WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3.30 बजे की बड़ी खबरें….. 02.08.2022

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3.30 बजे की बड़ी खबरें…..

➡लखनऊ- यूपी का शराब सिंडीकेट दिल्ली में सेमिनार कर रहा,5 अगस्त को 5 स्टार होटल में सिंडीकेट का सेमिनार,दिल्ली के सबसे महंगे 5 स्टार होटल में सेमिनार,यूपी डिस्टलरी एसोसिएशन कार्यक्रम का आयोजक है,एसोसिएशन के पीछे यूपी डिस्टलरी का माफिया है,यूपी में शराब का दाम बढ़वाने के लिए लॉबिंग,आबकारी विभाग के 2 बड़े अफसर इसमें शामिल हैं,5 अगस्त को एक्सपो के नाम पर सिंडीकेट की मीटिंग,राजीव चड्ढा को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड देगा संगठन,यूपी सरकार के 2 बड़े अफसर भी कार्यक्रम में आमंत्रित हैं,शराब व्यापारियों का महिमामंडन और सम्मान करेगा संगठन.

➡लखनऊ- यूपी का शराब सिंडीकेट दिल्ली में सेमिनार कर रहा,5 अगस्त को 5 स्टार होटल में सिंडीकेट का सेमिनार,दिल्ली के सबसे महंगे 5 स्टार होटल में सेमिनार,यूपी डिस्टलरी एसोसिएशन कार्यक्रम का आयोजक है,एसोसिएशन के पीछे यूपी डिस्टलरी का माफिया है,यूपी में शराब का दाम बढ़वाने के लिए लॉबिंग,आबकारी विभाग के 2 बड़े अफसर इसमें शामिल हैं,5 अगस्त को एक्सपो के नाम पर सिंडीकेट की मीटिंग.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,सीएम और रामगोपाल यादव की मुलाकात पर बोले,कोई भी आ सकता है मिल सकता है- केशव प्रसाद मौर्य,ED से जांच BJP से नहीं भ्रष्टाचार के चलते होती है- केशव,सपा कार्यकर्ता,गुंडे माफिया होंगे तो कार्रवाई होगी- केशव,प्रोफेसर साहब पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई- केशव मौर्य,प्रोफेसर साहब ने कुछ नहीं किया इसलिए कार्रवाई नहीं- केशव

➡लखनऊ- यूपी में नए सरकारी वकीलों की तैनाती,900 बर्खास्त, 700 को नई तैनाती मिली,इलाहाबाद हाईकोर्ट और लखनऊ मिलाकर 700 तैनातियां,स्थायी अधिवक्ता से लेकर ब्रीफ होल्डर तक की तैनाती,700 नए सरकारी वकीलों की सूची जारी,देखते रहो भारत समाचार, हर खबर यहीं मिलेगी.

➡लखनऊ- बीजेपी से एमएलसी प्रत्याशी निर्मला पासवान का बयान,कीर्ति कोल का पर्चा रद्द होने के बाद बोलीं निर्मला,यह भारतीय जनता पार्टी की जीत है – निर्मला पासवान,समाजवादी पार्टी को संविधान की जानकारी नहीं- पासवान,महिला प्रत्याशी का पर्चा रद्द इसलिए दुख हुआ – पासवान

➡लखनऊ- आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर सरकार का अभियान,विभागों से लेकर मंत्रियों तक के प्रोफाइल पर तिरंगे की फोटो,केंद्र सरकार के मंत्रियों और सांसदों ने भी बदली प्रोफाइल पिक,प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्रियों ने भी लगाई तिरंगे की फोटो.

➡नोएडा- सुपरटेक ट्विन टॉवर में कल से लगेगा विस्फोटक,चीफ एक्सप्लोसिव से NOC न मिलने पर कल से होगा विस्फोटक,आगरा में स्तिथ रीजनल ऑफिस से नहीं मिली गाइडलाइन,कल सुबह 4 बजे से पुलिस की निगरानी में लाया जाएगा विस्फोटक,आज देर रात विस्फोटक लाने की NOC मिलने की तैयारी,कल सुबह से दो गाड़ियों में पलवल से आएगा विस्फोटक,एक गाड़ी में जिलेटिन की रॉड, दूसरी में डेटोनेटर आएंगे,ऊपर के टॉवर से विस्फोटक लगाने का काम होगा शुरू,रोजाना 200 किलो विस्फोटक लगाया जाएगा,3700 किलो विस्फोटक से 21 अगस्त को होगा ब्लास्ट.

➡कानपुर- कानपुर हिंसा के आरोपी हाजी वसी और विधायक के संबंध,सपा विधायक की पत्नी नसीम वसी की फर्म में पार्टनर है,इरफान सोलंकी के चाचा मेराज भी वसी की फर्म में पार्टनर,हमराज कंस्ट्रक्शन नाम से 2013 में हुआ था रजिस्ट्रेशन,हाजी वसी, वसीम राइडर, कुबरा, नसीम सोलंकी,मेराज पार्टनर,चंद्रेश्वर हाते के पीछे विधायक के चाचा मेराज की संपत्ति,एक गुमनाम पत्र के आधार पर जांच में जुटी एसआईटी.

➡कानपुर देहात- दबंग भूमाफिया महिला की भूमि हथियाने की कर रहे कोशिश,महिला का आरोप जमीन हथियाने के लिये दबंग करते है उत्पीड़न,भूमि पर काम कर रहे मजदूरों के साथ दबंग करते हैं मारपीट,विरोध करने पर दबंगों ने जान से मारने की धमकी दी,पीड़िता से दबंगों ने एक प्लॉट, 10 लाख की मांगी रंगदारी,पीड़िता ने डीएम से लेकर एसपी तक दर्जनों शिकायतें की,थाना मंगलपुर क्षेत्र के कस्बा झीझक का मामला.

➡पीलीभीत- करोड़ों की सरकारी जमीन बेचने का मामला,राजस्व अधिकारियों ने 10 करोड़ की तालाब की जमीन को बेचा,मामले में लेखपाल, SDM तहसीलदार सहित कई अधिकारी दोषी,दोषी होने के बाबजूद भी अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं,तहसीलदार पर कार्रवाई की जगह लेखपाल को किया सस्पेंड,पूरनपुर बस स्टैंड के पास तालाब भूमि का मामला.

➡प्रयागराज- प्रयागराज में पति की हत्या पत्नी गंभीर घायल,बदमाशों ने पति की हत्या की पत्नी गंभीर घायल,रात में सोते समय घर में घुसकर हमला किया,गंभीर घायल पत्नी का अस्पताल में इलाज जारी,प्रेम प्रकाश मिश्रा की बदमाशों ने हत्या कर दी,घर में बिखरा पड़ा है सामान,बक्से का टूटा ताला,सोरांव थाना क्षेत्र के जुड़ादादूपुर गांव में मर्डर हुआ.

➡सिद्धार्थनगर- प्रतिदिन किश्तों में नेपाल पहुंच रही खाद,कृषि विभाग के जिम्मेंदारों के दावे की खुली पोल,स्थानीय नागरिक ने वीडियो बनाकर किया वायरल,खाद की तस्करी पर अंकुश लगाने में प्रशासन फेल,संबंधित विभागीय कर्मियों की मिलीभगत से चल रहा खेल,शोहरतगढ़ तहसील का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡रायबरेली- निजी हॉस्पिटल पर लगा गंभीर आरोप,डिलीवरी के लिए लाई गई प्रसूता की मौत,परिजनों ने हॉस्पिटल प्रशासन, आशा बहु पर लगाया आरोप,डीएम आफिस के बाहर शव रखकर प्रदर्शन जारी,अस्पताल प्रशासन, आशा बहु पर कार्रवाई की मांग,शहर कोतवाली क्षेत्र के फिनिक्स हॉस्पिटल का मामला.

➡बुलंदशहर- मंडी व्यापारी से हथियार के बल पर 58 हज़ार की लूट,विरोध करने पर तमंचे की बट मारकर किया घायल,बाइक सवार 3 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम,दिनदहाड़े लूट की वारदात से नगर के व्यापारीयों में रोष,अनूपशहर क्षेत्र में परदादा-परदादी कॉलेज की घटना.

➡रायबरेली- काशीराम कॉलोनी में बने 1036 मकान हुए जर्जर,10 वर्षो में ही जर्जर हुए 1036 मकान,आये दिन गिर रहे छज्जे, छत,गंदगी के चलते तीन दर्जन से अधिक लोग बीमार,जिला प्रशासन की अनदेखी के चलते लोगों में आक्रोश,मिलएरिया थाना क्षेत्र के देवनंदपुर की घटना.

➡गोंडा- गोंडा में बारिश के बाद अब बाढ़ का खतरा,घाघरा नदी खतरे के निशान से 2 सेंटीमीटर पार,25 किलोमीटर की रोड में कई जगह कटान,पुल से सटी रोड का कुछ हिस्सा भी बहा,नवाबगंज के दर्जनों गांव बाढ़ के पानी से घिरे,बहादुरपुर गांव जाने वाली रोड पानी में बही.

➡रायबरेली- कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर,अनियंत्रित कार ट्रांसफार्मर के खंभे से जा टकराई,ट्रांसफार्मर सहित खंभा कार पर जा गिरा,कार सवार चार लोग मौके से फरार,घायल बाइक सवार को CHC में कराया भर्ती,लालगंज कोतवाली के हरीपुर गांव की घटना.

➡ललितपुर- पुलिस के सामने पूर्व प्रधान के आत्मदाह करने का मामला,पेट्रोल डालकर पूर्व प्रधान ने किया आत्मदाह,डीएम ने ADM को सौपी जांच, 3 दिन में रिपोर्ट देने के आदेश,अधिकारी पूर्व प्रधान की मौत की कीमत लगाने में जुटे,ललितपुर के अमरपुर का मामला.

➡बस्ती- निर्माणाधीन अटल आवासीय स्कूल में मजदूर की मौत,कार्यदाई संस्था ने मौत की सूचना परिजन, पुलिस को नहीं दी,कार्यदाई संस्था ने साक्ष्य मिटाने का किया प्रयास,प्रशासन ने 5 लाख में कराया मौत का सौदा,हरैया थाना क्षेत्र के बसेवा गांव का मामला.

➡बिजनौर- उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग की बड़ी लापरवाही,यात्रियों से भरी रोडवेज बस के ब्रेक हुए फेल,ड्राइवर ने बस को पोल के ज़रिए किया कंट्रोल,एक महीने में दो बार रोडवेज बस के ब्रेक हुए फेल,थाना कोतवाली शहर बिजनौर के जानी चोक का मामला.

➡ललितपुर- असामाजिक तत्वों ने भीमराव अंबेडकर प्रतिमा की क्षतिग्रस्त,बहुजन समाज पार्टी के भीम आर्मी में आक्रोश,SDM, CO ने कार्रवाई का आश्वासन दिया,असामाजिक तत्वों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग,नाराहट थाना क्षेत्र कस्बे के मामला.

➡संभल- शिक्षामित्र को शराब बेचने वालों की शिकायत करना पड़ा महंगा,दबंगों ने महिला को पीटा, गला दबाकर मारने का किया प्रयास,पुलिस ने केस दर्ज कर महिला टीचर को मेडिकल के लिए भेजा,हजरत नगर गड़ी थाना क्षेत्र के गांव बराही का मामला.

➡वाराणसी- वाराणसी के विजय यादव ने कॉमनवेल्थ में जीता कांस्य पदक,जूडो के खेल में कांस्य पदक जीत देश का बढ़ाया मान,विजय यादव की जीत पर उनके गांव में जश्न का माहौल,वाराणसी के सुलेमापुर के महुअरिया गांव में जश्न का माहौल.

➡सोनभद्र- तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार कांस्टेबल गम्भीर रूप से घायल,ओबरा में तैनात है घायल कांस्टेबल सन्तोष मौर्या,पुलिस ने घायल को भेजा जिला अस्पताल, करमा थाना क्षेत्र के बाजार की घटना.

➡हापुड़- सदर सीओ ने चाइनीज मांझा किया बरामद,सीओ ने पैसे देकर खरीदा था चाइनीज मांझा,दुकान, घर पर छापा मारकर चाइनीज माझा बरामद,पुलिस ने चाइनीज मांझा बेचने वाले को गिरफ्तार किया,हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡अलीगढ़- कई घरों को चोरों ने बनाया निशाना,हजारों की नगदी, सोने-चांदी के जेवरात की चोरी,पीड़ित मकान स्वामी ने पुलिस को दी तहरीर,मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी,विजयगढ़ थाना के गांव नगला बरी की घटना.

➡कानपुर देहात – संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर ने खाया जहरीला पदार्थ,परिजनों ने मजदूर को सीएचसी में कराया भर्ती,अस्पताल में डॉक्टर ने मजदूर को मृत घोषित किया,थाना मंगलपुर के झींझक कस्बे के शंकरगंज का मामला.

➡मथुरा- किराना व्यापारी से लूट की वारदात,बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूट,60 हजार की नगदी, मोबाइल लेकर फरार हुए बदमाश,पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी,बलदेव रोड स्थित ककरेटिया मोड़ की घटना.

➡मुरादाबाद- जल चढ़ाने जा रहे शिव सैनिकों को पुलिस ने रोका,संभल के हरिहर मंदिर पर जल चढ़ाने जा रहे थे,कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया नजरबंद,शिवसैनिकों और पुलिस के बीच हुई नोकझोंक,मझोला क्षेत्र स्थित होटल 24 में किया नजरबंद।

➡बिजनौर- पुलिस और किसानों के बीच हुई तीखी नोंकझोंक,भाकियू अराजनैतिक संगठन के कार्यकर्ताओं को रोका,कार्यकर्ताओं को कलेक्ट्रट जाने से पुलिस ने रोका,बेरिकेटिंग लगाकर किसानों को रोकने की कोशिश की,संगठन कई मांगों को लेकर करेगा धरना-प्रदर्शन,थाना कोतवाली शहर के नुमाइश चोक का मामला।

➡पीलीभीत- सड़क पर टहलने निकले युवक के साथ लूट की वारदात,दो बाइक सवार बदमाश मोबाइल लूटकर हुए फरार,दिनदहाड़े मोबाइल लूट की वारदात से हड़कंप,थाना बिलसंडा इलाके के भीकमपुर गांव का मामला.

➡देहरादून- सरकारी अस्पतालों में चलेगी शाम की ओपीडी,उत्तराखंड के अस्पतालों में शाम की OPD शुरू होगी,अभी तक सिर्फ निजी अस्पतालों में शाम की OPD,इस मामले में सभी जिलों से प्रस्ताव मांगे गए हैं.

➡गाजियाबाद- गोशाला अंडरपास में दो पुलिसकर्मी आपस में भिड़े,दोनों के बीच जमकर चले लात-घूंसे,ट्रैफिक पुलिसकर्मी से मारपीट करने वाला भी पुलिसकर्मी है,विजय नगर थाने में गौशाला इंटर पास की घटना.

➡बरेली- नागपंचमी के दिन साप ने 2 बहनों को काटा,परिजनों ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती,इलाज के दौरान एक की मौत, दूसरी की हालत गम्भीर,बिथरी चैनपुर थाने के आलमपुर गांव का मामला.

➡पीलीभीत- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव,फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बीसलपुर इलाके के मोहल्ला पटेल नगर का मामला.

➡गोरखपुर- तीन महीने बाद भी हत्यारों को पकड़ने में पुलिस फेल,अज्ञात हत्यारों ने गला रेतकर की थी हत्या,परिजन लगातार खुलासे की लगा रहे गुहार,गगहा क्षेत्र के कोठा से मिला था शव.

➡चित्रकूट- गुटखा खाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष,अस्पताल में एक युवक की हुई मौत,पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार,रैपुरा थाने के रैपुरा हरिजन बस्ती कॉलोनी का मामला.

➡मथुरा- कोसीकला थाने में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़,मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही, बदमाश घायल,कब्जे से 9 बंडल कॉपर का तार, बाइक बरामद,घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती.

➡प्रतापगढ़- तेज रफ्तार ऑटो रिक्शा अनियंत्रित होकर पलटा,हादसे में 4 छात्रों को आई गंभीर चोटें,घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा,लीलापुर थाना क्षेत्र के हंडौंर की घटना.

➡हमीरपुर- मानसिक विक्षिप्त बुजुर्ग ने की आत्महत्या,फांसी लगाकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या,आत्महत्या से परिजनों में मचा कोहराम,सुमेरपुर थाने के बिदोखर मेंदनी गांव का मामला.

➡हरदोई- कच्ची कोठरी ढहने से 7 वर्षीय मासूम की मौत,हादसे में पिता, पुत्र गंभीर रूप से घायल,घायलों को इलाज के लिए पीएचसी भेजा,पाली क्षेत्र के काहारकोला गांव की घटना.

➡बुलन्दशहर- मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में चले लाठी-डंडे,मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,कोतवाली देहात के गांव ताजपुर का है वायरल वीडियो.

➡हल्द्वानी- जिले की प्रभारी मंत्री रेखा आर्य का हल्द्वानी दौरा,गौलापार स्थित प्रसार प्रशिक्षण केंद्र में बैठक लेंगी,जिला योजना की बैठक में शामिल होंगी रेखा आर्य,DM सहित जिले के सभी आला अफसर मौजूद रहेंगे.

➡हल्द्वानी- बारिश से अमृतपुर-जमरानी मार्ग हुआ ध्वस्त,लगातार हो रही बारिश से सड़क का आधा हिस्सा धंसा,अमृतपुर जमरानी क्षेत्र के कई गांवों का संपर्क टूटा.

➡दिल्ली- लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही शुरू,संसद में आज फिर से महंगाई पर चर्चा होगी,आज राज्यसभा में महंगाई पर चर्चा होगी.

➡दिल्ली- उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी का दिल्ली दौरा,कल देर शाम मुख्यमंत्री धामी पहुंचे दिल्ली,आज निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम धामी.

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने दिया नोटिस,राज्यसभा के शून्यकाल में नोटिस दिया,इलाहाबाद विवि की VC की अवैध नियुक्ति के संबंध में नोटिस.

➡दिल्ली- बीजेपी के सांसद कल निकालेंगे तिरंगा यात्रा,कल सुबह 8.30 बजे सांसद निकालेंगे बाइक पर तिरंगा यात्रा,लाल किला से विजय चौक तक तिरंगा बाइक यात्रा.

➡दिल्ली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव दिल्ली पहुंचे,अखिलेश यादव का दिल्ली दौरा,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का दिल्ली दौरा,कई नेताओं से मिलेंगे अखिलेश यादव.

➡दिल्ली- बीजेपी संसदीय दल की बैठक खत्म,पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक,अमित शाह, राजनाथ सिंह बैठक में मौजूद रहे,कई अहम मुद्दों पर बैठक में चर्चा की गई.

➡दिल्ली- इलाहाबाद हाईकोर्ट को 2 अतिरिक्त जज मिले,सौरभ श्रीवास्तव, ओम प्रकाश शुक्ला HC में जज बने,2 साल के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में जज बने,केंद्र सरकार ने नियुक्ति की अधिसूचना जारी की.

➡दिल्ली- उत्तराखंड में UCC लागू करने को लेकर कमेटी बैठक,समान नागरिक संहिता को लेकर कमेटी की बैठक,रंजना प्रकाश देसाई की अध्यक्षता में होगी बैठक,12 बजे उत्तराखंड सदन में होगी महत्वपूर्ण बैठक.

➡दिल्ली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का दिल्ली दौरा,मुलायम सिंह से मुलाकात कर लखनऊ जाएंगे,आज दोपहर लखनऊ के लिए रवाना होंगे अखिलेश,मुलायम सिंह यादव मेदांता गुरुग्राम में हैं भर्ती,पिता का हालचाल लेने दिल्ली आए हैं अखिलेश

➡दिल्ली- BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने BJP सांसदों को निर्देश दिया,हर घर तिरंगा अभियान को लेकर सांसदों को निर्देश,11 से 13 अगस्त तक पदयात्रा करने के निर्देश दिए गए,14 अगस्त को विभाजन संस्मरण दिवस मनाया जाएगा,13 से 15 अगस्त तक हर घर में झंडा लगाएं – नड्डा,हर घर तिरंगा अभियान को लेकर जागरूक करें- नड्डा

Shekhar News

बने रहिय के साथ शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button