अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें………………. 08.03.2024

➡लखनऊ-यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने दी बधाई, प्रदेशवासियों को महाशिवरात्रि पर्व पर शुभकामनाएं दी, ‘महाशिवरात्रि पर्व शिव और शक्ति की उपासना का पर्व है’, ये पर्व हमें प्रकृति से जुड़ने के लिए प्रेरित करता है-भूपेंद्र, ये पर्व हमें जीवन के वास्तविक अर्थों से जोड़ता है-भूपेंद्र, सभी पर्व राष्ट्रीय एकता,संस्कृति के पोषक भी है-भूपेंद्र, ‘लोककल्याण की कामना के साथ पर्व की शुभकामनाएं’.

➡लखनऊ-तस्करी से पकड़े जाने के डर से कोरियर का इस्तेमाल , आसाम से कोरियर के जरिए मंगवाते थे गांजा , देवरिया और आसपास के ज़िलों मे बेचने वाले गिरफ्तार, देवरिया से रवीन्द्र यादव और विकास चौहान गिरफ्तार
UP STF की टीम ने देवरिया जिले से किया गिरफ्तार, 53.840 किलो गांजे के साथ गिरोह के 2 सदस्य अरेस्ट, एसटीएफ ने 13 लाख 50 हज़ार की गांजा बरामद किया.

➡लखनऊ-पुराने लखनऊ के घंटाघर पर यातायात बेहाल, घंटाघर हुसैनाबाद पर रोज लगता है भीषण जाम, सड़क पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से लगता है जाम, सतखंडा पुलिस चौकी जाम हटवाने में नाकाम, लखनऊ के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र का मामला.

➡प्रतापगढ़-शराब कारोबारियों पर नकेल कसेंगे आबकारी अधिकारी, आबकारी अधिकारी टीम बनाकर करेंगे कार्रवाई, आबकारी अधिकारी का विनेश कुमार बयान , ‘रोजाना क्षेत्र में एक टीम निकलकर करेगी जांच’, दुकान के बाहर शराब पीने पर दुकानदार, ग्राहक पर होगी कार्रवाई.

➡फ़िरोज़ाबाद -गोबिन्द प्लाज़ा फ़र्नीचर के प्रतिष्ठानों पर GST विभाग का छापा, मैनपुरी व फ़िरोज़ाबाद की संयुक्त टीम ने की छापेमारी, अधिकारियों ने छापेमारी कर अभिलेखों को कब्जे में लिया , रिटेल, होलसेल, मैन्युफैक्चरिंग के फ़ैक्ट्री, गोदाम पर छापा, उत्तर इलाक़े के शिवाजी मार्ग पर स्थित है गोविंद प्लाजा.

➡सहारनपुर -9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, कल देर रात से लापता थी मासूम बच्ची , कोलागढ़ के जंगल में बेहोश मिली बच्ची, बच्ची का अस्पताल में चल रहा हैं इलाज, पिता की तहरीर पर अज्ञात पर केस दर्ज, थाना कुतुबशेर इलाके की हैं घटना.

➡कन्नौज-2 भाइयो समेत भाभियों पर मां की हत्या का आरोप, बेटी ने लगाया मां की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप, बेटे की पिटाई में घायल मां की उपचार के दौरान हुई थी मौत, बेटी ने एसपी कार्यालय पहुंच आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, तिर्वा कस्बे के गांधीनगर मोहल्ले की घटना.

➡कानपुर-कानपुर में पुलिस टीम पर फायरिंग से हड़कंप, चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, कई पुलिस कर्मियों के भी घायल होने की है सूचना, पुलिस टीम कर रही है अपराधियों का पीछा, DCP पूर्वी, ACP चकेरी, चकेरी पुलिस मौके पर रवाना, जिले के सभी बाहर जाने वाले रास्तों पर चेकिंग तेज, पूर्वी जोन के थाना महाराजपुर क्षेत्र का मामला.

➡सहारनपुर -शातिर नशा तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एसएसपी के निर्देशन में कुतुबशेर पुलिस की कार्रवाई, 28 ग्राम स्मैक, 3400 रूपये, 1 मोबाइल बरामद, अभियुक्त के कब्जे से 1 मोटरसाइकिल भी बरामद, अभियुक्त पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है, शौकीन को गोगा महाडी ग्राम उनाली से किया गिरफ्तार.

➡गाजियाबाद-सिंचाई विभाग की जमीन पर लगी भयंकर आग, खाली प्लॉट के सुखी घास में लगी भीष आग, फायर ब्रिगेड में मौके पर आग पर काबू पाया, खोड़ा के किनारे खाली पड़ी प्लॉट में लगी थी आग.

➡कानपुर -नगर आयुक्त फोर्स के साथ कल्याणपुर पहुंचे, हाउस टैक्स बकाया होने पर पहुंचे नगर आयुक्त, कई सालों का दुकानदारों का हाउस टैक्स बकाया , गर आयुक्त ने दिया एक सप्ताह का अल्टीमेटम, अल्टीमेटम के बाद दुकानदारों के फूले हाथ पांव.

➡फतेहपुर -वृहद गौ संरक्षण केन्द्र का किया शिलान्यास, मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने किया शिलान्यास, रायपुर भसरौल व खासमऊ में गौ संरक्षण केन्द्र , मंत्री ने सरकार की योजनाओं की लोगों को दी जानकारी दी, ‘सरकार ने 1 करोड़ 60 लाख रुपये गौशाला बनाने के लिए दिए’.

➡संभल-बाइक सवार ने कावड़ियां को मारी टक्कर, बाइक सवार और कावड़ियां दोनों हुए घायल, शराब के नशे में बताया जा रहा बाइक सवार, बहजोई क्षेत्र के गांव भवन किसोली के बीच हादसा.

➡कन्नौज -महा शिवरात्रि की पूर्व संध्या पर मंदिरों में मुस्तैदी, डीएम,एसपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा, दोनों अफसरों ने गौरीशंकर मंदिर में कि भोले की पूजा, मंदिरों की ड्रोन कैमरों से भी की जा रही निगरानी.

➡कानपुर -विधायक इरफान सोलंकी के घर ईडी की छापेमारी, नूरी शौकत और बिल्डर हाजी वसी के घर भी छापा, सभी जगहों से दस्तावेज लेकर रवाना हुई ईडी टीम, कई बैग में दस्तावेज लेकर ED की टीम रवाना हुई, संपत्तियों के कागजात,पुराने मोबाइल फोन जब्त, ED ने एक-एक आलमारी को खुलवा कर ली तलाशी.

➡मैनपुरी -युवती ने युवक पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया, पीड़िता ने युवक की शादी दूसरी जगह होने पर लगाई गुहार, पीड़ित युवती ने थाने पर तहरीर देकर बताई आप बीती, बेवर थाना क्षेत्र के इटावा रोड बाईपास का मामला.

➡बाराबंकी -तपस्वी छावनी के परमहंस आचार्य का बड़ा बयान, बीजेपी इस बार 500 से अधिक सीटें जीतेगी-आचार्य, भाजपा से जो भी खड़ा होगा वो जीत जाएगा-आचार्य, ‘जनप्रतिनिधि कोई भी हो कोई मायने नहीं रखता, ‘PM मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है’.

➡बुलंदशहर-यूपी अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष अशफाक सैफी का बयान, एक हाथ में कुरान दूसरे में लैपटॉप को सफल बना रहे-अशफाक, सबका साथ सबका विकास के साथ धरातल पर काम-अशफाक, लोगों के अधिकार सुरक्षित करने का कार्य कर रहा है-अशफाक.

➡मिर्जापुर-जल शक्ति मंत्री ने मां विन्ध्यवासिनी का किया दर्शन, विन्ध्य कॉरिडोर प्रगति कार्य का किया निरीक्षण, डीएम, एसपी ने मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का किया स्वागत

➡मैनपुरी -भाजपा अनुसूचित जाति की महिला ज़िला महामंत्री को मिली धमकी , महिला नेत्री को एसिड अटैक की फ़ोन पर दी धमकी , फ़ोन पर दो नंबर से मिली है एसिड अटैक की धमकी , धमकी मिलने के बाद अज्ञात के ख़िलाफ़ थाने में तहरीर , थाना एलाऊ पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर जांच की शुरू.

➡बदायूं -संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर विवाहिता की मौत, विवाहिता की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मुजरिया थाना क्षेत्र के नेथुआ गांव का मामला

➡बुलंदशहर -होली पर्व के मद्देनजर खाद्य विभाग ने की छापेमारी, खाद्य सामग्री के गोदाम में सूखे दूध कट्टे,घी के टीन मिली, बिना थोक लाइसेंस के चलाया जा रहा है गोदाम , SDM खुर्जा, फूड इंस्पेक्टर की मौजूदगी में मारा छापा, गोदाम से खाद्य सामग्री के भरे गए जांच के लिए सैंपल, खुर्जा नगर के किला रोड पर न्यूशिवपुरी का मामला.

➡देवरिया-आगामी त्यौहार, लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी, अर्द्ध सैनिक बल के जवानों ने जिले में डाला डेरा, कई थाना क्षेत्रों में जवानों ने किया पैदल मार्च.

➡दिल्ली-कांग्रेस मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, सोनिया गांधी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पहुंचीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी बैठक में पहुंचे.

➡दिल्ली-सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर किया पोस्ट, दिल्ली वासियों को मैं बहुत बधाई देता हूं-केजरीवाल, फ्री बिजली 31 मार्च 2025 तक के लिए बढ़ाई गई, ‘वकील भाइयों के चैम्बर की भी फ्री बिजली शामिल है.’

➡दिल्ली-केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में बड़ा फैसला, केंद्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 4% बढ़ा, उज्ज्वला योजना की सब्सिडी एक साल बढ़ी, 31 मार्च 2025 तक जारी रहेगी सब्सिडी.

Related Articles

Back to top button