WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 28.07.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- मंत्री असीम अरुण ने विभागीय समीक्षा बैठक की, असीम अरुण ने अधिकारियों के साथ बैठक की, किन्नर कल्याण बोर्ड के कार्यों की समीक्षा हुई, सभी जिला समाज कल्याण अधिकारी VC से जुड़े, कुछ समाजसेवी संस्थाओं को भी से जोड़ा गया, किन्नरों के सशक्तिकरण शिक्षा,स्वास्थ्य को लेकर बात की, किन्नरों के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को तेज करने के निर्देश।

➡लखनऊ- गोमती नगर विस्तार और क्राइम ब्रांच की कार्रवाई, कार लूट की सनसनीखेज घटना का किया खुलासा, संयुक्त टीम ने दो शातिर लुटेरे किए गिरफ्तार, विवेक यादव ,विजय दिवाकर को किया गिरफ्तार, लूटी गई कार,मोबाइल,तमंचा, कारतूस बरामद की।

➡लखनऊ- मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने समीक्षा बैठक की, विभागीय कार्यों को लेकर की समीक्षा बैठक, मंत्री ने अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक की, पूरे देश से अपने पार्टनर को बुलाया है- मंत्री, ट्रेनिंग पार्टनर को टारगेट दिया गया है- मंत्री।

➡लखनऊ- मासूम बच्ची की हत्या करने का मामला, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सिर में चोट के निशान मिले, आरोपी पिता और सौतेली मां हिरासत में, बुधवार को शव कब्र से निकलवाया गया था, दुबग्गा थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- मोहनलालगंज पुलिस टीम को मिली बड़ी सफलता, ट्रैक्टर चढ़ा कर हत्या करने वाले अभियुक्त अरेस्ट, पुलिस ने शातिर अभियुक्त को किया गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर भी पुलिस ने किया बरामद।

➡लखनऊ- मियां वाकी पार्क का टेंडर निरस्त किया गया, 4 करोड़ की लागत से बनना था मियां वाकी पार्क, एलडीए वीसी ने पार्क की लागत ज्यादा होने पर लिया निर्णय।

➡वाराणसी- अखिलेश यादव का ओपी राजभर पर गंभीर आरोप, पैसे लेकर टिकट बांटने के आरोप पर बोले अखिलेश, कभी सपा गठबंधन पर ऐसे आरोप नहीं लगे-अखिलेश, राजभर से गठबंधन के बाद ऐसे आरोप लगे- अखिलेश, पैसे लेकर बांटने जैसे आरोप लगाए गए-अखिलेश यादव, ओम प्रकाश राजभर को भाजपा का डर-अखिलेश, गठबंधन तोड़ने के लिए भाजपा ने दबाव बनाया, राजभर के अंदर किसी और की आत्मा -अखिलेश, वो आत्मा झाड़ फूंक से होगी ठीक-अखिलेश यादव, भाजपा से मुझे धर्म सीखने की जरूरत नहीं-अखिलेश, रामपुर,आज़मगढ़ फिर से सपा जीतेगी- अखिलेश।

➡बहराइच- बहराइच यातायात पुलिस का कारनामा आया सामने, देरी से आये होमगार्डों को चलाई मेढक की चाल, ड्यूटी पर देरी से आए होमगार्डों से चलवाई मेढ़क चाल, यातयात में तैनात दीवान शशिकांत कौल का कारनामा, मेढक चाल चलते होमगार्ड जवानों का वीडियो वायरल, पुलिस लाइन स्थित यातायात कार्यालय का वीडियो, यातायात दीवान के कारनामे पर होमगार्डों में नाराजगी, बहराइच के यातायात कार्यालय का मामला।

➡मेरठ- किशोरियों के निकाह की सूचना पर मंडप पर छापेमारी, 15 नाबालिग युवतियों का हो रहा था निकाह, मुस्लिम एनजीओ और परिवार की सहमति से हो रहा था निकाह, चाइल्ड हेल्प लाइन की सूचना पर छापेमारी, सभी नाबालिग युवतियों के कागज़ों की पुलिस कर रही जांच, पुलिस ने नाबालिगों का निकाह रुकवा जांच शुरू की, परतापुर के एटलस मंडप में हो रहा था निकाह समारोह।

➡गोंडा- अल्ट्रासाउंड सेंटर में पकड़ा गया मेडिकल स्टोर, औषधि निरीक्षक की छापेमारी में पकड़ा गया स्टोर, स्टोर में मिली तमाम एंटीबायोटिक दवाएं, इंस्पेक्टर रजिया बानो ने की छापेमारी, 15 दिन के भीतर सेंटर पर दूसरी बार छापेमारी, अल्ट्रासाउंड सेंटर से 86000 रुपए की दवाएं बरामद, गुरु नानक चौराहे पर स्थित है मधु अल्ट्रासाउंड सेंटर।

➡मिर्ज़ापुर- स्वामी अड़गड़ानंद के शक्तेसगढ़ आश्रम में गोलीकांड का मामला, आश्रम पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने खुलवाया आश्रम का गेट, मौके पर पहुंच कर ले रहे आश्रम के बाबाओं से जानकारी, दो तमंचे और आठ कारतूस मौके से हुए बरामद, मास्क लगाकर पहुंचा था गोली मारने वाला, मृतक साधु मृतक जीवन बाबा की आशीष बाबा से हुई थी कहासुनी, जीवन ने 6 महीने पूर्व में एक साधु पर खौलता तेल उड़ेला था।

➡आगरा- दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी के साथ लूट की वारदात, फाइनेंस कर्मी से डेढ़ लाख का कैश लूट बदमाश फरार, बाइक सवार 3 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, कैश कलेक्शन कर वापस लौट रहा था फाइनेंस कर्मी, सूचना पर एसपी पूर्वी समेत पुलिस फोर्स मौके पर, शमशाबाद क्षेत्र के राजाखेड़ा रोड गुबरारी का मामला।

➡मिर्जापुर- अवैध कब्जे को हटाने के विरोध में प्रदर्शन, मड़िहान तहसील पर महिलाओं का प्रदर्शन, रैकरी गांव की महिलाओं ने किया विरोध, अवैध कब्जे को हटाने के विरोध में प्रदर्शन, श्मशान और चारागाह की जमीन पर लोगों का अवैध कब्जा, तहसीलदार ने 132 लोगों को नोटिस जारी किया है।

➡बुलंदशहर- इदरीश हत्याकांड के दो हत्यारोपी गिरफ्तार, रंगदारी का पैसा नहीं देने पर की गई थी हत्या, इनामी वांछित मुबारिक, मुस्तकीम उर्फ मुरारी गिरफ्तार, दो तमंचे और 3 जिंदा कारतूस भी बरामद, फरार आरोपियों की पुलिस कर रही है तलाश, खुर्जा में 15 जुलाई को हुई थी मस्जिद में हत्या।

➡आगरा- एक साल से महिला तहसील के काट रही चक्कर, विरासत दर्ज कराने को भटक रही पीड़ित महिला, 1500 रुपए लेखपाल को घूस देने का आरोप, एक साल पहले होमगार्ड पति की हुई थी मौत, बाह के विष्णु पुरा गांव की रहने वाली है महिला।

➡अम्बेडकरनगर- एक सप्ताह पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, भाई ही निकला भाई का हत्यारा, संदीप यादव की गला काटकर हुई थी हत्या, जमीन और लड़की के लिए की गई थी हत्या, मुख्य आरोपी दिलीप यादव सहित सभी हत्यारे गिरफ्तार, हंसवर थाना क्षेत्र के बरहीं हरसम्हार में हुई थी हत्या।

➡शाहजहांपुर- शिक्षक नेता पर बलात्कार का आरोप, पीड़ित शिक्षिका का बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो हुआ वायरल, पीड़ित शिक्षिका का अपहरण करने का भी आरोप, पुलिस केस दर्ज कर आरोपी वीरेश की तलाश में जुटी, थाना तिलहर क्षेत्र की है घटना।

➡चंदौली- डीएम ने महिला समूह से संचालित कैंटीन का किया उद्घाटन, संयुक्त जिला चिकित्सालय चकिया में है कैंटीन, निरीक्षण में दो चिकित्सक मिले अनुपस्थित, मरीजों ने फार्मासिस्ट की रुपए लेने की शिकायत की, डीएम ने मामले में सीएमएस से मांगी जांच रिपोर्ट, अनुपस्थित डॉक्टरों के मामले में सीएमएस से मांगी आख्या।

➡बलिया- न्याय के लिए DM,SP की चौखट पर रो पड़ा फौजी, गांव के ही दबंगों ने फौजी की झोपड़ी को किया क्षतिग्रस्त, इंस्पेक्टर CO,DM, SP से फौजी ने लगाई न्याय की गुहार, झोपड़ी उखाड़ने वाले आरोपियों पर नहीं हुई कार्रवाई, फौजी बुढ़ी मां के साथ DM, SP के लगा रहा चक्कर, रेवती थाना क्षेत्र के रेवती कस्बे का मामला।

➡बलिया- पुलिस द्वारा बेदखल कर मकान ध्वस्त का मामला, हाईकोर्ट में सुनवाई से पहले SP की बड़ी कारवाई, चौकी इंचार्ज रविंद्र पटेल को किया सस्पेंड, इंस्पेक्टर राकेश को किया लाइन हाजिर, नियम विरुद्ध पुलिस ने एक पक्ष को किया था बेदखल, हाइकोर्ट में मामले की 5 अगस्त को होनी है सुनवाई, रसड़ा कोतवाली क्षेत्र का है मामला।

➡लखीमपुर खीरी- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बयान, अखिलेश -राजभर पर बोले संजय निषाद, पैसा लेकर टिकट देने के बयान पर बोले संजय निषाद, जो जैसा करेगा वो वैसा भरेगा- संजय निषाद, इन लोगों ने उगी फसल को काट लिया है-संजय, अब इनका टाइम खत्म हो गया है-संजय निषाद, राजभर बड़े भाई उनका पांव कभी इधर कभी उधर।

➡मैनपुरी- आरसी इंटर कॉलेज बना धन उगाही का अड्डा, 1200 रुपए प्रति छात्रा से अवैध वसूली हो रही, कॉलेज मेंटेनेंस के नाम पर होती है वसूली, शिक्षक अभिभावक संघ के नाम से रसीदें हैं, इंटर कॉलेज में 3000 से ज्यादा है छात्राएं, प्रतिवर्ष 36 लाख से अधिक की होती वसूली।

➡बुलंदशहर- विद्युत विभाग की टीम की बंधक बनाकर पिटाई, बिजली चोरी पकड़ने गई थी विद्युत विभाग की टीम, घर में कमरे में बंद करके की गई पिटाई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने विद्युतकर्मियों को छुड़ाया, एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया, चेकिंग करने भौरा गांव गए थे 4 विद्युतकर्मी, ककोड़ थाना क्षेत्र के भौरा का मामला।

➡मुरादाबाद- बोतल में पेट्रोल न देने पर पंपकर्मी से जमकर मारपीट, ख़ुद को पुलिसकर्मी बताने वाले युवक पर मारपीट का आरोप, पंप कर्मी की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने, पुलिस पर तहरीर लेकर कार्रवाई ना करने का आरोप, कटघर के काशीपुर तिराहा पुलिस चौकी के पास का मामला।

➡कौशांबी- बिजली न आने से लोगों का आक्रोश फूटा, नाराज लोगों ने कानपुर-प्रयागराज मार्ग किया जाम, लगभग एक हफ्ते से बाधित है विद्युत आपूर्ति, ट्रांसफार्मर फूंकने के बाद नहीं बदला गया, कोखराज क्षेत्र के मूरतगंज बाजार का मामला।

➡फतेहपुर- RPI के किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष को सजा, रामदत्त मिश्रा समेत 6 आरोपियों को उम्र कैद, सभी आरोपियों पर 45-45 हजार का लगा जुर्माना, हत्या के मामले में फतेहपुर की कोर्ट ने सुनाई, थरियांव थाना क्षेत्र के देहुली गांव में हत्या हुई थी।

➡प्रयागराज- गैंगरेप पीड़िता ने ADG से लगाई न्याय की गुहार, थाने पर बुलाकर समझौते का पुलिस बना रही दबाब- पीड़िता, स्थानीय पुलिस के मिलीभगत से खुलेआम घूम रहा आरोपी, प्रतापगढ़ के जेठवारा थाने के हसनपुर का मामला।

➡भदोही- पूर्व विधायक विजय मिश्र के बेटे को कोर्ट में किया गया पेश, रेप और रिश्तेदार की प्रॉपर्टी हड़पने के मामले में हुई पेशी, विष्णु मिश्र को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा, 12 अगस्त को मामले में अगली तारीख मिली, पुणे से एसटीएफ ने विष्णु मिश्र को किया था गिरफ्तार।

➡कानपुर- कानपुर बवाल मामले से जुड़ी खबर, मुख्य आरोपी हयात जफर हाशमी पर NSA लगा, फंडिंग के आरोपी बिल्डर हाजी वसी पर गैंगस्टर लगा, बाबा बिरयानी वाले मुख्तार बाबा पर भी गैंगस्टर लगा, एचएस अकील पर भी गैंगस्टर लगाया गया।

➡एटा- लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी ब्रजेश को तमंचा कारतूस के साथ बरामद, लूट की रकम के 20 हजार रुपए किए बरामद, 2 आरोपी अभी भी फरार, पुलिस कर रही तलाश, मोहल्ला अशोक विहार में हुई थी लूट की घटना।

➡मैनपुरी- शराब के नशे में युवक ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, चोरी, लूट के अपराधिक मामले हैं दर्ज, किसी महिला को फंसाने के लिए खुद ही लगाया चीरा -पुलिस, मेडिकल कॉलेज सैफई में कराया गया भर्ती, थाना औछा के नगला भजन की घटना।

➡प्रयागराज- आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, 3 दिनों में अब तक 12 लोगों की हुई मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग झुलसे भी हुए हैं, परिजनों को चार-चार लाख का मुआवजा मिलेगा, एडीएम फाइनेंस ने की 3 दिनों में 12 मौतों की पुष्टि।

➡एटा- तेज रफ्तार कार नें बाइक सवार को रौंद, बाइक सवार की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस, जसरथपुर के कुरावली अलीगंज मार्ग की घटना।

➡वाराणसी- गंगा में नाव संचालन पर लगी रोक, बढ़ते गंगा के जलस्तर को लेकर प्रशासन अलर्ट, चेतावनी बिंदु की तरफ बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, गंगा में क्रूज के शिवाय नहीं चलेगा कोई भी नाव।

➡हापुड़- सिपाही ने शराब पीकर किया हंगामा, नेश में धुत सिपाही का वीडियो वायरल, चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पकड़ा, हंगामा कर रहे सिपाही को भेजा कोतवाली, हापुड़ पुलिस लाइन में तैनात है सिपाही।

➡अयोध्या- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अयोध्या दौरे पर, राम मंदिर निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, चंपत राय के साथ कार्यों का निरीक्षण किया, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर दी जानकारी।

➡जालौन- नदी किनारे घूमने गया व्यक्ति लापता, सिंध नदी ने डूबने से हुआ लापता, गोताखोरों व्यक्ति की कर रहे तलाश, रामपुरा थाना के सिंध नदी का मामला।

➡महोबा- पंचायत सचिव का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, सरकारी कागजों की नकल देने के एवज में ली रिश्वत, पंचायत सचिव सोहिल नसीम ने ली रिश्वत, चरखारी ब्लॉक के सबुआ में तैनात है पंचायत सचिव।

➡लखीमपुर- मंत्री जितिन के कार्यक्रम से जिला पंचायत अध्यक्ष नदारद, कार्यक्रम में कहीं नजर नहीं आए जिला पंचायत अध्यक्ष, मंत्री के कार्यक्रम में प्रतिनिधि सामने की कुर्सी पर बैठे।

➡गाजीपुर- अभियुक्त विशाल बिंद ने गले में तख्ती लगाकर किया सरेंडर, एसपी कार्यालय में आकर किया आत्मसमर्पण, भांवरकोल थाना क्षेत्र मैजिक लूट में था वांछित।

➡प्रयागराज- आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, तहसीलदार समेत हल्का लेखपाल मौके पर पहुंचे, करछना थाना के रवानिका कबरा गांव का मामला।

➡हापुड- हापुड़ के स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, दवाइयों को कूड़े के ढेर की तरह फेंका, आशाओं को बांटने वाली दवाइयों को बनाया कूड़े का ढेर, हापुड़ के गढ़ रोड स्थित सीएचसी का मामला।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की समीक्षा बैठक, सचिवालय में राजस्व विभाग की समीक्षा की, सरलीकरण, निस्तारीकरण,समाधान के मंत्र पर काम हो-CM, जनता से जुङी प्रक्रियाओं को सरल किया जाए-CM, स्वामित्व अभिलेख के कैम्प लगाए जाएं- CM धामी, राजस्व परिषद, कलेक्ट्रेट ई-ऑफिस से जोङे जाएं-CM, जिलाधिकारी महीने में 4 बार दूरस्थ क्षेत्रों में जाएं-CM, लोगों की समस्याओं का निराकरण करें डीएम- CM, तहसील दिवसो का नियमित रूप से आयोजन करें।

➡देहरादून- भारत जोड़ों अभियान को कांग्रेस मुख्यालय में बैठक हुई, प्रीतम सिंह की अध्यक्षता में मुख्यालय में बैठक की गई, 9 अगस्त से प्रस्तावित भारत जोड़ों अभियान पर बैठक, देहरादून के विधायक, पूर्व विधायक, पदाधिकारी मौजूद रहे।

➡चमोली- थराली विधायक के सम्मान में समारोह हुआ, प्रधानों ने सम्मान समारोह का आयोजन किया, प्रधान संघ और ब्लॉक प्रमुख आमने-सामने आए, सभागार खोलने को लेकर आमने सामने आए, ब्लॉक प्रमुख पर अनुमति न देने का लगा आरोप, मामले पर थराली ब्लॉक प्रमुख ने दी सफाई, बैठक की कोई भी सूचना नहीं दी गई थी-प्रमुख।

➡हरिद्वार- पूर्व सीएम हरीश रावत का सरकार पर हमला, मुख्यमंत्री आवास पर देंगे धरना- हरीश रावत, 6 अगस्त को सीएम आवास के बार उपवास पर बैठेंगे, भाजपा लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली हुई है, हरिद्वार में पंचायत चुनाव लटकाया जा रहा है, बहाना बनाकर चुनाव लटकाना चाहती है सरकार।

➡चमोली- पहाड़ों में हो रही बारिश से भूस्खलन की स्थिति बनी, बारिश से लगातार सड़कें टूटने का सिलसिला जारी है, चट्टान टूटने से जगह-जगह सड़कें भी बाधित हो रहीं, कर्णप्रयाग- रानीखेत हाईवे सिरोली भटोली के पास मार्ग बंद, पहाड़ी टूटने से बन्द हुआ नेशनल हाइवे।

➡टिहरी गढ़वाल- ग्रामीणों ने बीआरओ अधिकारियों का घेराव किया, चंबा टनल का निरीक्षण करने पहुंचे थे अधिकारी, नाराज ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया, वर्षों से समस्या का निस्तारण न होने से नाराजगी, सुरंग निर्माण के कारण कई मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं।

➡रुद्रपुर- राज्य कर अधिकारियों का छापेमारी का विरोध, सर्वे के नाम पर छापेमारी करने का विरोध हुआ, प्रांतीय उधोग व्यापार मंडल ने किया विरोध, रुद्रपुर बाजार में मानव श्रखला बनाकर विरोध किया, 100 फुट के काला झंडे की मानव श्रखला बनाई।

➡रुड़की- मेयर ने सीसी रोड का शुभारंभ किया, अंबेडकरनगर में बनेगी दो सीसी सड़क, प्रत्येक वार्ड में पक्की सड़क बनाने का संकल्प, नगरआयुक्त विजय नाथ की मौजूदगी में शुभारंभ, नगर में कराए जा रहे विकास- रुड़की मेयर।

➡देहरादून- मंत्री रेखा आर्या ने विभाग की समीक्षा बैठक की, स्ट्रीट चिल्ड्रेन पुनर्वास नीति’ के सुझावों पर समीक्षा की, विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की गई, मंत्री रेखा आर्य ने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

➡रामनगर- हिंसक बने बाघ को कॉर्बेट प्रशासन ने किया चिन्हित, अफ़सारुल की मौत के 16 दिन बाद किया चिन्हित, ट्रेंकुलाइज किए जाने वाले बाघ को कार्बेट प्रशासन ने किया चिंहित।

➡अल्मोड़ा- अल्मोड़ा में बीजेपी ने किया विरोध प्रदर्शन, कांग्रेस नेता अधीर रंजन के बयान का विरोध, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध कर पुतला फूंका।

➡कालाढूंगी- शांति वन नलनी में किया गया पौधारोपण, विधायक नैनीताल सरिता आर्या ने किया पौधरोपण, झोड़ा नृत्य के साथ किया कार्यक्रम का शुभारंभ, शांति वन में अनेकों प्रजातियों के पोधा रोपण किया।

➡काशीपुर- पुलिस ने 2 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार किए, 5 तमंचे और 3 कारतूस किए गए बरामद, काशीपुर पुलिस तथा एसओजी को मिली सफलता।

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्या का बयान, अधीर रंजन पर संघमित्रा ने साधा निशाना, अधीर रंजन को माफी मांगनी चाहिए-संघमित्रा, पार्टी मुखिया को भी माफी मांगना चाहिए-संघमित्रा, सोनिया गांधी को महिला की पीड़ा समझने चाहिए, लुलु मॉल को धार्मिक स्थल बनाने का प्रयास न हो।

➡दिल्ली- राष्ट्रीय महिला आयोग से अधीर रंजन को नोटिस, राष्ट्रपति पर बयान को लेकर NCW का नोटिस, NCW ने 3 अगस्त सुबह 11.30 बजे तक जवाब मांगा, NCW ने अधीर रंजन को पेश होने के लिए कहा।

➡कोलकाता- पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाला मामला, पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटाया गया, कैबिनेट बैठक के बाद पार्थ चटर्जी को हटाया, पार्थ चटर्जी को सभी विभागों से हटाया गया, ED की कार्रवाई के बाद छीना गया मंत्री पद, SSC घोटाले में ईडी की कार्रवाई के बाद हटाया।

बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button