उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 02.02.2024

➡लखनऊ- वक्फ मस्जिद फैजाबाद कमेटी के अध्यक्ष के खिलाफ जांच, वक्फ सम्पत्ति पर दुकानों का निर्माण कराने का आरोप, बिना अनुमति दुकान अलॉटमेंट में धन उगाही की शिकायत, वक्फ बोर्ड चेयरमैन अली जैदी ने जारी किए जांच के आदेश, कमेटी के अध्यक्ष और सचिव के खिलाफ जांच के आदेश, जांच रिपोर्ट के बाद दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,प्राण प्रतिष्ठा से भारत का गौरव बढ़ा- सीएम,यूपी में अपराधियों पर लगाम लगी –सीएम, महिलाओं को आत्मनिर्भर बना रहे हैं –सीएम, चारों तरफ विकास कार्य हो रहे हैं –CM योगी, बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ मिल रहा- CM.

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा का बयान,राज्यपाल सरकार के कामों से संतुष्ट नहीं थीं- आराधना, हम लोग राज्यपाल महोदया के साथ हैं – आराधना, प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी, अपराध चरम पर – आराधना.

➡लखनऊ-ज्ञानवापी मामले को लेकर लखनऊ में दुकानें बंद, पुराने लखनऊ के मुस्लिम दुकानदारों ने दुकानें बंद रखीं, जुमे की नमाज के वक्त बन्द की अपनी दुकानें, चौक,अकबरी गेट,नक्खास में दुकानें बंद की गई, बिल्लौचपुरा से लेकर बुलाकी अड्डे तक दुकानें बंद.

➡वाराणसी -ड्यूटी ट्रैफिक दीवान को पीटने का वीडियो वायरल, चौराहे पर 1 लड़की, एक लड़के ने पिटाई की, पिटाई के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया, दोनों ने हाथ जोड़कर पुलिस से माफी भी मांगी, वाराणसी के सिगरा थाने की घटना.

➡फतेहपुर- बारात में दोस्तों के साथ शराब पीकर जमकर नाचा दूल्हा, नशे में धुत दूल्हा शराब के नशे में हो गया बेहोश, पूरी रात उठाते रहे लोग, नहीं हुए फेरे, दुल्हन ने नशेड़ी दूल्हे से शादी के लिए किया इंकार,दूल्हे को बंधक बनाकर हो रही दिए गए दहेज की मांग,गाजीपुर के दरौली गांव से सेमराइया गांव आई थी बारात, थरियांव थाना क्षेत्र के सेमराइया गांव का मामला.

➡आगरा- निखिल होम्स के मालिक को प्रशासन की टीम ने उठाया, शैलेंद्र अग्रवाल को तहसीलदार ने टीम के साथ उठाया, शैलेंद्र अग्रवाल पर है करोड़ों का बकाया, रिकवरी जारी होने के बाद प्रशासन की कार्रवाई, शैलेंद्र के बेटे निखिल को भी तहसील की टीम ने उठाया,ADA परिसर से प्रशासन की टीम ने उठाया,लगभग 50 करोड़ का है रेरा का बकाया, निखिल पार्क रॉयल में लोगों के साथ की है करोड़ों की ठगी, लोहामंडी थाना क्षेत्र के ADA परिसर का मामला.

➡गोंडा- हसिया दिखाकर बैंक से 6 लाख की हुई लूट, पंतनगर स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक से लूट, कैशियर को हसिया दिखाकर लुटेरे ने लूटा कैश, सूचना पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, एसपी से लेकर डीआईजी तक मौके पर पहुचे, शहर के पाश इलाके में लूट की घटना से हड़कंप, हेलमेट लगाकर बैंक में दाखिल हुआ था लुटेरा, पुलिस सीसीटीवी से कर रही मामले की जांच, कोतवाली नगर के पंतनगर क्षेत्र का मामला.

➡प्रयागराज- मुस्लिम पक्ष की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई,मुस्लिम पक्ष को इलाहाबाद हाईकोर्ट से झटका, व्यासजी तहखाने में पूजा पर रोक लगाने से इनकार,इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा, पूजा जारी रहेगी,6 फरवरी को मामले की अगली सुनवाई होगी,वाराणसी जिला जज के आदेश को चुनौती दी गई थी,मुस्लिम पक्ष ने पूजा पर रोक लगाने की मांग की थी,जिला जज ने हिंदू पक्ष को पूजा का अधिकार दिया था,इसी फैसले को रद्द करने की मांग कर रहा था मुस्लिम पक्ष.

➡मेरठ- पति ने की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या,झगड़े के बाद पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट,कई दिन से चल रहा था पति-पत्नी में विवाद, बच्चों को दूसरे कमरे में बंद कर की पत्नी की हत्या, पत्नी का शव घर में छोड़कर पति फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर L-ब्लॉक का मामला.

➡अमेठी-विकास भवन में महिलाओं का धरना प्रदर्शन जारी, B.M.M कीर्ति सिंह पर महिलाओं ने लगाया आरोप, महिला समूहों के गठन में रुचि न लेने का आरोप, B.M.M कीर्ति सिंह के स्थानांतरण करने की मांग, कार्रवाई होने तक जारी रहेगा महिलाओं का प्रदर्शन, किसान नेता रीता सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन जारी.

➡बलिया- स्वर्ण व्यवसायी से SDM के गनर ने की मारपीट, दिपक सोनी से एसडीएम के गनर ने की मारपीट, मारपीट और बदसलूकी करते वीडियो CCTV में कैद, दुकान खोलने से नाराज SDM के सामने बदसलूकी, दर्जनों व्यवसायी के इकट्ठा होने पर SDM हुए फरार, बलिया के सिकंदपुरपुर चौराहे के पास का मामला.

➡सोनभद्र- कोर्ट में पेश हुए मुन्ना विश्वकर्मा,लाल व्रत कोल, अज्ञात कारणों से अजीत कोल की नहीं हुई पेशी, अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुए थे गिरफ्तार, हथियारों के साथ तीनों नक्सली हुए थे गिरफ्तार, दो अलग-अलग मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए थे.

➡आगरा – टावर पर चढ़कर युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, अपनी मांगों को लेकर टावर पर चढ़ा युवक, पुलिस,फायर बिग्रेड, एसडीएम फतेहाबाद मौके पर,थाना डौकी के गांव दुर्ज़ीपुरा का निवासी है युवक.

➡दिल्ली- तमिल फिल्मों के सुपर स्टार विजय ने राजनीति में प्रवेश किया, विजय ने अपनी पार्टी के नाम की घोषणा की, विजय ने “तमिलगा वेट्री कज़म” के नाम से पार्टी बनाई, विजय इस समय साउथ की फिल्मों के सबसे बड़े स्टार हैं, विजय के राजनीति में एंट्री से पावर कॉरिडोर में खलबली.

➡देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का बयान, प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने सरकार से मांग की’,UCC का ड्राफ्ट विपक्षी दलों को उपलब्ध कराया जाए’, UCC में अगर किसी के अधिकारों का हनन नहीं हुआ-करन, अधिकारों का हनन नहीं हुआ तो कांग्रेस समर्थन करेगी-करन, अगर अधिकारों का हनन हुआ तो कांग्रेस विरोध करेगी-करन.

➡दिल्ली-ज्ञानवापी पर AIMPLB की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कोर्ट ने जिरह का मौका नहीं दिया-AIMPLB, अदालतों के तौर तरीके से भरोसा कम हो रहा है- AIMPLB, कोर्ट ने जल्दबाजी में फैसला दिया- AIMPLB, ज्ञानवापी पर फैसला तकलीफदेह- AIMPLB, मंदिर गिराकर मस्जिद बनाने की बात गलत-AIMPLB, इतिहास की सच्चाई को समझना चाहिए-AIMPLB.

Related Articles

Back to top button