अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें………………. 06.03.2024

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,आज तीन जिलों के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे सीएम,आज से आगरा शहर में दौड़ेगी मेट्रो ट्रेन,9.40 बजे आगरा के कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे सीएम योगी,उद्घाटन के बाद मेट्रो में सफर भी करेंगे CM योगी,सुबह 11.30 बजे सैफई हवाई पट्टी पहुंचेंगे सीएम,उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई जाएंगे,12.45 बजे सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का करेंगे लोकार्पण,1 बजे सैफई हवाई पट्टी से लखनऊ के लिए होंगे रवाना,1.45 बजे मुख्यमंत्री पहुंचेंगे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट,4.30 बजे लोक भवन सभागार के कार्यक्रम में होंगे शामिल,विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे मुख्यमंत्री योगी,आयुष विभाग की ₹238 करोड़ की हैं 271 विकास परियोजनाएं.

➡लखनऊ- शॉर्ट सर्किट की वजह घर में लगी भीषण आग,घर में रखे दो सिलेंडर भी चपेट में आने से फटे,पांच लोगों की दर्दनाक मौत, चार लोग घायल,घायलों का लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज,एक ही परिवार के पांच सदस्यों की दर्दनाक मौत,जरदोजी कढ़ाई कारीगर के घर में हुआ हादसा,कारीगर मुशीर और उसकी पत्नी हुस्ना बानो की मौत,साथ ही भांजियों हुमा, हिना व भतीजी रईया की मौत,बेटी ईशा, लकब, बहनोई अजमद और भांजी अनम घायल,मौके पर पुलिस बल व फायर बिग्रेड की टीम पहुंची,फायर बिग्रेड की 3 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू,हाता हजरत साहब कस्बा काकोरी में हुआ हादसा.

➡लखनऊ- भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की अहम बैठक आज,बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर शाम 4 बजे होगी बैठक,यूपी की 80 सीटों को जीतने की बनेगी रणनीति,मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भाजपा चुनावी मोड में,प्रदेश का चुनावी चक्रव्यूह भेदने की बनेगी रणनीति,चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक बैठक में मौजूद रहेंगे,सहसंयोजक जितिन प्रसाद भी बैठक में शामिल होंगे,समिति के सदस्य JPS राठौर भी बैठक में मौजूद रहेंगे,चुनावी समर में बूथ प्रबंधन, नामांकन सभा पर मंथन,रैलियों-सभाओं और रोड शो की तैयारियों पर विचार-विमर्श.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,आयुर्विज्ञान विवि सैफई के कार्यक्रम में होंगे शामिल,500 बेड सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का लोकार्पण करेंगे,सुबह 11.30 बजे आयुर्विज्ञान विवि सैफई में कार्यक्रम.

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक दिवसीय दौरा आज,अमेठी में कई जगहों पर स्मृति ईरानी का कार्यक्रम,आज सुबह 9 बजे लखनऊ पहुंचेंगी स्मृति ईरानी.

➡लखनऊ- वायरल वीडियो के मामले में हुई गिरफ्तारी,आरोपी अयान और मिनी भारती की हुई गिरफ्तारी,पुलिस ने गाड़ी नंबर ट्रेस करके की गिरफ्तारी,CCTV की मदद से पुलिस ने की गिरफ्तारी,घटना में शामिल वाहन भी पुलिस ने किया सीज़,गोमती नगर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी.

➡संभल- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का संभल दौरा आज,सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के निधन पर शोक व्यक्त करेंगे,सांसद के परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त करेंगे,सांसद के पौत्र एवं विधायक जियाउर्रहमान बर्क से मिलेंगे,सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का 27 फरवरी को हुआ था निधन.

➡आगरा- पीएम मोदी आज आगरा को देंगे मेट्रो का तोहफा,पीएम मोदी कलकत्ता से करेंगे वर्चुअल उद्घाटन,इसके बाद सीएम योगी मेट्रो को दिखाएंगे हरी झंडी,ताजमहल मेट्रो स्टेशन से होगी मेट्रो की शुरुवात,चार मेट्रो स्टेशनों का सीएम योगी करेंगे सफर,करीब दो घंटे आगरा में रहेंगे सीएम योगी,प्रायोरिटी कॉरिडोर के 6 स्टेशनों के बीच मेट्रो होगी शुरू.

➡आगरा- पीएम नरेंद्र मोदी आगरा को देंगे बड़ी सौगात,आज से आगरा शहर में दौड़ेगी मेट्रो ट्रेन,पीएम नरेंद्र मोदी वर्चुअल जुड़कर करेंगे उद्घाटन,आगरा में सीएम योगी आदित्यनाथ रहेंगे मौजूद,9.40 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे सीएम योगी,उद्घाटन के बाद मेट्रो में सफर भी करेंगे CM योगी,पहले चरण में पुरानी मंडी से TDI मॉल तक मेट्रोसेवा.

➡गाजियाबाद- दिल्ली से मेरठ तक का सफर और होगा आसान,नमो भारत रैपिड रेल का आज होगा लोकार्पण,दुहाई से मोदीनगर नार्थ तक ट्रेन संचालित की जाएगी,कुल 34 किलोमीटर का स्ट्रेच खोला जाएगा,प्रधानमंत्री मोदी वर्चुअल माध्यम से करेंगे उद्घाटन,मेरठ साउथ स्टेशन तक अगले 2 महीने में पहुंचेंगी रैपिड रेल.

➡जौनपुर- पूर्व सांसद धनंजय सिंह को हिरासत में लिया गया,इंजीनियर अपहरण केस में धनंजय दोषी करार,धनंजय सिंह दोषी करार, आज सजा सुनाई जाएगी,जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह जेल भेजे गए,इंजीनियर के अपहरण,रंगदारी के मामले में दोषी करार.

➡अलीगढ़-घर के बाहर खड़े युवक को मारी गोली, मौत,गोली मारकर बदमाश मौके से हुए फरार,उपचार को ले जाते समय युवक की हुई मौत,घटना से इलाके में अफरा तफरी का माहौल,लोगों ने थाना सासनी गेट का किया घेराव, हंगामा,थाना सासनी गेट क्षेत्र के लोधी बिहार की घटना.

➡मेरठ-आम आदमी पार्टी नेता रिचा सिंह ने पार्टी छोड़ी,आप छोड़कर रालोद में शामिल हुई रिचा सिंह,दिल्ली में जयन्त चौधरी ने कराई रिचा की ज्वाइनिंग,मेरठ में मेयर पद के लिए आप प्रत्याशी रही है रिचा.

➡कानपुर-नगर आयुक्त शिवशरणप्पा का एक्शन जारी,नगर आयुक्त ने आनंदेश्वर कॉरिडोर का किया निरीक्षण,गंदगी मिलने पर सफाई निरीक्षक को दिया नोटिस,7 सफाई कर्मचारियों व सफाई नायक का वेतन रोका,सभी कर्मचारियों का एक दिन का वेतन रोकने का आदेश,शिवरात्रि से पहले मंदिर कॉरिडोर परिसर होगा जगमग,शिवरात्रि को लेकर 45 सफाई कर्मचारियों की तैनाती की गई.

➡झांसी-मकान मालिक ने दलित किराएदार को पीटा,किराएदार के दिव्यांग मासूम बच्चे को भी पीटा,पीड़ित परिवार ने पुलिस से की मामले की शिकायत,मकान मालकिन व उसके बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग,नवाबाद थाना क्षेत्र से वीरांगना नगर का है पूरा मामला.

➡अलीगढ़- नवविवाहिता को जिंदा जलाने का किया प्रयास,दहेज लोभी ससुरालियों ने किया घृणित कृत्य,महिला ने बमुश्किल अपने आप को बचाया,विवाहिता से आए दिन ससुरालीजन करते हैं मारपीट,थाना सासनी इलाके के जयगंज टाल वाली गली की घटना.

➡बहराइच- समान का पैसा मांगने पर बुजुर्ग को पीटा,घायल हालत में बुजुर्ग को कराया गया भर्ती,पुलिस ने आरोपी कलीम पर दर्ज की एफआईआर,बहराइच के कोतवाली देहात क्षेत्र का मामला.

➡मैनपुरी- जनपद में दूल्हा दुल्हन ने पेश की मिशाल,शादी के बाद विवाहित जोड़ा पहुंचा वृद्धाश्रम,विदाई के बाद दोनों पहुंचे मैनपुरी के वृद्धाश्रम,नवदंपति ने वृद्धजनों को कराया भोजन दिए वस्त्र,सभी बुजुर्गो ने नव दंपति को दिया आशीर्वाद,मैनपुरी के ग्राम नगला अनूप का है पूरा मामला.

➡देवरिया- आपसी विवाद में युवक की जमकर हुई पिटाई,घायल युवक के शरीर पर चाकुओं के कई निशान,गंभीर हालत में युवक अस्पताल में कराया गया भर्ती,मामले की जांच में जुटी पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ा,सदर कोतवाली क्षेत्र के कचहरी चैराहे की घटना.

➡रायबरेली- अज्ञात कार ने बुजुर्ग को मारी जोरदार टक्कर,टक्कर लगने से बुजुर्ग की हुई मौत,एंबुलेंस से घायल को पहुंचाया गया जिला अस्पताल,जिला अस्पताल में चिकित्सक ने किया मृत घोषित,प्रतापगढ़ जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के आलापुर की घटना.

Related Articles

Back to top button