उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:00 बजे की बड़ी खबरें……………….* 02.02.2024

➡लखनऊ- यूपी विधानसभा के बजट सत्र का आगाज,राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विधानसभा में हंगामा, समाजवादी पार्टी के विधायकों का भारी हंगामा,विधानसभा में BJP विधायकों ने जय श्रीराम के नारे लगाए,विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान हंगामा,यूपी विधानसभा में लगे “राज्यपाल गो बैक” के नारे.

➡लखनऊ- सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर का बयान, राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान हंगामा हुआ- राठौर, सदन में सपा ने हंगामा किया – जेपीएस राठौर, ज्ञानवापी मामले पर बोले जेपीएस राठौर, तहखाना सपा की सरकार में बंद हुआ था – राठौर,हम कोर्ट का आदेश मानकर काम कर रहे – राठौर.

➡वाराणसी – भारी संख्या में नमाजी पहुंच रहे ज्ञानवापी मस्जिद, जिलाधिकारी भी पहुंचे ज्ञानवापी मस्जिद, नमाजियों की संख्या देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम, चप्पे-चप्पे पर की गई पुलिस फोर्स की तैनाती,सोशल मीडिया पर भी पुलिस की नजर,खुफिया विभाग को भी अलर्ट मोड पर रखा गया.

➡सुल्तानपुर – पूर्व सांसद जयभद्र सिंह का निधन,दिल्ली में इलाज के दौरान हुआ निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार,पैतृक गांव मायंग में होगा अंतिम संस्कार.

➡प्रयागराज – ज्ञानवापी मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू,इंतजामिया कमेटी ने पूजा पर रोक लगाने की मांग की ,जिला जज ने तहखाने में पूजा की अनुमति दी थी,मस्जिद की इंतजामिया कमेटी ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है,पूजा की अनुमति के आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती दी है.

➡कुशीनगर- हाईटेंशन तार की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत,नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के हरपुर की घटना.

➡रामपुर-फायरिंग और मारपीट के मामले में बड़ी कार्रवाई, 4 लोगों के खिलाफ थाना पटवाई में दर्ज हुआ केस, दुकान खोलकर सिगरेट न देने के मामले में मारपीट ,आरोपी पक्ष पीड़ित से सिगरेट खरीने आये थे दुकान,दुकानदार ने सिगरेट देने से कर दिया था इनकार ,फायरिंग में 1 व्यक्ति के लगी गोली,3 अन्य घायल.

➡फिरोजाबाद- महिला ने नहर में आत्महत्या करने की कोशिश की,महिला नहर में कूदने से पहले फूट फूट कर रोई,घरेलू हिंसा से प्रताड़ित है महिला ,स्थानीय लोगों ने महिला को नहर में कूदने से बचाया,एका क्षेत्र के गांव नगरीया रामपुर की है महिला ,थाना जसराना मुस्तफाबाद नहर के पुल का मामला.

➡हल्द्वानी- विधायक सुमित हृदयेश का बयान,भाजपा प्रभारी के बयान पर बोले, ‘दुष्यंत गौतम के बयान से स्पष्ट है’,’दुष्यंत को इस तरह की भाषा शोभा नहीं देती’.

➡रांची- चंपई सोरेन ने CM पद की शपथ ली, झारखंड के नए मुख्यमंत्री बने चंपई सोरेन, आलमगीर आलम ने मंत्री पद की शपथ ली,सत्यानंद भोक्ता ने मंत्री पद की शपथ ली.

Related Articles

Back to top button