अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़उत्तरप्रदेशउन्नावगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजजिला मिर्जापुरजौनपुरनोएडामथुरामुजफ्फरनगरलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…03.04.2024

➡लखनऊ-लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया जारी, 2 अप्रैल तक 8 लोकसभा क्षेत्र में 22 प्रत्याशियों का नामांकन, अमरोहा में 3, मेरठ में 1, बागपत में 1 नामांकन हुआ, गाजियाबाद में 4,नोएडा में 6,अलीगढ़ में 5, मथुरा में 2, द्वितीय चरण के लिए अबतक 34 प्रत्याशियों का नामांकन, द्वितीय चरण में नामांकन भरने की अंतिम तिथि 4 अप्रैल.

➡लखनऊ-यूपी के सभी एयरपोर्ट पर एयर इंटेलीजेंस यूनिट सक्रिय, हवाई मार्ग से कैश की आवाजाही पर रख रहे कड़ी निगरानी, अस्थायी हवाई पट्टियों और हेलीपैड की निगरानी के निर्देश, लखनऊ में टोल फ्री नंबर 18001807540 जारी किया, व्हाट्सएप नंबर 6388736373 के साथ कंट्रोल रुम स्थापित.

➡लखनऊ- 6 सिपाहियों पर विभागीय कार्रवाई के निर्देश, इकाना स्टेडियम में 6 जवानों की लगी थी ड्यूटी, अयोध्या से भी एक कांस्टेबल पहुंचा था लखनऊ, 30 मार्च को मैच में लगी थी सभी की ड्यूटी, ड्यूटी छोड़ स्टेडियम में मैच देखते मिले 6 जवान , इकाना स्टेडियम के गेट नंबर 3, 5 पर थी ड्यूटी, JCP उपेंद्र अग्रवाल ने विभागीय कार्रवाई के निर्देश दिए.

➡लखनऊ- एयरपोर्ट इंटेलिजेंस यूनिट को मिली बड़ी सफलता , बैंकॉक से आए यात्री से बड़ी मात्रा में सिगरेट बरामद, सिगरेट की कीमत लगभग 18.39 लाख बताई जा रही, एयर एशिया फ्लाइट से बैंकॉक से लखनऊ पहुंचा यात्री, बैंकॉक से लगेज बैग में छुपाकर लाई गई थी सिगरेट

➡मेरठ- पुराने टायरों की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फैक्ट्री बंद कर रोजा खोलने गए थे श्रमिक, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर, पुराने टायरों पर रबड़ चढ़ाने की है अवैध फैक्ट्री, मवाना के मिल रोड पर सिनेमा के पास है फैक्ट्री.

➡अमरोहा-अमरोहा में कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली का विरोध, धनौरा में सपा-कांग्रेस का चल रहा था परिचय सम्मेलन, दानिश अली के सामने सपा कार्यकर्ताओं में मारपीट, मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पूर्व में सपा जिला कार्यालय में भी हुई थी खींचतान, अमरोहा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हैं दानिश अली.

➡हरदोई-5 रुपये के लिए ट्रक खलासी के पेट में कैंची घोंपी, बाप-बेटे ने ट्रक के खलासी के पेट में कैंची घोंप दी, घायल को मेडिकल कॉलेज लखनऊ रिफर किया, कोतवाली देहात की शाहजहांपुर रोड पर हुई घटना, दोनों अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया-पुलिस.

➡फर्रुखाबाद -एक ही गांव में मिले 10 HIV पॉजिटिव मरीज, सीएचसी के MOIC ने 10 मरीज मिलने की पुष्टि की, गांव के और लोगों की कराई जा रही जांचे, कमालगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡फतेहपुर- चारागाह की जमीन में बना दिया मकान, जांच करते रहे राजस्वकर्मी, बिल्डिंग बनकर तैयार, चारागाह में निर्माण की ग्रामीणों ने की थी शिकायत, अतिक्रमणकारियों को नोटिस भेजकर सोते रहे अफसर, दबंगों ने नोटिस को कूड़े के ढेर में फेंका, बिंदकी तहसील के जिगनी गांव का मामला.

➡लखीमपुर- मकान का लेंटर डालते समय बड़ा हादसा, हाईटेंशन लाइन में सरिया छू जाने से उतरा करंट, हादसे में राजमिस्त्री की हुई मौके पर मौत, एक अन्य कामगार हादसे में हुआ घायल, मोहम्मदी पूवाया रोड पर बन रहा था मकान.

➡अयोध्या- मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए आशा बहू ने ली रिश्वत, आशा बहू ने ऑपरेशन के लिए 1300 रुपये वसूले, 4000 और मांगने पर पीड़ित ने अधीक्षक से की शिकायत, अधीक्षक ने आशा बहू को दी कार्रवाई की चेतावनी, वृद्ध का निशुल्क करवाया ऑपरेशन, सोहावल तहसील के मजनावां गांव का मामला.

➡कानपुर- श्री कृष्ण जन्मभूमि वाद के मुख्य पक्षकार कानपुर पहुंचे, HC से लौटते वक्त ट्रस्टी संजीव मिश्र के घर रुके आशुतोष पांडेय, कृष्ण कूप में पूजा का अधिकार मिला-आशुतोष पांडेय, कोर्ट के आदेश पर कृष्ण कूप में पूजा की गई-आशुतोष , कृष्ण जन्मभूमि वाद मामले में मिले कई साक्ष्य-आशुतोष, “ॐ”,”कृष्ण”, कई हिन्दू आकृतियों के साक्ष्य मिले-आशुतोष , श्री कृष्ण जन्मभूमि वाद में जल्द हिन्दू पक्ष में निर्णय आएगा-आशुतोष .

➡अयोध्या- जवानों के लिए बनाए जा रहे भवन का निर्माण कार्य शुरू, भक्तों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षाकर्मियों की मांग , जवानों के लिए आवास की स्थाई व्यवस्था की जा रही. तुलसी नगर में जवानों के लिए बैरक का निर्माण कार्य.

➡बरेली – चीता पुलिस और सभासद ने महिला को धमकाया, सहमी महिला को पड़ा हार्ट अटैक, महिला की हुई मौत, महिला को जेल भेजने की दी थी धमकी- परिजन, सभासद और पुलिस वालो की वजह से मौत-परिजन, लोगों में पुलिस और सभासद को लेकर आक्रोश, इज्जतनगर थाना क्षेत्र के तुलाशेरपुर का मामला

➡आगरा- आगरा से डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात, पति ने पत्नी-बेटे की हत्या कर शव नहर में फेंके, नहर से पत्नी का शव मिला, बेटा की तलाश जारी, पुलिस ने हत्या आरोपी पति को किया गिरफ्तार, पति पत्नी में चल रहा था 6 महीने से विवाद, थाना फतेहपुर सीकरी के मंडी गुड नहर की घटना

➡फर्रुखाबाद- बकरी खेत में घुसने पर युवक ने किया मना , दबंगों ने युवक के साथ लाठी डंडों, बेल्टो से की मारपीट, युवक को बेहोशी की हालत में मारपीट कर खेत में छोड़ा, सूचना पर युवक का खेत में पहुंचा भाई, हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल लोहिया रेफर, कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के हमीरपुर लालबाग का मामला.

➡जालौन- अनियंत्रित होकर खेत में पलटी मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली, महिलाओं सहित करीब एक दर्जन मजदूर घायल, ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार थे महिलाओं सहित 25 मजदूर, घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में कराया भर्ती, फसल की कटाई कर वापस उरई लौट रहे थे सभी मजदूर, उरई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुठौंदा का हादसा.

➡कानपुर – नगर आयुक्त ने कानपुर को दिया एक और तोहफा, रूमा में बनेगा भारत का पहला भूल भुलैया मेज पार्क , फन पार्क प्रदान करने के उद्देश्य से विकसित होगा पार्क, 172000 पौधों को लगाकर किया जा रहा है पार्क तैयार, कानपुर नगर निगम दे रहा है शहर को एक और सौगात, आधुनिक सुविधाओं से लैस होगा भूल भुलैया मेज पार्क.

➡बदायूं- बदायूं लोकसभा सीट पर चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर, आदित्य को चुनाव लड़ाना चाहते हैं कार्यकर्ता-शिवपाल, गुन्नौर कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रस्ताव रखा गया-शिवपाल , आदित्य यादव को चुनाव लड़ाने का प्रस्ताव रखा गया, अखिलेश यादव के पास भेजा जाएगा प्रस्ताव-शिवपाल

➡लखीमपुर- विधायक योगेश वर्मा के धरने पर बैठने का मामला, अब दारोगा की बेटी की तरफ से क्रॉस मुकदमा दर्ज, पहले दारोगा के खिलाफ मकान मालकिन ने केस करा था, दारोगा की बेटी ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कराया, सदर कोतवाली में 12 लोगों पर गंभीर धाराओं में केस.

Related Articles

Back to top button