WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की बड़ी खबरें….18.03.2023

➡️लखनऊ- समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, कोलकाता के डब्ल्यू जे मैरियट होटल में होगी बैठक,अखिलेश,शिवपाल,स्वामी प्रसाद मौर्य, इंद्रजीत सरोज कोलकाता पहुंचे, सलीम शेरवानी और किरणमय नंदा कोलकाता में मौजूद, 2024 के चुनाव के एजेंडे को लेकर होगी बैठक.

➡️लखनऊ- यूपी सरकार 3 लाख लोगों को देगी रोज़गार,मेगा टैक्स टाइल पार्क किया जाएगा स्थापित,PPP मॉडल के तहत मेगा टैक्स टाइल पार्क,लखनऊ-हरदोई सीमा पर टैक्स टाइल पार्क,इस प्रोजेक्ट को केंद्र सरकार की मिली मंज़ूरी,प्रदेश के कपड़ा उद्योग को मिलेगी नई पहचान.

➡️लखनऊ-हज ट्रेनर के लिये 27 मार्च तक होगा ऑनलाइन आवेदन,राज्य हज कमेटी के सचिव एसपी तिवारी दी जानकारी,250 हज आवेदकों पर एक प्रशिक्षक का होगा चयन, 5 अप्रैल तक हज प्रशिक्षकों का होगा चयन, 15 अप्रैल को उन्हें ऑनलाइन प्रशिक्षित करेगी,आवदेक अंग्रेजी, उर्दू, हिंदी,बोलने और समझने में निपुण हों.

➡️लखनऊ- स्टेटिक मजिस्ट्रेट की निगरानी में होगा कॉपियों का मूल्यांकन,बोर्ड परीक्षा की कॉपियों का आज होगा मूल्यांकन, 258 केंद्रों पर कॉपियों का आज होगा मूल्यांकन,1.44 लाख शिक्षक, 3.19 करोड़ कॉपियों की करेंगे जांच, कंट्रोल रूम से मूल्यांकन केंद्रों पर रखी जायेगी नजर, सादी वर्दी में एलआईयू व पुलिसकर्मी भी तैनात रहेंगे, मूल्यांकन केंद्रों के 100 मीटर में धारा 144 लागू होगी.

➡️लखनऊ- लखनऊ में बढ़ रहा कोरोना का खतरा,लखनऊ में फिर मिले कोरोना के 3 नए मरीज,लखनऊ में सक्रिय केसों की संख्या पहुंची 8,आलमबाग, सरोजनीनगर में मिले नए मरीज,मरीजों का होम आइसोलेशन में चल रहा इलाज,मरीजों के संपर्क में आने वालों की हो रही जांच.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,UP में समान नागरिक संहिता जल्द होगा लागू- केशव,भाजपा शासित प्रदेशों की तरह उत्तर प्रदेश में भी लागू होगा,समान नागरिक संहिता को लागू करने की तैयारी हो रही.

➡️लखनऊ- बादल और हवाओं ने बदला मौसम, 6 डिग्री गिरा पारा,हवा और बारिश ने बदले हुए मौसम का अहसास कराया,सुबह की शुरुआत बारिश से हुई, बूंदाबांदी तक ही सीमित रही,अभी लखनऊ को यलो अलर्ट पर ही रखा गया है.

➡️लखनऊ- निवेश प्रस्तावों के शिलान्यास को समीक्षा कार्यक्रम तय,निवेश प्रस्तावों को ज़मीन पर उतारने की शुरू हुई कवायद,10 लाख करोड़ के निवेश प्रोजेक्ट्स का भूमिपूजन होना है,31 मार्च तक विभागवार बैठकें की जाएंगी आयोजित.

➡️लखनऊ- पासपोर्ट सत्यापन के लिए डीजीपी का आदेश,बिना कारण आवेदन निरस्त करने की संस्तुति न करें- DGP,DGP डीएस चौहान ने मातहतों को निर्देश दिया,सत्यापन के दौरान निर्देशों का कड़ाई से पालन करें- DGP.

➡️ललितपुर- बारिश, ओलावृष्टि से किसानों की फसल हुई बर्बाद,सड़क और खेतों में बिछ गई ओलों की सफेद चादर,गेहूं, चना, मसूर, सरसों की फसलों को हुआ नुकसान,डीएम ने समस्त SDM को जांच के दिये निर्देश,किसानों ने प्रशासन ने मुआवजा दिलाने की मांग की,तालबेहट, बार, जखोरा , मड़ावरा क्षेत्र में भारी नुकसान.

➡️एटा- फांसी के फंदे पर लटका मिला व्यक्ति का शव,व्यक्ति के सुसाइड करने पर सास-बहू आई आमने-सामने, मां ने कहा बीमारी से परेशान होकर बेटे ने की सुसाइड,मृतक की पत्नी का आरोप जैठ, जेठानी ने की थी मारपीट,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, जलेसर कोतवाली क्षेत्र के पटना गांव की घटना.

➡️बांदा- ट्रैक्टर चालक ने छात्रा के साथ की दुष्कर्म की कोशिश,डीजी कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद आरोपी पर दर्ज हुआ केस,पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप,मुकदमा दर्ज कर छात्रा का कराया गया मेडिकल परीक्षण,चिल्ला थाना अंतर्गत एक गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- दर्जन भर गोवंशीय पशुओं के अवशेष मिलने से सनसनी,वध करने के बाद कसाई मांस को उठा ले गए,गांव के लोगों ने पुलिस को दी सूचना,पुलिस ने लोडर से मांस और खाल को एकत्रित किया,पुलिस CCTV की मदद से जांच में जुटी,गोला के खदरा गांव के पास का मामला.

➡️वाराणसी- सीएम योगी का दो दिवसीय काशी दौरा,सीएम योगी के काशी दौरे का आज दूसरा दिन,सर्किट हाउस में ठहरे हैं सीएम योगी,काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना होंगे सीएम, काशी विश्वनाथ, काल भैरव मंदिर में करेंगे दर्शन पूजन,दर्शन पूजन के बाद लखनऊ के लिए होंगे रवाना.

➡️हापुड़- गुमशुदा व्यक्ति का नाले में शव मिलने से हड़कंप,करीब 12 दिनों से लापता था मृतक व्यक्ति,लूटपाट के बाद हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना बहादुरगढ़ के गांव कटिरा का मामला.

➡️कौशाम्बी- बिजली कर्मियों के हड़ताल का मामला,जिले के अधिकतर हिस्से अंधेरे में डूबे,पावर हाउस के कर्मचारियों ने फोन किया बंद,सिराथू तहसील के कई गांव, कस्बे अंधेरे में डूबे.

➡️कन्नौज- तेज रफ्तार ट्रक मकान में जा घुसा,मकान में सो रही बुजुर्ग महिला की मौत,मकान में ट्रक घुसने से पूरा मकान हुआ धराशायी,मौके से ट्रक चालक हुआ फरार,गुरसहायगंज कोतवाली के सराय दौलत का मामला.

➡️देहरादून- 12 फीसदी तक महंगी हो सकती है बिजली,उत्तराखंड विद्युत नियामक आयोग नई दरें लागू करेगा,23 मार्च को जारी होगी सूची, 1 अप्रैल से नई दरें लागू होंगी,बढ़ी बिजली दरों से 27.50 लाख उपभोक्ता होंगे प्रभावित,जनसुनवाई के बाद आयोग 23 मार्च को जारी करेगा टैरिफ.

➡️देहरादून- पाठ्यक्रम में शामिल होगा फूलदेई महोत्सव,CM ने बाल पर्व के रूप में मनाने की घोषणा की थी,CM की घोषणा के बाद शिक्षा विभाग तैयारी में लगा,बच्चे फूलदेई की कविता हिंदी अंग्रेजी,संस्कृत में पढ़ेंगे.

➡️देहरादून- उत्तराखंड में कैंट बोर्ड के चुनाव स्थगित,9 छावनी परिषदों में होने वाले थे चुनाव,रक्षा मंत्रालय की ओर से आदेश जारी हुआ,मतदाता सूची में आ रही आपत्ति को लेकर फैसला.

➡️हल्द्वानी- घर में शराब का बड़ा कारोबार जखीरा बरामद,पुलिस टीम के साथ सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंची,2 घरों के कमरों में भारी मात्रा में मिली शराब, शराब तस्कर कमरा बंद कर हुए फरार हल्द्वानी के सुभाष नगर क्षेत्र का मामला.

➡️दिल्ली- CJI को ट्रोलिंग को लेकर राष्ट्रपति को लिखा गया पत्र,विपक्षी 13 नेताओं ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखा,CJI को ऑनलाइन ट्रोलिंग करने पर कार्रवाई की मांग की,महाराष्ट्र शिवसेना मामले में CJI को ट्रोलिंग को लेकर पत्र, ट्रोल करने,उनका समर्थन करने वालों पर कार्रवाई की मांग,रामगोपाल यादव,जया बच्चन, प्रमोद तिवारी ने पत्र लिखा,इमरान प्रतापगढ़ी, राघव चड्ढा, प्रियंका चतुर्वेदी का पत्र,उद्धव बाला साहेब ठाकरे गुट के नेताओं ने भी पत्र लिखा.

➡️दिल्ली- दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज,दिल्ली और NCR के इलाकों में हल्की बारिश,अगले 2 दिन तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा,दिल्ली-NCR और उत्तर भारत में येलो अलर्ट जारी, बंगाल की खाड़ी में बने दबाव की वजह से बारिश,उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में हल्की बारिश हुई.

Related Articles

Back to top button