उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें………11.09.2023

➡️लखनऊ- यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज कार्यक्रम,मेरी माटी मेरा देश अभियान में होंगे सम्मिलित,सुबह 10.45 बजे एल्डिको ग्रीन कॉलोनी में कार्यक्रम,MLC मुकेश शर्मा,भाजपा नेता नीरज सिंह रहेंगे मौजूद.

➡️प्रयागराज- बार काउंसिल ऑफ यूपी ने बुलाई आपात बैठक,अध्यक्ष शिवकिशोर गौड़ ने सभी सदस्यों की बुलाया,बार काउंसिल ऑफ यूपी से जुड़े वकीलों से मांगी राय,प्रदेशभर के वकीलों से ईमेल आईडी पर मांगी राय,हापुड़ लाठीचार्ज पर बार काउंसिल ऑफ यूपी ने मांगी राय,बार काउंसिल ऑफ यूपी के सदस्य बैठक में लेंगे फैसला,स्ट्राइक जारी रखना है या फिर वापस लेना है होगा फैसला,बार काउंसिल ऑफ यूपी के दफ्तर में चल रही है बैठक.

➡️प्रयागराज- वकील की हत्या की साजिश में सुपारी किलर अरेस्ट,सुपारी किलर समेत तीन आरोपियों की गिरफ्तारी,शंकरगढ़ थाने की पुलिस-SOG टीम ने किया अरेस्ट,शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन के पास से तीनों की गिरफ्तारी,कब्जे से डेढ़ लाख रुपए और 2 तमंचे भी बरामद,बुद्धिराज सिंह ने हत्या के लिए दी थी 1.5 लाख सुपारी,गैंगस्टर भूमिराज सिंह-रोहित केसरवानी को दी थी सुपारी.

➡️आगरा- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने किया निरीक्षण,बिजलीघर बस अड्डे का किया औचक निरीक्षण,बिजलीघर बस अड्डा बनेगा आधुनिक-दयाशंकर,आगरा में देश विदेश से आते है पर्यटक-दयाशंकर,यात्रियों को बेहतर सुविधा देने का संकल्प-दयाशंकर,एयरपोर्ट की तर्ज पर हाईटेक होंगे बस अड्डे-दयाशंकर.

➡️कन्नौज- युवक ने नहाते समय छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो,परिजनों से शिकायत के बाद छात्रा ने आरोपी का फोन छीना,आरोपी युवक 1 साल से छात्रा को कर रहा था परेशान,पीड़ित छात्रा ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर,पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल,कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️सहारनपुर- एसएसपी डॉ.विपिन ताडा ने की बड़ी कार्रवाई,लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज,थाना प्रभारी देवबंद हृदय नारायण सिंह लाइन हाजिर,पुलिस चौकी भायला पर तैनात 5 पुलिसकर्मी निलंबित,2 दारोगा और तीन सिपाहियों को किया निलंबित,गौकसी में लापरवाही बरतने पर किए गए निलंबित.

➡️मेरठ- संदिग्ध हालत में व्यक्ति का गोली लगा शव मिला,सिर में लगी गोली,हत्या-सुसाइड की पुलिस कर रही जांच,घर वापस लौटे परिजनों को खून में लथपथ शव मिला,शव के पास लाइसेंसी रिवॉल्वर, शराब का गिलास मिला,पुलिस फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच जांच में जुटी,थाना देहली गेट के जत्तीवाड़ा का मामला.

➡️गोरखपुर- G 20 को लेकर राधामोहनदास अग्रवाल का बयान, देश के PM के लिए बहुत बड़ी सफलता है-राधामोहन, पूरे विश्व ने पीएम मोदी का लोहा माना-राधामोहन, पीएम मोदी विश्वगुरु बनकर उभरे है- राधामोहन,बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव हैं राधामोहन अग्रवाल.

➡️कानपुर देहात- पुलिस ने गौकशी करने वालों के अड्डे पर मारा छापा,2 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, 4 अभियुक्त फरार,25 किलो गौमांस समेत गौकशी करने के औजार बरामद,अभियुक्तों के खिलाफ गौ अधिनियम के तहत कार्रवाई,थाना डेरापुर क्षेत्र के कस्बा डेरापुर का मामला .

➡️अयोध्या- सुग्रीव किला के सामने पार्किंग में खड़ी कार जली, आग का गोला बनी कार देखकर लोगों में हड़कंप, लोगों ने कड़ी मशक्कत से आग पर पाया काबू, अयोध्या दर्शन करने आया था श्रद्धालु की थी कार, रामजन्म भूमि के बिरला धर्मशाला का मामला.

➡️वाराणसी – बाइक सवार बदमाशों ने की छिनैती की घटना, पार्लर संचालिका का पर्स छीनकर बदमाश फरार, घटना का सीसीटीवी सोशल मीडिया में वायरल , पीड़िता की शिकायत पर पुलिस महकमे में हड़कंप , बड़ागांव थाना क्षेत्र के काजीपुर का मामला.

➡️सम्भल- संभल में लगातार हो रही बारिश बनी आफत,कच्चा मकान गिरा,परिवार के आधा दर्जन सदस्य दबे,पड़ोसियों ने सभी को बमुश्किल मलबे से निकाला ,एक 4 साल के मासूम की मौत, 5 घायल,थाना नखासा के गांव सलारपुर कला का मामला.

➡️महोबा- सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने साधा निशाना,केंद्र सरकार के वन नेशन,वन इलेक्शन पर कसा तंज,वन नेशन ,वन एजुकेशन क्यों नहीं- स्वामी प्रसाद,बीजेपी के पाप का घड़ा भर गया है- स्वामी प्रसाद,भाजपा सरकार में करोड़ों नौजवान बेरोजगार-स्वामी.

➡️कन्नौज- बारिश ने ली 2 लोगों की जान, कई घायल,लगातार हो रही बारिश से कच्चा मकान गिरा,मकान के मलबे में दबकर 2 लोगों की मौत,सभी घायलों को मेडिकल में कराया भर्ती,तिर्वा कोतवाली के ललकियापुर गांव की घटना.

➡️देवरिया- ई रिक्शा मैनेजर की पीटकर हत्या का मामला,पुलिस ने 2 हत्या आरोपियों को किया अरेस्ट,अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश,हत्या में इस्तेमाल आला कत्ल हुआ बरामद,रामपुर कारखाना के तिवारी टोले का मामला.

➡️इटावा- मंत्री जितिन प्रसाद ने इटावा सांसद की ली परीक्षा, सांसद से मंच पर पूछा 20 करोड़ में कितने शून्य होते हैं, सांसद रामशंकर कठेरिया ने जवाब में बताया 6 शून्य, परियोजनाओं का लोकार्पण करने पहुंचे थे PWD मंत्री.

➡️कानपुर- युवाओं में नहीं खत्म हो रहा अवैध असलहों का शौक, युवक ने सोशल मीडिया पर लगाई असलहे के साथ स्टोरी, थाना क्षेत्र के रैकेपुर चौकी के ग्राम झखरा का है युवक.

➡️हापुड़- पुलिस ने अंतर्राज्यीय 5 शातिर चोरों को दबोचा, 5 जी कार्ड, 12 बैटरी समेत ईको कार बरामद, हापुड़ के गढ़ कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️रायबरेली- 25 हजार का इनामी नीरज कश्यप गिरफ्तार, गैंगस्टर अधिनियम में वांछित था नीरज कश्यप, भदोखर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार.

Related Articles

Back to top button