WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़इटावाउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडाजिला मिर्जापुरजौनपुरनोएडामथुरामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें………* 20.03.2024

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का आज से नामांकन, यूपी के 8 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए आज से होगा नामांकन, प्रथम चरण में निर्वाचन के लिए 19 अप्रैल को मतदान, नामांकन प्रक्रिया सुबह 11 बजे से 3 बजे के मध्य होगी, सहारनपुर,कैराना,मुजफ्फरनगर,बिजनौर में होगा नामांकन, नगीना,मुरादाबाद,रामपुर,पीलीभीत में कल से नामांकन, 8 लोकसभा सीटों में 7 सामान्य,1 सीट SC आरक्षित है, पहले चरण के नामांकन करने की अंतिम तिथि 27 मार्च, नामांकन पत्रों की जांच 28 मार्च, 30 मार्च को नाम वापसी, प्रथम चरण के 8 लोकसभा क्षेत्रों में 1.43 करोड़ मतदाता, 76.23 लाख पुरूष, 67.14 लाख महिला,824 थर्ड जेन्डर, कुल 7693 मतदान केन्द्र तथा 14842 मतदेय स्थल बने , चुनाव में व्यय की अधिकतम सीमा 95 लाख निर्धारित, RO-ARO कार्यालय में 5 लोगों को ही प्रवेश को अनुमति, RO कार्यालय के 100 मीटर की परिधि में 3 वाहनों को अनुमति.

➡श्रावस्ती- शिकारी युवक खुद बन गया शिकार, जंगल में हिरण का शिकार करने गया था युवक, युवक को अपनी ही बंदूक से लगी गोली, इलाज के दौरान शिकारी जुबेर की हुई मौत, मृतक के भाई ने अज्ञात के खिलाफ लिखवाई थी FIR, शिकार के जुर्म को छिपाने के लिए लिखवाई थी FIR,पुलिस और फोरेंसिक टीम ने किया घटना का खुलासा, भरूही बंदूक की नाल फटने से शिकारी की हुई थी मौत, साथी शिकारी कुद्दूस की निशानदेही पर बंदूक बरामद, पुलिस ने 5 शिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया, सिरसिया थाना के चौबे पुरवा गांव के हैं सभी शिकारी.

➡आगरा- खोखे के नीचे बम मिलने का मामला, एक तरफा प्यार में खेला गया था बम का खेल, 48 साल गया प्रसाद ने रखा था बम, खोखे वाली की लड़की से करता था एकतरफा प्यार, मना करने पर लेना चाहता था परिवार से बदला, यूट्यूब देखकर किया था बम बनाने का प्रयास, पटाखों का बारूद निकालकर बम बनाने का प्रयास, मौके पर पहुंचे थे एसीपी और बीडीएस की टीम, पुलिस ने सिरफिरे गया प्रसाद को किया गिरफ्तार, आगरा की जगदीशपुरा पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡प्रयागराज- महंत नरेंद्र गिरी मौत मामले से जुड़ी बड़ी ख़बर, प्रयागराज के जिला न्यायालय में मामले की हुई सुनवाई, मामले से जुड़ी एक पेन ड्राइव कोर्ट में पेश की गई, अभियोजन की तरफ से रविंद्र गिरी की गवाही कराई गई, अगली तारीख पर भी रविंद्र गिरी की गवाही जारी रहेगी, 26 अप्रैल को मामले में अगली सुनवाई होगी, साल 2021 में नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत हुई थी, स्वामी आनंद गिरि, आद्या तिवारी, संदीप तिवारी आरोपी हैं, सीबीआई ने तीनों के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है, सीबीआई चार्जशीट के आधार पर कोर्ट में ट्रायल चल रहा.

➡आगरा – हादसे में युवती की मौत मामले में पुलिस का खेल, पुलिस ने ट्रैक्टर को बदलकर थाने में खड़ा किया, कांस्टेबल प्रवीण कुमार पर SHO ने लिखवाया केस, भ्रष्टाचार के तहत लिखा गया कांस्टेबल पर मुकदमा, मुकदमे के बाद कांस्टेबल ने CP से लगाई गुहार, ट्रैक्टर बदलने के लिए एसओ को ठहराया जिम्मेदार, हादसे में सेना के जवान की पत्नी की हुई थी मौत, मौत के मामले में खंदौली पुलिस ने कर दिया खेल.

➡गाज़ियाबाद- दिल्ली-एनसीआर के लोगों के लिए राहत भरी खबर, गाजीपुर बॉर्डर से कंक्रीट की दीवार हटाने का काम शुरू, दिल्ली पुलिस ने कंक्रीट की दीवार को हटाना शुरु किया, दोनों सड़कों को पत्थर की बैरीकेटिंग से किया था बंद, बुलडोजर लगाकर हटाई जा रही पत्थर की दीवार.

➡रायबरेली- चर्चित हत्याकांड और जानलेवा हमले का मामला, 7 दोषियों को अदालत ने सुनाई उम्रकैद की सजा, 25 लाख 9000 रुपए अर्थ दंड की सजा सुनाई, पुरानी रंजिश में दो सगे भाइयों पर किया था हमला , एक की मौके पर हो गई थी दर्दनाक मौत, एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गया था, हरचंदपुर थाना क्षेत्र के सलीमपुर गांव का मामला.

➡बलरामपुर- भ्रष्टाचार के खिलाफ डीएम ने की बड़ी कार्रवाई, वन रेंजर,वन दरोगा पर केस दर्ज करने के निर्देश, अर्जित अवैध संपत्तियों की जांच के भी आदेश, लकड़ी व्यवसायी से अवैध उगाही की थी शिकायत, गोपनीय जांच के बाद डीएम ने की कार्रवाई, वन विभाग की तुलसीपुर वन रेंज का मामला.

➡बदायूं- शहर के बाबा कॉलोनी में दो बच्चों की हत्या, मंडी चौकी से चंद कदम दूर हुई वारदात , मामूली विवाद में कुल्हाड़ी से काटकर की गई हत्या, हत्या के बाद से आरोपी फरार, अलापुर थाना क्षेत्र के सखानू का रहने वाला है हत्यारा, मंडी समिति पर हेयर कटिंग सलून चलाता है हत्यारा, सिविल लाइंस की मंडी चौकी के पास का मामला.

➡बदायूं- बदायूं में डबल मर्डर की वारदात से हड़कंप, शहर की बाबा कॉलोनी में 2 बच्चों की हत्या, मंडी चौकी से चंद कदम दूरी पर डबल मर्डर, मामूली विवाद में कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, हत्या के बाद से आरोपी सैलून संचालक फरार, परिजनों ने आरोपी के सलून के खोखे को जलाया, सिविल लाइंस की मंडी चौकी के पास का मामला.

➡मुज़फ्फरनगर – खेत में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी ने गन्ने के खेत में किया दुष्कर्म, आरोपी ने नाबालिग का MMS भी बनाया, किसी को बताने पर MMS वायरल की धमकी, पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ की शिकायत, आरोपी वसीम ने रेप का MMS किया वायरल, चरथावल थाने के निरधना गांव का मामला.

➡आगरा – ताजमहल घूमने आई महिला पर्यटक की मौत, ताज के दीदार को हरियाणा से आया था ग्रुप, तबीयत बिगड़ने पर परिजन ले गए हॉस्पिटल, प्रारंभिक जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत किया घोषित, पहले ताजमहल में ही दिया गया प्राथमिक उपचार , महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

➡बलरामपुर- बालश्रम-भिक्षावृत्ति में संलिप्त 5 बच्चे रेस्क्यू , बाल श्रम से मुक्त कराकर CWC को किया सुपुर्द , प्रतिष्ठानों के मालिकों को नोटिस जारी कर हिदायत, बचपन बचाओ और नशे के खिलाफ चला अभियान, AHTU टीम ने उतरौला,श्रीदत्तगंज क्षेत्र में की कार्रवाई.

➡कानपुर- नगर आयुक्त ने की अनुशासनात्मक कार्रवाई, प्रभावी कार्रवाई न किए जाने पर की कार्रवाई, वरिष्ठ लिपिक मनोज कुमार को किया गया निलंबित, स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ लिपिक मनोज कुमार निलंबित, विचाराधीन रिट याचिका में लापरवाही बरतने पर निलंबित.

➡सहारनपुर- गैंगस्टर एक्ट में 3 अभियुक्तों को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 30 हजार रूपए के अर्थदंड की सजा सुनाई, ADJ गैंगस्टर कोर्ट नं.5 सहारनपुर ने सुनाई सजा, अगस्त 2014 में थाना नकुड में दर्ज हुआ था केस, अभियुक्त मांगेराम,संदीप और विक्रम को सुनाई सजा.

➡फर्रुखाबाद- झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से बुजुर्ग की मौत, इलाज के दौरान इंजेक्शन लगाने पर हालत बिगड़ी , सीएचसी लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने किया मृत घोषित, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के रायपुर खास का मामला.

➡कानपुर- कानपुर के राजावत होटल संचालक की गुंडई, लोन न देने पर यूनियन बैंक के प्रबंधक को जड़ा थप्पड़, दबंग विक्रांत सिंह ने जान से मारने की दी धमकी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, वीडियो हुआ वायरल, काकादेव थाना क्षेत्र के पांडु नगर की घटना.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में शराब पर ओवररेटिंग का खेल, शराब के ठेके पर 5-5 रूपये की ओवररेटिंग, जिले में शराब के ठेकों पर आबकारी मेहरबान, ओवररेटिंग पर आबकारी नहीं करती कार्रवाई, शाहपुर कस्बे के देशी शराब ठेके का वीडियो.

➡मैनपुरी- 14 वर्ष किशोरी के साथ शिक्षक ने की छेड़छाड़, पीड़िता के पिता ने बेबर थाने पर दी तहरीर, बेबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस ने टीम की गठित, बेवर थाना क्षेत्र के बागपुर गांव का मामला.

➡सीतापुर- लाल कपड़ा कोठी के नीचे अज्ञात युवक का मिला शव , अज्ञात युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, पुलिस ने जिला अस्पताल की मर्चरी में शव को रखवाया, शहर कोतवाली के लाल कपड़ा कोठी का मामला.

Related Articles

Back to top button