उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की बड़ी खबरें…… 24.06.2023

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का बयान,’मेरा बूथ सबसे मज़बूत’ की पीएम शुरुआत करेंगे-चौधरी,27 जून को भोपाल से पीएम मोदी शुरुआत करेंगे-चौधरी,देश के सभी बूथ पर इसको सुना जाएगा -भूपेंद्र चौधरी,विपक्ष की मीटिंग सिर्फ़ एक राजनीतिक बैठक है-चौधरी,इनका जनता के मुद्दों से कोई लेना देना नहीं है-चौधरी,’ये सब अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिए एक हो रहे है’,आपस में एक होने का नाटक कर रहे विपक्षी नेता-चौधरी,पीएम को टक्कर देने वाला विपक्ष में कोई नेता नहीं-चौधरी,’लोकसभा चुनाव में सबसे ज़्यादा संख्या से हमारी जीत होगी’ ,’हर लोकसभा क्षेत्र में 1 हज़ार विशिष्ट लोगों से मुलाक़ात करेंगे’,घर घर हमारे कार्यकर्ता पहुंचेंगे- भूपेंद्र सिंह चौधरी,’पदाधिकारी संपर्क के बाद फ़ोटो भी ऐप पर अपलोड करेंगे’

➡️लखनऊ- IPS सूची से मणिलाल पाटीदार का हटाया गया नाम,IPS मणिलाल पाटीदार को किया गया बर्खास्त ,यूपी सरकार की सिफारिश पर DOPT ने किया बर्खास्त,यूपी कैडर के 2014 बैच के IPS पाटीदार पर कार्रवाई,आईपीएस मणिलाल पाटीदार पर लगे थे गंभीर आरोप,महोबा में व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत का मामला,15 अक्टूबर 2022 से लखनऊ जेल मे बंद है पाटीदार.

➡️लखनऊ- मेयर सुषमा खर्कवाल अचानक जानकीपुरम थाने पहुंचीं,इंस्पेक्टर को मुकदमे में कार्रवाई न होने पर फटकार लगाई,मेयर के जानकीपुरम थाने पहुंचने पर मचा हड़कंप,पीड़ित के मुकदमे में कार्रवाई न होने पर मेयर पहुंची थाने,जानकीपुरम के CDRI कॉलोनी के पास हुई थी चोरी,नाराज पीड़ित के साथ जानकीपुरम थाने पहुंचीं मेयर.

➡️लखनऊ- गोसाईगंज पुलिस आरोपी को बचाने में जुटी, छेड़छाड़ के आरोपी को बचाने में जुटी पुलिस, घटना के तीसरे दिन दर्ज किया था मुकदमा, पीड़ित युवती ने दारोगा पर लगाए गंभीर आरोप, हल्का दारोगा पर सुलह का दबाव बनाने का आरोप, आरोपी को पकड़ने की बजाय सुलह का बना रहे दबाब, गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- एलडीए के प्रवर्तन जोन 7 के दस्ते पर हमला, जोनल अधिकारी अरविंद त्रिपाठी को लगी चोट, ऐशबाग चित्ताखेड़ा के पास पंजाब लॉन पहुंचे थे, एलडीए कर्मचारियों को पंजाब लॉन वालों ने घेरा, पंजाब लॉन पर कार्रवाई के लिए पहुंचे थे अधिकारी, मौके पर चल रहा हंगामा, पुलिस भी साथ मौजूद.

➡️लखनऊ- यूपी STF के हत्थे चढ़ा 25 हजार की इनामी गैंगस्टर,STF ने अनीस को नैनी प्रयागराज से किया गिरफ्तार ,गोकशी,गोमांस की तस्करी का काम करता था अनीस,साल 2020 में अपने पिता,भाई के साथ गया था जेल.

➡️बदायूं- मृतक के परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप,चकबंदी लेखपाल पर काम न करने का आरोप,रिश्वत लेकर काम न करने का आरोप,चकबंदी लेखपाल ने एक लाख की रिश्वत ली थी,पीड़ित किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,चकबंदी लेखपाल ने किसान की अच्छी जमीन बदली थी,चकबंदी में निकालकर खराब,रेतीली जमीन दी थी,जमीन पाने के लिए मृतक ने दिये थे एक लाख रुपये,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,बिल्सी क्षेत्र के सिरासौल सीताराम पट्टी का मामला.

➡️आगरा- फर्जी IAS बनकर हसीना कर रही अधिकारियों का शिकार, अधिकारियों से कुंवारी मजिस्ट्रेट बनकर करती है दोस्ती, रजिस्टर्ड शादी के बाद वीडियो,सबूत दिखा करती है ठगी, आगरा के राज्य कर अधिकारी को बनाया शिकार, अधिकारी को निशाना बनाकर शादी कर की लाखों की ठगी, शादीशुदा हसीना की जानकारी होने पर अधिकारी हैरान, सबूतों के आधार पर डीसीपी के आदेश पर FIR दर्ज, कई गंभीर धाराओं में जगदीशपुरा थाने में FIR दर्ज, महिला की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है पुलिस, अधिकारी आगरा राज्य कर विभाग में है तैनात, पीड़ित मैनपुरी निवासी अधिकारी आगरा में है तैनात, कागजों के आधार पर ब्लैकमेलिंग का अधिकारी को डर.

➡️गाजीपुर- हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने के लिए थाने पर बवाल, मुख्तार अंसारी का सहयोगी है अमित राय, परिजन, सैकड़ों रोक करीमुद्दीनपुर थाने पहुंचे, परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस ने बल प्रयोग कर सभी को खदेड़ा, पुलिस के ग्रामीणों को खदेड़ते वीडियो वायरल, गिरफ्तार अपराधी को छुड़ाने के लिए बवाल किया, लगभग 8 नामजद,100 अज्ञात के खिलाफ केस, अज्ञात लोगों को चिन्हित करने की कार्रवाई जारी, गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर थाने का मामला.

➡️बुलंदशहर- यूपी समाज कल्याण विभाग के राज्यमंत्री असीम अरुण,अमेरिका में पूरे देश का सम्मान हो रहा-असीम अरुण,भारत 5 सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था में शामिल-असीम अरुण,पाकिस्तान का दिवालिया हो चुका है- असीम अरुण,कराची में अपनी कोर्ट बेचने की स्थिति में है-असीम अरुण,ऑर्गेनिक फार्मिंग को बढ़ावा देने में जुटे हैं- असीम अरुण

➡️उन्नाव- उन्नाव-शुक्लागंज विकास प्राधिकरण की कार्रवाई,DM के निर्देश पर USDA सचिव ने की कार्रवाई,कमर्शियल बिल्डिंग को USDA ने किया सील,बिना नक्शा,ले आउट पास कराए बनाई गई थी बिल्डिंग,कमर्शियल बिल्डिंग को USDA ने किया सील,बिल्डिंग सील कर USDA ने शुरू की कानूनी कार्रवाई,अकरमपुर में बनाई गई थी अवैध बिल्डिंग.

➡️मुजफ्फरनगर- कॉलेज की लड़कियों को युवक ने किया शर्मसार ,बोर्ड में अपशब्द लिखकर टहल रहा सनकी युवक,बोर्ड हाथ में लेकर लड़कियों के सामने घूमता सनकी,बोर्ड पढ़कर छात्राएं हो रही हैं असहज और शर्मसार,जतिन वशिष्ठ बताया जा रहा है युवक का नाम,नई मंडी थाना इलाके के श्रीराम कॉलेज का मामला.

➡️आगरा- ,फोर्स के साथ पहुंची पुलिस, कब्जा हटवाया,लाखों की जमीन पर किया था अवैध कब्जा,लाखों की जमीन पर रातों-रात की थी बाउंड्री वॉल,खबर चलते ही कब्जा मुक्त कराने पहुंची पुलिस,कब्जा करने वालों पर कार्रवाई में जुटी पुलिस,पिनाहट कस्बा के थरी मोहल्ले का मामला.

➡️बुलंदशहर- भाकियू महाशक्ति ने खुर्जा देहात थाने में किया प्रदर्शन,किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लगाया आरोप,इंस्पेक्टर क्राइम पर पैसे लेने का लगाया आरोप,एसडीएम,सीओ ने धरना प्रदर्शन को कराया समाप्त,सीओ ने जांच कर कार्रवाई का दिया आश्वासन,बुलंदशहर के थाना खुर्जा देहात का मामला.

➡️बदायूं – रोड पर जाम लगाने के मामले में दर्ज हुआ मुकदमा,28 नामजद के साथ 250 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा,रोड पर शव रखकर 4 घंटे तक लगाया था जाम,किसान की उपचार के दौरान हुई मौत का मामला,देर रात तक बरेली बदायूं मार्ग पर लगाया था जाम,सिविल लाइन थाने के जवाहरपुरी चौकी का मामला.

➡️मिर्जापुर- पंचायत भवनों में चोरी करने वाले गैंग का खुलासा,20 लाख की चोरी के सामान के साथ 6 गिरफ्तार,मिर्ज़ापुर सोनभद्र वाराणसी चंदौली में करते थे चोरी,सभी जिलों के पंचायत भवन में करते थे चोरी,मिर्ज़ापुर,चंदौली जिले के रहने वाले हैं शातिर चोर,अदलहाट थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी.

➡️कानपुर- ऑफलाइन कैफे में चोरी का मामला,गुल्लक से चुराए गए थे 52000 कैश,पुलिस ने अभी तक नहीं दर्ज किया केस,कर्मचारी के परिवार को कर रही प्रताड़ित,कैफे के कर्मचारी के परिवार को कर रहे प्रताड़ित,कर्मचारी पुलिस के डर से घर छोड़कर भागा,ग्वालटोली थाना क्षेत्र का मामला.

➡️झांसी- केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर जनसभा,कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने की जनसभा,बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी रहे मौजूद ,केजरीवाल ने दिल्ली को खोखला कर दिया- मनोज तिवारी,शराब जैसी भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं- मनोज तिवारी,पूर्ण बहुमत में सरकार बनेगी- साक्षी महाराज

➡️अमेठी- पीड़ित ने लेखपाल पर लगाए गंभीर आरोप,विपक्षियों के संग मिलकर खड़ी करा दी बिल्डिंग,आलाधिकारियों के आदेश को नहीं मानते लेखपाल ,तालाब की भूमि पर खड़ी करा दी इमारत,शिकायत पर एसडीएम ने मामले की मांगी रिपोर्ट ,तिलोई तहसील के पाकरगांव ग्राम सभा का मामला.

➡️बुलंदशहर- सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, महिला घायल,बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर ,बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत,महिला घायल ,गुरावली थाना खानपुर के निवासी हैं पीड़ित,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,जहांगीराबाद औरंगाबाद रोड पर हुआ हादसा.

➡️फर्रुखाबाद- तेज रफ्तार सरकारी एंबुलेंस से बड़ा हादसा,एंबुलेंस अनियंत्रित होकर यात्री प्रतीक्षालय में घुसी ,हादसे में एक मासूम समेत 3 लोगों की मौत,यात्री प्रतीक्षालय की छत उखड़कर अलग गिरी,हादसे के बाद एंबुलेंस चालक मौके से फरार,अमृतपुर के हनुमान मूर्ति प्रतीक्षालय की घटना.

➡️आगरा- दुष्कर्म की नियत से घर में घुसा पड़ोसी युवक, युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश, पीड़िता की शिकायत पर नहीं हुई कार्रवाई, कार्रवाई न होने से आरोपी युवक के हौसले बुलंद, अधिकारियों से शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज, जगदीशपुर थाने में मुकदमा हुआ दर्ज.

➡️नोएडा- गैंगस्टरों के खिलाफ CP लक्ष्मी सिंह की कार्रवाई,गैंग्स्टर रणदीप भाटी के खिलाफ कार्रवाई,कुलवीर भाटी की संपति कुर्क की कार्रवाई,गैंगस्टर रणदीप भाटी का भाई है कुलवीर भाटी ,रिठौरी में 250 वर्ग मीटर का मकान कुर्क.

➡️अलीगढ़- कार अनियंत्रित होकर वाहन में जा घुसी,हादसे में साले-बहनोई की दर्दनाक मौत,बच्चा समेत 3 लोग गंभीर घायल हुए,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,बन्नादेवी के भीकमपुर NH-91 रिंग रोड की घटना.

➡️वाराणसी- दारोगा पर शारीरिक शोषण का आरोप,कमिश्नरेट पुलिस में तैनात है दारोगा ,शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप,जान से मारने की धमकी का भी आरोप,युवती ने IGRS पोर्टल पर लगाई न्याय की गुहार,नगर निगम चौकी में तैनात है दारोगा प्रकाश सिंह ,सिगरा क्षेत्र के नगर निगम चौकी का मामला,एडिशनल कमिश्नर ने दिये जांच के निर्देश ,डीसीपी काशी जोन को दिए जांच के निर्देश,वाराणसी के लक्सा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बदायूं- रोड पर जाम लगाने के मामले में कार्रवाई,28 नामजद,250 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज,रोड पर शव रखकर 4 घंटे तक लगाया था जाम,किसान ने जहर खाकर की थी आत्महत्या ,तहसील परिसर में जहर खाकर दी थी जान ,किसान की उपचार के दौरान हुई थी मौत ,सिविल लाइन के जवाहरपुरी का मामला.

➡️बलिया- बिहार में विपक्षी बैठक पर बोले ब्रजेश पाठक, बैठक तो हो रही है लेकिन गंभीरता से नहीं-पाठक , बैठक में शादी की बात हो रही है- ब्रजेश पाठक, विपक्ष कुर्सी के लिए इकट्ठा हुआ है-ब्रजेश पाठ , इन लोगों को देश की फिक्र नहीं- ब्रजेश पाठक, हीटवेव से हुई मौतें दुखद घटना थी- ब्रजेश पाठक, चिकित्सक,दवाइयों की कोई कमी नहीं होने देंगे.

➡️बरेली- केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय पहुंचे बरेली, महेंद्र नाथ पांडेय एक कार्यक्रम में हुए शामिल, विपक्षी एकता पर बोले महेंद्र नाथ पांडेय, बनर्जी देश की जगह बंगाल को देखे- महेंद्र नाथ, हाईकोर्ट को बंगाल में दस्तक देनी पड़ रही.

➡️फर्रुखाबाद- बाइक सवार बदमाशों के हाईवे पर लूट का मामला, टेंपो चालक की नहीं सुनी अभी तक फरियाद , बदमाश टेंपो लूटकर मौके से हुए थे फरार, बदमाशों ने बाइक आगे लगाकर टैंपू रोका था, टैंपू रोककर चालक से बदमाशों ने की थी मारपीट, मोहम्मदाबाद क्षेत्र के गैसिंहपुर प्लांट का मामला.

➡️कानपुर- करोड़ों रुपयों की सरकारी जमीन पर कब्जे का मामला, भूमाफिया प्रदीप जैन ने लेखपाल की मदद से किया कब्जा, भूमाफिया ने कूटरचित दस्तावेजों के बल पर कब्जाई भूमि, पूर्व में डीएम के आदेश पर हुई थी ध्वस्तीकरण की कार्रवाई, सदर के पिपौरी,वनपुरवा,मर्दनपुर गांव में कब्जाई जमीन, करोड़ों की सरकारी भूमि बचाने में नाकाम कानपुर प्रशासन.

➡️अलीगढ़ – ई-रिक्शा महिला से युवक ने की छेड़छाड़, शिकायत करने पर महिला,परिजनों को धमकाया, आरोपी युवक घर जाकर परिजनों को धमकाया, महिला भाई के साथ शिकायत लेकर थाने पहुंची, दारोगा ने शिकायतकर्ता महिला के साथ की अभद्रता, शिकायत पत्र लिए बिना महिला को थाने से भगाया, पीड़िता ने वीडियो के जरिये न्याय की लगाई गुहार, क्वार्सी थाना इलाके के धौर्रा माफी का मामला.

➡️प्रतापगढ़- महिला हॉस्पिटल में दो महिलाएं आपस में भिड़ी, मरीज को दिखाने को लेकर भिड़ीं महिलाएं, दोनों महिलाओं के बीच हुई जमकर मारपीट, महिलाओं की मारपीट का वीडियो वायरल, हॉस्पिटल में मरीजों से ज्यादा दलालों की भरमार, दोनों महिलाओं को पुलिस ले गई कोतवाली, जिला महिला अस्पताल में भिड़ीं दो महिलाएं.

➡️हाथरस- पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, कब्जे से पांच तमंचा,10 कारतूस बरामद, दो ऑटो टेंपो 20 बाइक की बैट्री भी बरामद, पुलिस ने आरोपियों का खुलासा कर भेजा जेल, सिकंदराराऊ पुलिस ने सराय के निकट से पकड़ा.

➡️मैनपुरी- मैनपुरी के गोकुलपुर में नरसंहार का मामला, 5 लोगों की हत्या के बाद खुद की आत्महत्या, अपने परिवार के 5 लोगों की गला काटकर हत्या, हत्या के बाद हत्यारे ने खुद को गोली से उड़ाया, आरोपी की पत्नी,मामी,पिता गंभीर रूप से घायल, तीनों घायलों का अस्पताल में चल रहा है इलाज, हत्यारे शिववीर ने कोल्डड्रिंक में नशीला मिलाया था, हत्या से पहले अपने बेटे को ताऊ के घर छोड़ा था.

➡️फिरोजाबाद- लाइसेंसी राइफल से विरोधियों को धमकी, धमकी देते पीड़ित ने बनाया वीडियो, रायफल से दी जान से मारने की धमकी, शिकोहाबाद क्षेत्र के दुधरयी खेड़ा का मामला.

➡️सम्भल- मामूली विवाद में मारपीट और पथराव, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, गुन्नौर क्षेत्र के सेजना एहरान की घटना.

➡️सम्भल – महिला का पर्स चोरी होने का मामला,पुलिस ने घटना में शामिल युवक को पकड़ा,पुलिस अधिकारी की पत्नी का पर्स चोरी किया था,सर्राफा व्यापारी को बुलाकर की गई पूछताछ,संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर- रोडवेज बस ने पिकअप में मारी टक्कर,बस सवार कई यात्री घायल,बस क्षतिग्रस्त,हाईवे पर पलटी पिकअप,किया गया रेस्क्यू,घायलों को पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल ,कानपुर के महराजपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️लखीमपुर खीरी- बांकेगंज ब्लॉक में BDC बैठक का आयोजन,ब्लॉक प्रमुख कुसुमा देवी, सभी BDC रहे मौजूद,BJP नेता राम नरेश, BDO प्रदीप चौधरी रहे मौजूद,क्षेत्र में कराए जाने वाले विकास कार्यों की चर्चा हुई.

➡️बाराबंकी- महिला का फंदे से लटकता मिला शव,मृतका के भाई ने थाने में दी तहरीर,मृतक के भाई ने हत्या का लगाया आरोप,अवैध संबंध में जीजा पर हत्या का आरोप,बड्डूपुर क्षेत्र के खजुरिहा गांव का घटना.

➡️मऊ- केंद्र राज्य मंत्री अन्नपूर्णा पहुंची मऊ ,व्यापारियों के साथ किया संवाद,विदेशों में भारत का सम्मान बढ़ा- केंद्रीय मंत्री,’देश 5वीं बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में उभरा’,9 सालों में भारत देश बना विश्व गुरु- मंत्री

➡️आगरा- तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई,हादसे में दो महिलाओं समेत चार घायल,दो की हालत गंभीर, आगरा किया रेफर,शादी समारोह से लौट रहा था परिवार,शमशाबाद के राजाखेड़ा रोड का मामला

➡️चित्रकूट- तेज रफ्तार कार और बाइक की भिडंत,2 लोगों की मौत, 3 लोग गंभीर घायल ,2 महिलाएं,कार चालक गंभीर घायल ,घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती ,कर्वी कोतवाली क्षेत्र के ब्यूर की घटना.

➡️बागपत- बागपत में अवैध कब्जे पर गरजा बुलडोजर,प्रशासन ने गांव में तालाब को कराया कब्ज़ामुक्त,गांव में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पर रही तैनात,बागपत के बसी गांव में हुई प्रशासन की कार्रवाई.

➡️हरदोई- चीनी मिल में काम कर रहे मजदूर की मौत,वैक्यूम मशीन की चपेट में आने से मौत,20 वर्षों से चीनी मिल में कर रहा था काम,पाली क्षेत्र के रूपापुर चीनी मिल का मामला.

➡️रामनगर- नाबालिक लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चौकीदार की नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या, रामनगर पुलिस मौके पर, जांच में जुटी.

➡️हरिद्वार- कांवड़ को लेकर तीन राज्यों की बैठक,हरिद्वार स्थित सीसीआर में इंटर स्टेट की बैठक ,तीन राज्यों की बैठक आयोजित की गई,उत्तराखंड, यूपी,हरियाणा के अधिकारी मौजूद रहे,गढ़वाल कमिश्नर की अध्यक्षता में हुई बैठक,कांवड़ मेले के दौरान आने वाली समस्याओं पर हुई चर्चा,यातायात और रुट डायवर्जन को लेकर चर्चा की.

➡️दिल्ली- बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने किया ट्वीट,ब्रिजपूरी में चाकूबाजी की दुखद घटना हुई है-मनोज,घटना को लेकर सोशल मीडिया में संयम बरते-मनोज,किसी भी प्रकार की भड़काऊ पोस्ट न करें- मनोज,अपराधियों की गिरफ़्तारी भी जल्द होगी- मनोज,अपराधियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी-मनोज.

➡️दिल्ली- कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी का बयान, सरकार के खिलाफ हम पूरी तरह से तैयार है-प्रमोद, दूसरी बैठक में सीटों को लेकर बंटवारा होगा-प्रमोद, बीजेपी के खिलाफ हम साथ मिलकर लड़ेंगे- प्रमोद, 2024 में एक सच्चा दूल्हा दिया जाएगा- प्रमोद, जनता विकल्प चाहती है,हमने उनको विकल्प दिया, बीजेपी 100 सीटों के नीचे सिमट जाएगी- प्रमोद.

➡️दिल्ली- उत्तरपूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में चाकूबाजी, दो भाइयों को चाकू मारकर किया गया घायल, राहुल और सोनू पर मोहम्मद ज़ैद ने किए चाकू से वार, मामूली विवाद के चलते ज़ैद ने किया चाकू से हमला, वारदात के बाद आरोपी मोहम्मद ज़ैद फरार, दोनों घायल युवकों का अस्पताल में इलाज जारी, पुलिस ने हत्या की कोशिश का मुकदमा किया दर्ज, दिल्ली पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में जुटी.

➡️दिल्ली- रालोद महासचिव त्रिलोक त्यागी का बयान, रालोद का बैठक को समर्थन है-त्रिलोक त्यागी, हमने इस बैठक का स्वागत किया है- त्यागी, आगे जब बैठक होगी तो जयंत मौजूद रहेंगे, पहले बहनजी को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए, यूपी में अखिलेश और जयंत आगे रहेंगे- त्यागी, कांग्रेस जहां मजबूत है वहां कांग्रेस आगे रहेगी.

➡️दिल्ली- केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस, पीएम ने अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित किया, दुनिया के कुछ ही लोगों ने संयुक्त सत्र को संबोधित किया, इतिहास को देखें तो नेल्सन मंडेला,विंस्टन चर्चिल ने किया था, भारत दुनिया की 5वीं सबसे

Related Articles

Back to top button