अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउमरी बेगमगंजकानपुरगाज़ियाबादगोंडाजौनपुरनोएडामथुरामुजफ्फरनगरमेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 02.04.2024

➡लखनऊ-संजय सिंह के करीबी अशोक सिंह का बयान, 4 अक्टूबर को ईडी ने अरेस्ट किया था-अशोक, आज उनको सुप्रीम कोर्ट से बेल मिली-अशोक, सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं-अशोक, इसे आज सुप्रीम कोर्ट ने साबित कर दिया-अशोक, ट्रायल में संजय सिंह निर्दोष साबित होंगे-अशोक, ‘संजय सिंह ने गरीबों,लावारिशों की सेवा की है’, ‘उन्होंने अन्याय,अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई है.’

➡लखनऊ-धार्मिक स्थल के पास शराब की दुकान का विरोध, अलीगंज कपूरथला मस्जिद के पास खुली है दुकान, मस्जिद, कब्रिस्तान की बाउंड्री से सटी वाइन शॉप, BJP पार्षद समेत मुस्लिम समुदाय ने किया विरोध, मस्जिद कमेटी ने अलीगंज थाने में दी तहरीर.

➡लखनऊ- सोने के भाव को लेकर सर्राफा बाजार तेज, 71800 प्रति 10 ग्राम पहुंचा सोने का भाव, महीने भर के भीतर 10 हजार प्रति 10 ग्राम बढ़ा भाव, भाव 75 हजार प्रति 10 ग्राम पहुंचने की संभावना.

➡लखनऊ- यात्री के कान चबाने वाले ड्राइवर, कंडक्टर बर्खास्त, कैसरबाग बस अड्डे पर यात्री के साथ मारपीट की थी, क्षेत्रीय प्रबंधक ने ड्राइवर, कंडक्टर को बर्खास्त किया, अन्य अनुबंधित बस का चालक रियाज ब्लैकलिस्ट, संविदा पर तैनात बस कंडक्टर शरण मिश्र भी बर्खास्त.

➡हमीरपुर- 3 अपराधियों की करोड़ों की सम्पत्ति कुर्क, 5 करोड़ 70 लाख की सम्पत्ति की कुर्क, अपहरण, हत्या समेत कई संगीन मामले हैं दर्ज, मोईनुद्दीन, सरफुद्दीन, आफताब की सम्पत्ति कुर्क, पहले भी 22 करोड़ की सम्पत्ति की थी कुर्क, हमीरपुर के मौदहा थाना क्षेत्र का मामला.

➡मैनपुरी-सपा सांसद डिंपल यादव का गांव चलो अभियान, गांव गांव जाकर मतदाताओं से वोट की अपील , डोर-टू-डोर अभियान से कार्यकर्ताओं में उत्साह , गांव चलो अभियान में बड़ी तादाद ने लोग जुड़े, दो दर्जन से ज्यादा गांवों में संपर्क किया गया, कई गांवों में चौपाल लगाकर जनसमस्याएं सुनी.

➡वाराणसी-केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे का बयान, रामलीला मैदान में भ्रष्टाचारियों के रैली हुई- महेंद्र, इंडियां गठबंधन के भ्रष्टाचार को देश देख रही- महेंद्र, ‘PM की लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ रुकने वाली नहीं’ , पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही- महेंद्र, ‘बीजेपी यूपी में 80 सीटों पर कमल खिलाने जा रही है’.

➡सहारनपुर -पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, 4 जिन्दा कारतूस, 1 खोखा कारतूस बरामद, हिस्ट्रीशीटर कल्बे हसन उर्फ जैकब हसन अरेस्ट, हिस्ट्रीशीटर पर जनपद मे 27 मुकदमे है दर्ज, थाना गंगोह पुलिस ने थाने के गिरफ्तारी की.

➡मेरठ- भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के लिए रोड शो शुरू, मेरठ में डिप्टी सीएम केशव मौर्य कर रहे रोड शो, रोड शो में अरुण गोविल के लिए वोट की अपील की अरुण गोविंल के समर्थन में कर रहे रोड शो, शहर के दर्जन भर इलाकों से होकर गुजरेगा रोड शो, जगह-जगह रोड शो का किया जा रहा स्वागत, विधायक समेत मंत्री,सांसद,विधायक रथ पर मौजूद.

➡बरेली- सीएमओ बरेली पर पीड़िता ने लगाये गम्भीर आरोप, पीड़िता से आशा की नौकरी देने के बहाने मांग रहे रुपए, मां की तबीयत खराब होने पर खुद कर रही थी नौकरी, बेटी कर रही थी मां जगह लम्बे समय से नौकरी, सीएमओ पूछते हैं तुम्हारी शादी हुई की नहीं पैसे कहा से दोगी, पीड़िता ने पूरे मामले की जिलाधिकारी से की शिकायत, कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने आत्मदाह की दी धमकी.

➡संतकबीरनगर – DM के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की कार्यवाई, सरकारी अस्पतालों में दलाली करने वाले पर कार्रवाई, मेहदावल सीएचसी के अधीक्षक ने दी तहरीर, CHC पर दलाली करने वाले 16 लोगों के खिलाफ तहरीर, थाना प्रभारी मेहदावल को अधीक्षक ने दी तहरीर, रोगियों से पर्ची छीनकर बाहर जांच कराते हैं-अधीक्षक.

➡रायबरेली- रहस्यमय तरीके से लोगों की हो रही मौतें, रायबरेली में अब तक 8 लोगों की हो चुकी मौत, लगभग 55 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम, गांव में 21 दिन के अंतराल में हुईं 8 मौतें, जिले में लगातार बढ़ रहा मौतों का आंकड़ा, स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार में कर रही कैम्प, स्वास्थ्य विभाग की टीम ग्रामीणों की कर रही जांच, बीमारियों से हो रही मौत- सीएमओ, लगातार हो रही मौतों से ग्रामीणों में भय व्याप्त, एक ही ग्रामसभा के कई पुरवों में हो रही मौतें, सलोन तहसील क्षेत्र के ममुनी ग्राम सभा का मामला.

➡मेरठ- मेरठ पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, अरुण गोविल के नामांकन में होंगे शामिल, डिप्टी सीएम, अरुण गोविल शहर में करेंगे रोड शो, पुलिस लाइन में उतरा डिप्टी सीएम का हेलीकॉप्टर.

➡हमीरपुर- मतदाता जागरूकता बाइक रैली की गई रवाना, बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को किया जागरूक, डीआईजी,कमिश्नर ने बाइक रैली को दिखाई हरी झंडी, स्कूटी व बाइकों से मतदाताओं को किया जागरूक, शिक्षक,विभाग के अन्य कर्मचारी अधिकारी रहे मौजूद, मुख्यालय के कलेक्ट्रेट परिसर से स्कूटी,बाइक रैली रवाना.

➡फिरोजाबाद- ट्रक ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर, हादसे में बाल बाल बचे सिपाही, जसराना कस्बा चौराहे पर हुआ हादसा, गाड़ी में बैठे चौकी इंचार्ज,सिपाही बाल बाल बचे.

➡बरेली- मारपीट की घटना का वीडियो हुआ वायरल, बीच सड़क दबंग जमकर कर रहे मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सीबीगंज क्षेत्र के थाने के पास रोड की घटना.

➡बरेली -मकान का छज्जा भरभराकर नीचे गिरा, छज्जा करने से 12 बच्चे हुए घायल, 4 बच्चे गंभीर घायल,जिला अस्पताल रेफर, मीरगंज थाना क्षेत्र के कुल्चाखुर्द की घटना.

➡ग्रेटर नोएडा – गौर सिटी 2 में मेड ने आत्महत्या की, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सीसीटीवी की मदद से जांच में जुटी पुलिस, बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी 2 की घटना.

➡नोएडा-ऑन डिमांड स्कूटी,बाइक चोरी गैंग का खुलासा, पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से 17 बाइकें और स्कूटी भी बरामद की, तीनों आरोपियों पर एक दर्जन से अधिक केस, CRT टीम और सेक्टर 142 पुलिस ने की बरामदगी.

➡मैनपुरी 11 हजार की लाइन से गेहूं के खेत में लगी आग, 5 बीघा गेहूं जलकर राख, किसानों का रो-रोकर बुरा हाल , कैसे करेंगे जीवन यापन-पीड़ित किसान, सुल्तानपुर नवादा के मोहब्बतपुर नटवारा का मामला.

➡फिरोजाबाद-ब्लैक मेलिंग की शिकार महिला ने की आत्महत्या , पुलिस से लगाई थी गुहार, नहीं की पुलिस ने सुनवाई, आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल न करने के बदले मांगे थे 5 लाख, शिकोहाबाद क्षेत्र के मोहल्ला शम्भू नगर जसलई का मामला.

➡संतकबीरनगर-SP ने सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को किया पुरुस्कृत, विभिन्न घटनाओं का अनावरण में भूमिका निभाने वाले पुरस्कृत, 98 पुलिसकर्मियों में 3 लाख 20 हज़ार नगद से किया पुरस्कृत, सार्वधिक 85 हज़ार का पुरस्कार निरीक्षक श्रीप्रकाश यादव को मिला, पुरस्कार की धनराशि पुलिसकर्मियों के खाते में स्थानांतरित कराई, सम्मान मिलने से पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ता है-SP सत्यजीत गुप्ता.

➡दिल्ली- संजय सिंह की जमानत याचिका पर SC में सुनवाई, ED की गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे संजय, जस्टिस संजीव खन्ना की अध्यक्षता वाली बेंच कर रही सुनवाई.

➡देहरादून- बीजेपी सांसद अनिल बलूनी ने किया पोस्ट, आज द्वारीखाल के सिलोगी में जनसंपर्क किया-बलूनी, पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की-अनिल बलूनी, स्थानीय व्यापारियों,नागरिकों के साथ चर्चा की-बलूनी, नगर भ्रमण में जनता का रुझान बताता है-बलूनी, जनता भारत के संकल्प में भागीदारी देना चाहती है-बलूनी, सिलोगी इस क्षेत्र का महत्वपूर्ण बाजार है-अनिल बलूनी, सदैव यह क्षेत्र बीजेपी को आशीर्वाद देता आया है-बलूनी.

➡दिल्ली-संजय सिंह मां राधिका सिंह का बयान, मेरा बेटा निर्दोष है- राधिका सिंह , मेरा बेटा निर्दोष और ईमानदार है-राधिका, उसे गिरफ्तार करना ही गलत था-राधिका, ‘अब मैं बहुत खुश हूं,ये आंसू खुशी के हैं’.

➡दिल्ली-आप सरकार में मंत्री आतिशी का बयान, झूठे आरोपों में नेताओं को जेल में डाला-आतिशी, आज कोर्ट ने पूछा मनी ट्रेल कहां है- आतिशी, जब कोर्ट में ED के पास कोई जवाब नहीं था-आतिशी , AAP नेताओं के खिलाफ गवाह तैयार किए गए-आतिशी, धमकाकर, डराकर अप्रूवर लोगों को बनाया गया-आतिशी.

Related Articles

Back to top button