WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें……. 03.08.2023

➡️लखनऊ- यूपी पुलिस के पुलिस उपाधीक्षक ने जीता सिल्वर मेडल, वर्ल्ड पुलिस एण्ड फायर गेम्स 2023 में जीता सिल्वर, 100 मीटर रेस में जटा शंकर मिश्र ने जीता सिल्वर , कनाडा में आयोजित हो रहा वर्ल्ड पुलिस एण्ड फायर गेम्स , 28 जुलाई से 8 अगस्त तक आयोजित हो रहे गेम्स , बाराबंकी में तैनात हैं पुलिस उपाधीक्षक जटा शंकर मिश्र , उत्तर प्रदेश पुलिस ने जटा शंकर मिश्र को बधाई दी.

➡️लखनऊ- श्रावस्ती में करंट लगने से हुए हादसे में हुई जनहानि , मुख्यमंत्री योगी ने जनहानि पर दुःख व्यक्त किया, मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की, दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराया जाए-CM, सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

➡️लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान, अदालत के फैसले को सब को मानना होगा-राजभर,सर्वे को लेकर जो फैसला आया,मानना होगा-राजभर, ‘जिसे ऐतराज है ऊपर की अदालत में जा सकता है’, अदालत के दरवाजे सबके लिए खुले हुए हैं- राजभर, स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर हमलावर हुए राजभर, ‘जब सरकार में थे तब मंदिरों में मठ की चर्चा नहीं की’, ‘आज सत्ता से बाहर है तो मठ मंदिरों में नजर आ रहे’, इस तरह की बयानबाजी से उन्हें बचना चाहिए-राजभर, 2024 में हम लोग सभी 80 सीट जीतेंगे-ओपी राजभर.

➡️लखनऊ- सपा महासचिव शिवपाल यादव सपा कार्यालय में मौजूद,थोड़ी देर में अखिलेश यादव सपा कार्यालय पहुंचेंगे, प्रदेश कार्यकारिणी के गठन को लेकर किया जाएगा मंथन, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी कार्यालय में मौजूद, 2024 की तैयारियों को लेकर भी की जाएगी चर्चा.

➡️लखनऊ- यूपी पुलिस का महिला बीट,महिला हेल्प डेस्क अभियान, 21 जुलाई से 7 अगस्त तक अभियान का दूसरा चरण, महिला अपराध के खिलाफ कार्रवाई का विशेष अभियान, डीजीपी के निर्देश पर पुलिस चला रही विशेष अभियान, प्रदेश में कुल 12,904 बीट पुलिस ने की कार्रवाई, 17,324 अराजक तत्वों का चिन्हीकरण किया गया , 14,533 व्यक्तियो को चेतावनी देकर काउन्सलिंग की , 558 अभियोग पंजीकृत,167 व्यक्तियों पर कार्रवाई की, 122 व्यक्तियों के खिलाफ गुण्डा एक्ट की कार्रवाई की, 119 व्यक्तियों के खिलाफ जुर्माना की कार्रवाई की गई.

➡️लखनऊ- हाईकोर्ट के फैसले पर डॉ दिनेश शर्मा का बयान, पूर्व डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा का बयान,कोर्ट के फैसले का स्वागत- डॉ दिनेश शर्मा, तथ्यों के संकलन के लिए कोर्ट का फैसला-दिनेश.

➡️लखनऊ- 6 अगस्त को भाजपा विधानमंडल दल की बैठक, 6 अगस्त की शाम को लोकभवन में होगी बैठक, सत्र के पहले भाजपा विधानमंडल दल की बैठक,विपक्ष के हमलों का जवाब देने की रणनीति बनेगी, मुख्यमंत्री योगी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी रहेंगे मौजूद, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक,केशव मौर्य भी रहेंगे मौजूद, महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह भी बैठक में रहेंगे मौजूद.

➡️लखनऊ- सीएमएस के मेधावी छात्र-छात्राएं होंगी सम्मानित, मेधावी छात्रों को सम्मानित करेंगे मंत्री सुरेश खन्ना, वित्तमंत्री सुरेश कुमार खन्ना कल करेंगे सम्मानित, कल 10 बजे CMS कानपुर रोड ऑडिटोरियम में कार्यक्रम.

➡️कानपुर- नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने का मामला, बिल्हौर विधायक राहुल बच्चा के दिखे तीखे तेवर , विधायक राहुल बच्चा अचानक पहुंच बिल्हौर थाने, आरोपियों पर हो सख्त से सख्त कार्रवाई- विधायक, एक समुदाय के लड़के पर लगा था आरोप, विधायक राहुल बच्चा ने पुलिस को दी सख्त हिदायत , आरोपियों को बख्शा न जाए- विधायक राहुल बच्चा, कानपुर के बिल्हौर कस्बे का मामला.

➡️हमीरपुर- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल कुछेछा आंगनवाड़ी केंद्र पहुंची, आंगनवाड़ी केंद्र में स्कूली बच्चों को किट वितरण की, स्कूली बच्चों ने राज्यपाल को गीत और कविता सुनाई, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल जिला अस्पताल पहुंची.

➡️कुशीनगर- लापता युवक का शव 24 घंटे बाद नहर में मिला ,एसडीआरएफ टीम ने रेस्क्यू कर शव किया बरामद , बड़ी गंडक नहर पार करते समय लापता हुआ था युवक,मृतक युवक साहनी मदनपुर सुकरौली गांव निवासी है, कुशीनगर खड्डा के मदनपुर सुकरौली गांव का मामला.

➡️झांसी- बारिश से गुरसराय बाजार में दुकानों में भरा पानी, दुकानदार बारिश का पानी निकालने का कर रहे प्रयास, सुबह से हो रही बारिश ने नगर पालिका की खोली पोल,नाले साफ न होने की वजह से दुकानों के अंदर भरा पानी.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी ASI सर्वे को लेकर हाईकोर्ट का आदेश , मुस्लिम पक्ष से पहले सुप्रीम कोर्ट पहुंचा हिंदू पक्ष , मुख्य वादिनी राखी सिंह पहुंची सुप्रीम कोर्ट , मुस्लिम पक्ष ने सुप्रीम कोर्ट जाने की कही बात, एएसआई सर्वे को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने की कही बात, ज्ञानवापी मामले में हिंदू पक्ष करेगा कैविएट फाइल , सुप्रीम कोर्ट में कैविएट फाइल करने पहुंचा हिंदू पक्ष.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी एसआई सर्वे के आदेश के खिलाफ मुस्लिम पक्ष, आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी मुस्लिम पक्ष , मुस्लिम पक्ष के अधिवक्ता ने सुप्रीम कोर्ट जाने की पुष्टि की, हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ SC में दायर करेंगे याचिका , मुस्लिम पक्ष के अधिवक्ता अखलाक अहमद करेंगे याचिका

➡️मैनपुरी- तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दो घरों में जा घुसा,बीती रात हुई ट्रक दुर्घटना से लोगों में मचा हड़कंप,दुर्घटना के समय घरों में लोग सोए हुए थे,जनहानि नहीं,ट्रक की चपेट में आये दो घर पूरी तरह क्षतिग्रस्त,दुर्घटना में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल, थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला कड्डी की घटना.

➡️फर्रुखाबाद- 15 दिनों से गंगा खतरे के निशान से 20 सेमी ऊपर,गंगा का जलस्तर बढ़ने से नहीं हो रही मुश्किलें कम ,बाढ़ के पानी में करीब 18 लोगों की डूबने से हो चुकी मौतें ,जिला प्रशासन के बाढ़ राहत के दावे खोखले हो रहे साबित ,जिले में 25 बनवाये गये बाढ़ शरणालय स्थल ,सरकारी आंकड़ों में महज 74 ग्राम बाढ़ से प्रभावित ,ग्रामीणों की 741 हेक्टेयर फसलें हुई जलमग्न ,बाढ़ प्रभावित क्षेत्र अमृतपुर तहसील का मामला

➡️बदायूं- कार और ट्रैक्टर ट्रॉली में आमने सामने से टक्कर, कार चालक समेत आधा दर्जन कार सवार घायल, पुलिस ने घायलों को सीएचसी सहसवान में कराया भर्ती , कार चालक की हालत गंभीर,जिला अस्पताल किया रेफर, पुलिस ने ईको कार और ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लिया, सहसवान के मोहल्ला नवादा तिराहे के पास की घटना.

➡️बागपत- पानी के गड्ढे में डूबने से 2 बच्चों की मौत का मामला, DM ने NHI के चेयरमैन से हादसे के बारे में की बात, NHI के लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई, मामले की जांच में NHI के अधिकारियों की मिली लापरवाही, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के लोहड़ा गांव के पास हुई की घटना

➡️बदायूं- संदिग्ध हालत में सड़क किनारे युवक का शव मिला, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, परिजनों के मुताबिक कल से लापता था युवक, बिल्सी के गौशाला मार्ग मोहल्ला नंबर 6 का मामला

➡️एटा- पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राज किशोर गिरफ्तार ,राज किशोर को कोतवाली पुलिस ने किया अरेस्ट, 35 लाख रुपए सरकारी खाते में किए थे जमा,जिलाधिकारी के फर्जी हस्ताक्षर कर जमा किये थे रुपये,जांच में डीएम के फर्जी साइन मिलने पर गिरफ्तारी.

➡️आगरा- पैमाईश करने गई टीम के सामने हंगामा, दबंगों ने पुलिस की मौजूदगी में लहराए लाठी डंडे, राजस्व टीम के साथ दबंगों ने की अभद्रता, खेत की पैमाईश करने गई थी राजस्व विभाग की टीम,मामले में किसान ने पुलिस को दी तहरीर, तमंचा लहराने का भी दबंगों पर आरोप, दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, सैया थाना क्षेत्र के सौरा गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू होकर पलटी, नंदपुर गांव के पास दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर पलटी, कार बेकाबू पेड़ से टकरा कर खेत में जा पलटी, कार सवार पति की मौत,पत्नी की हालत गंभीर, कार सवार नानोता से अपने गांव लौट रहे थे , रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र की घटना.

➡️बागपत- एसपी ने 3 दारोगाओं के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई, 3 चौकी प्रभारियों को एसपी ने किया लाइन हाजिर,कार्य में लापरवाही मिलने में किया लाइन हाजिर,रटौल, बिनौली और टटीरी चौकी प्रभारी लाइन हाजिर,एसपी ने तीनों के खिलाफ विभागीय जांच के दिए आदेश.

➡️आगरा- डॉक्टर ने दी गलत पीएम रिपोर्ट,होगी कार्रवाई, डौकी में कुत्तों के हमले से हुई थी बच्ची की मौत, डॉक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट दी थी गलत, रिपोर्ट में मौत का कारण पानी में डूबना बताया, विशेषज्ञ पैनल की जांच में गलत रिपोर्ट का खुलासा, जानवरों के हमले से हुई थी बच्ची की मौत- विशेषज्ञ पैनल, विशेषज्ञ पैनल ने सीएमओ को भेजी अपनी रिपोर्ट,12 जून को कुत्तों के हमले से हुई थी बच्ची की मौत,जिला अस्पताल के डॉक्टर धर्मवीर ने दी थी गलत रिपोर्ट, डॉक्टर धर्मवीर के खिलाफ होगी कार्रवाई- सीएमओ, विशेष समिति बनाकर जांच के बाद होगी कार्रवाई- सीएमओ, कार्रवाई की संस्तुति कर शासन को किया जायेगा सूचित– सीएमओ.

➡️आगरा- जामा मस्जिद विवाद ने एक बार फिर पकड़ा तूल, आगरा न्यायालय में वाद किया गया दायर, योगेश्वर श्रीकृष्ण जन्मस्थान सेवा संघ ट्रस्ट ने किया वाद दायर, यूपी सेंट्रल सुन्नी वक्फ बोर्ड के खिलाफ किया वाद दायर, भगवान श्री कृष्ण के विग्रह दबे होने का दावा, जामा मस्जिद की सीढ़ियों में विग्रह दबे होने का दावा, कथा वाचक देवकी नंदन ने भी किया था वाद दाखिल, सीढ़ियों के नीचे मूर्ति दबे होने का दावा किया गया , भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति दबे होने का किया था दावा, आगरा जामा मस्जिद की सीढ़ियों के नीचे मूर्ति दबे होने का दावा.

➡️बिजनौर- तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी टक्कर, ट्रैक्टर ट्रॉली सवार तीन शिव भक्त हुए घायल, एक शिव भक्त की हालत नाजुक,अस्पताल में भर्ती,हादसे के बाद ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे, अफजलगढ़ के एनएच-74 मार्ग का मामला.

➡️बरेली- काशीपुर-कासगंज एक्सप्रेस ट्रेन हुई घंटों लेट, मकरंदपुर स्टेशन पर एक घंटे से अधिक खड़ी रही ट्रेन, बदायूं-कासगंज जाने वाले यात्रियों ने काटा हंगामा, ट्रेन लेट होने से यात्रियों ने स्टेशन मास्टर को घेरा, रेल लाइन में दिक्कत होने के बाद रोकी गई ट्रेन , डीआरएम ने लिया मामले का संज्ञान,पहुंचे रेलकर्मी, बरेली के मकरंदपुर रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️मुरादाबाद- जीआरपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 30 लाख रुपए की कीमत के महंगे मोबाइल बरामद, भारी संख्या में चोरी हुए मोबाइल किया बरामद, रेलवे परिसर में और ट्रेन से चोरी हुए थे मोबाइल, जीआरपी ने मोबाइल मालिकों को सौंपा.

➡️गोरखपुर- युवक की अधजली लाश मिलने का मामला, हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका, सूचना पर भारी संख्या पुलिस फोर्स पहुंची, SSP ने किया घटनास्थल का निरीक्षण, घटना के त्वरित खुलासे का दिया निर्देश, बेलीपार के कनईल बंधे के पास से मिली थी लाश.

➡️सहारनपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव , निर्माणाधीन मकान में व्यक्ति का शव मिला , महानगर स्तिथ मजीद कॉलोनी की घटना ,प्रथम दृष्टया शव पर किये गए हैं ईंटों से प्रहार, मृतक के शरीर पर चोटों के गंभीर निशान मिले, शव की अभी तक नहीं हो पाई कोई शिनाख्त, व्यक्ति की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका , सहारनपुर के कुतुबशेर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद में चोरों के हौसले बुलंद, 6 कार के शीशे तोड़कर ईसीएम डिवाइस की चोरी, इंदिरापुरम के ज्ञानखण्ड इलाके की घटना.

➡️देवरिया- जुआ खेलते 6 से अधिक जुआरियों को पुलिस ने पकड़ा , जुआरियों के पास से रुपये और तास के पत्ते बरामद , मालवीय रोड ब्रिज के नीचे जुआरी खेल रहे थे जुआ , देवरिया के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला.

➡️अलीगढ़- ITI के दो छात्रों को बंधक बनाकर पीटा गया, रास्ते से उठाकर ईंट भट्ठे पर ले जाकर पीटा, दोनों छात्रों को बांधकर पीटते वीडियो वायरल, ITI की फीस जमा करने जाते वक्त की मारपीट, मारपीट कर छात्रों के फीसके पैसे भी छीने, 5 दिन बीत जाने के बावजूद नहीं दर्ज हुआ केस, हरदुआगंज के साधु आश्रम के पास की घटना.

➡️आगरा- पैमाईश करने गई टीम के सामने हंगामा, दबंगों ने पुलिस की मौजूदगी में लहराए लाठी डंडे, राजस्व टीम के साथ दबंगों ने की अभद्रता, खेत की पैमाईश करने गई थी राजस्व विभाग की टीम, मामले में किसान ने पुलिस को दी तहरीर, तमंचा लहराने का भी दबंगों पर आरोप, दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, सैया थाना क्षेत्र के सौरा गांव का मामला.

➡️बदायूं- संदिग्ध हालत में सड़क किनारे युवक का शव मिला, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, परिजनों के मुताबिक कल से लापता था युवक, बिल्सी के गौशाला मार्ग मोहल्ला नंबर 6 का मामला.

➡️प्रयागराज- ज्ञानवापी पर इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी परिसर में ASI का सर्वे जारी रहेगा,. हाईकोर्ट ने मुस्लिम पक्ष की अर्जी खारिज की,ASI सर्वे को इलाहाबाद हाईकोर्ट की हरी झंडी, ज्ञानवापी परिसर में ASI सर्वे पर रोक नहीं, वाराणसी जिला कोर्ट का फैसला बरकरार रहेगा, हाईकोर्ट ने सर्वे को जल्द शुरू करने को कहा, ज्ञानवापी परिसर में ASI सर्वे को इजाजत ,खुदाई करनी होगी तो कोर्ट से इजाजत लेंगे-ASI, जिला कोर्ट के फैसला का पालन हो- हाईकोर्ट, सर्वे से ढांचे को कोई नुकसान नहीं होगा-HC,मस्जिद कमेट की अर्जी को किया खारिज,अब सुप्रीम कोर्ट जाएगा मुस्लिम पक्ष,हाईकोर्ट के फैसले को SC में देगा चुनौती, HC के फैसले के खिलाफ SC जाएगा मुस्लिम पक्ष, न्याय के हित में वैज्ञानिक सर्वेक्षण जरूरी- HC,’न्याय के हित में वैज्ञानिक सर्वेक्षण आवश्यक है.’

➡️आगरा- ताजनगरी में नहीं रुक रहा रील बनाने का सिलसिला, हाईवे पर रील बनाते महिला का वीडियो वायरल, कालिंदी बिहार की मीना सिंह का बताया जा रहा वीडियो,नेशनल हाईवे पर रील बनाना हो सकता है खतरनाक, हाईवे पर वीडियो शूट कर हादसे को दावत दे रही महिला, मीना सिंह पर रील बनाने पर हुआ था केस दर्ज, मीना की एक के बाद एक कई वीडियो हुए वायरल.

➡️मेरठ- हत्या के एक मामले में फाइनल स्टेज पर केस, लॉरेंस विश्नोई गैंग के गुर्गे सन्नी काकरान ने किया था हत्या, मामले में गवाही देने आया गवाह, 14 न्यायालय में हुई गवाही,सुरक्षा के व्यापक इंतेजाम.

➡️गोरखपुर- युवक का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, अधजली लाश मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका,पहचान छिपाने के लिए शव जलाने की कोशिश की आशंका, निर्मम तरीके से शव को जलाया गया है, शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुटी पुलिस, मौके से साइकिल, कपड़ा और मोबाइल बरामद, बेलीपार के कनईल बंधे के पास से मिली लाश.

➡️बुलंदशहर- करीब 18 घंटे से लापता किशोर का सुराग नहीं, स्नान के दौरान नहर में डूबा था 16 वर्षीय फैज,एनडीआरएफ की 2 टीमें कर रहीं किशोर की तलाश, खुर्जा के मोहल्ला कस्सावान का निवासी लापता फैज, खुर्जा नगर कोतवाली की मुंडाखेड़ा नहर का मामला.

➡️सोनभद्र- छत्तीसगढ़ में हो रही बारिश से कनहर नदी में आई बाढ़, बाढ़ को देखते हुए कनहर बांध के खोले गए 11 फाटक, फाटक खुलते ही 2 मीटर ऊपर से निकल रहा बांध से पानी, पानी भरने से पागन नदी पर बना पुलिया डूबा, मार्ग बंद, कनहर नदी में बाढ़ आने से डूब क्षेत्र हुआ जलमग्न, सोनभद्र के दुद्धी तहसील में है कनहर बांध.

➡️पीलीभीत- न्यूरिया में लगातार चोरी की वारदातों से दहशत, किराने की दुकान से 1 लाख की नगदी,सामान की चोरी, चोर सीसीटीवी कैमरे हार्ड डिस्क लेकर हुए मौके से फरार,पुलिस की लापरवाही से लगातार चोरी की वारदातें, न्यूरिया इलाके के मोहल्ला खब्बापुर का मामला.

➡️बागपत- लापता वृद्ध की हिंडन नदी में कूदने की आशंका, हिंडन नदी किनारे मिले वृद्ध के कपड़े और चप्पल,ग्रामीणों और गोताखोर ने नदी में तलाश की शुरू,परिवारिक विवाद माना जा रहा नदी में कूदने की वजह,खेकड़ा क्षेत्र के चवरावल से लापता है 72 वर्षीय वृद्ध.

➡️पीलीभीत – जल चढ़ाकर लौट रहे कांवड़ियों को थप्पड़ मारने का मामला,हाईवे पर जाम लगाने वाले 28 कांवड़ियों पर मुकदमा दर्ज, 12 कांवड़िए नामजद 16 अज्ञात पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज,सरकारी काम में बांधा डालने बलवा गंभीर धाराओं में केस दर्ज,5 घंटे तक कांवड़ियों ने हाईवे पर लगाया था जाम, दियोरिया कोतवाली इलाके के घुरी पट्टी मोड़ का मामला.

➡️रुद्रपुर- ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में दंपति की हत्या, धारदार हथियार से दंपति की निर्मम हत्या, मां भी हमले में घायल, अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ट्रांजिट कैंप के वार्ड 7 आजाद नगर की घटना.

➡️देहरादून- देहरादून में खाकी से बेखौफ बदमाशों का आतंक, 10 से 12 युवको ने सेल्समैन को जमकर पीटा, सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, 2 युवकों को हिरासत में लिया,अन्य की तलाश जारी, प्रेम नगर के केरी गांव स्थित कृष्णा फिलिगं स्टेशन का मामला.

➡️दिल्ली- बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता का बयान, विपक्ष मुद्दा विहीन है-सांसद संगम लाल गुप्ता, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है -बीजेपी सांसद, मणिपुर पर चर्चा के लिए सरकार तैयार- सांसद, लेकिन विपक्ष सिर्फ हंगामा कर रहा है- सांसद, ‘जनता आने वाले चुनाव में इन्हें घर बैठा देगी’

➡️दिल्ली- ज्ञानवापी मामले पर मंत्री धर्मपाल सिंह का बयान, सावन के महीने में फैसला आया है- धर्मपाल सिंह, कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है- धर्मपाल सिंह, ‘तथ्यों के आधार पर न्यायालय ने फैसला सुनाया है’, सर्वे होने से जो संदेह है वह भी दूर हो जाएगा-मंत्री, ‘ज्ञानवापी में मस्जिद का कोई औचित्य ही नहीं है’, ‘न्यायालय का निर्णय पक्षपात के आधार पर नहीं होता’.

Related Articles

Back to top button