उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…………….* 09.01.2024

➡लखनऊ- अकबरनगर के 33 विस्थापितों को मिला आवास, 33 विस्थापितों को पीएम आवास का आवंटन पत्र ,कमिश्नर रोशन जैकब विस्थापितों को आवंटन पत्र दिए, पीएम आवास के ललिए 5 हजार में हो रहा पंजीकरण, शेष धनराशि 10 साल की आसान किस्तों में देय होगी.

➡लखनऊ- नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, युवती को प्रतापगढ़ बुलाकर किया दुष्कर्म, पीड़ित को कार से लखनऊ लाए आरोपी, मोहनलालगंज में छोड़कर आरोपी हुए फरार, प्रतापगढ़ से लाकर मोहनलालगंज में छोड़कर भागे, पीड़िता के भाई की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, मोहनलालगंज पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया.

➡अयोध्या- सीएम योगी का आज अयोध्या दौरे, 11 बजे पहुंचेंगे महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट, हनुमानगढ़ी, राम लला का करेंगे दर्शन पूजन, अमानीगंज जलकर परिसर, पुलिस कंट्रोल रूम करेंगे निरीक्षण, 1 बजे सीएम योगी पहुंचेंगे सर्किट हाउस, वन विभाग, नगर विकास की प्रदर्शनी का करेंगे अवलोकन, 2 बजे करेंगे विकास कार्य, कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा , 3 बजे पदाधिकारी के साथ सर्किट हाउस में करेंगे बैठक, प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारी की लेंगे जानकारी, 4:45 बजे अयोध्या एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए होंगे रवाना.

➡फतेहपुर- खबर का हुआ असर, आशीष हत्याकांड में ललौली SHO की गुंडागर्दी का मामला, खबर चलने के बाद ललौली SHO के खिलाफ बैठी जांच, एसपी ने वायरल ऑडियो प्रकरण की जांच बैठाई, ललौली थानाध्यक्ष ने दी थी पीड़ित परिवार को धमकी, घर गिराने और मुकदमे में फंसाने की दी थी धमकी, आशीष के शव का देर शाम किया गया अंतिम संस्कार, ललौली थाना क्षेत्र के उरौली गांव का था मामला.

➡देवरिया- बेसिक शिक्षा विभाग के 85 शिक्षक बर्खास्तगी मामला , सभी शिक्षकों पर पूर्व में दर्ज है एफआईआर , 25 से 30 करोड़ से अधिक की वसूली का BSA ने जारी की RC , STF, BSA के जांच में पाये थे फर्जी शिक्षक , फर्जी सर्टिफिकेट, फर्जी कागजात पर कर रहे थे नौकरी, 1999 से लेकर अब तक की शिक्षक के भर्ती का मामला.

➡शामली – नाबालिग से गैंगरेप मामले में आरोपी गिरफ्तार, सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट, तीन दिन पहले दो आरोपियों को जेल भेजा था, घटना में शामिल तीसरा आरोपी सूरज गिरफ्तार, परिजन की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया था, कंडेला चौराहा से आरोपी युवक की गिरफ्तारी हुई.

➡आगरा- एंबुलेंस में अचानक आग लगने से हड़कंप, बड़ी मुश्किल से मरीजों को नीचे उतारा गया, राहगीरों की मदद से एंबुलेंस की आग बुझी, एंबुलेंस में मरीज के साथ तीमारदार थे सवार, शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने की आशंका, मिट्टी डालकर राहगीरों ने बुझाई एंबुलेंस की आग , आगरा की भगवान टॉकीज चौराहे का मामला.

➡कानपुर – दबंग सनी यादव ने युवक को जमकर पीटा, LIU कर्मी धर्मेंद्र यादव के बेटे है सनी यादव, युवक के शरीर पर आयी चोटें, युवक हुआ घायल, 1 दर्जन साथियों के साथ सनी ने युवक को पीटा, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पनकी रोड की घटना.

➡मिर्जापुर- जिला मंडलीय अस्पताल के SIC पर अभद्रता का आरोप, इलाज कराने गई महिला मरीज को धक्का देने का आरोप, महिला ने SIC तरुण सिंह पर बदसलूकी का आरोप लगाया, महिला ने एसआईसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, शहर कोतवाली के जिला मंडलीय अस्पताल का मामला.

➡बाराबंकी – सीतापुर से लापता हुई नाबालिग किशोरी की हुई हत्या , युवकों ने बाराबंकी में किशोरी के साथ किया गैंगरेप, हत्या, किशोरी के पहचान वाले थे निकले हत्यारे , पुलिस ने किशोरी के मोबाइल नंबरों को खंगाला, बाराबंकी के रहने वाले दो युवकों को किया गिरफ्तार, मोहम्मदपुर गांव के पास जंगल से शव हुआ बरामद, किशोरी की गैंगरेप के बाद गला दबाकर की गई थी हत्या.

➡अमेठी- भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार 2 भाइयों की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, टक्कर में बाइक सवार तीन लोग हुए थे गंभीर घायल, पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल, इलाज के दौरान 2 लोगों को डॉक्टर ने किया मृत घोषित, मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के नगेसरगंज के पास की घटना.

➡मेरठ- महिलाओं ने कपड़ों की दुकानों में की चोरी, तीन दुकानों से 5 सूट,2 साड़ी की चोरी की, महिलाओं की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद, दुकानदार ने दो महिलों को पकड़ी,दो फरार, पीड़ित दुकानदार ने थाने में दी तहरीर, थाना परीक्षितगढ़ के रामनगर बाजार की घटना.

➡लखीमपुर- दो लोगों को असलहे के दम पर उठाया गया, कार सवार बदमाशों ने दो लोगों का किया अपहरण, अपहरण की वारदात से इलाके में मचा हड़कंप, मामले की सूचना पर पुलिस ने छानबीन में जुटी, नीमगांव के मुड़ा पासी गांव में अपहरण से हड़कंप.

➡प्रयागराज- चरित्र प्रमाण पत्र पर इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला, चरित्र प्रमाण पत्र रद्द होने से पूर्व कारण बताया जरुरी-HC, आपराधिक व्यक्तियों को सुनवाई का अवसर देना चाहिए-HC, नोटिस या सुनवाई का अवसर दिया जाना चाहिए-हाईकोर्ट, HC ने उचित प्रक्रिया,निष्पक्ष व्यवहार के महत्व पर जोर दिया, एक सप्ताह में कारण बताओ नोटिस जारी होना चाहिए-HC

➡अयोध्या- रामलला की नगर शोभा यात्रा हुई स्थगित, सुरक्षा कारणों के चलते लिया गया निर्णय, 17 जनवरी को राम पथ पर शोभायात्रा निकलनी थी , प्रतिमा को राम मंदिर में स्थापित करने का आयोजन था, सुरक्षा कारणों से रामलला का नगर शोभा यात्रा स्थगित, 17 जनवरी को परिसर भ्रमण कर विराजमान होंगे रामलला, नगर भ्रमण की जगह होगा परिसर भ्रमण.

➡मुजफ्फरनगर – मुजफ्फरनगर SSP अभिषेक सिंह सड़क पर उतरे, SSP अभिषेक सिंह ने लग्जरी गाड़ी कराई सीज, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रही थी गाड़ी, लक्जरी गाड़ी पर लगी थी लाल नीली लाइट, गाड़ी चालक को एसएसपी ने पढ़ाया ट्रैफिक नियम, सिविल लाइन थाने के महावीर चौक का मामला.

➡ऋषिकेश- चीला में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, ट्रायल के दौरान शक्ति नहर में गिरी गाड़ी, 2 वन रेंजरों की मौत,5 व्यक्ति हुए घायल, रेंजर शैलेश घिल्डियाल, प्रमोद ध्यानी की मौत, चालक सैफ अली और कुलराज सिंह की मौत, अमित सेमवाल,अश्विन बीजू की हालत नाजुक, घायलों का ऋषिकेश एम्स में चल रहा इलाज, टायर फटने से अनियंत्रित गाड़ी नहर में पलटी.

➡ऋषिकेश- चीला में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, ट्रायल के दौरान शक्ति नहर में गिरी गाड़ी, 2 वन रेंजरों की मौत, 4 व्यक्ति हुए घायल, रेंजर शैलेश घिल्डियाल, प्रमोद ध्यानी की मौत, चालक सैफ अली और कुलराज सिंह की मौत, घायलों का ऋषिकेश एम्स में चल रहा इलाज, चीला वार्डन समेत 2 लोग लापता,तलाश जारी, टायर फटने से अनियंत्रित गाड़ी नहर में पलटी, वन अधिकारी और कर्मचारियों समेत 10 लोग थे.

➡उत्तरकाशी- दीदी भुली महोत्सव में पहुंचे सीएम पुष्कर धामी, दीदी-भुलियों को आत्मनिर्भर,सशक्त बनाने को कृतसंकल्प-CM, उत्तरकाशी गंगा,यमुना की लोक संस्कृति संगम- सीएम, हमारी सरकार ने नौकरी में 30% आरक्षण दिया है-सीएम, ‘देवभूमि का सनातन स्वरूप बनाए रखने में प्रयासरत हैं’

➡दिल्ली- अयोध्या में 10 जनवरी को होगी बड़ी बैठक, अयोध्या दर्शन कार्यक्रम को लेकर होगी बैठक, बीजेपी के प्रमुख नेताओं की अयोध्या में बैठक, बैठक में संगठन महामंत्री बीएल संतोष होंगे शामिल, सुनील बंसल, विनोद तावड़े, तरुण चुग होंगे शामिल, यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी,संगठन मंत्री धर्मपाल होंगे, अयोध्या में सुबह 11 बजे से 2 बजे तक होगी बैठक, सभी नेता 9 जनवरी की रात अयोध्या पहुंच जाएंगे.

➡कोलकाता- शिपिंग मंत्री सर्वानंद सोनोवाल की अध्यक्षता में बैठक, इनलैंड वॉटर डेवलपमेंट काउंसिल की पहली बैठक संपन्न , वाराणसी और अयोध्या के लिए क्रूज व्हीकल किए रवाना, इलेक्ट्रिक संचालित क्रूज व्हीकल को किया रवाना, 22 जनवरी के पहले अयोध्या पहुंच जाएगा कटमरैन, यूपी परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने दी जानकारी, कटमरैन में 75 से 100 लोगों के बैठने की क्षमता

Related Articles

Back to top button