उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें………. 12.02.2024

➡लखनऊ- सपा कांग्रेस के बीच जल्द ही होगा सीटों का बंटवारा,राहुल गांधी के दखल के बाद बातचीत का सिलसिला तेज ,दोनों पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व के बीच बातचीत चल रही ,कांग्रेस ने मांगी है 20 सीटें, 14 के नाम हो चुके फाइनल , सीटों के बंटवारे पर दोनों पार्टी गंभीरता से मंथन कर रही,राहुल की यात्रा के यूपी में प्रवेश से पहले घोषणा हो जाएगी ,दोनों दलों की ओर से आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी , अखिलेश 11 सीटें कांग्रेस को देने की घोषणा कर चुके हैं.

➡संभल- सीएम योगी का आज भ्रमण कार्यक्रम,10:55 बजे पहुंचेंगे कार्यक्रम स्थल के हेलीपैड पर ,11:00 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे ,19 फरवरी को आ रहे हैं पीएम मोदी ,कल्कि मंदिर शिलान्यास में आ रहे हैं पीएम ,तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक और भ्रमण करेंगे,कार्यक्रम को लेकर सीएम करेंगे समीक्षा बैठक , असमोली क्षेत्र के एचौड़ा कम्बोह में हो रहा कार्यक्रम.

➡कन्नौज – रंजिश में दबंगों ने दुकान में घुसकर की मारपीट, मारपीट के दौरान दुकानदार को आई मामूली चोटे , दुकानदार के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल ,दुकानदार ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर ,जमीन को लेकर दोनों पक्षों में चल रहा विवाद, तिर्वा कस्बा के गांधीनगर मोहल्ले का मामला.

➡बिहार- बिहार में नीतीश सरकार का फ्लोर टेस्ट आज, फ्लोर टेस्ट के लिए पटना पहुंच चुके हैं विधायक,नीतीश कुमार ने JDU विधायकों के साथ बैठक की ,बीजेपी के भी विधायक बोधगया से पटना पहुंचे ,कांग्रेस के विधायक भी हैदराबाद से पटना पहुंचे.

➡दिल्ली- भारत को बड़ी कूटनीतिक जीत मिली , कतर ने 8 भारतीयों को रिहा किया,भारत के 8 पूर्व नौसैनिकों को रिहा किया ,कतर की जेल में बंद थे 8 भारतीय ,8 में से 7 नौसैनिक वापस भारत भी लौटे जासूसी के आरोप में सजा का , सामना कर रहे थे , विदेश मंत्रालय ने कतर के फैसले का स्वागत किया .

➡दिल्ली- बीजेपी ने राज्यसभा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की,यूपी से बीजेपी ने आरपीएन सिंह को प्रत्याशी बनाया ,सुधांशु त्रिवेदी, चौधरी तेजवीर सिंह, साधना सिंह प्रत्याशी ,अमरपाल मौर्य, संगीता बलवंत और नवीन जैन उम्मीदवार,उत्तराखंड से महेंद्र भट्ट बीजेपी के राज्यसभा उम्मीदवार , यूपी से बीजेपी ने 7 उम्मीदवारों का एलान किया.

Related Articles

Back to top button