अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़इटावाउत्तरप्रदेशउन्नावगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजजिला मिर्जापुरजौनपुरनोएडामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……* 18.03.2024

➡दिल्ली-आज यूपी बीजेपी कोर ग्रुप की दिल्ली में होगी बैठक, आज कोर ग्रुप की बैठक में मुख्यमंत्री योगी रहेंगे मौजूद, डिप्टी CM केशव मौर्य, ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहेंगे, प्रदेश अध्यक्ष,चुनाव प्रभारी, संगठन महामंत्री मौजूद रहेंगे, उत्तर प्रदेश की बची हुई सीटों को लेकर होगा मंथन, अध्यक्ष जेपी नड्डा,गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे, कोर ग्रुप की बैठक के बाद चुनाव समिति की बैठक, CEC बैठक में PM मोदी उम्मीदवारों पर लगाएंगे मुहर.

➡लखनऊ-बीजेपी ने ट्वीट के जरिए सपा पर किया हमला, सपा ने सनातन विरोधी परंपरा को कायम रखा-BJP, सपा ने मेरठ से सनातन विरोधी को टिकट दिया-BJP, अखिलेश यादव ने अपनी मानसिकता प्रदर्शित की-BJP, सपा ने भानू प्रताप को मेरठ से बनाया है प्रत्याशी.

➡लखनऊ-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दी बधाई, न्याय यात्रा के सफलतापूर्वक समापन के लिए बधाई, मुंबई में राहुल हांधी की न्याय यात्रा का समापन-अखिलेश, हम सब एक सोच के देशप्रेमी दल- अखिलेश, ‘इस बार भाजपा को ऐतिहासिक रूप से पराजित करेंगे’, भाजपा को हराएंगे, इंडिया को जिताएंगे-अखिलेश , भाजपा हारेगी, देशवासी जीतेंगे- अखिलेश यादव, भाजपा हटाओ, देश बचाओ- अखिलेश यादव, भाजपा हटाओ, नौकरी पाओ- अखिलेश यादव, भाजपा हटाओ, संविधान बचाओ-अखिलेश यादव, भाजपा हटाओ, आरक्षण बचाओ-अखिलेश यादव.

➡उन्नाव-होली पर्व को लेकर आबकारी विभाग की छापामार कार्रवाई, आबकारी निरीक्षक निशांत सिंह ने पुलिस के साथ की कार्रवाई, दो महिलाओं को 120 लीटर अवैध शराब के साथ पकड़ा, 350 किलोग्राम महुआ, लहन किया गया नष्ट, पुरवा के बैसनखेड़ा, गौरी और असरेंदा गांव में की कार्रवाई.

➡अलीगढ़ -किशोर छात्र ने किशोरी छात्रा के साथ की मारपीट, घायल किशोरी को लेकर परिजन पुलिस के पास पहुंचे, पुलिस ने किशोरी को इलाज और जांच के लिए अस्पताल भेजा, लोधा थाना के हयातपुर बिझेरा के प्राथमिक स्कूल का मामला.

➡जालौन-शराब पार्टी में युवक की हत्या का मामला, हत्या में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार,1 की तलाश, 2 दिन पहले शराब पार्टी में युवक को मारी थी गोली, 2 अवैध तमंचे और 3 जिंदा कारतूस किए बरामद, उरई कोतवाली के राठ रोड मोनी मंदिर का मामला.

➡एटा -चलता ट्रक बना आग का गोला, ट्रक में भीषण आग लगने से मचा हड़कंप, ट्रक कुर्सियां लादकर जा रहा था प्रयागराज, फायर ब्रिगेड ने बमुश्किल पाया आग पर काबू, अलीगंज कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज बाईपास की घटना.

➡जालौन-चलती हुई बाइक का टायर फटने से हुआ हादसा, मासूम सहित सड़क पर गिरे बाइक सवार दम्पति, सड़क पर गिरकर मासूम सहित बाइक सवार दम्पति घायल, सभी घायलों को राहगीरों ने भिजवाया अस्पताल, जालौन कोतवाली के उदोतपुरा गांव के पास की घटना.

➡मैनपुरी -पुलिस की वर्दी में दारोग़ा कर रहे हर्ष फ़ायरिंग, दारोग़ा श्याम सिंह थाना किशनी के मूल निवासी हैं, कुसमरा में चल रही भागवत कथा में की हर्ष फ़ायरिंग , श्याम सिंह की पोस्टिंग औरैया में एसआई के पद पर है , किशनी के कस्बा कुसमरा में की हर्ष फ़ायरिंग.

➡अमेठी -आवारा गोवंश के हमले से किसान की दर्दनाक मौत, किसान पर सांड ने पीछे से कर दिया था हमला, इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, मुंशीगंज थाना क्षेत्र के दरपीपुर गांव की घटना.

➡बागपत-युवक की अवैध तमंचे के साथ वीडियो वायरल, पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ युवक को किया अरेस्ट, युवक के पास से तमंचा, कारतूस हुए बरामद, छपरौली पुलिस ने की आरोपी अक्षय की गिरफ्तारी.

➡अलीगढ़ -मामा बच्ची को गलत नीयत से कोठरी में लेकर पहुंचा, चॉकलेट खिलाने के बहाने बच्ची को घर से बुलाकर लाया, क्षेत्रीय चौकीदार ने गलत काम करने से पहले आरोपी को पकड़ा, पकड़े गए आरोपी व्यक्ति को पिटाई कर पुलिस के हवाले किया, बच्ची को डॉक्टरी के लिए भेजा गया अस्पताल. लोधा थाना इलाके के ब्लॉक के सामने कोठरी की घटना.

➡लोकतंत्र के महापर्व की घोषणा के साथ ही प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है। भारत – नेपाल के सीमावर्ती जनपद श्रावस्ती में इसको लेकर क्या तैयारियां है इस पर हमारे संवाददाता अशफाक खान ने पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया की बात…

➡आगरा -पुलिस और इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़, 15 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, बदायूं का है बावरिया गैंग का जितेंद्र उर्फ जीतू, सर्राफा की दुकान में हुई चोरी के मामले में था वांछित, पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, एसओजी, सर्विलांस, पुलिस टीम ने की कार्रवाई, आगरा के थाना बमरौली कटारा क्षेत्र का मामला.

➡बदायूं-दो महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, पीड़ित महिला पुलिस पर लगाए आरोप , शिकायत करने पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, पीड़ित के पति को ही थाने में किया बन्द , वजीरगंज थाना क्षेत्र के नगर वजीरगंज का मामला.

➡गाजियाबाद-संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का मिला शव, जंगल में अर्धनग्न हालत में युवती का शव मिला, मृतक युवती की शिनाख्त में प्रयास में जुटी पुलिस, निवाड़ी थाना क्षेत्र में गांव शेरपुर का मामला.

➡फतेहपुर -नकाबपोश बदमाशों ने चलती बाइक में महिला के गहने छीने, मंगलसूत्र और कान के बाले नोंचकर भागे बदमाश, बाइक सवार दंपति दो बच्चों सहित सड़क में गिरे, पति ने बदमाशों का किया पीछा, ग्रामीणों की मदद से पकड़े गए बदमाश, ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को जमकर पीटा, बकेवर थाना क्षेत्र डारी खुर्द गांव के पास की घटना.

➡एटा -रोडवेज बस ने साइकिल सवार मजदूर को रौंदा, हुई मौत, रौंदने के बाद अनियंत्रित रोड बस विद्युत पोल से जा टकराई, पुलिस ने मृतक मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली नगर क्षेत्र के गल्ला मंडी के पास की घटना.

➡बदायूं- खबर का असर, 3 दिन से बिजली का पोल सड़क पर गिरे होने का मामला, डीएम के आदेश पर मौके पर पहुंचे बिल्सी एसडीएम, स्थानीय लोगों को बिजली पोल लगवाने का आश्वासन दिया, कर्मचारियों को रात में ही पोल लगाने के निर्देश दिए, पोल सड़क पर गिर जाने के कारण हो रही थी दिक्कत, बिल्सी नगर के मोहल्ला नंबर 8 वार्ड नंबर 14 का मामला.

➡जालौन-अज्ञात कारणों से नाबालिग किशोरी ने लगाई फांसी, घर में कमरे में लटकता मिला नाबालिग लड़की का शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम काशीपुरा का मामला.

➡सीतापुर -उधार शराब न देने पर सेल्समैन को पीटा , बिना रुपए दिया दो पौवा शराब मांग रहा था दबंग , मना करने पर दलित सेल्समैन को जमकर पीटा , दुकान में घुसकर दबंग ने की तोड़फोड़ , ग्रामीणों के जमा होने पर मौके से भागा दबंग , पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया केस , महोली कोतवाली के बंभौरा गांव का मामला.

➡देहरादून-उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर, राजेंद्र भंडारी से विधानसभा सदस्यता का इस्तीफा दिया, स्पीकर ऋतु खंडूरी ने इस्तीफा स्वीकार किया, बद्रीनाथ विधानसभा से विधायक थे राजेंद्र भंडारी. 17 मार्च से बद्रीनाथ विधानसभा सीट रिक्त हुई, राजेंद्र भंडारी ने आज ली है बीजेपी की सदस्यता.

➡अहमदाबाद-अडानी ग्रुप की 2024-25 में बड़ा निवेश करने की तैयारी, अगले वित्त वर्ष में 14 अरब डॉलर का बड़ा निवेश होगा, बीते वित्त वर्ष की तुलना में 40% ज्यादा निवेश होगा, बंदरगाह, ऊर्जा, हवाई अड्डा, जिंस में किया जाएगा निवेश, सीमेंट और मीडिया क्षेत्र तक फैले कारोबार में होगा निवेश, 1.2 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का निवेश की योजना, 7-10 वर्षों में 100 अरब डॉलर का पूंजीगत व्यय-अडानी,  पूंजीगत व्यय का ज्यादातर हिस्सा हरित ऊर्जा में होगा, हवाई अड्डों, बंदरगाह व्यवसायों पर खर्च किया जाएगा.

➡दिल्ली-आप सांसद संजय सिंह को कोर्ट से मिली अनुमति, अब 19 मार्च को संसद सदस्य के रुप में लेंगे शपथ, राउज एवेन्यू कोर्ट ने जेल अधीक्षक को दिए निर्देश, जेल ऑथारिटी को संसद ले जाने की इजाजत दी, पर्याप्त सुरक्षा में संसद ले जाए जाएंगे संजय सिंह, शपथ के बाद सुरक्षित जेल वापस लाए जाएंगे संजय, संजय सिंह मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करेंगे-कोर्ट.

➡दिल्ली-आरएसएस ने 6 नए सह सरकार्यवाह नियुक्त किए, पश्चिम यूपी,उत्तराखंड के प्रचारक आलोक कुमार का प्रमोशन, आलोक कुमार को नई कार्यकारिणी में शामिल किया गया , मुकुंदजी, अरुण कुमार सह सरकार्यवाह नियुक्त किए गए, रामदत्तजी च्रकधर,कृष्णगोपाल सह सरकार्यवाह बने, अतुलजी लिमये भी सर सरकार्यवाह बनाए गए, 3 सालों के लिए 6 नए सह सरकार्यवाह नियुक्त किए.

Related Articles

Back to top button