उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 15.02.2024

➡लखनऊ- आज भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी करेंगे बैठक, प्रभारी बैजयंत पांडा भाजपा पदाधिकारियों संग करेंगे बैठक, यूपी में हारी हुई लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा भी करेंगे, हारी लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार के नामों पर चर्चा करेंगे.

➡लखनऊ- प्राधिकरण दिवस,जनता अदालत का आयोजन आज, जन सामान्य की समस्याओं की सुनवाई का आयोजन, एलडीए के उपाध्यक्ष के निर्देशानुसार पर आयोजन, गोमती नगर के प्राधिकरण भवन में आयोजन आज, आज सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक सुनवाई.

➡लखनऊ- गोवा सीएम डॉ. प्रमोद सावंत आज जाएंगे अयोध्या, कैबिनेट समेत 51 सदस्यीय दल जाएगा अयोध्या, आज सुबह 10.45 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे, रामलला के दर्शन करेंगे,अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

➡लखनऊ- कोहरे की धुंध से ढकी प्रदेश की राजधानी, यूपी के अधिकांश जिले कोहरे की चपेट में, घने कोहरे ने गाड़ियों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, मौसम विभाग ने जताई थी मौसम में बदलाव की संभावना, अधिकांश जिले में बारिश और कोहरे की जताई थी आशंका.

➡गोरखपुर- दो दिवसीय गोरखपुर दौरे पर मुख्यमंत्री योगी , दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी के कई कार्यक्रम, आज सुबह गौ सेवा और पूजा अर्चना करेंगे सीएम,mमंदिर परिसर में लगाएंगे जनता दर्शन कार्यक्रम, 11 बजे CM पहुंचेंगे बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह, नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम, महिलाओं को सम्मानित करने के साथ संवाद करेंगे, आज दोपहर में BRD मेडिकल कॉलेज पहुंचेंगे सीएम, 60 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास करेंगे, 5 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण करेंगे सीएम, मेडिकल कॉलेज में नए भवन का निर्माण होगा, 50 यूजी सीटों के वृद्धि के लिए निर्माण होगा, 60 करोड़ से नए भवन का निर्माण होगा, सोलर रूफटॉप प्लांट का लोकार्पण करेंगे सीएम योगी, 1 मेगावाट क्षमता के सोलर रूफटॉप प्लांट का लोकार्पण, 5 करोड़ की लागत से बना सोलर रूफटॉप प्लांट.

➡प्रयागराज- ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई आज, व्यास जी के तहखाने में पूजा की अनुमति पर रोक का मामला, मस्ज़िद कमेटी की याचिका पर हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई, वाराणसी जिला जज ने तहखाने में पूजा की अनुमति दी है, मस्जिद कमेटी ने इसी फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती दी है, जस्टिस रोहित रंजन अग्रवाल की बेंच सुनवाई कर रही है.

➡चित्रकूट – बुंदेलखंड गौरव महोत्सव कार्यक्रम स्थल में विस्फोट का मामला, मृत बच्चों के परिजनों से मिलने पहुंचे एडीजी जोन प्रयागराज, विस्फोट में कुल चार लोगों की हुई थी दर्दनाक मौत , भानु भास्कर ने चित्रकूट जिला अस्पताल में की मुलाकात, शोक संवेदना व्यक्त कर सभी पहलुओं की जांच का दिया आदेश, अभी तक कुल 3 लोगों के खिलाफ लिखा गया मुकदमा, जांच टीमें आ रही तथ्यों की जांच कर कार्रवाई होगी- एडीजी.

➡कासगंज- पुलिस कस्टडी में युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला, 6 दिन बाद युवक की हुई उपचार के दौरान मौत, देर रात मृतक के शव को लाया गया उसके गांव , mदलित समाज के लोगों का मृतक के घर पहुंचना शुरू, परिजन कर रहे 50 लाख रुपये मुआवजे की मांग , 10 बीघा जमीन व एक सरकारी नौकरी की भी मांग, अमांपुर थाने के बाथरूम में किया था आत्महत्या का प्रयास.

➡जालौन- नाबालिग युवती संग हुई दुष्कर्म की घटना, दोस्त ने वेलेंटाइन डे विस करने के बहाने बुलाया था, जबरन खेतों में ले जाकर वारदात को दिया अंजाम, नाबालिका की आरोपी से फोन पर होती थी लंबी बात, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, मामले में आरोपी युवक को किया गया गिरफ्तार, जालौन के रामपुरा थाना क्षेत्र का है पूरा मामला.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम , 12.15 बजे चमोली के गौचर हवाई पट्टी पहुंचेंगे, BRO गैस्ट हाऊस गौचर से मेला मैदान तक रोड-शो, विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास करेंगे, मेला मैदान में सीएम योगी लोकार्पण,शिलान्यास करेंगे, “नंदा-गौरा महोत्सव” में शामिल होंगे सीएम धामी, बेटी ब्वारी आवा उत्तराखण्ड तै अगनि बढ़ावा कार्यक्रम, मेला मैदान में “नंदा-गौरा महोत्सव” का आयोजन.

➡नई दिल्ली- चुनावी बांड योजना की कानूनी वैधता पर सुनवाई, योजना को चुनौती देने वाली याचिका पर होगी सुनवाई, मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, राजनीतिक दलों को गुमनाम चंदे की मिलती है अनुमति.

➡दिल्ली- किसानों के दिल्ली कूच के बीच आज होगी बैठक, केंद्र सरकार और किसान नेताओं के बीच होगी बैठक, चंडीगढ़ में गुरूवार को शाम 5 बजे होगी बैठक, बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा रहेंगे मौजूद, बैठक में पीयूष गोयल,नित्यानंद राय रहेंगे मौजूद.

➡दिल्ली- CBSE की 10वीं और 12वीं की परीक्षा आज से होगी शुरू, CBSE ने स्कूलों, अभिभावकों और छात्रों को दिया सलाह, दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में स्थिति को लेकर सलाह, समय से पहले परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने का दिया निर्देश.

➡मास्को- रूस के राष्ट्रपति पुतिन का बयान आया सामने, कैंसर के टीके को लेकर बोले रूसी राष्ट्रपति, कहा- रूस कैंसर के टीके बनाने के करीब है.

Related Articles

Back to top button