उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……24.09.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……24.09.22

➡लखनऊ- दुष्कर्म के आरोपी ठेकेदार ने किया सुसाइड,प्रताड़ना से परेशान ठेकेदार ने की आत्महत्या,महिला अधिकारी की प्रताड़ना से परेशान था ठेकेदार,PWD की महिला अधिकारी पर लगाए आरोप,ठेकेदार प्रशांत विजय सिंह ने ठहराया जिम्मेदार,सुसाइड नोट में प्रताड़ना का आरोप लगाया है,महिला अधिकारी ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था,ठेकेदार पर 7 महीने पहले केस दर्ज कराया था,इंदिरा नगर थाने में दर्ज कराया था रेप का केस,जेल से छूटने के बाद से ही परेशान था ठेकेदार,घर वालों की ओर से नहीं मिली है कोई तहरीर,सुसाइड नोट समेत कई बिंदुओं पर जांच जारी-पुलिस,तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई होगी- पुलिस,गोमती नगर विस्तार स्थित शिप्रा अपार्टमेंट का मामला.

➡लखनऊ- आबकारी विभाग के 3 अफसरों के निलंबन आदेश जारी हुए,लेवाना कांड में तीनों अफसरों को निलंबित किया गया था,15 दिन बाद संजय भूसरेड्डी ने जारी किया आदेश,डिप्टी कमिश्नर जैनेंद्र उपाध्याय निलंबित किए गए,पूर्व DEO संतोष तिवारी,इंस्पेक्टर अमित श्रीवास्तव निलंबित.

➡मेरठ- एटीएस ने PFI के 4 नेता किए गिरफ्तार,चारों के पास देशविरोधी साहित्य, वीडियो बरामद,भारत को गजवा-ए-हिंद बनाने का था अभियान,PFI ट्रेनिंग कैंप में हथियार चलाने का प्रशिक्षण लिया,मौलाना शाहिद कासमी SDPI का सेक्रेटरी है,मौलाना शहजाद PFI यूपी का एडहॉक मेंबर है,मौलाना इस्लाम कासमी PFI, SDPI का सदस्य है,PFI के मेरठ में बनाए गए कई ठिकानों पर रेड,खरखोदा थाने में चारों के खिलाफ दर्ज हुआ केस.

➡बस्ती- आज डिप्टी सीएम बृजेश पाठक 4 बजे आएंगे बस्ती,निर्माणाधीन इंजिनयरिंग कॉलेज का करेंगे निरीक्षण,पचीसा गांव में जल जीवन मिशन का करेंगे निरीक्षण,पुराना डाकखाना मलिन बस्ती का करेंगे निरीक्षण,लालगंज थाना के महसो में चौपला में करेंगे अध्यक्षता,सर्किट हाउस में करेंगे डिप्टी सीएम रात्रि विश्राम,अगले दिन सुबह भाजपा कार्यालय पर करेंगे बैठक,बैठक के बाद सिद्दार्थनगर के लिए होंगे रवाना.

➡मेरठ – एटीएस ने PFI के 4 नेता किए गिरफ्तार, चारों के पास देशविरोधी साहित्य, वीडियो बरामद, PFI के ट्रेनिंग कैंप में हथियार चलाने का प्रशिक्षण हासिल, मौलाना शाहिद कासमी SDPI का सेक्रेटरी है, मौलाना शहजाद PFI यूपी का एडहॉक मेंबर, मौलाना इस्लाम कासमी PFI, SDPI का सदस्य है, पीएफआई के मेरठ में बनाए गए कई ठिकानों पर रेड, खरखोदा थाने में चारों के खिलाफ दर्ज हुआ केस.

➡मैनपुरी- वोकल फॉर लोकल से बेरोजगारी की वैतरणी होगी पार,डबल इंजन की सरकार दौड़ रही है- मंत्री जयवीर सिंह,जितना बड़ा अपराधी उतना बड़ा समाजवादी- जयवीर,वही सोच से निकल नहीं पा रहे हैं सपा नेता- जयवीर,सकारात्मक सोच के साथ विपक्ष में बैठे हैं, सुझाव दें- मंत्री,10 वर्षों में स्वास्थ्य विभाग की कायाकल्प बदल जाएगी- मंत्री,कोई लापरवाही बरतने पर करेंगे कठोर कार्रवाई- मंत्री

➡वाराणसी – इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बढ़ी फीस का मामला पकड़ा तूल, प्रधानमंत्री के जनसंपर्क कार्यालय पहुंचे NSUI के कार्यकर्ता, फीस बढ़ोतरी की मांग वापस लेने को लेकर पत्रक देने पहुंचे , एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को वाराणसी पुलिस ने रोका, जनसंपर्क कार्यालय के अंदर जाने से रोके गए , ज्ञापन देने से रोके जाने से कार्यकर्ताओं में आक्रोश , ACP ने कार्यकर्ताओं से लिया ज्ञापन.

➡श्रावस्ती- आरके मिश्रा अस्पताल के सीज करने का मामलाअस्पताल की दूसरी मंजिल पर कैद हुए परिवार जिला पंचायत सदस्य नीतू मिश्रा, बच्चे हुए कैदकार्रवाई के दौरान नीचे उतरने का नहीं दिया गया मौकाएसडीएम, सीएमओ के रवैये से नाराज परिजन धरने पर बैठेबसपा की विधानसभा प्रत्याशी भी रह चुकी हैं नीतू मिश्रापरिजनों ने डीएम को पत्र देकर की कार्रवाई की मांग.

➡महोबा – बच्चों के अभिभावक से लड़ना प्रधानाचार्य पड़ा भारी, प्रधानाचार्य और अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा हुआ दर्ज, 1 महीने से न्याय के लिए भटक रहा था पीड़ित, एडीजी प्रेमप्रकाश के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा, 15 अगस्त को बच्चों को मीठा न बांटने पर हुआ था विवाद, चरखारी कोतवाली के रमपुरा कदीम विद्यालय का मामला.

➡मेरठ- परमात्मा शरण एंड संस की दुकान में बड़ी चोरी की वारदात, चोरों ने दुकान में रखे 16 लाख रुपये किए चोरी, CCTV कैमरे तोड़ तिजोरी का ताला तोड़कर 16 लाख चोरी, छत के रास्ते देर रात दुकान में घुसे थे चोर, व्यापारियों ने किया हंगामा, पुलिस के खिलाफ आक्रोश, मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम और सीओ जांच में जुटे, थाना टीपी नगर के नवीन मंडी में हुई वारदात.

➡गोंडा – बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के हवाई सर्वेक्षण का मामला, सीएम के निर्देश पर ढेमवा घाट पहुंचे डीएम, ढेमवा रोड किनारे बसे गांवों का लिया जाएजा, रोड किनारे के कई गांव बाढ़ की चपेट में आए, 10 दिन से गांव के लोग झेल रहे थे परेशानी, मिल रहा था खाना न मिल रहा था पानी, तरबगंज से ही बाढ़ देखकर लौट जाते थे अफसर, डीएम के साथ पहुंचे पीडब्ल्यूडी के अधिकारी.

➡मेरठ- खरखौंदा थाने में ATS इंस्पेक्टर ने दर्ज कराई FIR, शामली,गाजियाबाद से पकड़े गए PFI सदस्यों पर केस, मुजफ्फरनगर के अरेस्ट पीएफआई सदस्य पर केस, 2047 तक गजवा-ए-हिंद बनाने के प्लान पर काम, धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले साहित्य भी बरामद, मौलाना शादाब अजीज,मौलाना साजिद पर केस दर्ज, मौलाना इस्लाम कासमी,मुफ्ती शहजाद पर केस दर्ज.

➡ललितपुर – पुलिस की प्रताड़ना से युवती ने की आत्महत्या, दारोगा कुलदीप यादव पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, युवती को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने का आरोप, कुएं से शव निकालने पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ा, एक माह पहले प्रेम प्रसंग में घर से भागी थी युवती, घर लौटने के बाद प्रताड़ित कर रही थी पुलिस, सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अनोरा गांव का मामला.

➡रायबरेली- रायबरेली कलेक्ट्रेट के सामने मानवता शर्मसार, दिव्यांग कल्याण अधिकारी ने दिव्यांगों का किया अपमान, सरकारी विभागीय कार्यक्रम में बुला कर जमीन पर बैठाया, अधिकारी मनीष मिश्रा ने दिव्यांगों का किया अपमान, जमीन पर बैठे दिव्यागों की तस्वीर कैमरे में कैद, दिव्यांगजनों को बांटा जाना था ट्राईसाइकिल, कोतवाली क्षेत्र के बचत भवन का है मामला.

➡मुरादाबाद- आप सांसद यूपी प्रभारी संजय सिंह का बयान, आम आदमी पार्टी आगे बढ़ रही है – संजय सिंह, जिससे बीजेपी को तकलीफ हो रही – संजय सिंह, यूपी के स्कूलों की हालत बदतर है- संजय सिंह
BJP की दुकान हिंदू-मुस्लिम पर चल रही- संजय, ‘अरविंद केजरीवाल ने स्कूल-कॉलेज की बात की’, सरकार स्कूल बनाए तो जमीन दान कर दूंगा- संजय.

➡उन्नाव – जिला कारागार और होमगार्ड राज्यमंत्री का बयान, पेशेवर अपराधी को किसी भी तरह की छूट नहीं होगी- मंत्री, बंदियों को स्वरोजगार से जोड़ने का काम किया जा रहा – मंत्री, रोजगार से जोड़कर हुनरमंद बनाने का काम किया जा रहा- मंत्री, कैदियों के लिए बना “खाना” खाया है- मंत्री, जिला कारागार निरीक्षण के दौरान राज्यमंत्री ने की बातचीत.

➡मथुरा- दिव्यांग जनों को वितरित की गई ट्राई साइकिल , ट्राई साइकिल में हुआ घटिया सामग्री का उपयोग, दिव्यांगजन सशक्तीकरण विभाग ने वितरित की थी ट्राई साइकिल, मुख्य अतिथि के रुप में पहुंची थी सांसद हेमा मालिनी, ट्राई साइकिल लेने के बाद असंतुष्ट नजर आए दिव्यांगजन, 75 ट्राई साइकिल दिव्यांग जनों को की गई है वितरित.

➡कानपुर- स्कूल में कई 12 कुंतल भांग मिलने से हड़कंप मचा, मौके पर पहुंचे आबकारी अधिकारी और पुलिस, मृतुञ्जय आयुर्वेदिक फार्मेसी के नाम दर्ज़ भांग बरामद, बारिश से बचाने के लिए स्कूल को बनाया भांग गोदाम, निधि स्कूल के मालिक ने किराए पर दिया था गोदाम, गुजैनी के अम्बेडकरनगर स्थित निधि स्कूल का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- छेड़खानी के आरोप में युवक को ग्रामीणों ने नग्न कर पीटा, लाठी-डंडों से जमकर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल, सम्मनपुर के शेखपुरा कयामुद्दीनपुर का गांव का मामला, 15 दिनों पूर्व का बताया जा रहा वायरल वीडियो, एसपी ने वायरल वीडियो का लिया संज्ञान, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने का दिया आदेश.

➡गोरखपुर – सहजनवां थाने पर किन्नरों ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, आपस में क्षेत्र बंटवारे को लेकर किया थाने पर हंगामा, दूसरे पक्ष पर लगाया जबरिया बधाई रोकने का आरोप, लगभग 15 दिनों से चल रहा किन्नरों का विवाद, सहजनवां पुलिस किन्नरों को समझाने में जुटी, सहजनवा थाने परिसर में किन्नरों का जमावड़ा.

➡बांदा – नहीं थम रहा प्रभारी चिकित्सा अधिकारी का विरोध, हिला स्वास्थ्यकर्मी मरीजों संग पहुंची मंडलायुक्त कार्यालय, दुर्व्यवहार की लगातार की जा रही है शिकायत, अब तक नहीं हुई चिकित्सा अधिकारी पर कोई कार्रवाई, महिला स्वास्थ्यकर्मियों ने शिकायती पत्र मंडलायुक्त को सौंपा, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तिंदवारी का मामला.

➡बुलन्दशहर- गैंगस्टर जावेद की 1.36 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क, पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत सम्पत्ति कुर्क की, आवासीय प्लॉट और कृषि भूमि को किया जब्त, कोतवाली गुलावठी के गांव चिडावक की प्रॉपर्टी जब्त, गैरकानूनी क्रियाकलापों से अर्जित की थी अवैध प्रॉपर्टी, स्याना पुलिस ने जब्त की 1 करोड़ 36 लाख की सम्पत्ति.

➡वाराणसी- महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रों का हंगामा, आज से शुरू हुए काउंसलिंग में छात्रों का हंगामा, छात्रों ने काउंसलिंग में धांधली का आरोप लगाया, विश्व विद्यालय में छात्रों ने किया तोड़-फोड़, छात्रों के हंगामे के बाद रोका गया काउंसलिंग, आज से शुरू हुआ था विश्वविद्यालय में काउंसलिंग.

➡अमरोहा- पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट का मामला,हादसे में दो लोग हुए थे घायल,DM ने घटनास्थल का निरीक्षण किया,पटाखा फैक्ट्री के लाइसेंस निरस्त के दिये निर्देश,आबादी के बीच चल रही थी पटाखा फैक्ट्री,छापा मारकर लाइसेंस की जांच के भी दिए निर्देश,ग़जरौला के अल्लीपुर में फैक्ट्री में हुआ था विस्फोट.

➡संतकबीरनगर- जिला अस्पताल का डिप्टी सीएम ने निरीक्षण किया, अस्पताल में कमियां मिलने पर सीएमएस को फटकारा, अस्पताल में गंदगी देखकर सीएमएस को लगाई फटकार, एक्सरे मशीन पर कर्मचारी न होने पर CMO को फटकारा, अस्पताल में भर्ती मरीजों से बातचीत कर जाना हाल-चाल.

➡एटा- नहर में अर्धनग्न शव मिलने का मामला,अज्ञात व्यक्ति के शव की हुई शिनाख्त,मलावन के छछेना नहर में मिला था शव,कासगंज का निवासी था व्यक्ति,मौत के कारण अभी नहीं हो सका है स्पष्ट,मृतक के शव का कराया जा रहा पोस्टमार्टम,थाना मलावन के छछेना नहर का मामला.

➡कानपुर- साहू ढाबे के खाने में छिपकली निकलने का मामला,ढाबा मालिक समेत कर्मचारियों पर दर्ज हुआ केस,खाद्य विभाग की तरफ से ढाबे पर कोई कार्रवाई नहीं,विरोध पर ढाबा मालिक, कर्मचारियों ने की थी अभद्रता,हनुमंत विहार थानाक्षेत्र के गल्ला मंडी में है साहू ढाबा.

➡वाराणसी- वाराणसी को मांस-मदिरा मुक्त करवाने की उठी मांग, अयोध्या, मथुरा, वृंदावन के तर्ज पर रोक लगाने की मांग, सैकड़ों बटुक मांग को लेकर निकले सड़क पर, मांस-मंदिरा मुक्त काशी के स्लोगन के साथ लगाए नारे, वाराणसी को मांस-मदिरा मुक्ति का छिड़ा अभियान.

➡बिजनौर- DM-SP ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा,गंगा के बढ़ते जलस्तर, गंगा के कटान का लिया जायज़ा,डीएम ने ग्रामीणों को गंगा पार न जाने की दी नसीहत,किसानों की तबाह हुई फसलों का डीएम ने किया निरीक्षण,थाना मण्डावर के राजरामपुर इलाके का मामला.

➡हरदोई- साइकिल सवार छात्रों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर,एक छात्र की हुई मौत, दूसरा घायल,घायल छात्र को अस्पताल में कराया गया भर्ती,थाना कोतवाली शहर के सरकुलर रोड की घटना,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,फरार ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस.

➡बाराबंकी – प्रतिबंधित पेड़ों पर बेखौफ आरा चला रहे वन माफिया, ठेकेदार ने सागौन के करीब 20 पेड़ काट कर किया गायब, लकड़ी के ठेकेदार, बाग मालिक पर दर्ज किया केस, 24 घंटे बाद भी लकड़ी की बरामदगी नहीं, सुबेहा थाना क्षेत्र के कस्बा सुबेहा का मामला.

➡चित्रकूट- केशव प्रसाद मौर्य कल आएंगे चित्रकूट,सुबह 9:30 बजे पुलिस लाइन में उतरेगा हेलीकॉप्टर,डाक बंगले में पार्टी कार्यकताओं के साथ करेंगे बैठक,विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण, शिलान्यास,कलेक्ट्रेट सभागार में विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा.

➡बिजनौर- छात्राओं का वीडियो बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार,स्कूल आने-जाने की वीडियो बनाकर डालता था FB पर,छात्राओं की शिकायत के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया,पुलिस ने मनचले को गिरफ्तार कर भेजा जेल,थाना नजीबाबाद के नगर का मामला.

➡हमीरपुर- नौकरी के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाले अरेस्ट, 15 करोड़ से अधिक की ठगी का खुलासा, तीन शातिर ठगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, तीन अन्य ठगों की तलाश में हमीरपुर पुलिस, नौकरियां दिलाने के नाम पर ठगी करते थे युवक.

➡फिरोजाबाद- नौनिहालों और शिक्षकों की जिंदगी के साथ खिलवाड़, जर्जर छत की जानकारी के बाद भी लगवाई जा रही थीं क्लास, भारी बारिश के चलते बीती रात कमरे की गिरी छत, ब्लॉक नारखी के नगला बीच प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡फर्रुखाबाद- पहाड़ों पर हो रही बारिश से गंगा नदी का जलस्तर बढ़ा, गंगा नदी चेतावनी बिंदु से मात्र 10 सेंटीमीटर दूर, गंगा नदी का जलस्तर बढ़ने से कई गांवों की मुश्किलें बढ़ी, गांव के लोग अपने आशियाने को तोड़ने को फिर हुए मजबूर.

➡रायबरेली- विद्युत विभाग की लापरवाही से हादसा होने से बचा, स्कूली बस के ऊपर बिजली का तार टूट कर गिरा, हादसे में बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे, न्यू स्टैंडर्ड स्कूल की बस के ऊपर गिरा तार, महाराजगंज क्षेत्र के मऊशर्की गांव की घटना.

➡चन्दौली- पीडीडीयू नगर में जाम का हटवाने रोड पर उतरे आईजी,सड़क पर ऑटो और अवैध स्टैंड पर नजर रखने के निर्देश,दुकानों के आगे ठेला खोमचा लगवाने वालों को चिन्हित करेंगे,पुलिस और यातायात पुलिस की तय होगी जिम्मेदारी.

➡एटा – सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव के आवास पर नोटिस चस्पा, जुगेंद्र सिंह यादव के प्रेम नगर स्थित आवास पर नोटिस , मलावन थाने में सपा नेता, उनके भतीजे पर दर्ज हैं 4 केस, बयान देने न आने पर पुलिस ने किया नोटिस चस्पा.

➡कन्नौज- गंगा की कटरी में पकड़ी गई अवैध शस्त्र फैक्ट्री,हरदोई का अमर सिंह बना रहा था अवैध असलहे,6 तमंचो सहित भारी मात्रा में कारतूस बरामद,शस्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद,सदर कोतवाली के कटरी क्षेत्र का मामला.

➡चन्दौली- करणी सेना के लोगों ने एसपी कार्यालय पर किया प्रदर्शन,युवक को चाकू मारने वाले के खिलाफ नहीं दर्ज हुआ केस,आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी,धीना थानाक्षेत्र के आलमखातोपुर का है मामला.

➡बरेली- पति से परेशान होकर महिला ने लगाई फांसी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुलिस ने आरोपी पति को लिया हिरासत में,तहरीर पर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर,प्रेमनगर के शास्त्री नगर कॉलोनी की घटना.

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार वाहन ने महिला को मारी जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर मौत, वाहन छोड़कर चालक फरार, महिला की मौत से राहगीरों में अफरा-तफरी, कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के नेशनल हाईवे की घटना.

➡मैनपुरी- पर्यटन मंत्री एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह का बयान,इमाम के आमंत्रण पर गए थे संघ प्रमुख-जयवीर सिंह,मदरसों के हर वर्ष होते हैं सर्वे- मंत्री जयवीर सिंह,अपंजीकृत मदरसों पर कार्रवाई हो-मंत्री जयवीर सिंह

➡गाज़ियाबाद- सोसाइटी में आवारा कुत्ते बने रेसिडेंट्स के लिए मुसीबत,सोसाइटी के भीतर आवारा कुत्ते ने घूमते कुत्ते को काटा,कुत्ते के काटाने से एक बच्चा भी हुआ घायल,इंदिरापुरम के आम्रपाली विलेज सोसाइटी की घटना.

➡सोनभद्र- खनन विभाग के उत्पीड़न के खिलाफ हड़ताल,3 दिनों से ट्रक एसोसिएशन हड़ताल पर,उद्योग व्यापार मंडल ने अपना समर्थन दिया,कई करोड़ के राजस्व का नुकसान होने का अनुमान,चोपन के प्रीतनगर में धरने पर बैठे हैं ट्रक संचालक.

➡मिर्ज़ापुर- सीएम योगी आदित्यनाथ की बैठक खत्म,पुलिस लाइन से हेलीपैड स्थल पर पहुंचे,हेलीपैड से प्रयागराज जाएंगे सीएम.

➡ऋषिकेश- अंकिता हत्याकांड मामले से जुड़ी खबर,एम्स में अंकिता का हुआ पोस्टमार्टम,ऋषिकेश एम्स में किया गया पोस्टमार्टम,3 डॉक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम,श्रीनगर में होगा अंकिता का अंतिम संस्कार.

➡सीतापुर- स्कूल प्रबंधक को गोली मारे जाने का मामला,मामले से जुड़ा वीडियो आया सामने,छात्र ने प्रबंधक को मारी थी गोली,गोली मारने का वीडियो सीसीटीवी में कैद,सदरपुर के रामस्वरूप इंटर कॉलेज का मामला.

➡कानपुर- युवक की देशी तमंचे के साथ फोटो वायरल, पत्नी पर तमंचा तानकर फेसबुक पर वायरल की फोटो, रवि गुप्ता नाम से युवक की आईडी से वायरल फ़ोटो, घाटमपुर का रहने वाला बताया जा रहा युवक.

➡रायबरेली- खुलेआम तलवार लहराने का वीडियो वायरल, युवाओं ने तलवार लहरा कर किया शक्ति प्रदर्शन, 22 तारीख का बताया जा रहा वायरल वीडियो, डलमऊ कोतवाली के भैरोमिश्र रजौली का मामला.

➡बुलंदशहर – नायक सुंदर सिंह देशवाल की निकाली शवयात्रा , लेह में तैनात थे नायक सुंदर सिंह देशवाल, बीमारी के चलते अस्पताल में कराया था भर्ती, शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरसऊ गांव का मामला.

➡मेरठ- अवैध कॉलोनी माफिया पर MDA की कार्रवाई,माफिया अखिलेश गोयल की शिवधाम ढहाई गई,वीसी दीपक मीणा के आदेश पर गरजा बुलडोजर,कंकरखेड़ा में शिवधाम कॉलोनी का ध्वस्तीकरण.

➡झांसी- जिलाधिकारी ने बरल गौशाला का किया निरीक्षण, गौशाला में गंदगी पर लगाई सचिव को फटकार, सचिव,ग्राम प्रधान के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश, चिरगांव ब्लॉक के बरल गांव का मामला.

➡शामली- शामली में महिला की हत्या कर शव फेंका, बोरे में बंद कर महिला के शव को नहर में फेंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना भवन क्षेत्र के गांव भनेड़ा की घटना.

➡मिर्जापुर- मां विंध्यवासिनी धाम पहुंचे मुख्यमंत्री योगी,अनुप्रिया पटेल और जनप्रतिनिधि भी मौजूद,मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन कर रहे सीएम,निर्माणाधीन विंध्य कारिडोर का निरीक्षण.

➡चन्दौली- दिव्यांग बच्चों को वितरित किया गया जरूरी उपकरण, कार्यक्रम में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह रहे मौजूद, जिला मुख्यालय के कृषि विज्ञान केंद्र सभागार में हुआ कार्यक्रम.

➡फतेहपुर- सड़क पार कर रहे व्यक्ति को ट्रक ने मारी टक्कर,टक्कर लगने से मौके पर हुई दर्दनाक मौत,पुलिस घटना की जांच में जुटी,थरियाव के उसरैना गांव के पास हाइवे की घटना.

➡ग्रेटर नोएडा- दनकोर इलाके के अस्तोली में गिरा मकान,सो रहे लोग मकान गिरने से पहले ही निकले,मकान मालिक जिला प्रशासन से लगा रहा गुहार,बारिश के चलते गिरा मकान.

➡बांदा- 25 हजार के इनामी अपराधी गिरफ्तार,मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार,आभूषण केंद्र में लूट के प्रयास में शामिल था,शहर कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡बलिया- जलमग्न सड़क को लेकर प्रदर्शन,हफ्ते भर में दर्जनों लोग हुए हैं चोटिल,सामाजिक कार्यकर्ता बृज भूषण दुबे ने खोला मोर्चा,सुखपुरा चौराहे पर किया विरोध-प्रदर्शन

➡बुलंदशहर – करंट लगने से किसान की मौत, खेत में पड़ा मिला किसान का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शिकारपुर के बरौली गांव का मामला.

➡हल्द्वानी- मार्बल स्वामी के घर हुई चोरी का खुलासा,4 लाख 40 हजार कैश और मोबाइल फोन बरामद,CCTV कैमरे में चोरी करते कैद हुआ था चोर.

➡बलिया- टेंपो, पिकअप की आमने-सामने टक्कर,टक्कर से 4 लोग गम्भीर घायल,डॉक्टरों ने जिला अस्पताल किया रेफर,उभांव के तीरनई खिजीरपुर चट्टी का मामला.

➡शामली- लगातार हो रही बारिश से गिरा गरीब का मकान,मकान के मलबे में दबने से कई लोग घायल,कड़ी मशक्कत से दबे हुए लोगों को निकाला,घायलों को कराया स्वस्थ्य केंद्र में भर्ती कराया,थानाभवन क्षेत्र के भैसानी गांव की घटना.

➡रूड़की- डीएम-एसएसपी ने मतदान के मद्देनजर ली मीटिंग,मतदान को शांतिपूर्वक कराने को लेकर निर्देश दिए,मतदान 8 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगा,26 सितम्बर को होगा त्रिस्तरीय मतदान,हरिद्वार के 6 ब्लॉक में एक दिन होगा मतदान,असमाजिक तत्वों पर रखी जायेगी नजर,रूड़की आईआईटी के हाल में हुई मीटिंग.

➡देहरादून- अंकिता हत्याकांड में मुख्यमंत्री धामी का बयान,दोषियों के ऐसे कृत्य को बर्दाश्त नहीं -सीएम,यह एक जघन्य अपराध है-सीएम पुष्कर धामी,’इसकी जितना निंदा की जाए उतना ही कम है’,’जो भी संलिप्त है उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही’,’राजस्व पुलिस के जो पटवारी थे उनपर भी कार्रवाई हुई’,अपराधियों को जेल भेजा जा चुका है- सीएम धामी,’अवैध रिजॉर्ट्स पर ध्वस्तीकरण का कार्य चल रहा’,रेणुका देवी की अध्यक्षता में एसआईटी बनी- सीएम,उत्तराखंड में इस तरीके का व्यवहार सहन नहीं-CM

➡रुद्रपुर- प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के तहत सेवा पखवाड़ा,भाजपा कार्यकर्ताओं ने निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया,पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक हुए शामिल,सैकड़ों लोगों ने अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराया,अंकिता हत्याकांड मामले पर बोले मदन कौशिक,सरकार पूरे मामले को लेकर संजीदा है- कौशिक,प्रकरण की जांच एसआईटी को सौंप दी है-कौशिक

➡देहरादून- अंकिता हत्याकांड मामले में बड़ी कार्रवाई, हत्यारोपी पुलकित आर्य का भाई अंकित आर्य बर्खास्त, अंकित OBC आयोग के उपाध्यक्ष पद से बर्खास्त, हत्यारोपी पुलकित आर्य का भाई है अंकित आर्य, पूर्व मंत्री विनोद आर्य का बेटा आयोग से बर्खास्त.

➡देहरादून- अंकिता हत्याकांड मामले में बड़ी कार्रवाई, हत्यारोपी पुलकित आर्य के पिता BJP से बर्खास्त, पूर्व मंत्री विनोद आर्य बीजेपी से बर्खास्त किए गए, पुलकित का भाई अंकित आर्य भी BJP से बर्खास्त, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट ने बर्खास्त किया.

➡श्रीनगर- पौड़ी की अंकिता भंडारी की हत्या का मामला,हत्याकांड को लेकर पौड़ी की जनता में आक्रोश ,आक्रोशित नगरवासियों ने सड़क पर जाम लगाया,विरोध में व्यापारियों ने दुकानें भी बंद रखी,आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की.

➡काशीपुर- अंकिता मर्डर केस मामले से जुड़ी खबर,आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग,AAP ने प्रदर्शन और पुतला दहन किया,हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश भर में आक्रोश,महाराणा प्रताप चौक पर किया पुतला दहन.

➡दिल्ली- बारिश के चलते हिमाचल नहीं जा सके पीएम, VC के जरिए PM ने लोगों को संबोधित किया, खराब मौसम के चलते हिमाचल नहीं जा सके PM, हिमाचल के लोगों ने जताया पीएम का आभार, अद्भुत प्रतिभा के धनी हैं हिमाचल के युवा- पीएम, भारत के हर क्षेत्र में हिमाचल प्रदेश का योगदान-PM, टूरिज्म सेक्टर में हिमाचल प्रदेश का योगदान– पीएम.

➡दिल्ली- गिरफ्तार PFI कार्यकर्ता ED हिरासत में भेजे गए, 7 दिन की ED कस्टडी में भेजे गए PFI सदस्य, दिल्ली की विशेष अदालत ने ED की कस्टडी में भेजा, दिल्ली से 3 PFI कार्यकर्ता गिरफ्तार किए गए हैं.

➡दिल्ली- BJP से राज्यसभा सांसद बृजलाल का बयान, PFI एक आतंकवादी संगठन है- बृजलाल, पीएफआई पर ठोस कार्रवाई जरूरी है- बृजलाल, उत्तर प्रदेश में कानून का राज है – बृजलाल, उत्तर प्रदेश में विकास हो रहा है – बृजलाल.

➡दिल्ली- चाइल्ड पोर्नोग्राफी को लेकर CBI की छापेमारी, 20 राज्यों में 56 जगहों पर सीबीआई का छापा, दिल्ली,मुंबई समेत 56 जगहों पर CBI की रेड, इंटरपोल के इनपुट के बाद CBI की बड़ी कार्रवाई.

➡दिल्ली- उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल का बयान, अंकिता हत्याकांड दुखद और निंदनीय- प्रेमचंद्र अग्रवाल, सरकार की कार्रवाई एक नजीर बनेगी – प्रेमचंद्र अग्रवाल.

➡दिल्ली- एनसीआर में 2 दिनों से लगातार बारिश जारी,बारिश से आम लोगों की मुश्किलों बढ़ गई हैं,लगातार बारिश से आम जनजीवन प्रभावित है,दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने वैकल्पिक व्यवस्था की,लोगों से बेवजह घरों से न निकलने की अपील.

➡दिल्ली- महबूबा मुफ्ती का पाकिस्तान के लिए फिर दिखी हमदर्दी,पाक पीएम के बयान के समर्थन में महबूबा मुफ्ती ने कहा,’जम्मू कश्मीर मुद्दे का हल पूरे देश के लिए अच्छी खबर’,पाक पीएम ने बेहतर संबंधों के लिए कहा है तो ऐसा हो-मुफ्ती

Related Articles

Back to top button