उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:30 बजे की बड़ी खबरें…… 18.01.2023

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:30 बजे की बड़ी खबरें…… 18.01.2023

➡️लखनऊ- यूपी BJP के प्रभारी बनाए जा सकते हैं CR पाटिल,गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं सीआर पाटिल,राष्ट्रीय टीम में दिनेश शर्मा को मिल सकती है जगह,श्रीकांत शर्मा, अश्वनी त्यागी को मिल सकती है जगह,कमलेश पासवान को राष्ट्रीय टीम में जगह मिल सकती है,यूपी के कई चेहरे जल्द राष्ट्रीय टीम में होंगे शामिल.

➡️वाराणसी- बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का वाराणसी दौरा,19 जनवरी को वाराणसी पहुंचेंगे जेपी नड्डा,काशी विश्वनाथ मंदिर में करेंगे दर्शन पूजन,सर्किट हाउस में पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक,आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक होगी,20 जनवरी को वाराणसी से होंगे जेपी नड्डा रवाना.

➡️नोएडा- बुजुर्ग पर साम्प्रदायिक हमले के डेढ़ साल बाद FIR,सुप्रीम कोर्ट ने मामले में DGP को भेजा नोटिस,सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद दर्ज हुई एफआईआर,अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग की दाढ़ी नोची थी,बदमाशों ने बुजुर्ग मुस्लिम को जमकर पीटा था,शिकायत के बाद पुलिस नहीं कर रही थी कार्रवाई,डेढ़ साल तक मामले को मैनेज करती रही पुलिस,सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-37 का था मामला.

➡️मेरठ- कॉपियर मशीन को नकली कार्टेज, टोनर की सप्लाई,500 रुपये का डुप्लीकेट कार्टेज की 5 हजार में बिक्री,बुलंदशहर में हुई जांच में डुप्लीकेट निकला कार्टेज,जांच शुरू होने के बाद लाइन RI बीमार हो गया था,शामली, बिजनौर, मेरठ में धड़ल्ले से हो रही सप्लाई,लाइन RI, CCTNS DC की सांठगांठ से सप्लाई हो रही,जेम पोर्टल से खरीदारी में डुप्लीकेट माल की सप्लाई,शाहजहांपुर में दर्ज हुआ है नक्कालों पहला मुकदमा ,प्रदेश पुलिस में क्योशेरा मीटा कॉपियर की हुई सप्लाई.

➡️प्रतापगढ़- गूगल पे पर घूस लेने पर 2 सिपाही निलंबित,SP ने मनोज उपाध्याय,बालकिशन को किया निलंबित,पृथ्वीगंज चौकी पर चेकिंग के दौरान ली थी रिश्वत,लाइसेंस न होने पर युवक से सिपाहियों ने ली थी घूस,सिपाहियों ने गूगल पे से 700 रुपए की रिश्वत ली थी,पृथ्वीगंज चौकी पर चेकिंग कर रहे थे तीन सिपाही.

➡️कानपुर देहात- टाटा स्टील फैक्ट्री में खड़े ट्रक में लगी आग,ट्रक में एक युवक की जलकर दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,भीषण आग लगने से ट्रक जलकर हुआ खाक,भीषण आग पर दमकल कर्मियों ने काबू पाया,औद्योगिक क्षेत्र रनिया के खान चंद्रपुर का मामला.

➡️बस्ती – 12वी की एक छात्रा से अपहरण के बाद दुष्कर्म ,दुष्कर्म के बाद आरोपी छात्रा को फेंककर फरार,शिवघाट के पास भिरिया में छात्रा को फेंककर फरार,नाली के पास बेहोशी की हालत में मिली छात्रा,छात्रा की पीठ और कमर पर गंभीर चोट के निशान,पुलिस ने 1 युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया,पॉक्सो और एससी-एसटी के तहत दर्ज किया मुकदमा.

➡️मथुरा- मथुरा में इन्वेस्टर्स एवं निर्यातक शिखर सम्मेलन,इन्वेस्टर समिट में लोगों का पहुंचना शुरू हुआ,18000 करोड़ का रखा गया है सम्मेलन में लक्ष्य,सांसद हेमा मालिनी पहुंची वेटरनरी विश्वविद्यालय,सांसद हेमा मालिनी प्रदर्शनियों का निरीक्षण कर रही,वेटरनरी विवि में आयोजित हो रहा इन्वेस्टर समिट.

➡️बरेली- बरेली में दबंग महिलाओं की दबंगई आई सामने,थाने के अंदर लाठी डंडे लेकर पहुंची दबंग महिलाएं,युवक की थाने के अंदर महिलाओं ने की पिटाई,पिटाई के दौरान तमाशबीन बनी रही थाना पुलिस,महिलाओं की दबंगई का वीडियो हो रहा वायरल,बरेली के बरादरी थाना परिसर का मामला.

➡️संभल- संभल में अचानक आग का गोला बनी कार,भीषण आग लगने से कार जलकर हुई राख,दमकल विभाग ने भीषण आग पर पाया काबू,गाड़ी ठीक करते समय अचानक लगी आग,गाड़ी के जलने का वीडियो हो रहा है वायरल,बदायूं रोड का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡️आगरा- एत्मादपुर में नहर में मिला युवक का शव,युवक का शव और बाइक को नहर से निकाला गया,कल शाम में घर से निकले युवक की बॉडी मिली,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,आगरा में थाना एत्मादपुर इलाके का मामला.

➡️बांदा- बीएड की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पेपर देकर आने के बाद छात्रा ने आत्महत्या की,पेपर बिगड़ने के कारण आत्महत्या की आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,देहात कोतवाली अंतर्गत जमालपुर गांव की घटना.

➡️रायबरेली- रायबरेली में युवती के गायब होने का मामला,परिजनों ने बेटी के ससुराल वालों पर आरोप लगाया,बेटी की बरामदगी के लिए SP से लगाई न्याय की गुहार,दहेज की डिमांड पूरी न करने पर प्रताड़ित किया जाता है,बीते 4 दिनों से विवाहिता लापता है,परिजन परेशान.

➡️जौनपुर- बदमाशों ने बुलेट सवार युवक को मारी गोली,कार सवार बदमाश गोली मारकर मौके से फरार,गोली से युवक की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती,गोली मारकर फरार होते कार सवार CCTV में कैद,जफराबाद थाना क्षेत्र के महरुपुर की घटना.

➡️मेरठ- सौतेले पिता ने नाबालिग से की छेड़छाड़, रेप,पीड़िता की मां,पहले पिता की हो चुकी है मौत,सौतेले पिता पर आश्रित है नाबालिग भाई-बहन,थाने में शिकायत करने पर पीड़िता को भगा दिया,मेरठ के लिसाड़ीगेट के हुमायूं नगर का मामला.

➡️वाराणसी- वाराणसी में पति पत्नी के बीच हुई अनबन,अनबन होने से परेशान पत्नी ने दी जान,फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या,रात में पति के आने को लेकर हुआ था विवाद,मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के ककरमत्ता का मामला.

➡️रायबरेली- पुराने मामले में वारंट कटने से व्यक्ति परेशान,वारंट कटने से परेशान व्यक्ति ने आत्महत्या की,फांसी के फंदे से झूलता मिला व्यक्ति का शव,आगजनी के मामले में जारी हुआ वारंट,भदोखर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर कुचरिया की घटना.

➡️जालौन- 11वीं की छात्रा का सुसाइड करने का मामला,पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार,छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी,शोहदों की छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या की,गांव के ही 2 युवक छात्रा को परेशान करते थे,कोटरा थाना के ग्राम बरसार की है घटना.

➡️देवरिया- सलेमपुर कस्बे में चला प्रशासन का बुलडोजर,1 दर्जन से अधिक अस्थाई दुकानें जमींदोज,PWD की सड़क पर अवैध रूप से अतिक्रमण था,सलेमपुर एसडीएम  के नेतृत्व में चला बुलडोजर.

➡️हमीरपुर- स्कूली बच्चों से भरी वैन पेड़ से टकराई,वैन में सवार कई स्कूली बच्चे गंभीर घायल,15 स्कूली बच्चों से भरी हुई थी स्कूल की वैन,राठ के कमला देवी इंटर कॉलेज के थे बच्चे,कोतवाली राठ के अमगांव मोड़ पर हुई घटना.

➡️दिल्ली- दिल्ली सरकार और LG में अधिकारों के विवाद का मामला,सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ ने मामले में फैसला सुरक्षित रखा,पांच दिन चली सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा,SG तुषार मेहता ने मामला बड़ी पीठ के पास भेजने की मांग की,सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा था,सब केंद्र के कंट्रोल में तो दिल्ली में निर्वाचित सरकार क्या करेगी?

➡️हैदराबाद- यूपी के डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का हैदराबाद दौरा,ग्लोबल इंवेस्टर समिट को लेकर हैदराबाद में पाठक,यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित करेंगे ब्रजेश पाठक,हैदराबाद में उद्योगपतियों से मिलेंगे डिप्टी CM पाठक,यूपी में निवेश को लेकर आज शाम में रोड-शो होगा.

Related Articles

Back to top button