उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें………10.10.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……10.10.2022

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,नेताजी मुलायम सिंह के निधन पर बोले सीएम,मुलायम सिंह जी को श्रद्धांजलि देता हूं- सीएम,परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं- सीएम,मुलायम सिंह जी एक महत्वपूर्ण स्तंभ थे- सीएम,देश-प्रदेश की राजनीति में अहम भूमिका रही- CM,मुलायम सिंह 5 दशक तक राजनीति में सक्रिय रहे- CM,मुलायम सिंह यादव एक संघर्षशील नेता थे- सीएम योगी,उत्तर प्रदेश में 3 दिन का राजकीय शोक रहेगा- सीएम,राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा– सीएम,मैं कल अंतिम संस्कार में सैफई जाऊंगा– सीएम योगी।

➡लखनऊ- सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, 3 बार नेताजी यूपी के मुख्यमंत्री रहे है-स्वामी, उन्होंने जिम्मेदारी का पूरा निर्वहन किया-स्वामी, मुझे भी उनके साथ काम करने का अवसर मिला, पार्टी के साथ विपक्ष भी सम्मान करता है-स्वामी, उनकी राजनीति के सभी लोग कायल थे-स्वामी, उनके निधन से पूरा देश,प्रदेश गमजदा है-स्वामी.

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में 3 दिन का राजकीय शोक,योगी सरकार ने 3 दिन का राजकीय शोक घोषित किया,उत्तर प्रदेश में 12 अक्टूबर तक राजकीय शोक घोषित,योगी सरकार ने राजकीय शोक का आदेश जारी किया,नेताजी के निधन पर राष्ट्रीय ध्वज आधा झुकाया गया,राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

➡लखनऊ- फरंगी महली ने साझा की पुरानी तस्वीर, मुलायम सिंह के साथ बैठे दिख रहे फरंगी महली, पुरानी यादें शेयर कर भावुक हुए फरंगी महली, मुलायम सिंह के निधन पर किया गम का इजहार, धर्मगुरुओं से मुलायम सिंह का रहा पुराना नाता, मुलायम सिंह के निधन पर धर्मगुरुओं में शोक.

➡लखनऊ- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी सैफई रवाना, कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्षों के साथ सैफई रवाना हुए, नसीमुद्दीन सिद्दीकी,नकुल दुबे समेत कई नेता रवाना, कांग्रेस कार्यालय से काफिला सैफई के लिए निकला, नेताजी के अंतिम दर्शन को पहुंच रहे कांग्रेसी नेता.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आज ही सैफई जाएंगे, नेता जी को श्रद्धांजलि देंगे सीएम योगी, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी रहेंगे साथ.

➡बदायूं- जर्जर मकान को नगर पालिका ने गिराया, मकान गिरते ही धातु के सिक्के लूटने की मची होड़, मौके पर तहसील प्रशासन और पुलिस प्रशासन मौजूद, मलबे को हटवाकर सिक्के की खोज शुरू की, बारिश के कारण जर्जर मकान गिरने की थी आशंका, बिल्सी नगर के बालाजी तिराहा के पास का मामला.

➡सम्भल- सपा विधायक ने नेता जी के निधन पर किया शोक व्यक्त, नेता जी हमारे परिवार के सदस्य थे- विधायक, शोक की घड़ी में हम सब उनके साथ- विधायक, उनके साथ राजनीतिक गतिविधियों पर डाला प्रकाश- विधायक, राजनीति जीवन में ऐसा नेता नही देखा- विधायक, सदर विधानसभा से सपा विधायक हैं नबाब इकबाल महमूद.

➡अमेठी- रानी लक्ष्मीबाई अमृत सरोवर में तोड़फोड़, अज्ञात लोगों ने सरोवर में किया तोड़फोड़, बाउंड्री वॉल पर लगे दरवाजे को तोड़कर गिराया, कैंपस के अंदर बैठने वाले सीट बेंच को तोड़ी, सीट बेंच सरोवर में पलटते हुए की तोड़फोड़, गौरीगंज के सुजानपुर सांसद आदर्श गांव का मामला.

➡वाराणसी- डीएम कौशल राज शर्मा ने संभाला मंडलायुक्त का कार्यभार, कौशल राज शर्मा के पास डीएम का भी अतिरिक्त पदभार, सौभाग्य की बात है कि हमें ये पद वाराणसी में मिला है- कौशल, वाराणसी मंडल की सेवा करने का नया अवसर- कौशल, विकास कार्यों को और गति देने का प्रयास रहेगा- कौशल.

➡कौशाम्बी- सरकारी स्कूल की किताबें बेचने का मामला, मामले में इंचार्ज प्रधानाध्यापिका पर गिरी गाज, बीएसए ने प्रधानाध्यापिका को किया निलंबित, वीडियो वायरल होने के बाद मचा था हड़कंप, जांच में पहुंचे थे विभागीय अधिकारी, कम्पोजिट विद्यालय अगियौना का मामला.

➡औरैया- पूर्व सपा विधायक प्रमोद गुप्ता का बयान, नेता जी के निधन से आंखे नम हुईं-गुप्ता, नेता जी के संघर्षों,बलिदान को किया याद समाज को हुई बड़ी अपूरणीय क्षति- गुप्ता, नेता जी ने कभी कोई कमी नहीं होने दी-गुप्ता, बिधूना में नेत्र चिकित्सालय नेताजी की देन-गुप्ता.

➡गोरखपुर- ADG अखिल कुमार का नया ऑपरेशन हर घर कैमरा, ऑपरेशन के तहत सार्वजनिक स्थलों पर लगे CCTV कैमरे, ADG की पहल पर 176 स्थानों पर लग रहे CCTV कैमरे, जनता से अपील, सभी अपने घरों में लगवाये CCTV- ADG, CCTV आम आदमी की सुरक्षा में महत्वपूर्ण कड़ी है- ADG.

➡अमरोहा- आर्टिस्ट जोहेब खान ने अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि, कोयले से तस्वीर बना कर नेताजी को श्रद्धांजलि दी, कोयले से पूर्व CM मुलायम सिंह की बनाई तस्वीर, 6 फीट का पोर्ट्रेट बनाकर शोक प्रकट किया, आत्मा की शांति की प्रार्थना कर उन्हें नमन किया.

➡सीतापुर- सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का निधन, नेता जी के निधन से सपाइयों में शोक की लहर, कार्यकर्ताओं ने नेता जी की फोटो पर पुष्प अर्पित किए, नेता जी की आत्मा के लिए शांति की कामना की, पूर्व विधायक सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

➡लखीमपुर- भारी बारिश के बाद बाढ़ की बढ़ी आशंका, बाढ़ को लेकर एसडीएम सदर ने किया दौरा, ट्रैक्टर और नाव पर बैठकर ग्रामीणों के बीच पहुंचीं, लोगों को बाढ़ से आगाह कर लंच पैकट बांटने के निर्देश, सदर तहसील के फूलबेहड़ क्षेत्र में पहुंची एसडीएम.

➡कानपुर- अवैध निर्माण करने वाले बिल्डर पर मेहरबान केडीए अधिकारी, बिल्डर जगदीप सिंह कर रहा अवैध अपार्टमेंट निर्माण, जानकारी के बावजूद केडीए अधिकारियों ने नहीं की कार्रवाई, केडीए ज़ोन-3 रतनलाल नगर के प्लॉट 1099 में निर्माण जारी.

➡जालौन- आफत बनी 48 घंटे से हो रही मूसलाधार बारिश, गिरी दीवार में दबकर किसान की दर्दनाक मौत, एसडीएम ने दिया पारिवार को मदद का आश्वासन, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, कदौरा थाना के ग्राम भेड़ी की घटना

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस का अंतर्राज्यीय लुटेरे पर शिकंजा, 25 हजार का इनामी लुटेरा-डकैत अरेस्ट, लुटेरा-डकैत इरफान उर्फ पहलवान अरेस्ट, गैंगस्टर, डकैती, लूट के बदमाश पर 28 केस, मीरापुर थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡प्रतापगढ़- कच्ची दीवार गिरने से एक युवक की मौत, मलबे में दबकर 2 युवक हुए घायल, घायल युवक का अस्पताल में चल रहा इलाज, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उदयपुर क्षेत्र के रेहुआ लालगंज का मामला.

➡सम्भल- मंत्री गुलाब देवी ने जताया शोक, नेता जी के निधन पर जताया शोक, राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति- मंत्री, चंदोसी विधान सभा से विधायक है गुलाब देवी.

➡इटावा- नेता जी के गांव में शोक की लहर, सभी बाजारों को किया गया बंद बड़ी संख्या में कार्यकर्ता,लोग मौजूद, आवास में बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता सैफई लाया जा रहा हैं नेताजी का पार्थिव शरीर

➡मुजफ्फरनगर- सड़क किनारे गंगनहर में मिला महिला का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अज्ञात महिला की नहीं हो पाई शिनाख्त, भोपा थाना क्षेत्र की गंगनहर का मामला.

➡नोएडा- नोएडा में मुलायम सिंह को अंतिम विदाई दी गई,नोएडा-महामाया फलाईओवर पर पुष्प वर्षा की गई,नेताजी का पार्थिव शरीर सैफई ले जाया जा रहा है,एंबुलेंस पर नेताओं, कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा की।

➡उत्तराखंड- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दुख व्यक्त किया,नेताजी मुलायम सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया,CM धामी ने मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी।

➡दिल्ली- सोनिया गांधी ने दुख व्यक्त किया,मुलायम सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया,सोनिया गांधी ने शोक संदेश जारी किया, समाजवादी विचारों की एक मुखर आवाज मौन हो गई, उनका संघर्ष सदैव याद किया जाएगा– सोनिया गांधी,उनका साथ हमेशा कांग्रेस को मिला– सोनिया गांधी।

➡दिल्ली- CM नीतीश कुमार ने अखिलेश यादव से बात की, मुलायम सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की, कल केसी त्यागी और सांसद दुलाल चंद्र जाएंगे सैफई, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 अक्टूबर को जाएंगे सैफई, JDU के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने दी जानकारी.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल जा सकते हैं सैफई, नेताजी के अंतिम संस्कार में हो सकते हैं शामिल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल जाएंगे सैफई, कल दोपहर 3 बजे सैफई में होगा अंतिम संस्कार, सैफई में कल होगा मुलायम सिंह का अंतिम संस्कार.

➡दिल्ली- नेताजी के दिल्ली आवास पहुंचा पार्थिव शरीर,थोड़ी देर में सैफई ले जाया जाएगा पार्थिव शरीर,दिल्ली आवास पर परिवार के सभी लोग मौजूद,लालू यादव, तेजस्वी यादव दिल्ली आवास पहुंचे थे,दिल्ली में मौजूद समर्थक श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं।

➡दिल्ली- प्रियंका गांधी ने अखिलेश यादव से बात की, प्रियंका गांधी ने अखिलेश से फोन पर बात की, नेताजी के निधन पर प्रियंका गांधी ने दुख जताया.


Related Articles

Back to top button