अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 08.02.2024

➡लखनऊ- यूपी पुलिस कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती में सॉल्वर गैंग अरेस्ट, रिमोट एक्सेस सॉफ्टवेयर से गिरोह कराता था पेपर सॉल्व, सरगना समेत 12 लोगों को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, रचित चौधरी सहित कर्मवीर, दानवीर, रजनीश गिरफ्तार, अश्वनी,अनिल,अक्षय तवर,आलोक,धर्मेंद्र,लोकेश गिरफ्तार, सॉल्वर के साथ अभ्यर्थियों को भी गिरफ्तार किया, 3 लैपटॉप, कंप्यूटर, 8 मोबाइल,एडमिट कार्ड भी बरामद, यूपी STF ने बागपत के बड़ौत से किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, जयंत के NDA में शामिल होने की चर्चा पर बोले, लोगों को बीजेपी से झूठ बोलना सीखना चाहिए-स्वामी, भाजपा झूठ बोलने में माहिर है- स्वामी प्रसाद, कैसे किसी को बदनाम किया जाता है- स्वामी, कैसे किसी के चरित्र को संदिग्ध बनाया जाता है-स्वामी.

➡लखनऊ- प्रयागराज में मौनी अमावस्या पर यूपी-112 की पहल,थल के साथ जल में मदद के लिए तैयार यूपी 112,इमरजेंसी रिस्पांस बोट पहुंचाएगी तीर्थयात्रियों को मदद,मोबाइल डाटा टर्मिनल से लैस हैं इमरजेंसी रिस्पांस बोट,200 से अधिक PRV कर्मी मदद-सुरक्षा के लिए तैनात,तीर्थयात्रियों के लिए प्रयागराज में 3 इन्फोर्मेशन सेंटर बने,मुख्यालय से ADG- यूपी 112 लगातार कर रही हैं निगरानी.

➡अयोध्या- श्रीलंका के सांसद करेंगे रामलला का दर्शन,सांसद लक्ष्मण नमल राजपक्षे करेंगे रामलला का दर्शन,दर्शन करने वाले पहले श्रीलंकन लीडर होंगे नमल,कल 1:15 बजे महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचेगा विमान,पूर्व में यूथ एंड स्पोर्ट मिनिस्टर भी रह चुके हैं नमल राजपक्षे,पूर्व पीएम व पूर्व राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे के पुत्र हैं नमल.

➡अलीगढ़- दलित परिवार ने मुख्यमंत्री योगी से लगाई गुहार,मुस्लिम गुंडों से बचाने की गुहार लगाई,इंस्पेक्टर पर लगा गुंडो को संरक्षण देने का आरोप,दलित परिवार पर जबरन मकान बेचने के लिए दबाब,दलित परिवार दुकानों पर कटोरा लेकर मांग रहा है भीख,एबीवीपी का पूर्व प्रदेश संयोजक है पीड़ित करन आर्य,थाना ऊपरकोर्ट इलाके के तुर्कमान गेट का है दलित परिवार.

➡बुलन्दशहर – सरकारी परीक्षाओं को पास कराने वाला गैंग गिरफ्तार, परीक्षा केंद्रों में फर्ज़ी अभ्यर्थी से दिलवाते थे सरकारी परीक्षाएं, पुलिस ने गैंग के 8 सदस्यों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने 3 फर्ज़ी अभ्यर्थियों को किया गिरफ्तार, परीक्षा पास करवाने के एवज में वसूलते थे लाखों की रकम,जांच के दौरान की गई गैंग के 11 सदस्यों की गिरफ्तारी, बुलन्दशहर कोतवाली देहात पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡हरदोई – संदिग्ध हालात में गला कटा हुआ मिला युवक, प्रेमिका के मकान की छत पर पड़ा मिला युवक, लहूलुहान पड़ा मिला युवक, गर्दन कटी मिली, पुलिस ने युवक को सीएचसी में कराया भर्ती, घायल युवक बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र का है निवासी, घटनास्थल पर एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे, मझिला थाना क्षेत्र के कुमरुआ गांव की घटना.

➡सीतापुर- परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूट, बदमाशों ने महिला और युवक से की मारपीट, बंदूक से लैस होकर आए थे 7-8 बदमाश, लाखों के गहने और कैश लेकर बदमाश फरार, पीड़ित परिवार पर दबाव बना रही पुलिस, सीतापुर के थाना मानपुर का मामला.

➡रायबरेली- रास्ते के विवाद में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, घायलों को पहुंचाया गया सीएचसी , 4 की हालत नाजुक, जिला अस्पताल किया गया रेफर, गांव में बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात, सलोन कोतवाली क्षेत्र के खतियारा गांव की घटना.

➡फतेहपुर – गलत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर को बचाने में पलटी वैन, मैजिक में सवार 8 लोग घायल, 1 की हालत नाजुक, घायलों को गोपालगंज स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया भर्ती, एक ही हालत गंभीर होने पर किया गया रेफर, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रेवाड़ी गांव के पास की घटना.

➡मेरठ- पुलिस उत्पीड़न से परेशान युवक ट्रेन के आगे कूदा, युवक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत, मंडी चौकी प्रभारी पर 80 हज़ार की रिश्वत मांगने का आरोप, प्रेम-प्रसंग मामले में समझौता कराने के नाम पर मांगी रिश्वत, थाना टीपीनगर क्षेत्र के दिल्ली रेलवे लाइन का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- बाइक से घर जा रहे पिता-पुत्र हुए हादसे का शिकार, अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरी बाइक, पिता की मौत, पुत्र की हालत गंभीर, जिला अस्पताल में भर्ती, सम्मनपुर थाना क्षेत्र के हजपुरा की घटना.

➡दिल्ली- वित्त मंत्री ने लोकसभा में श्वेत पत्र पेश किया,UPA सरकार के आर्थिक कुप्रंबधन के खिलाफ श्वेत पत्र,श्वेत पत्र में UPA सरकार के 15 घोटालों का जिक्र,UPA के दौरान रुपए में भारी गिरावट आई-श्वेत पत्र,UPA में औद्योगिक विकास लड़खड़ाया-श्वेत पत्र,यूपीए में बैंकिंग सेक्टर संकट में था- श्वेत पत्र,UPA के दौरान भारी कर्ज लिया गया-श्वेत

Related Articles

Back to top button