उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें………28.02.2024

➡लखनऊ -मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, विकसित भारत मोदी की गारंटी कार्यक्रम , कार्यकर्ता PM मोदी से ऊर्जा प्राप्त कर रहा-CM, देश रामलला के दर्शन के लिए आतुर है-सीएम, PM मोदी के नेतृत्व में देश का विकास- सीएम, यूपी के कार्यकर्ता ऊर्जावान बने हुए है-सीएम, राज्यसभा में बीजेपी के पक्ष में 100% मतदान-सीएम, जनता का शासन ही सही लोकतंत्र है- सीएम, अब परिणाम आने से कोई नहीं रोक सकता-CM, मोदी के गारंटी से युवाओं को मिला आत्मबल-CM, केंद्र के सभी कार्यक्रमों में यूपी अग्रणी है- सीएम, जनता के सुझाव सर्वोपरि है- सीएम योगी, ये घोषणा पत्र नहीं बल्कि संकल्प पत्र है-सीएम, पीएम मोदी का काम भी है,नाम भी है-सीएम, पीएम मोदी के सामने कोई नहीं टिकता-सीएम, चुनाव,युद्ध में अतिआत्मविश्वास खतरनाक-सीएम, अब तो प्रभु राम की भी कृपा आ गई है- सीएम

➡लखनऊ- ऑस्ट्रेलिया के हाई कमिश्नर ने सीएम से की मुलाकात, सीएम से ऑस्ट्रेलिया के हाई कमिश्नर ने की मुलाकात, हाई कमिश्नर फिलिप ग्रीन ओएम ने शिष्टाचार भेंट की, 5 कालिदास मार्ग सरकारी आवास पर मुलाकात की.

➡अमेठी- दवा खाने के बाद 28 स्कूली बच्चों की हालत बिगड़ी, फाइलेरिया रोधी की दवा खाने के बाद हालत बिगड़ी, गांव की ही आशा बहू ने बच्चों को खिलाई थी दवा, बच्चों को खिलाई थी फाइलेरिया उन्मूलन की दवा, बच्चों को सिर दर्द, पेट दर्द, बुखार की समस्या, 28 बच्चों को CHC फुरसतगंज में कराया गया भर्ती, CHC डॉक्टर ने बताया सभी बच्चे खतरे से बाहर, अमेठी के फुरसतगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी व्यास जी तहखाने से जुड़ी बड़ी खबर, हिंदू पक्ष की ओर से डाली गई एक और याचिका , तहखाना के ऊपरी छत पर प्रवेश रोकने की मांग , तहखाने की छत पर नमाज पढ़ने से रोकने की मांग, 500 साल पुरानी छत होने से मरम्मत की मांग की, याचिका में सुरक्षा और आस्था का दिया गया हवाला , वादी डॉ राम प्रसाद सिंह ने दाखिल की नई याचिका, दोपहर 2.30 बजे जिला जज की कोर्ट में सुनवाई

➡कानपुर – फल मंडी के अध्यक्ष उमेश तोमर के भतीजे की दबंगई, गाड़ी पर पेशाब करने से मना करना चालक को पड़ा भारी, दबंगों ने की चालक की बेरहमी से जमकर पिटाई , पुलिस ने आरोपी के साथ पीड़ित पर भी की कार्रवाई, सचेंडी थाना क्षेत्र चकरपुर फल मंडी का मामला.

➡मेरठ- 4 साल बाद महिला को पंचायत में तीन तलाक, मायके में बैठी पंचायत में दिया तीन तलाक, दहेज के लिए उत्पीड़न करता था पति-महिला, थाने में सुनवाई नहीं, SSP से कार्रवाई की मांग, मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡अलीगढ़- अलीगढ़ विकास प्राधिकरण की टीम ने की कार्रवाई, अवैध रूप से विकसित कॉलोनी पर चलाया बुलडोजर, विकसित कॉलोनी पर बुलडोजर चलाकर किया ध्वस्त, एडीए द्वारा अप्रूव्ड जमीन खरीदने की लोगों से अपील, 50 बीघा जमीन पर विकसित थी अवैध रूप से कॉलोनी.

➡उन्नाव- जंगली सूअर का आतंक, ग्रामीणों में दहशत का माहौल, खेत में किसान पर जंगली सूअर ने किया जानलेवा हमला, शोर मचाने पर खेतों में काम कर रहे किसानों ने बचाया, किसान को गंभीर हालत में जिला अस्पताल किया रेफर, कोतवाली बांगरमऊ क्षेत्र के तकिया देवरिया का मामला.

➡सीतापुर – तेज रफ्तार ट्रक ने व्यक्ति को रौंदा, साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर मौत, हादसे के बाद मौके से ट्रक लेकर भागा ड्राइवर, मैगलगंज बार्डर पर ट्रक छोड़कर फरार हुआ ड्राइवर , महोली कस्बे के बायपास पर अढ़ौरी मोड़ का मामला.

➡प्रयागराज- शुआट्स के निदेशक विनोद बी लाल को झटका, जिला न्यायालय ने विनोद की जमानत खारिज की, जानलेवा हमले के मामले में दाखिल की थी याचिका, खुद को निर्दोष बताते हुए जमानत की गुहार लगाई थी, जिला न्यायालय ने विनोद को जमानत देने से इंकार किया, सरकार की तरफ से DGC क्रिमिनल गुलाब चंद्र ने रखा था पक्ष.

➡प्रतापगढ़- दवाखाना बंद कर जा रहे दुकानदार से लूट, बाइक सवार 3 बदमाशों ने असलहा दिखाकर छीना, बाइक, मोबाइल, पर्स लेकर बदमाश भाग निकले, दुकानदार ने घटना की शिकायत पुलिस से की, जेठवारा थाना के नारायणपुर गांव का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा – स्क्रैप, सरिया माफिया रवि काना के खिलाफ एक्शन, रवि काना के खिलाफ CP लक्ष्मी सिंह का एक्शन , रवि काना के घर पर की गई 82 की कार्रवाई , रवि काना उसके साथियों के खिलाफ भी कार्रवाई , माफिया रविकाना अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर, दादूपुर में रवि काना के घर पर 82 की कार्रवाई, रवि के हाजिर न होने पर घर की संपत्ति होगी कुर्क, दनकौर थाना क्षेत्र के दादूपुर गांव में कार्रवाई.

➡जालौन- मासूम बच्ची को तेज रफ्तार कंटेनर ने रौंदा, हादसे में मासूम बच्ची की हुई मौके पर मौत, ऑटो से नीचे गिरी मासूम बच्ची,कंटेनर ने रौंदा, आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ लगाया जाम, सूचना पर पहुंची पुलिस समझाने बुझाने में जुटी, उरई कोतवाली क्षेत्र के कुकरगांव के पास का हादसा.

➡आगरा – पुलिस, एसओजी, सर्विलांस, ANTF की संयुक्त कार्रवाई , 3 दिन तक छापेमारी कर 7 बड़े दवा माफिया अरेस्ट , बड़े दवा माफिया गैंग का पुलिस ने किया खुलासा, सिंडिकेट बनाकर करते थे दिल्ली तक सप्लाई, डिफेंस में सप्लाई की जाने वाली दवाओं की तस्करी, 40 लाख की दवाओं का जखीरा किया गया बरामद, दवा माफियाओं पर लगेगा गैंगस्टर, प्रॉपर्टी होगी कुर्क, बड़ी मात्रा में खाली रैपर, शीशियां, रॉ मैटेरियल बरामद.

➡गाजियाबाद- थाना लोनी बॉर्डर पुलिस,स्वाट टीम का जॉइंट ऑपरेशन, अवैध रूप से संचालित तमंचा फैक्ट्री का किया खुलासा, 8 तमंचे 315 बोर बने, 25 अधबने तमंचे बरामद किए, जॉइंट ऑपरेशन के दौरान एक आरोपी को किया अरेस्ट.

➡मेरठ- रेपिड रेल के निर्माणधीन स्टेशन पर लगी आग , स्टेशन पर काम करते समय लगी भीषण आग, निर्माणधीन स्टेशन से भागकर बचाई लोगों ने जान, स्टेशन की ऊपरी मंजिल पर चला रहा था वेल्डिंग कार्य, पुलिस और दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद, मेरठ के थाना पल्लवपुरम के दुल्हेड़ा का मामला.

➡बागपत – महाभारत काल के लाक्षागृह फैसले का मामला, फैसले के मामले में हिंदू पक्ष अदालत पहुंचा, हिंदू पक्ष ने अदालत में केविएट दाखिल की, प्रतिवादी पक्ष की ओर से दाखिल की गई केविएट, मुस्लिम पक्ष चुनौती देते हुए दायर करेगा अपील, लाक्षागृह को लेकर हिंदुओं के पक्ष में आया था फैसला, कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष के दावे को कर दिया था खारिज.

➡सोनभद्र- पहाड़ी पर युवती का शव मिलने का मामला, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को करगरा से किया अरेस्ट, युवती और आरोपी के बीच बताया जा रहा प्रेम-प्रसंग, पत्थर से कूचकर की गयी थी युवती की निर्मम हत्या, पुलिस ने आरोपी को करगरा मोड़ से किया गिरफ्तार, चोपन थाना क्षेत्र के महुआव कला के पास मिला था शव.

➡रायबरेली- लोकसभा चुनाव से पहले इस्तीफों का दौर शुरू, कांग्रेस और सपा से पदाधिकारी दे रहे इस्तीफा, यूथ कांग्रेस के जिला महामंत्री ने दिया इस्तीफा, पार्टी की नीतियों से आहत होकर दिया इस्तीफा.

➡बांदा- बांदा में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, एक ही परिवार के 4 लोगों की हुई मौत, बिसंडा थाना क्षेत्र के बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की घटना.

➡कन्नौज – पत्नी ने पति पर लगाया तीन तलाक का आरोप, पत्नी से विवाद के बाद पति ने दिया तीन तलाक, पीड़िता ने एसपी से लगायी न्याय की गुहार, कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡संभल-रामपुर में दलित युवक की हत्या का मामला, रामपुर जा रहे चंद्रशेखर को पुलिस ने रोका, चंद्रशेखर आजाद को किया गया नजर बंद, लोक निर्माण विभाग के भवन में नजर बंद.

➡कुशीनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आपसी झगड़े के चलते हुई मौत- परिजन, नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र का मामला.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान, मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा-धामी, इस बार भी पांचों सीटें हैं जीतेंगे-सीएम धामी, ‘बहुत लोग बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं’, ‘पैनल बनाकर लाए हैं,केंद्रीय नेतृत्व के सामने रखेंगे’, बहुत सारे नेताओं ने पार्टी ज्वाइन की है-सीएम धामी, आगामी दिनों में और लोग शामिल होंगे-सीएम धामी, हिमाचल में राजनीतिक हलचल पर बोले सीएम धामी, ये लोग अपनी सरकार से नाराज़ थे-सीएम धामी, लोग बीजेपी के साथ जुड़ना चाहते हैं-सीएम धामी.

Related Articles

Back to top button