उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें……23.09.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें……23.09.22

➡लखनऊ- आप सांसद यूपी प्रभारी संजय सिंह का बयान, निकाय चुनाव की तैयारी कर ली है- संजय सिंह, वार्डों में बूथ कमेटी का काम शुरू है– संजय सिंह, हर प्रांत में नगरीय प्रांत सम्मेलन हो रहा– संजय, चुनाव में अच्छे प्रत्याशियों का चयन होगा- संजय, मोहल्ला प्रभारी का सिस्टम बनाया गया- संजय, नगर पालिका में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाएंगे- संजय, नगर पालिका में सिर्फ कागज में सफाईकर्मी- संजय, पार्षद के लिए आवेदन पत्र जारी कर रहे हैं– संजय, महंगाई, बेरोजगारी विकराल समस्या है- संजय सिंह, सभी दवाओं पर टैक्स लगा दिया गया– संजय सिंह, पूंजीपतियों का टैक्स कम कर दिया गया- संजय सिंह, फ्री बिजली का वादा भाजपा ने पूरा नहीं किया- संजय, भाजपा ने साबित किया कि वो जुमला पार्टी है- संजय.

➡लखनऊ- मुख्तार अंसारी गैंगस्टर के मामले में भी दोषी करार, हाईकोर्ट ने सुनाई 5 साल की सजा,50 हजार जुर्माना, हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने मुख्तार को सुनाई सजा, गैंगस्टर एक्ट के तहत 23 साल पुराने केस में सजा, जस्टिस दिनेश कुमार सिंह की एकल पीठ का फैसला, साल 1999 में थाना हजरतगंज में दर्ज हुई थी FIR.

➡लखनऊ- CM ने बाढ़ प्रभावित जिलों का हवाई सर्वेक्षण किया, डीएम को दिए राहत कार्यों में तेजी लाने के निर्देश, गोरखपुर, संतकबीरनगर,बस्ती का हवाई सर्वेक्षण किया, अयोध्या, गोंडा और बाराबंकी का किया हवाई सर्वेक्षण, संबंधित जिलों के डीएम से CM योगी ने मांगी रिपोर्ट, डीएम से बाढ़ राहत कार्यों की विस्तृत रिपोर्ट मांगी.

➡लखनऊ- विधानसभा में CRPC विधेयक पास, महिला अपराधों को लेकर CRPC विधेयक, महिला से गंभीर अपराध पर आसानी से जमानत नहीं, यूपी विधानसभा में सीआरपीसी विधेयक पास, महिला के प्रति अपराध में आसानी से जमानत नहीं होगी.

➡लखनऊ- CRPC संशोधन विधेयक 2022 विधानसभा में पास, महिला अपराधों को लेकर कानून में बदलाव किया गया, आरोपी को अग्रिम जमानत न देने के लिए संशोधन, आरोपी को अब अग्रमित जमानत नहीं मिल सकेगा, इस कानून से अग्रिम जमानत का प्रावधान खत्म होगा.

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, TET परीक्षा में पेपर आउट कराने वाला युवक गिरफ्तार, पेपर आउट कराने वाले गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, अभ्यर्थियों से मोटी रकम लेकर पेपर देता था युवक, हृदेश कुमार को पॉलिटेक्निक चौराहे से अरेस्ट किया गया.

➡लखनऊ- इंदिरा नगर इलाके में चोरों का आतंक, बंद घर का दरवाजा काटकर चोरी की, घर से लाखों रुपए के जेवर और कैश चोरी, सीसीटीवी कैमरे में 3 चोर कैद हुए, इंदिरा नगर के एहसान नगर में चोरी की घटना.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, जनता के मुद्दों पर जब हम सड़क पर आते हैं- अखिलेश, अहंकारी सत्ता को तब जनता की याद दिलाते हैं- अखिलेश.

➡गोंडा- कंटेनर ने टक्कर मारकर तोड़ा बिजली का पोल, हाईटेंशन की चपेट में आने से जला कंटेनर, धू-धूकर जलते कंटेनर का वीडियो वायरल, करंट से कंटेनर के चालक, खलासी झुलसे, कार्रवाई के डर से मौका पाकर दोनों भागे, बीच सड़क खड़े कंटेनर से रोड पर लगा जाम, मैजापुर में एशिया का सबसे बड़ा इथेनॉल प्लांट, जेई ने कंटेनर ड्राइवर के खिलाफ लिखाया मुकदमा, कटरा बाजार के दुबहा बाजार रोड का मामला.

➡कानपुर- गंभीर बीमारी से ग्रस्त मरीज को घर में रखे परिजन, 1 साल से मरीज को घर पर ही रखे हैं परिजन, आयकर अधिकारी बताया जा रहा है मरीज, कोमा की आशंका के चलते परिजनों ने घर में रखा, मरीज को ले जाने को पहुंची स्वास्थ टीम और पुलिस, परिजन स्वास्थ टीम, पुलिस को घर में नहीं घुसने दे रहे, परिजन मरीज को हैलट अस्पताल ले जाने पर अड़े, रावतपुर थाना क्षेत्र के शिवपुरी इलाके की घटना.

➡अलीगढ़- बारिश की वजह से घर में बंद रहने को मजबूर एक परिवार, 2 फिट बारिश के पानी में जीवन यापन को मजबूर परिवार, जलमग्न घर में समर्सिबल और इलेक्ट्रॉनिक सामान खराब, खाने पीने तक को नहीं मिल पा रहा किचिन में पानी, बुजुर्ग महिला पहले से बीमार, बेटा-बेटी डेंगू के हैं मरीज, पांच दिनों में परिवार को नहीं मिल सकी कोई मदद, गांधी पार्क थाना इलाके के आंबेडकर कॉलोनी के मामला.

➡बांदा- पीएम मोदी के जन्मदिन मौके पर निकाली जल यात्रा, जिलाधिकारी ने स्कूली बच्चों के साथ निकाली जल यात्रा, स्कूली बच्चों के साथ जल यात्रा को DM ने दिखाई हरी झंडी, जल संरक्षण,जल संवर्धन के लिए सरकार से पुरस्कृत हो चुके है, जल यात्रा में छात्राओं समेत अधिकारी,समाजसेवी भी रहे मौजूद.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, माफिया ब्रजेश सिंह के खिलाफ याचिका मामला, हाईकोर्ट मे दाखिल अपील पर टली सुनवाई, बेंच नामित नहीं होने के चलते टली सुनवाई, अगले सप्ताह अपील पर हो सकती सुनवाई, सिकरौरा नरसंहार मामले में आज टली सुनवाई, ट्रायल कोर्ट के फैसले को HC में दी गई है चुनौती.

➡बांदा- महिला मेट ने लगाए प्रधान पर गंभीर आरोप, सरकारी धन का बंदरबांट करने का आरोप, मनरेगा के कार्य में मास्टर रोल में धांधली का आरोप, अराजकतत्वों के साथ मिलकर बदसलूकी का आरोप, मास्टर रोड में गलत तरीके से पैसा निकालने का आरोप, समूह की महिलाओं ने डीएम से लगाई न्याय की गुहार, महुआ विकासखंड के पिथौराबाद ग्राम पंचायत का मामला.

➡कानपुर- जोन-3 अधिकारियों के कारनामों से KDA की किरकिरी, जेई-सुपरवाइजर अरुण की मिलीभगत से अवैध निर्माण, मिलीभगत से अंकुर करवा रहा मानकविहीन निर्माण, मानकों के विपरीत बेसमेंट खोदकर बनवा रहा इमारत, केडीए ज़ोन-3 के गोविंदनगर G-ब्लॉक 126/40 का मामला.

➡बिजनौर- भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन, थाने के बाहर कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन, दलित महिला की पिटाई मामले में दिया धरना, पुलिस कार्यवाही न होने को लेकर दिया धरना, धरने के बाद पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा, थाना मण्डावर के मोहड़िया इलाके का मामला.

➡पीलीभीत- निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान नवजात की मौत, मौत के बाद परिजन अस्पताल में काट रहे हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस समझौता कराने में जुटी, कोतवाल मामले अंजान, देर ऑपरेशन से हुआ था प्रसव, कोतवाली सुनगढ़ी इलाके के कुसुम अस्पताल का मामला.

➡मैनपुरी- प्रबंधन समिति चुनाव धांधली का मामला, डीआईओएस ने 6 सदस्यी समिति का किया गठन, बारी-बारी से दोनों पक्षों को सुना जाएगा, 27 और 28 सितंबर को साक्ष्यो के साथ पहुंचना होगा, श्री चित्रगुप्त इंटर कॉलेज प्रबंधन समिति का मामला.

➡शाहजहांपुर- तेज रफ्तार ट्रक अनियत्रित होकर राहगीरों पर पलटा, ट्रक के नीचे दबकर बच्चे समेत दो लोगों की मौत, ट्रक के नीचे एक युवक के दबे होने की संभावना, ट्रक को हटाने का काम शुरू, .पुलिस बल मौके पर थाना खुटार के सौफरी गांव के पास की घटना.

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में आफत की बारिश, प्रधान समेत एक दर्जन घरों में नुकसान, ग्राम प्रधान की छत गिरी, बाल-बाल बचा परिवार, गांव में अन्य कई घरों की छत और दीवारें गिरीं, खुर्जा एसडीएम ने टीम भेजकर कराया मुआयना, पिछले 48 घंटो से मूसलाधार हो रही है बारिश, अरनिया ब्लॉक के हिसारा गांव का मामला.

➡बदायूं- मुंशी पर केस कराने को सिपाही ने की आत्मदाह की कोशिश, मुंशी गुलाब पर महिला सिपाही ने लगाया आरोप, अभद्रता और मानसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप, आत्मदाह की कोशिश की घटना को नकार रहे अफसर, 2 दिन पहले महिला सिपाही ने मुंशी को जड़ा था तमाचा, बदायूं के उझानी कोतवाली का है मामला.

➡कानपुर- दिल्ली भेजी गई सेना की 100 वर्दियां गायब, ओईएफ से दिल्ली भेजी गई सेना की वर्दियां गायब, 194 नग माल ऑर्डिनेंस फैक्ट्री से भेजा गया था,192 नग माल ही दिल्ली सैन्य डिपो पहुंच सका, ट्रांसपोर्टर ने पुलिस कमिश्नर कानपुर को दी तहरीर, CP ने फीलखाना पुलिस को सौंपी मामले की जांच, गायब वर्दियों के दुरुपयोग की जताई गई आशंका.

➡प्रयागराज- मोहम्मद जावेद को जिला न्यायालय से बड़ी राहत, अटाला हिंसा का मास्टरमाइंड है मोहम्मद जावेद, मुकदमे में कोर्ट ने जावेद की जमानत की मंजूर, भड़काऊ फेसबुक पोस्ट को लेकर मुकदमे था, करैली थाने में आईटी एक्ट में दर्ज हुआ था केस, अभी जेल में ही रहेगा अटाला हिंसा का जावेद, एनएसए समेत अन्य मामलों में नहीं मिली है जमानत.

➡प्रयागराज- इविवि में फीस वृद्धि का मामला, छात्रों ने सामूहिक मुंडन कराकर बाधा घंट, एतिहासिक बरगद के पेड़ पर बांधा घंट, हाथ में घड़ा लेकर कैम्पस में निकाला मार्च, फीस वृद्धि से नाराज छात्र लगातार कर रहे प्रदर्शन, 400 फीसदी फीस बढ़ाये जाने से हैं नाराज, बड़ी हुई फीस को वापस लेने की कर रहे मांग, 17 दिन से छात्र लगातार कर रहे हैं विरोध प्रदर्शन.

➡गाजीपुर- सांसद अफ़ज़ाल अंसारी पर आपराधिक आरोप तय, 2005 में बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हुई थी हत्या, कृष्णानंद राय समेत 7 लोगों की हुई थी हत्या, गाज़ीपुर में गैंगेस्टर कोर्ट ने तय किए आरोप, मुख्तार अंसारी के साथ अफज़ाल अंसारी पर भी चलेगा केस, अंसारी को उच्च न्यायालय से भी नहीं मिली राहत, ADGC क्रिमिनल बोले अगली तारीख 13 अक्टूबर.

➡महोबा- महोबा पुलिस का अजीबोगरीब करनामा, मेधावी छात्रा को बनाया छेड़खानी का मुल्ज़िम, यूपी टॉपर छात्रा के खिलाफ छेड़खानी का केस किया दर्ज, पीड़ित छात्रा के परिजनों ने एडीजी से की शिकायत, एडीजी ने एसपी को थानेदार पर कार्रवाई के दिये निर्देश, श्रीनगर थाना क्षेत्र के ननौरा गांव का मामला.

➡बाराबंकी- जिलाधिकारी को देखकर भावुक हुए बाढ़ प्रभावित लोग, एक व्यक्ति बोला हमें दो सुरक्षित स्थान या मार दो गोली, गांव में बाढ़ का पानी घुसने से लोग पलायन को हैं मजबूर, नवागत जिलाधिकारी डॉ. अविनाश सिंह दौरा करने पहुंचे, जिलाधिकारी ने समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया, सरयू से 3 तहसील के तराई क्षेत्र में बसे गांव प्रभावित हैं.

➡आगरा- जलमग्न गलियों से होकर निकले स्वास्थ्यकर्मी, बारिश के चलते गांव की गलियां हुई जलमग्न, जलभराव से गुजर कर भी पिलाई पोलियो की दवा, आशा कार्यकत्रियों ने पेश की मिसाल, जलभराव के बाद भी 41 बच्चों को पिलाई दवा, निबोहरा क्षेत्र के आशे का पुरा का मामला.

➡पीलीभीत- लाठी-डंडों से पीटकर महिला की हत्या का मामला, एसपी की फटकार के बाद 4 आरोपी गिरफ्तार, मृतक महिला ने चौकी इंचार्ज से की थी शिकायत, लापरवाह चौकी इंचार्ज के खिलाफ जांच के आदेश, शहर कोतवाली के मोहल्ला बाग गुलशेर खां का मामला.

➡आगरा- सीएचसी में डिलीवरी के नाम पर अवैध वसूली, फार्मासिस्ट दिनेश पर लगा वसूली का आरोप, महिला के पति ने 1076 पर की है शिकायत, सीएचसी अधीक्षक बोले जांच के बाद होगी कार्रवाई, शमशाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡रायबरेली- प्रयागराज में अधिवक्ता नबी अहमद की हत्या का मामला, आरोपी दारोगा शैलेंद्र सिंह को आजीवन कारावास की सजा, जिला जज ने आरोपी पर लगाया 20 हजार का जुर्माना, 2015 में प्रयागराज में वकील की हत्या का लगा था आरोप.

➡संतकबीर नगर- कस्टम विभाग और SOG टीम को मिली बड़ी सफलता, ट्रक से विदेशी सिगरेट का जखीरा बरामद, 2 गिरफ्तार, दिल्ली ले जाई जा रही थी कोरिया निर्मित सिगरेट, NH 28 में नवीन सब्जी मंडी के पास हुई बरामदगी.

➡बस्ती- वोकल फॉर लोकल प्रदर्शनी का टाऊन क्लब में किया आयोजन, उत्पाद ,व्यवसायों को बढ़ावा देने के लिए लगाई गई प्रदर्शनी, जिलाधिकारी पहुंचकर लोकल उत्पादों की ली जानकारी, जिले के उत्पादों को बढ़ावा देने की मंच से की अपील.

➡कासगंज- मूसलाधार बारिश से प्रभावित हुआ बिजली घर, कई इलाकों की विद्युत आपूर्ति हुई प्रभावित, विद्युत स्टेशन का DM ने किया निरीक्षण, विद्युत आपूर्ति सुचारू करने के लिए दिए दिशा-निर्देश, बारिश से कई इलाकों में ठप रही बिजली सप्लाई.

➡हमीरपुर- अज्ञात वाहन ने लोडर में मारी भीषण टक्कर, टक्कर में 1 की मौके पर मौत, दो गंभीर घायल, सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, हादसे के चलते नेशनल हाईवे पर लगा भीषण जाम, सदर कोतवाली के यमुना ब्रिज के पास का मामला.

➡सहारनपुर- वाहन चेकिंग के दौरान अवैध शराब की बरामद, अवैध तरीके से तस्करी कर लाई जा रही थी शराब, 75 पेटी शराब से भरी गाड़ी पकड़ी, 4 तस्कर गिरफ्तार, बिहारीगढ़ पुलिस ने बुग्गावाला तिराहे से की गिरफ्तारी.

➡कन्नौज- कल से लापता बच्चे का शव कुएं से बरामद, परिजनों ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप, हत्या कर कुएं में शव फेंकने का आरोप, गुरसहायगंज के सौसरापुर गांव का मामला.

➡सहारनपुर- माता शाकुंभरी देवी मंदिर में आज फिर आया सैलाब, मूसलाधार बारिश के चलते आया सैलाब, अलर्ट चौकी ने सायरन बजा लोगों को किया अलर्ट, अभी तक किसी नुकसान की नहीं है कोई खबर.

➡गाजीपुर- जमीनी विवाद में चली गोली, पिता की मौत, पुत्र हुआ घायल, गांव के ही कुछ लोगों से चल रहा था विवाद, दुल्लहपुर थाना के शिवपुर गांव का मामला.

➡लखीमपुर खीरी- दलित बहनों की रेप के बाद हत्या का मामला, पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे रामदास अठावले, केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले परिजनों से मिले, परिजनों को हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया.

➡चन्दौली- सैयदराजा पुलिस के हत्थे चढ़े दो शराब तस्कर, ऑटो रिक्शा में गुप्त बॉक्स बनाकर करते थे तस्करी, बरामद अवैध शराब की कीमत छह लाख से अधिक, पुलिस ने 2 तस्करों को भेजा जेल, 2 ऑटो सीज.

➡आगरा- नहाने गए तीन बच्चे नहर में डूबे, एक बच्चे की डूबकर हुई मौत, दो बच्चों को ग्रामीणों ने बचाया, मौके पर पहुंचे प्रशासन, पुलिस अधिकारी, खेरागढ़ तहसील का है मामला.

➡कानपुर देहात- अवैध तमंचे के साथ युवक का वीडियो वायरल, युवक के तमंचा दिखाने पर वीडियो वायरल, अकबरपुर कस्बे का बताया जा रहा है युवक.

➡देहरादून- विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी का बड़ा फैसला, गलत नियुक्तियों को निरस्त करने का फैसला, नियुक्तियां निरस्त करने के लिए अनुमोदन किया, विधानसभा अध्यक्ष ने शासन को अनुमोदन किया, 2016 तक 150 नियुक्तियां, 2020 में 6 नियुक्तियां, 2021 में 72 नियुक्तियां को निरस्त का अनुमोदन, युवाओं को निराश नहीं होना है-विधानसभा अध्यक्ष, अनियमितताओं पर कठोर कार्रवाई होगी- स्पीकर, विधानसभा के कर्मियों ने पूरा सहयोग जांच में दिया, जांच रिपोर्ट 214 पेज की है- विधानसभा अध्यक्ष, जांच रिपोर्ट में नियुक्तियों में अनियमितताएं हुई है, जांच समिति ने नियुक्तियों को निरस्त करने की मांग की, शासन के अनुमोदन के बाद नियुक्तियां हो सकती हैं, विधानसभा सचिव मुकेश सिंघल को निलंबित किया गया.

➡ऋषिकेश- अंकिता भंडारी मामले का पुलिस ने किया खुलासा, 5 दिनों से लापता युवती को नहर में फेंका गया, आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस का बड़ा दावा, बीजेपी नेता के बेटे और होटल प्रबंधन ने रची थी साजिश, पुलकीत आर्य,सौरभ भास्कर, अंकित गुप्ता आरोपी, आसपास में मारपीट कर अंकिता को नहर में फेंका था, अंकिता की तलाश में शक्तिनहर में सर्च ऑपरेशन जारी, अंकिता भंडारी के परिजन और ग्रामीणों में आक्रोश, राजस्व पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप, लोगों ने लक्ष्मणझूला थाने के पास हंगामा किया, तहसीलदार,संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग, यमकेश्वर के गंगाभोगपुर से वनंतरा रिसॉर्ट से लापता हुई थी.

➡हल्द्वानी- विधानसभा की भर्तियां रद्द होने पर यशपाल का बयान, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का बयान सामने आया, समिति की रिपोर्ट के आधार पर भर्ती रद्द हुई है-आर्य, विपक्ष भर्तियों में सरकार की जांच से संतुष्ट नहीं है, कछुए की चाल से जांच की जा रही है-यशपाल आर्य, भर्ती मामलों की सीबीआई जांच होनी चाहिए.-यशपाल

➡देहरादून- विधानसभा की 228 नियुक्तियां रद्द करने का मामला, उत्तराखंड विधानसभा में कर्मचारियों का हंगामा, विधानसभा अध्यक्ष का कर्मियों ने किया घेराव, विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी का किया घेराव, भर्ती निरस्त करने को लेकर किया गया हंगामा, नाराज कर्मचारियों ने आंदोलन की चेतावनी दी.

➡डोईवाला- भर्ती रद्द करने के मामले पर मंत्री का बयान, कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का बयान, विधानसभा अध्यक्ष का फैसला सराहनीय- मंत्री, भाजपा की सरकार ज़ीरो टॉलरेंस वाली सरकार, विधानसभा अध्यक्ष का निर्णय एक नजीर बना.

➡देहरादून- विधानसभा भर्ती निरस्त करने का मामला, मामले पर सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान, सुशासन नीति के तहत गलत भर्तियों पर कार्रवाई, सुशासन नीति को लेकर प्रतिबद्धता को दर्शाता है, विधानसभा अध्यक्ष का फैसला सराहनीय कदम है.

➡रूड़की- त्रिस्तरीय चुनाव के मद्देनजर कार्रवाई, देसी शराब की 18 पेटियां, दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने किया मामले में मुकदमा दर्ज, पुलिस शराब माफिया के विरोध कर रही कार्रवाई, लक्सर पुलिस को चेकिंग के दौरान मिली सफलता.

➡देहरादून- चमोली में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, वरिष्ठ नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा, कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस पर कार्यकताओं की उपेक्षा का आरोप.

➡काशीपुर- काशीपुर की रामलीला के मंच पर हादसा टला, मंच पर पंखा टूट कर गिरा,बाल-बाल बचे लोग, उद्घाटन के बाद आरती के समय टूट कर गिरा पंखा, वन विकास निगम अध्यक्ष, विधायक थे मौजूद.

➡दिल्ली- दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की चेतावनी, बारिश में कुछ रास्तों पर जाने से बचने की सलाह, लिबासपुर अंडरपास, महारानी बाग तैमूर नगर कट, CDR चौक, महरौली गुरुग्राम की ओर न जाने की सलाह, वसंत कुंज की ओर अंधेरिया मोड़ न जाने की सलाह, निजामुद्दीन पुल के नीचे से न जाने की सलाह दी, MB रोड, सैनिक फार्म कैरिजवे की ओर न जाने की सलाह.

➡दिल्ली- भारी बारिश से दिल्ली-NCR का जनजीवन प्रभावित, दिल्ली-NCR में 24 से ज्यादा घंटों से बारिश जारी, दिल्ली-NCR के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति, गुरुग्राम में सबसे ज्यादा बारिश का असर.

➡दिल्ली- कल पीएम मोदी का हिमाचल प्रदेश दौरा, कल हिमाचल प्रदेश जाएंगे पीएम मोदी, मंडी में युवाओं को संबोधित करेंगे पीएम.

➡न्यूयॉर्क- हिजाब को लेकर विदेशों में भी विवाद जारी, ईरानी राष्ट्रपति ने महिला एंकर को नहीं दिया इंटरव्यू, इंटरव्यू के दौरान एंकर ने नहीं पहना था हिजाब, ईरान के राष्ट्रपति ने इंटरव्यू देने से किया मना, ईरान में जारी है हिजाब को लेकर विवाद, ईरान में हिजाब के विरोध में हिंसक प्रदर्शन जारी.


Related Articles

Back to top button