WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें………15.09.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें………15.09.22

➡लखनऊ- लगातार 2 दिनों से लखनऊ में भारी बारिश,राजधानी लखनऊ के कई इलाकों में जलभराव,गोमती नगर से लेकर चौक तक पानी ही पानी,बारिश के चलते स्कूली बच्चों की छुट्टी कर दी गई,बारिश से लखनऊ में एक साथ 9 लोगों की मौत,दीवार के मलबे में दबकर 9 लोगों की मौत हुई,लखनऊ में कई इलाकों में बारिश से पेड़ रोड गिरे,फैजुल्लागंज, दाऊदनगर, प्रीतिनगर,केशव नगर में जलभराव,खदरा, डालीगंज, पल्टन गांव में बारिश का पानी,गोमती नगर,चौक, सआदतगंज,ठाकुरगंज में जलभराव,राजधानी के निचले इलाकों में बारिश से तबाही मची,बेसमेंट में बनी दुकानों में बारिश का पानी भर गया।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,यूपी में तेज बारिश से कई लोगों की मौत- अखिलेश,घर संपत्ति को भारी नुकसान हुआ है–अखिलेश,तेज बारिश से खेतीबाड़ी बर्बाद हुई है–अखिलेश,शहरों में जल निकासी की व्यवस्था चौपट- अखिलेश,सरकारी बदइंतजामी का खामियाजा जनता क्यों भुगते?- अखिलेश,सरकार तुरंत मुआवजे का एलान करे–अखिलेश।

➡लखनऊ- आलमबाग बस टर्मिनल से कई बसें रद्द हुई,दिल्ली, बनारस और प्रयागराज रूट की बसें रद्द,भीषण बारिश के चलते रद्द की गई बसें,राजधानी के चारों बस अड्डों से यात्री नदारद,यात्रियों के अभाव में बसें निरस्त की गई,लंबी दूरी की AC और साधारण बसें निरस्त।

➡लखनऊ- भारी बारिश को लेकर डीएम ने दिए दिशा निर्देश,17 सितम्बर तक भारी बारिश की संभावना-डीएम,इसके दृटिगत सभी लोग पूरी सावधानी बरतें-डीएम,पुराने जर्जर भवनों से सावधान रहे- डीएम,आवश्यक कार्य होने पर ही घर से निकले-डीएम,भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचे- डीएम,’खुले सीवर, बिजली के तार,खम्भों से बच कर रहें’।

➡लखनऊ- गोमती नगर रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा,बारिश से निर्माणाधीन बिल्डिंग की बाउंड्री गिरी,रेलवे के कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स की बाउंड्री गिरी,बाउंड्री के गिरने से पक्की सड़क भी धंसी,गोमती नगर स्टेशन पर बन रहा कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स।

➡रायबरेली- छात्रा को लात-घूंसों से पीटने का आरोप,निजी विद्यालय प्रशासन पर लगा आरोप,छात्रा के लेट पहुंचने पर प्रिंसिपल ने की अभद्रता,नाराज़ छात्र-छात्राओं ने नेशनल हाईवे किया जाम,प्रिंसिपल, विद्यालय के खिलाफ लामबंद हुए छात्र,ऊंचाहार के एसएस शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज का मामला।

➡रायबरेली- सीएचसी में टार्च की रोशनी में इलाज का मामला,सीएमओ डॉ. वीरेंद्र सिंह ने खबर का लिया संज्ञान,सीएमओ डॉ. वीरेंद्र सिंह ने जांच के दिये आदेश,जनरेटर में डीजल न होने की बताई जा रही वजह,सीएचसी लालगंज का है मामला।

➡फर्रुखाबाद- भारी बारिश से जिला प्रशासन की खुली पोल,रेलवे रोड पर जलभराव से परेशानी में लोग,कई जगह पर कई फिट तक भरा पानी,नगर पालिका जेसीबी से रोड की कर रही खुदाई,नाला बनाकर पानी निकालने में लगी नगर पालिका।

➡फतेहपुर- गैंगस्टर शरीफ पर इनाम घोषित हो सकता है,सजायाफ्ता शरीफ को नहीं खोज पाई पुलिस,एक हफ्ते से पुलिस को चकमा दे रहा बदमाश शरीफ,एक हफ्ते पहले कोर्ट ने शरीफ को सजा सुनाई थी,हथगांव पुलिस की लापरवाही से बदमाश फरार है,गैंग के तीन सदस्य बदमाश शरीफ के साथ फरार हैं,हत्या,जमीनों पर अवैध कब्जे के कई मामले दर्ज हैं,हथगांव के पट्टी शाह का रहने वाला है गैंगस्टर।

➡कानपुर- सरकारी जमीन कब्जाने वालों पर कसेगा शिकंजा,ग्रीन बेल्ट की जमीन कब्जाने वालों पर सख्ती,डीएम ने अवैध कब्जों को लेकर दिया आदेश,जमीन कब्जा करने वालों पर दर्ज होगा मुकदमा,कब्जाधारियों को भूमाफिया घोषित करने के निर्देश।

➡कौशाम्बी- प्राचीन अष्ट धातु की 2 मूर्तियां बरामद हुई,10 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,95 करोड़ में मूर्तियों का कर रहे थे सौदा,यमुना ब्रिज महेवा घाट से किया गया अरेस्ट।

➡हल्द्वानी- साइबर सेल को मिली बड़ी कामयाबी,टीम ने खोए हुए 346 मोबाइल किए रिकवर,रिकवर मोबाइल की कीमत 48 लाख रुपए,मोबाइल धारकों को सौंपे गए मोबाइल,जनवरी से अबतक डेढ़ करोड़ मोबाइल रिकवर।

➡दिल्ली- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का ट्वीट,लखनऊ हादसे पर अमित शाह ने दुख व्यक्त किया,दीवार गिरने से 9 लोगों की मौत पर दुख जताया,स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की मदद कर रहा – शाह,घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं- शाह।

➡दिल्ली- यूपी भवन में पकड़ा गया फर्जी आईएएस,फर्जी IAS बनकर यूपी भवन में ठहरा था युवक,यूपी भवन के 118 नंबर में ठहरा था फर्जी IAS,युवक ने गृह मंत्रालय में दिखाई थी तैनाती,दिल्ली पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ,यूपी भवन के व्यवस्था अधिकारी से भी पूछताछ।


Related Articles

Back to top button