WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
इटावाउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊशामलीशाहजहांपुरसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी ख़बरें…..*
10.02.2022

shekharnews.com

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी ख़बरें…..*
    10.02.2022

➡लखनऊ- 11 बजे तक यूपी में 20.03 फीसदी मतदान, 11 जिलों की 58 सीटों पर 20.03 फीसदी मतदान, शामली में 11 बजे तक 22.83 फीसदी मतदान, मुजफ्फरनगर में 11 बजे तक 22.65 फीसदी मतदान, मेरठ में 11 बजे तक 18.50 फीसदी मतदान, बागपत में 11 बजे तक 22.30 फीसदी मतदान, गाजियाबाद में 11 बजे तक 18.24 फीसदी मतदान, हापुड़ में 11 बजे तक 22.80 फीसदी मतदान, नोएडा में 11 बजे तक 19.23 फीसदी मतदान, बुलंदशहर में 11 बजे तक 21.62 फीसदी मतदान, अलीगढ़ में 11 बजे तक 17.91 फीसदी मतदान, मथुरा में 11 बजे तक 20.73 फीसदी मतदान, आगरा में 11 बजे तक 20.30 फीसदी मतदान।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, लोगो से अपील,बढ़चढ़ कर वोटिंग करें-केशव, लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए वोट करें, बीजेपी को 300 से अधिक सीट मिलेंगी-केशव, 10 मार्च के बाद सपा साफ पार्टी होगी- केशव, सपा ने सिर्फ कागजों पर काम किए- केशव, जयंत चौधरी के वोट न करने पर बोले केशव, ये लोग लोकतंत्र पर विश्वास नहीं करते-केशव।

➡लखनऊ- सपा ने EC को पत्र लिखकर शिकायत कीमत, दान के दौरान गड़बड़ी का आरोप लगा, बुलंदशहर के बूथ संख्या 121 पर गड़बड़ी-सपा, महिला मतदान कर्मी मतदान नहीं करने देती, महिला कर्मी पर ही बटन दबाने का आरोप, गाजियाबाद में भी गड़बड़ी की जा रही-सपा, मतदान को धीमा करने, लोगों को वापस भेजने का आरोप, लोनी के बूथ संख्या 460,461,462,463 में गड़बड़ी, सपा ने EC से संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग।

➡लखनऊ- टिकट को लेकर BSP कार्यालय के बाहर धरना, अमनमणि त्रिपाठी को टिकट देने का विरोध, सारा सिंह की मां सीमा सिंह धरने पर बैठी हैं, कवयित्री मधुमिता की बहन निधि शुक्ला भी धरने पर, बीएसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठी है।

➡लखनऊ- बंथरा में युवक की हत्या से सनसनी, पिता पर बेटे की हत्या का आरोप लगा, पत्नी ने ससुर के खिलाफ FIR दर्ज कराई, 5 साल पहले हुआ था दोनो में प्रेम विवाह, आरोपी की तलाश में जुटी बंथरा पुलिस, बंथरा क्षेत्र के उम्मेदखेड़ा गांव की घटना।

➡सहारनपुर- सहारनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सहारनपुर के रिमाण्ड डिपू ग्राउंड में जनसभा, बीजेपी सरकार ने अपने वादे पूरे किए-सीएम, डबल इंजन की सरकार में विकास हुआ-सीएम, सहारनपुर में विकास के काम किए गए-सीएम, मां शाकुंभरी देवी के नाम पर विवि दिया-CM, मुजफ्फरनगर दंगा कोई भूला नहीं- सीएम योगी, कैराना,कांधला को भी कोई भूल नहीं सकता-CM, यूपी में फिर 2 लड़कों की जोड़ी आई-सीएम योगी, दंगों के समय एक लड़का दिल्ली में था- सीएम, दूसरा लड़का लखनऊ से दंगा करा रहा था-सीएम, हमने 5 साल में एक भी दंगा नहीं होने दिया-CM, अब उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू नहीं लगता है- सीएम, यूपी में 24 घंटे लाइट रहती है- सीएम योगी, पूरी दुनिया,पूरा देश कोरोना से लड़ रहा-सीएम, कोरोना काल में सरकार काम जीवन-जीविका बचाई, विपक्ष के लोगों ने दुष्प्रचार किया- सीएम योगी, कोरोना वैक्सीन पर दुष्प्रचार किया गया-सीएम, दुष्प्रचार करने वालों को जवाब देने का समय-CM

➡प्रतापगढ़- सपा प्रत्याशी डॉ आरके वर्मा का विवादित बोल, सवर्ण प्रत्याशी को दो बार हराया- आरके वर्मा, सवर्ण बाहुल्य क्षेत्र के बावजूद हराया-आरके वर्मा, रानीगंज में सामन्तवाद, मनुवाद नहीं टूट रहा, या तो सामन्तवाद रहेगा या अंबेडकरवाद- वर्मा, विश्वनाथगंज से मौजूदा विधायक हैं आरके वर्मा, अपना दल एस छोड़ सपा में शामिल हुए हैं, वर्मा सपा ने रानीगंज विधानसभा से टिकट दिया है।

➡गोरखपुर- 2 पक्षों के विवाद में जमकर चले लाठी डंडे, एक पक्ष के युवक की पीट-पीटकर हत्या, लाठी डंडे से पीटकर युवक की हत्या की, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क को जाम, सूचना पर पहुंच पुलिस ने शव कब्जे में लिया, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया, चौरी चौरा क्षेत्र के मोतीराम का मामला।

➡मुरादाबाद- अंबेडकर प्रतिमा पर कालिख पोतने से मचा हंगामा, अंबेडकर प्रतिमा को अज्ञात लोगों ने बनाया निशाना, डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पोती कालिख, दलित समाज ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की, मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के शिवपुरी की घटना।

➡मेरठ- दायमपुर गांव में मतदान का बहिष्कार, गांव में वोट बहिष्कार के पोस्टर चस्पा किए गए, हाईवे पर कट बंद,खराब रास्ता होने से ग्रामीण नाराज, 5000 से ज्यादा लोगों ने वोट डालने से इनकार किया, 5 साल से नहीं बनी गांव की सड़कें ना हुआ विकास, कैंट विधानसभा सीट के दायमपुर गांव का मामला।

➡बांदा- भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर ट्राली से टकराई, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती, इलाज के बाद डॉक्टर ने प्रयागराज किया रेफर, कमासिन थाना के नहर पुलिया के पास का मामला।

➡आगरा- सपा ने मतदान कर्मियों पर लगाया गंभीर आरोप, बुजुर्ग के मतदान में गड़बड़ी करने का लगा आरोप, पीठासीन अधिकारी पर गलत वोट डालने का आरोप, बुजुर्ग मतदाता के परिजनों का गंभीर आरोप, सपा को वोट देना चाहते थे BJP पर वोट डाला गया-परिजन, बूथ पर हंगामा, पीठासीन अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग, पिनाहट में बूथ संख्या 126 उदयपुर खालसा का मामला, समाजवादी पार्टी ने कार्रवाई करने की मांग की।

➡एटा- हाइड्रा मशीन ने साइकिल सवारों को रौंदा, साइकिल सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत, एक मौके पर दूसरे से इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस का तोड़ा ताला, हॉस्पिटल के सामने जीटी रोड पर लगाया जाम, मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझा रही, नगर के खेमका पेट्रोल पंप के पास की घटना।

➡बुलंदशहर- आक्रोशित ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया, पुलिस और प्रशासनिक अफसरों में मचा हड़कंप, पुल,रोड नहीं तो वोट नहीं को लेकर बहिष्कार, मतदान के लिए ग्रामीणों को मनाने में जुटे अधिकारी, अफसरों के समझाने के बाद मतदान हुआ शुरू, डिबाई के नगला भूड़ के ग्रामीणों ने किया था बहिष्कार।

➡शामली- कैराना में मतदान केंद्र पर पहुंचीं इकरा हसन, इस्लामिया कॉलेज बूथ पर ईवीएम मशीन खराब, एक घंटे से मशीन खराब,वोटर घर लौट रहे हैं, इकरा हसन ने अफसरों से दर्ज कराई शिकायत, बूथ नंबर 255 और 254 की ईवीएम मशीन।

➡आगरा- पीठासीन अधिकारी पर बुजुर्ग का वोट डालने का आरोप, बुजुर्ग मतदाता के परिजनों का गंभीर आरोप, BSP को वोट देना चाहते थे BJP पर वोट डाला गया-परिजन, बूथ पर हंगामा, पीठासीन अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग, पिनाहट में बूथ संख्या 126 उदयपुर खालसा का मामला।

➡हमीरपुर- नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात, गांव के ही दबंग पर दुष्कर्म करने का आरोप, युवती ने घर वालों को बयां की पूरी दास्तां, पीड़िता परिजनों के साथ पहुंची राठ कोतवाली,पुलिस ने नहीं किया अभी तक मामला दर्ज, राठ कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- बसी गांव में फर्जी मतदान पर हंगामा, बीजेपी प्रत्याशी उमेश मलिक ने किया हंगामा, 1 नाम की 2 महिला वोटो को लेकर हंगामा, बीजेपी प्रत्याशी ने SSP से की फोन पर शिकायत, बुढ़ाना विधानसभा के बसी कलां गांव का मामला।

➡हमीरपुर- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, कार में सवार 7 लोग गंभीर घायल हुए, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, झांसी से बारात से लौटते समय हुआ हादसा, सुमेरपुर के कुंडौरा के पास NH34 का मामला।

➡सुल्तानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा, देहात कोतवाली के महेसुआ गांव की घटना।

➡हरदोई- पुलिस की घोर लापरवाही आई सामने, दुकानदारों,व्यवसायियों पर कार्रवाई हो रही, 107/16 के तहत कार्रवाई कर रही पुलिस, व्यापारियों के पास भेजे जा रहे हैं सम्मन, पुलिस की लापरवाही से व्यापारियों में रोष।

➡अलीगढ़- खैर विधानसभा के टप्पल में भारी हंगामा, सुबह 7 बजे से अबतक सिर्फ एक वोट पड़ा, विकास कार्य ना होने पर ग्रामीण धरने पर बैठे, टप्पल थाना क्षेत्र के खुराना गांव का मामला।

➡आगरा- आगरा में कई जगह बदली गई EVM मशीन, 43 वीवीपैट की गई चेंज, 25 कंट्रोल यूनिट चेंज, आगरा में 17 बैलट यूनिट भी चेंज की गई, जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने दी जानकारी।

➡आगरा- फतेहाबाद के चर्रपुरा में ईवीएम मशीन खराब, दूसरी मशीन लगाई गई वो भी खराब निकली, एक घंटे तक मतदान केंद्र पर बाधित रहा मतदान, काफी देर बाद तीसरी मशीन लगाकर शुरू हुआ मतदान।

➡बागपत- रिटायर्ड फौजी की हत्या से सनसनी, रिटायर्ड फौजी की पीट-पीटकर हत्या, रुपए के लेन देन में हत्या की आशंका, फौजी के शरीर पर कई चोट के निशान, बिनौली के सिल्वर नगर धनोरा का मामला।

➡हापुड़- धौलाना में बूथ संख्या 14,15 पर गड़बड़ी, मतदाताओं का वोटिंग लिस्ट से नाम गायब, मतदान करने आए लोगों ने की शिकायत।

➡गाजियाबाद- लोनी के चिरोड़ी में बूथ नंबर 505 पर ईवीएम खराब, मशीन खराब होने के चलते डेढ़ घंटे तक मतदान बाधित, सूचना के डेढ़ घंटे बाद ईवीएम मशीन बदली गई।

➡आगरा- पोलिंग एजेंट के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश, डीएम प्रभु एन सिंह ने दिए मुकदमे के आदेश, मतदान करने का वीडियो किया था वायरल, बूथ पर बने एजेंट ने की थी गोपनीयता भंग।

➡आगरा- मतदान के दौरान वोटिंग मशीन में आई खराबी, मशीन में खराबी आने के चलते मतदान बाधित, मतदान करने आए ग्रामीणों में भारी आक्रोश, बाह के बटेश्वर में बूथ संख्या 228 का मामला।

➡बुलंदशहर- बारात जाने से पहले दूल्हे ने किया मतदान, 4 खंबा में मतदान केंद्र पर पहुंचा दूल्हा बलराम, थर्मल स्क्रीनिंग के बाद दूल्हे ने किया मतदान, देवीपुरा से बारात लेकर लोनी के लिए रवाना हुआ दूल्हा

➡गाजियाबाद- पोलिंग बूथ पर 12 लोग हिरासत में लिए गए, खोड़ा के गोल्डन पब्लिक स्कूल में पुलिस ने पकड़ा, पहचान पत्र ना दिखा पाने पर हिरासत में लिए गए।

➡बुलंदशहर- बूथ संख्या 204 पर ईवीएम मशीन खराब, करीब 15 मिनट तक बाधित रहा मतदान, मशीन सही होने के बाद मतदान हुआ शुरू, डिबाई के श्रीकृष्ण जाजू कन्या इंटर कॉलेज का मामला।

➡मथुरा- मांट के गांव नगला सपेरा में मतदान का बहिष्कार, आरक्षण की मांग को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश, ग्रामीणों ने की जिलाधिकारी मथुरा को बुलाने की मांग।

➡दिल्ली- रेपो रेट और रिवर्स रेपो रेट में कोइ बदलाव नहीं, मौद्रिक नीति समिति ने नरम रुख रखा बरकरार, MPC मीटिंग में रेपो रेट,रिवर्स रेपो रेट में बदलाव नहीं, रिजर्व बैंक ने ब्याज दरों को अब भी नीचे बनाए रखा, रिवर्स रेपो रेट भी 3.35 फीसदी पर बनी रहेगी।

➡दिल्ली- पंजाब में प्रचार करेंगी केजरीवाल की पत्नी और बेटी, पंजाब में प्रचार करेंगी सुनीता केजरीवाल,उनकी बेटी, केजरीवाल की पत्नी और बेटी पंजाब में प्रचार करेंगी, 11 फरवरी को धुरी में भगवंत मान की जनसभा होगी, सभा में केजरीवाल की पत्नी महिलाओं से संवाद करेंगी।

➡दिल्ली- कर्नाटक हिजाब मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई, सुप्रीम कोर्ट में जल्द सुनवाई की मांग की, वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने मांग की, SC ने कोई तारीख देने से इनकार किया, अभी हम मामले में क्यों कूदें- सुप्रीम कोर्ट, पहले हाईकोर्ट को फैसला करने दें-सुप्रीम कोर्ट।

➡दिल्ली- शीना बोरा हत्या मामले में सुनवाई टली, जमानत याचिका पर SC में सुनवाई टली, आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की जमानत अर्जी, जमानत अर्जी पर 14 फरवरी को सुनवाई।

➡दिल्ली- जीडीपी ग्रोथ 7.8% रहने का अनुमान, 2022-23 के लिए GDP 7.8% रहने का अनुमान, रियल जीडीपी ग्रोथ 7.8% रहने का अनुमान, RBI गवर्नर शक्तिकांत दास का दावा।

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button