WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की बड़ी खबरे….. 07.10.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की बड़ी खबरे….. 07.10.2022

➡लखनऊ- इकाना स्टेडियम के आस-पास भारी सुरक्षा, सुरक्षा में पुलिस,पीएसी को तैनात किया गया, किसी भी बाहरी वाहन का प्रवेश वर्जित किया, सभी वाहनों के लिए अलग से पार्किंग की व्यवस्था.

➡लखनऊ- ईंट से कूचकर युवक की निर्मम हत्या, युवक के सिर और कमर में चोट के निशान, कुत्तों ने कान और गुप्तांग को नोंच डाला, PGI क्षेत्र के तेलीबाग शमशान का मामला.

➡लखनऊ- मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला, संतोष कुमार नाम का पुलिस कर्मी हुआ घायल, 4 नामजद समेत 15-20 अज्ञात लोगों पर केस, सिपाही संतोष की आंख और शरीर पर गंभीर चोट, लखनऊ के गोसाईंगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- इकाना स्टेडियम के बाहर तैनात हुई पुलिस, इकाना स्टेडियम के आसपास का रास्ता बंद, पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर आना होगा स्टेडियम, स्टेडियम के आसपास गाड़ी लाने की इजाजत नहीं.

➡महराजगंज- नशे में धुत सिपाही भूला अपनी ड्यूटी, वर्दी निकाल कर घूम-घूम मांग रहा सामान, सड़क पर दुकान लगाए दुकानदारों से वसूली, वर्दी और टोपी उतार सड़क पर घूम रहा सिपाही, सिपाही की गुंडई से गरीब दुकानदार परेशान, नशेड़ी सिपाही फ्री में खाने का सामान मांग रहा, महराजगंज के मऊपाकड़ चौराहे का मामला.

➡कानपुर देहात- UPSIDC कॉलोनी में ग्रीन बेल्ट पर अवैध कब्जेजारी, वृक्षारोपड़ एवं फुटपाथ के लिए बनाई गई ग्रीन बेल्ट, सरकारी जगह पर अधिकारी करा रहे अवैध निमार्ण, ग्रीन बेल्ट की जमीन पर लोगों ने कराए पक्के निर्माण, अधिकारी बने मूक दर्शक, नहीं की जा रही कार्रवाई, कीमती जमीन पर अधिकारियों की सह पर अवैध कब्जा, यूपीएसआईडीसी के अधिकारियों की भूमिका संदिग्ध, अकबरपुर स्थित आवासीय कॉलोनी जैनपुर का मामला.

➡आगरा- पुष्पांजलि हॉस्पिटल को लेकर बड़ा खुलासा, पुष्पांजलि हॉस्पिटल का संचालन पूरी तरह अवैध, बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहा पुष्पांजलि हॉस्पिटल, क्लीनिकल इस्टैबलिशमेंट एक्ट में रजिस्ट्रेशन नहीं, बिना रजिस्ट्रेशन नहीं हो सकता चिकित्सीय कार्य, 50 बेड से अधिक के अस्पतालों का रजिस्ट्रेशन जरूरी, बिना मानक संचालित हो रहा पुष्पांजलि हॉस्पिटल, पुष्पांजलि हॉस्पिटल के पास फायर की NOC नहीं, कुछ बड़ा हादसा हुआ तो कौन होगा जिम्मेदार?.

➡मैनपुरी- सरकार के सख्त निर्देश भी हुए अनदेखी, शिक्षा विभाग में अभी भी नहीं कोई परिवर्तन, शिक्षण के समय बच्चों से काम कराते शिक्षक, आवारा पशुओं ने उखाड़ दिया था बैरीकेटिंग-शिक्षक, फावड़ा-खुरपी से मजदूरों के भांति काम कर रहे बच्चे, शहर के क्रिस्चियन इंटर कॉलेज का मामला.

➡कानपुर- केडीए ज़ोन 3 में मानकविहीन निर्माणों की भरमार, ज़ोन 3 जेई और बिल्डर की मिलीभगत से अवैध निर्माण, बिल्डर जगदीप सिंह करवा रहा अपार्टमेंट का निर्माण, जेई-सुपरवाइजर की करतूतों से केडीए की छवि धूमिल, केडीए ज़ोन-3, रतनलाल नगर इलाके में अवैध निर्माण

➡गाजियाबाद- दीपक त्यागी हत्याकांड में यति नरसिंहानंद की एंट्री, गाजियाबाद के मेरठ तक की यात्रा को अनुमति नहीं, यति नरसिंहानंद गिरी नहीं निकाल रहे यात्रा, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे मंदिर, यात्रा न निकालने को लेकर हो रही वार्ता, बिना अनुमति यात्रा पर रोक की बात कही.

➡श्रावस्ती- 36 घंटो से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, जनपद श्रावस्ती के लगभग सैकड़ो गांव बाढ़ की चपेट, खतरे के निसान से ऊपर राप्ती नदी का जलस्तर, कलेक्ट्रेट समेत तमाम सरकारी परिसर जलमग्न, मल्हिपुर-भिनगा मुख्यालय मार्ग पर अवगम बंद, डीएम ने एडवाइजरी जारी कर सतर्कता बरतने की अपील.

➡रायबरेली- बड़ा हादसा होने की आशंका, मूसलाधार बारिश से धंसी सड़क, मस्जिद की नींव हुई प्रभावित, मस्जिद की दीवार पर भी आई दरारें, प्रशासन ने मस्जिद खाली करने के दिए निर्देश, नगर पालिका की टीम मौके पर मौजूद, शहर के गोरा बाजार स्थित नई मस्जिद का मामला.

➡अमरोहा- अमरोहा मे होने से टला बड़ा हादसा, जेसीबी चालक की लापरवाही उजागर, JCB चालक ने बिजली पोल में मारी टक्कर, 2 ट्रासफार्मर में लगी भयंकर आग, आग से ट्रासफार्मर जलकर हुए राख़, 6 मोहल्ले की बिजली सप्लाई हुई बाधित, नगर के मोहल्ला अंबेडकर पार्क का मामला.

➡सहारनपुर- दबंग युवक ने छात्रा को अपहरण करने की धमकी दी, पीड़ित छात्रा ने SSP से कार्रवाई की मांग की, आरोपी पहले भी बहला-फुसलाकर ले जा चुका है, आरोपी फिर दे रहा अपहरण करने की धमकी, SSP ने जांच के बाद केस दर्ज करने के आदेश दिए.

➡मुरादाबाद- खबर का असर, बारात चढ़त के दौरान मारपीट का मामला, मारपीट करने वाले 20 लोगों पर मुकदमा दर्ज़, एक नामज़द और 19 अज्ञात के खिलाफ केस, मुग़लपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया, देर रात हुई थी 2 पक्षों में जमकर मारपीट.

➡अमेठी- UPSIDC के अधिकारियों के लापरवाही से बढ़ी मुश्किलें, कॉलोनियों में नालियों की सफाई न होने से जलभराव, दुर्गा पार्क में होने वाला विशाल भंडारा कार्यक्रम स्थगित, कमरौली के औद्योगिक क्षेत्र के रोड नंबर एक का मामला.

➡मेरठ- दीपक त्यागी हत्याकांड में यति नरसिंहानंद की एंट्री, गाजियाबाद के मेरठ के खजूरी तक संतों की यात्रा, 20 शिष्यों के साथ पदयात्रा करेंगे यति नरसिंहानंद, दीपक की हत्या को यति ने इस्लामिक जेहाद बताया, हिंदू समाज को जागरूक करने के लिए होगी यात्रा.

➡चित्रकूट- मंदाकनी नदी में तेज बहाव में बही महिला, स्नान करने गई महिला तेज बहाव में बही, महिला की मंदाकनी नदी में डूबने से मौत, नाविकों ने महिला के शव को निकाला बाहर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सीतापुर चौकी क्षेत्र के रामघाट का मामला.

➡चंदौली- सपा संरक्षक के लिए कार्यकर्ताओं ने किया हवन-पूजन, अपने नेता की तबीयत खराब होने से कार्यकर्ता चिंतित, वैदिक मंत्रों के साथ हवन करके ईश्वर से की प्रार्थना, चंदौली नगर के रामजानकी मंदिर में किया हवन-पूजन.

➡कानपुर- ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 26 लोगों की मौत का मामला, ट्रैक्टर चला रहे राजू को पुलिस ने गिरफ्तार किया, राजू के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या की FIR दर्ज थी, ट्रैक्टर मालिक और चालक भी हो सकते गिरफ्तार.

➡सीतापुर- स्कूल में खाना बनाते समय प्रेशर कुकर फटा, रसोईया समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, रामकोट के शहंशाहपुर प्राथमिक विद्यालय का मामला

➡गोरखपुर- युवक की तालाब में डूबने से हुईं मौत, स्थानीयों लोगों की मदद से शव हुआ बरामद, नशे की हालत में बताया जा रहा था य़ुवक, बांसगांव क्षेत्र के भिटहा की घटना.

➡कौशाम्बी- युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, करारी क्षेत्र के बंधूरी रसूलपुर गांव की घटना.

➡सहारनपुर- नाले में व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी, नाले के पास स्थित दुकानदारों ने दी सूचना, पुलिस ने जेसीबी की मदद से शव निकाला, नगर क्षेत्र मे होटल जयलोक के पास की घटना.

➡उत्तरकाशी- हिमस्खलन में पर्वतारोहियों को बचाएंगे HAWS के जांबाज, जम्मू-कश्मीर से 16 सदस्यीय दल उत्तराकाशी पहुंचा, HAWS के लिए सेना के विशेष हेलीकॉप्टर का इंतजाम, सेना के इन जवानों को बहुत खास ट्रेनिंग दी जाती है, इन जवानों को ऊंचे पर्वतों में काम करने का अनुभव, NDRF और एसडीआरएफ की टीमें रेस्क्यू में जुटी हैं.

➡देहरादून- CM पुष्कर सिंह धामी का नैनीताल दौरा आज, कुछ देर में सीएम नैनीताल के लिए रवाना होंगे, पार्टी पदाधिकारियों से मिलेंगे CM पुष्कर धामी, अमित शाह की बैठक में वर्चुअली शामिल होंगे.

➡उत्तरकाशी- द्रोपती के डांडा की घटना, द्रोपती के डांडा में रेस्क्यू जारी, आज 5 और ट्रेनी के शव बरामद, अब तक के कुल 9 बॉडी रिकवर हुईं, 2 इंस्ट्रक्टर, 7 ट्रेनी के शव बरामद.

➡कोटद्वार- बीरोंखाल के सिमड़ी में हुई बस दुर्घटना का मामला, 9 घायलों को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, एक घायल की हालत नाजुक,हायर सेंटर रेफर- CMS.

➡दिल्ली- मुलायम सिंह यादव की सेहत से जुड़ी बड़ी खबर, अखिलेश यादव ने ए एन आई से बात की, नेताजी के स्वास्थ्य पर समाचार चैनल पर बोले अखिलेश, नेताजी की तबियत में सुधार है-अखिलेश, पहले के मुकाबले सेहत में अब सुधार -अखिलेश, अखिलेश यादव ने समर्थकों से आग्रह किया है, अस्पताल में भीड़ न लगाए समर्थक- अखिलेश, डॉक्टरों और अन्य मरीजों को परेशानी हो रही-अखिलेश, नेताजी के लिए सभी लोग प्रार्थना करें- अखिलेश, सोशल मीडिया पर नेताजी जी के लिए दुआ करें-अखिलेश, आवास और अस्पताल आने से बचें समर्थक- अखिलेश, नेताजी के स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हुआ है-अखिलेश, भारत समाचार के जरिए अखिलेश ने आग्रह किया, समर्थक और पार्टी नेता अस्पताल न आएं- अखिलेश, नेताजी जल्द ठीक होकर सबके बीच होंगे- अखिलेश.

➡दिल्ली- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, गुजरात चुनाव को लेकर केजरीवाल का ट्वीट, हर जिले में एक केंद्रीय मंत्री की ड्यूटी लग रही- केजरीवाल, केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री ड्यूटी कर रहे हैं– केजरीवाल, बाप रे इतना डर?– अरविंद केजरीवाल, ये डर आम आदमी पार्टी का नहीं है- केजरीवाल, ये डर गुजरात के लोगों का है- अरविंद केजरीवाल, ‘BJP से नाराज लोग तेजी से “आप” का दामन थाम रहे’.

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, भारत जोड़ो यात्रा को लेकर प्रियंका का ट्वीट, सोनिया गांधी आज यात्रा में शामिल हुईं- प्रियंका, पूरा देश एक सूत्र में जुड़ेगा– प्रियंका गांधी, देश मजबूती से आगे बढ़ेगा– प्रियंका गांधी.

➡दिल्ली- UAPA ट्रयूबनल का पीठासीन अधिकारी नियुक्त, जस्टिस दिनेश कुमार शर्मा पीठासीन अधिकारी नियुक्त, PFI पर बैन की समीक्षा के लिए बना है ट्रयूबनल, दिल्ली हाईकोर्ट के जज हैं जस्टिस दिनेश कुमार शर्मा.

➡दिल्ली- राम कदम ने आदिपुरुष फिल्म को बैन करने की मांग की, आदिपुरुष फिल्म को लेकर नहीं थम रहा विवाद, हिंदू धर्मगुरु रामदिनेशाचार्य ने भी जताई आपत्ति, सैफ अली खान की रावण किरदार को लेकर बवाल.

➡गुरुग्राम- मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में भर्ती, आईसीयू में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं, प्रोफेसर रामगोपाल यादव मेदांता अस्पताल में मौजूद, प्रोफेसर रामगोपाल यादव का बयान, ICU में कोई भी नहीं जा सकता है- रामगोपाल यादव, सभी से अनुरोध है अस्पताल न आएं- रामगोपाल यादव, अन्य डॉक्टरों,मरीजों को परेशानी होती है- रामगोपाल, नेताजी की सेहत धीरे-धीरे सुधर रही है– रामगोपाल यादव.

➡कर्नाटक- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का फेसबुक पर पोस्ट, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पोस्ट किया, लोकतंत्र,सद्भाव कांग्रेस की आधारशिला– राहुल गांधी, सोनिया गांधी ने हमेशा कांग्रेस को सशक्त किया- राहुल, आज वो इन्हीं मूल्यों की रक्षा के लिए चल रहीं- राहुल, मुझे गर्व है कि मैं उनके साथ चल रहा हूं- राहुल गांधी.

➡सूरत- सूरत में मिले 317 करोड़ के नकली नोट, इसमें 67 करोड़ के पुराने नोट भी शामिल, मास्टरमाइंड समेत 6 लोग अरेस्ट किए गए, विकास जैन समेत 6 लोग अरेस्ट किए गए, नकली नोटों के बड़े सिंडिकेट का हुआ खुलासा.


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button