अयोध्याआगराउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरमथुरामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 02.04.2024

➡बरेली-प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में CM योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी ने देश को सुरक्षा का माहौल दिया-CM, देश में सुरक्षा के साथ आस्था का सम्मान- सीएम, ‘देश को नई ऊंचाईयों पर पहुंचाने का काम किया’, किसानों को सम्मान निधि का लाभ मिल रहा-CM, छ्त्रपाल सिंह के समर्थन में वोट की अपील की, 7 साल में यूपी में तेजी से विकास कार्य- सीएम, आज यूपी में विकास दिख रहा है- सीएम योगी, लोगों को योजनाओं की लाभ मिल रहा है-सीएम, ‘मोदी जी की गारंटी मतलब गरीबों का कल्याण’, किसान, गरीब समेत हर वर्ग का विकास-सीएम, पहले की सरकारों में आस्था से खिलवाड़-सीएम, देश में अब परिवर्तन दिख रहा है- सीएम योगी, नेशन फर्स्ट वाले विकास कर रहे है-सीएम योगी, फैमिली फर्स्ट वालों ने विकास रोका था- सीएम, विपक्षी गठबंधन भ्रष्टाचार को बढ़ावा देता है-CM, पहले तुष्टीकरण की राजनीति होती थी- सीएम, अब कर्फ्यू नहीं लगता,कांवड़ यात्रा निकलती है-CM, अन्नदाता के जीवन में व्यापक परिवर्तन-सीएम, मोदी जी ने देश को सुरक्षा, समृद्धि दी-सीएम, देश विकास की नई बुलंदियों पर है- सीएम, रामलला का विराजमान होना,मोदी की गारंटी-CM.

➡फर्रुखाबाद – मुकेश राजपूत ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार , बीजेपी को वोट देना य न देना कहते नजर आये थे बीजेपी सांसद , अखिलेश ने बीजेपी सांसद की संवेदनहीनता को किया था पोस्ट, भाजपा सांसद ने अखिलेश यादव दी नसीहत, उनको ऐसी भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए-सांसद, सूप बोले तो बोले चलनी भी बोले जिसमें 72 छेद- मुकेश, वह अपनी भाषा को देखे, अपनी पार्टी देखें- मुकेश राजपूत, भाजपा पर कीचड़ उछालने से कोई फायदा नहीं होने वाला, गरीबों की मदद की होती तो दो-दो बार जमानत नहीं जप्त होती, इस बार भी सपा की जमानत जप्त होगी- मुकेश राजपूत.

➡बदायूं-सांसद संघमित्रा मौर्य की रोने के बाद सफाई, ‘मैं आधी आबादी का नेतृत्व करने वाली महिला हूं’, संघमित्रा कमजोर नहीं बहादुर महिला है- संघमित्रा, टिकट कटने को लेकर कोई नाराजगी नहीं है-संघमित्रा, मैं मौजूदा प्रत्याशी के साथ हूं,प्रचार में जुटी हूं-संघमित्रा.

➡बांदा-नगर कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 अंतर्जनपदीय वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, आरोपियों से 10 चोरी की बाइकें भी बरामद, बाइकों की नंबर प्लेट बदलकर करते थे बिक्री, हमीरपुर के मौदहा कोतवाली इलाके हैं आरोपी, पुलिस और SOG टीम ने की संयुक्त कार्रवाई.

➡अमरोहा-अमरोहा पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर , बीजेपी के कार्यकर्ताओं को अनुराग ठाकुर ने किया सम्बोधित, एक के बाद दूसरा भ्रष्ट नेता शराब घोटाले में जेल गया-अनुराग, इन्होंने जनता के साथ विश्वास घात किया- अनुराग ठाकुर, ऐसा कोई बचा नहीं जिसे इन्होंने ठगा नहीं- अनुराग ठाकुर, एक नहीं उनके सभी नेता शराब घोटाले में फंसे हुए-अनुराग, ईडी की जांच के बाद वहां नहीं गए तो गिरफ्तारी हुई-अनुराग.

➡आगरा -हीटवेव को लेकर प्रशासन की एडवाइजरी जारी , हीटवेव से बचने को प्रशासन ने जारी किए निर्देश, हीटवेव से बचने के लिए टोपी,छाते का करें प्रयोग, शरीर में पानी की कमी से करें बचाव– प्रशासन , ‘दोपहर 12 से 3 बजे तक अनावश्यक न निकलें’, गीले कपडे़ को अपने चेहरे, सिर और गर्दन पर रखें, कड़ी धूप में अत्यधिक शारीरिक श्रम करने से बचें, तरबूज, खरबूज, खीरा, ककड़ी,संतरा का सेवन करें.

➡सहारनपुर-जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का बयान, इंडिया गठबंधन पर जमकर साधा निशाना, ये इंडिया गठबंधन नहीं ठग गठबंधन है-स्वतंत्र देव, ‘रामलीला मैदान में भ्रष्टाचारियों का भाईचारा दिखा’, पीएम मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ-स्वतंत्रदेव, ‘PM मोदी के लिए देश की 140 करोड़ जनता परिवार है’, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है-स्वतंत्रदेव, ‘गठबंधन के नेता या तो जेल में या फिर बेल पर हैं’.

➡मेरठ-मेरठ में डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का बयान, उत्तर प्रदेश सपा बसपा से मुक्त हो रहा है- केशव, ‘अरुणाचल में भाजपा के 10 विधायक निर्विरोध जीते’, पूरे देश में भाजपा की आंधी चल रही है- केशव, ‘2047 तक भाजपा की केंद्र,प्रदेश में सरकार रहेगी’, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निकाला रोड शो , प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए लोगों से वोट मांगे.

➡कन्नौज-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, संजय सिंह की जमानत पर बोले अखिलेश यादव, मैं सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करता हूं – अखिलेश, धीरे-धीरे कोर्ट सभी को जेल से बाहर करेगा- अखिलेश, मुझे कोर्ट पर भरोसा है, सभी को न्याय मिलेगा- अखिलेश, जीत आखिरी में सत्य की होनी है – अखिलेश यादव.

➡कन्नौज-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, आजम खान,इरफान सोलंकी को झूठा फंसाया गया- अखिलेश, गाड़ी पलटाकर एनकाउंटर दिखाने का काम हुआ- अखिलेश, जेल में हत्या हो रही, थानों में हत्या हो रही – अखिलेश, इलाज न मिलने पर लोग अस्पताल में मर रहे- अखिलेश, हिसाब लेने का समय आ गया, जनता हिसाब लेगी- अखिलेश.

➡कौशाम्बी -कृष्ण जन्मभूमि के मुख्य पक्षकार को मिली धमकी मामला , धमकी मिलने पर सैनी थाना मे दर्ज कराई थी FIR, मुख्य पक्षकार आशुतोष पाण्डेय सैनी थाना पहुंचे , मुख्य पक्षकार ने 170 CRPC के तहत बयान दर्ज कराया , व्हाट्सएप्प कॉल पर पाकिस्तान से मिली थी धमकी , आशुतोष को बम से उडाने की लगातार मिल रही धमकी , कृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह विवाद के हिंदू पक्षकार हैं आशुतोष पाण्डेय.

➡फर्रुखाबाद -बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत का बयान, मुकेश राजपूत ने ED की भगवान कृष्ण से की तुलना , CM केजरीवाल ने ED के समन का संज्ञान नहीं लिया-मुकेश, ‘नोटिस का नहीं लिया संज्ञान,ED ने उठाया सुदर्शन चक्र’ , कृष्ण ने 99 गलतियां माफ की,100वीं गलती पर वध-मुकेश, ‘सभी भ्रस्टाचारी एक होकर बीजेपी पर लगा रहे आरोप.’

➡इटावा-मधुमक्खी के हमले से वृद्ध की मौत, मधुमक्खी के हमले से डेढ़ दर्जन से अधिक घायल, महिला, बच्चे, सहित अन्य घायल, इलाज जारी, पिलुआ मंदिर झंडा चढ़ाने जाते वक्त हुई घटना, थाना सिविल लाइन के सिंघावली के पास घटना.

➡मऊ -सपा प्रत्याशी राजीव राय का बड़ा बयान, बिना नाम लिए ओपी राजभर पर साधा निशाना, मेरा टिकट कटने की अफवाह फैलाई जा रही है-राजीव, ‘जिन्हें हार का डर वो कन्फ्यूजन पैदा कर रहे है’, लोगों के द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है-राजीव, लोगों को भ्रमित करने का प्रयास हो रहा है-राजीव, ‘हम जीत रहे है,लोगों को जमानत जब्त होने का डर’.

➡रायबरेली-संदिग्ध परिस्थितियों में मकान में लगी आग, घर में रखा गृहस्थी का सामान,अनाज हुआ खाक, लोगों की सूचना पर मौके पर नहीं पहुंची दमकल, कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बुझाई आग, हरचंदपुर थाना क्षेत्र के जोहवाशर्की का मामला.

➡कन्नौज-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा बयान, मुख्तार अंसारी की मौत पर बोले अखिलेश यादव, जेल में जहर देने की बात हो रही- अखिलेश यादव, ‘लोग महसूस कर रहे कि जेल में जहर दिया गया’, सरकार की हिफाजत में जान चली जा रही- अखिलेश.

➡बाराबंकी – 8 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म, पारिवारिक रिश्ते के चाचा, उसके साथी ने किया रेप, परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस ने दोनों किशोरों को किया गिरफ्तार , लोनीकटरा थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना.

➡आगरा- बीच सड़क दो छात्र गुटों में जमकर मारपीट, बेल्टों से जमकर मारपीट का वीडियो वायरल, बाइक टकराने को लेकर हुई छात्र गुटों में कहासुनी, कहासुनी के बाद हुआ विवाद, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल के बाद पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान, मारपीट करने वाले छात्रों को पुलिस चौकी पर बैठाया, लिखित माफीनामे के बाद हिदायत देकर पुलिस ने छोड़ा, थाना ताजगंज एकता चौकी केरई मोड का मामला.

➡बाराबंकी- बाराबंकी से इस वक्त की बड़ी खबर, बाराबंकी में तेज रफ्तार स्कूल बस पलटी, हादसे में 3 बच्चों,1 बाइक सवार की मौत, बस की चपटे में आकर बाइक सवार की मौत, बस में सवार कई बच्चे गंभीर रूप से घायल, लखनऊ जू से वापस आते समय हादसा, सूरतगंज के कम्पोजिट स्कूल के हैं बच्चे, देवा थाना क्षेत्र के सलारपुर में हादसा.

➡अलीगढ़- किशोरी के साथ दबंग ने की छेड़छाड़, खींचकर ले जाने का किशोरी ने लगाया आरोप, पीड़िता ने दबंग से बचकर परिजनों से की शिकायत, किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, विजयगढ थाना इलाके के कस्बा का मामला.

➡बाराबंकी- बाराबंकी से इस वक्त की बड़ी खबर, बाराबंकी में तेज रफ्तार स्कूल बस पलटी, हादसे में 3 बच्चों,1 बाइक सवार की मौत, बस की चपटे में आकर बाइक सवार की मौत, बस में सवार कई बच्चे गंभीर रूप से घायल, लखनऊ जू से वापस आते समय हादसा, सूरतगंज के कम्पोजिट स्कूल के हैं बच्चे, देवा थाना क्षेत्र के सलारपुर में हादसा.

➡दिल्ली- चुनाव आयोग ने असम, बिहार के कई DM,SP,IG बदले, ओडिशा और आंध्र प्रदेश में भी DM,SP, IG का तबादला, बिहार में भोजपुर जिले के डीएम और एसपी बदले गए, बिहार में नवादा जिले के डीएम और एसपी बदले गए, चुनाव आयोग ने झारखंड में SP देवघर का तबादला किया, आंध्रप्रदेश में तिरुपति,अनंतपुरम,कृष्णा के डीएम का तबादला, आंध्रप्रदेश में आईजी रेंज गुंटूर का भी तबादला किया

➡दिल्ली-संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह का बयान, हम लोग अभी कोई जश्न नहीं मनाएंगे- अनीता. तीन भाई अभी भी जेल में है- अनीता सिंह , ‘जब वो जेल से बाहर आएंगे तब जश्न होगा’, देश की जनता सब कुछ देख रही है- अनीता.

➡योगी आदित्यनाथ दे रहे थे भाषण, पीछे खड़ा कमांडर लड़ खड़ाता हुआ गिर गया, वीडियो हुआ वायरल!
पीलीभीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें सीएम योगी एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं लेकिन उनके पीछे खड़ा एक जवान लड़खड़ाता हुआ गिर जाता है।

Related Articles

Back to top button