपभोक्ताओं ने किया हंगामा, उपभोक्ताओं का हंगामा बढ़ता देख पेट्रोल पंप कर्मी फरार, दर्जनों वाहनों में पानी युक्त पेट्रोल से हुई दिक्कत, पेट्रोल संचालक ने सभी उपभोक्ताओं को कराया शांत, उपभोक्ताओं को शांत कराकर दोबारा पेट्रोल दिया गया, डीएसओ से पेट्रोल पंप को सीज करने की मांग की गई, डीएसओ ने जांच कर कार्रवाई करने का दिया आश्वासन, करमा थाना क्षेत्र के जय शिव फिलिंग स्टेशन का मामला.

➡फर्रुखाबाद – नाबालिग छात्रा से युवकों ने दुष्कर्म का किया प्रयास, गांव के ही दबंग युवकों ने दुष्कर्म का किया प्रयास, युवकों ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म का किया प्रयास, दबंग युवक मारने की धमकी देकर मौके से हुए फरार, छात्रा के पिता ने दबंगों के खिलाफ थाने में दी तहरीर , पुलिस पर आरोपियों को बचाने का लगा आरोप, थाना कमालगंज क्षेत्र के खुदागंज चौकी क्षेत्र का मामला.

➡कुशीनगर- पराली जलाते समय किसान की मौत, आग की लपटों में घिर गया था किसान, आग में झुलसकर किसान की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, तमकुहीराज तहसील के बसडीला की घटना.

➡इटावा- 10 हजार रूपये के विवाद में महिला रेलवे ट्रैक पर लेटी, बहु, सास के बीच 10 हजार रूपये को लेकर हुआ था विवाद, ट्रैक पर महिला को देखकर लोको पायलट ने ट्रेन को रोका, महिला को सकुशल निकालकर आरपीएफ को किया सुपुर्द, थाना जसवंतनगर क्षेत्र के खेड़ा गांव का मामला

➡बस्ती- बस्ती में आबकारी टीम लगातार कर रही छापेमारी, 3 दिन में 65 लीटर अवैध कच्ची शराब की बरामद, 450 लीटर लहन सहित 2 भट्ठियों को किया नष्ट, दाबिश के दौरान कच्ची शराब कारोबारी हुए फरार, छावनी थाना क्षेत्र के छितौना मांझा क्षेत्र का मामला.

➡हमीरपुर – खेत से निकले बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट, तारों में हुई शॉर्ट सर्किट से खेत में लगी आग, शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी से खेत में लगी आग, लगभग 3 बीघा किसान की फसल जलकर हुई राख, मौदहा कोतवाली क्षेत्र के पिपरौंदा इलाके का मामला.

➡बस्ती- तेज रफ्तार स्कूटी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, हादसे में स्कूटी सवार तीन लोग हुए गंभीर घायल, सूचना के बावजूद समय पर नहीं पहुंची कोई एम्बुलेंस, निजी वाहन से घायलों को सीएचसी किया गया रेफर, मुंडेरवा थाना क्षेत्र के मुंडेरवा महादेवा मार्ग की घटना.

➡बदायूं- भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष का वीडियो वायरल, गोविंद स्वरूप पाठक को धक्का देते वीडियो हुआ वायरल, भाजपा प्रत्याशी का स्वागत करने के लिए खड़े थे गोविंद , एक व्यक्ति ने गोविंद स्वरूप को धक्का देकर हटाया, 28 मार्च को बरेली बदायूं हाईवे से निकला था रोड शो.

➡इटावा- रेलवे प्रशासन ग्रामीणों का रास्ता कर रहा बंद, ट्रैक के किनारे बेरिकेट लगाने को लेकर आक्रोश, गांव के लोगों का रोज आना जाना रहता है- ग्रामीण, अधिकारियों ने समस्याओं का नहीं किया समाधान-ग्रामीण, सदर तहसील क्षेत्र के पंचायत शेखुपुर जखोली का मामला.

➡फतेहपुर – गंगा नहाने के दौरान दो अलग-अलग हादसे, पिता पुत्र में पुत्र की गंगा में डूबकर हुई मौत, गंगा नहाने गए चार दोस्त भी नदी में डूबे, 3 को बचाया गया, एक गहरे पानी में डूबा, गंगा में डूबे युवक की तलाश में जुटी NDRF, सुल्तानपुर घोष क्षेत्र के नौबस्ता घाट की घटना.

➡गाजियाबाद- क्राइम ब्रांच ने हथियार तस्कर गिरोह का किया खुलासा, क्राइम ब्रांच ने दो हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार, तस्कर एनसीआर में हथियार सप्लाई किया करते थे, पुलिस ने कब्जे से 1 पिस्टल, 5 तमंचे किए बरामद, क्राइम ब्रांच ने मसूरी थाना क्षेत्र से किया गिरफ्तार.

➡मिर्जापुर – करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत, टाइल्स लगाने वाले मजदूर की दर्दनाक मौत, मकान में टाइल्स लगाते समय हुआ हादसा, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कछवां थाना क्षेत्र के डीह गांव का मामला.

➡फतेहपुर – छज्जा निकालने को लेकर दो पक्ष भिड़े, एक पक्ष ने चलाए जमकर ईंट और पत्थर, दोनों पक्षों की मारपीट में कई लोग घायल, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, सदर कोतवाली क्षेत्र के कबाड़ी मार्केट का मामला.

➡सोनभद्र- कुएं में उतराया मिला अज्ञात महिला का शव, गर्दन में रस्सी के सहारे पत्थर से बांधा है शव, महिला की हत्या कर शव फेंकने की आशंका, पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया, बभनी थाना क्षेत्र के सेमरिया बचरा की घटना .

➡मैनपुरी – जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, विवाद के बाद दो पक्षों में फ़ायरिंग, वीडियो वायरल , दहशत फैलाने के लिए दबंग कर रहे हवाई फ़ायरिंग, फ़ायरिंग कर दबंग ज़मीन पर कब्जा करना चाहते हैं, थाना भोंगांव के नाका खेत की ज़मीन का मामला

➡कौशाम्बी – सामूहिक धर्मांतरण का मामला आया सामने, चंगाई सभा की आड़ में सामूहिक धर्मांतरण, सामूहिक धर्मांतरण से हिंदूवादी संगठन नाराज, पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया, सैनी कोतवाली क्षेत्र के केसरिया गांव का मामला.

➡बदायूं- नाबालिग किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने 1 अभियुक्त अवधेश फौजी किया गिरफ्तार , मुख्य आरोपी को काली माता मंदिर से किया गिरफ्तार, उसावा थाना क्षेत्र के काली माता मंदिर से किया अरेस्ट.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का इंडिया गठबंधन पर हमला, इनका सनातन विरोधी, भ्रष्टाचार का एजेंडा खतरे में है-ठाकुर, पहले केजरीवाल के बड़े बड़े बोल सुनने के मिलते थे-ठाकुर, वो राजनीति में आए और भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे-ठाकुर, केजरीवाल कट्टर भ्रष्ट, कट्टर बेईमान हो चुके है- ठाकुर, डेमोक्रेसी नहीं भ्रष्टाचार खतरे में हैं- अनुराग ठाकुर, डेमोक्रेसी नहीं सनातन विरोधी खतरे में हैं ठाकुर, डेमोक्रेसी नहीं कमीशनखोरी वाले खतरे में हैं-ठाकुर.

➡पौड़ी- बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी ने की जनसभा, पाबौ बाजार में भी बड़ी संख्या में पहुंची जनता, हम सब हैं मोदी का परिवार- अनिल बलूनी, जनसभा में लगे अबकी बार मोदी सरकार के नारे.

➡टिहरी- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, हादसे में 4 लोगों की मौत,13 लोग गंभीर घायल, घायलों का स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर निकाला, दुवाकोटी के गजा-रानीचोरी सड़क मार्ग पर हादसा.

➡छत्तीसगढ़- छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं विजय बहादुर पाठक, आज महासमुद्र लोकसभा में करेंगे चुनावी बैठक, 5 दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं पाठक, विस्तारक योजना का काम देख रहे हैं पाठक, यूपी के साथ छत्तीसगढ़ और MP की जिम्मेदारी.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान, GIS में 3.54 लाख करोड़ का निवेश आया-सीएम, अभूतपूर्व निवेश की ग्राउंडिंग का कार्य हो रहा-सीएम, 81 हजार करोड़ के निवेश धरातल पर उतरे-सीएम, उत्तराखंड के युवाओं को यहीं रोजगार मिलेगा-सीएम.


Related Articles

Back to top button