उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 20.01.2024

➡लखनऊ – अयोध्या में पकड़े गए संदिग्धों को लेकर ATS का खुलासा, गैंगस्टर समेत 2 साथियों को किया एटीएस ने गिरफ्तार, मध्यप्रदेश और राजस्थान का गैंगस्टर शंकरलाल गिरफ्तार, अजीत शर्मा और प्रदीप पुनिया को ATS ने किया अरेस्ट, बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था शंकरलाल , अयोध्या में त्रिमूर्ति होटल के पास से की गई गिरफ्तारी, आरोपियों से सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद, खालिस्तानी समर्थक सुखबिंदर का करीबी है शंकरलाल , व्हाट्सएप कॉल से होती थी दोनों की आपस में बात, सुक्खा ने लॉरेंस, बिश्नोई के खिलाफ दुसाद को तैयार किया था, 2023 सितंबर में कनाडा में हुई थी सुखबिंदर की हत्या, खालिस्तानी समर्थक हरमिंदर ने दिया था दुसाद को निर्देश, अयोध्या में संवेदनशील स्थलों की रेकी,नक्शे भेजने का था निर्देश, कब्जे से फर्जी आधार कार्ड, फर्जी सिमकार्ड भी बरामद, ATS मुख्यालय में किया गया सभी पर मुकदमा दर्ज.

➡लखनऊ- मंत्री अरविंद शर्मा ने वायरल वीडियो का लिया संज्ञान, कार्मिकों द्वारा भ्रष्टाचार बर्दास्त नहीं- अरविंद शर्मा, सोशल मीडिया में रिश्वत संबंधी वीडियो था वायरल, परियोजना अधिकारी देवेश सिंह को पद से हटाया गया, बदायू में परियोजना अधिकारी थे देवेश कुमार सिंह, सिविल इंजीनियर शिवकुमार को बर्खास्त किया गया.

➡अयोध्या- राम की पैड़ी की खूबसूरत रंग बिरंगी शाम, हजारों श्रद्धालु लेज़र शो देखने राम की पैड़ी पहुंचे, आसमान को छूती हुई रंग बिरंगी लेजर किरणें , लेजर शो के साथ चल रहे प्रभु राम के भजन, लेजर शो बढ़ा रहा राम की पैड़ी की शोभा.

➡बहराइच- बहराइच पहुंचे मंत्री डॉक्टर संजय निषाद का बयान, किसको सत्ता में रहना है जनता तय करत है-संजय, ‘सपा, कांग्रेस के गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़ता’, ‘2017 में भी सपा और कांग्रेस का गठबंधन हुआ था’.

➡झांसी- पहुज नदी पर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हुई महाआरती , झांसी के कई नेता अधिकारी हुए महाआरती में शामिल , पहुज नदी पर महाआरती के दर्शन के लिए पहुंचे लोग.

➡अयोध्या- सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्राण प्रतिष्ठा की समीक्षा की, 22 जनवरी को अलौकिक होगा प्राण प्रतिष्ठा समारोह-CM, स्वच्छता,सुरक्षा, सेवाभाव का मानक बनेगी अयोध्या-CM, 1 फरवरी को प्रदेश सरकार करेगी रामलला के दर्शन-सीएम, VVIP के साथ लाइजनिंग अधिकारी की नियुक्ति करें- CM, VVIP से संवाद के लिए 24 घंटे एक्टिव रहे कॉल सेंटर-CM, श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए 6 माह की कार्ययोजना- सीएम.

➡बदायूं- बदायूं में महिला लाभार्थी से रिश्वत लेने का मामला, रिश्वत मामले में निदेशक सुड़ा ने की बड़ी कार्रवाई , परियोजना अधिकारी डूडा देवेश कुमार सिंह निलंबित , पीएम आवास के लिए 30 हजार की रिश्वत ली थी, नगरीय विकास अभिकरण में तैनात इंजीनियर बर्खास्त, मामले में इंजीनियर शिवकुमार को बर्खास्त किया गया, PM आवास के लिए नामित संस्था को डिवार घोषित किया, महिला ने 30 हजार की रिश्वत लेने का लगाया था आरोप, आरोप लगाने के बाद वीडियो वायरल होने पर बड़ी कार्रवाई.

➡फतेहपुर- बाइक चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, चोरी की बाइक के साथ शातिर चोर अंकित अरेस्ट, कब्जे से अवैध असलहा भी पुलिस ने किया बरामद, 14 जनवरी को गाजीपुर शराब ठेके से चुराई थी बाइक, गाजीपुर पुलिस ने महमदपुर मोड़ से किया गिरफ्तार.

➡अयोध्या- राम मंदिर की नई तस्वीरें आई सामने ,राम मंदिर भव्य तरीके से सजाया जा रहा ,मंदिर के अन्दर और बाहर फूलों की सजावट ,रंग बिरंगे फूलों से मंदिर को सजाया गया , प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां अंतिम चरण में.

➡हाथरस- हाथरस में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत,हादसे में मासूम बच्ची सहित 2 की हुई मौत ,तेज रफ्तार मेटाडोर ने साइकिल सवारों को रौंदा ,हादसे में 2 लोगों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत , सिकंदराराऊ क्षेत्र के रतीभानपुर गांव की घटना.

➡बुलन्दशहर – सीएम योगी आदित्यनाथ का बुलंदशहर दौरा आज , आज बुलन्दशहर आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, दोपहर 2 बजे बुलन्दशहर पहुंचेंगे सीएम योगी ,पीएम मोदी की जनसभा की तैयारियों का जायजा लेंगे , निर्माणाधीन कल्याण सिंह मेडिकल कॉलेज का जायजा लेंगे, 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे बुलंदशहर, पुलिस की शूटिंग रेंज के मैदान में पीएम की जनसभा होगी.

Related Articles

Back to top button