WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें……13.09.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें……13.09.22

➡लखनऊ- एमिटी विवि की छात्रा ने खाया जहरीला पदार्थ,तेजाब फेंकने और रेप की धमकी से थी परेशान,एमिटी विवि में बीकॉम की छात्रा ने खाया जहर,रूममेट और उसके साथियों पर पुलिस ने केस लिखा,फोन पर बात करने को लेकर हुआ था विवाद,शिकायत के बाद विवि प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की,विवि प्रशासन ने पुलिस को भी कोई सूचना नहीं दी,चिनहट पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की.

➡लखनऊ- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान,BJP संगठन की बैठक पर बोले दयाशंकर सिंह,निकाय और MLC चुनाव पर चर्चा होगी- दयाशंकर,मैं जल्द उपाध्यक्ष पद से मुक्त हो जाऊंगा- दयाशंकर,विपक्ष के हाथ खाली हैं– दयाशंकर सिंह,BJP सबका साथ सबका विकास के साथ- दयाशंकर.

➡लखनऊ- चाचा शिवपाल पर मेहरबान हुए अखिलेश, विधानसभा में चाचा के लिए आगे की सीट मांगी, अखिलेश यादव ने स्पीकर को पत्र लिखा, शिवपाल को प्रथम पंक्ति में सीट दी जाए- अखिलेश, चाचा की इज्जत बढ़ाने के लिए भतीजे ने पत्र भेजा।

➡लखनऊ- मंत्री राकेश सचान का आज का कार्यक्रम, डिजाइन एवं शोध संस्थान लखनऊ का कार्यक्रम, ODOP प्रशिक्षण के समापन कार्यक्रम में चीफ गेस्ट, 1 बजे सर्टिफिकेट वितरण करेंगे मंत्री राकेश सचान, बाबियन इंपीरियल रिजॉर्ट दुबग्गा में कार्यक्रम।

➡लखनऊ- नई जैव ऊर्जा नीति को कैबिनेट से मिलेगी मंजूरी,योगी सरकार की कैबिनेट बैठक में मिलेगी मंजूरी,जैव ऊर्जा उद्योग लगाने पर अनुदान,स्टांप छूट का प्रावधान होगा.

➡प्रयागराज- पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले में बड़ी खबर,पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज करने का आदेश,इलाहाबाद हाईकोर्ट ने केस दर्ज करने का आदेश दिया,झांसी में मोंठ थाने के पुलिसकर्मियों पर होगी FIR,पुष्पेंद्र के परिजनों की याचिका पर कोर्ट का आदेश,परिजनों ने एनकाउंटर को फर्जी बताया था,परिजनों ने पुलिस पर केस दर्ज करने की मांग की थी,अक्टूबर 2019 में झांसी में हुआ था एनकाउंटर.

➡बलिया- बिजली वसूली करने गए JE पर हमला,युवक ने JE पर तानी बंदूक वीडियो वायरल,युवक से किसी तरह JE जान बचाकर भागे,युवक ने JE का कॉलर पकड़ कर धमकाया,JE ने युवक के खिलाफ थाने में दी तहरीर,पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज किया,बंदूक का निरस्तीकरण की रिपोर्ट DM को भेजी,बलिया के नगरा कस्बे का मामला.

➡एटा- न्यायालय के रीडर से मारपीट करने का आरोप,मेडिकल कराकर पुलिस को दी लिखित शिकायत,रीडर के शरीर पर आए चोट के गंभीर निशान,न्यायालय से दुकान तोड़ने के आदेश से नाराज था,रीडर ने विपक्षी पर लगाया हमला करने का आरोप,पुलिस घटना की तहरीर लेकर जांच में जुटी,कोतवाली नगर के राजा हाउस का मामला.

➡अलीगढ़- 5 साल के बच्चे के अपहरण का मामला,अपहरणकर्ताओं ने 1.5 लाख की मांगी फिरौती,स्कूल गए बच्चे को अपहरणकर्ताओं ने किया किडनैप,पुलिस ने 6 किडनैपर्स को किया गिरफ्तार,5 तमंचे, 10 कारतूस, 3 बाइक बरामद,पुलिस की मदद से बच्चा सकुशल बरामद,मडराक थाना इलाके का मामला.

➡अमरोहा- ARTO कार्यालय का डीएम ने किया निरीक्षण,DM बीके त्रिपाठी के औचक निरीक्षण से हड़कंप,कार्यालय में बैठे दलाल मौके से हुए फरार,डीएम ने एआरटीओ नरेश वर्मा को फटकार लगाई,ज्यादातर कर्मचारी कार्यालय से मिले अनुपस्थित,डीएम ने अधिकारियों से स्पष्टीकरण के निर्देश दिए.

➡सोनभद्र- नाबालिग बच्ची पर अज्ञात नकाबपोश ने किया हमला,बच्ची के शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी,सूझबूझ से बच्ची नकाबपोश के कब्जे से छूटी,मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी,परिजनों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की,पिपरी थाने के जीआईसी स्कूल के पास की घटना.

➡सोनभद्र- नाबालिग बच्ची पर अज्ञात नकाबपोश ने किया हमला,बच्ची के शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी,सूझबूझ से बच्ची नकाबपोश के कब्जे से छूटी,मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी,परिजनों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की,पिपरी थाने के जीआईसी स्कूल के पास की घटना.

➡बाराबंकी- शराब पीकर ऑटो ड्राइवर ने किया हंगामा,ट्रैफिक पुलिस द्वारा रोकने पर किया हंगामा,ट्रैफिक पुलिस पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप,पैसे लेकर अवैध वाहनों को छोड़ने का आरोप,घटना की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,कोतवाली नगर के जमुरिया नाले की घटना.

➡आगरा- माननीय के पुत्र पर महिला ने लगाया आरोप,शारीरिक शोषण का महिला ने लगाया आरोप,महिला ने सीओ सदर को सौंपा शिकायती पत्र,मंदिर में शादी करने का आरोप लगाया,माननीय के पुत्र से पीड़ित महिला का है 1 संतान,पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी.

➡गोरखपुर- CM योगी 2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे,ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ की पुण्यतिथि पर पहुंचे,श्रद्धांजलि समारोह में सम्मिलित होंगे CM योगी,श्रीराम कथा ज्ञानयज्ञ के समापन समारोह में शामिल होंगे,रात्रिविश्राम गोरखनाथ मंदिर मे करेंगे CM योगी.

➡ललितपुर- सनातनी ट्रस्ट बनाकर पैसा जमा करने की अपील,राष्ट्रीय पदाधिकारी बनने पर 5 लाख शुल्क,प्रदेश में पदाधिकारी बनने पर 2 लाख 51 हजार शुल्क,सोशल मीडिया पर वायरल फोटो बानी चर्चा का विषय,फर्जीवाड़ा पर कार्रवाई न होने से हौसले बुलंद.

➡रायबरेली- लखनऊ यूनिवर्सिटी के विरोध में हल्ला बोल, एनएसयूआई छात्र संगठन के बैनर तले की नारेबाजी, प्रथम सेमेस्टर में कम नम्बर आने पर प्रदर्शन, बीए, बीएससी, एमए के पाठ्यक्रम में कम नम्बर आए, शहर कोतवाली क्षेत्र के डिग्री कॉलेज का मामला।

➡रायबरेली- स्कूल के प्रबंधक पर रेप का आरोप,दलित शिक्षका ने लगाया रेप का आरोप,जान से मारने की धमकी का भी आरोप,प्रबंधक पर कार्रवाई न करने का आरोप,एसपी कार्यालय परिजनों संग पहुंची पीड़िता,गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र की है घटना.

➡प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद का दर्ज होगा बयान, साबरमती जेल में बंद है माफिया अतीक अहमद, पुलिस बयान दर्ज करने जाएगी साबरमती जेल, जमीन कब्जाने के मामले में दर्ज होगा बयान, मामले में अतीक पर साजिश रचने का है आरोप, पूरामुफ्ती पुलिस साबरमती जेल जाने की तैयारी में।

➡रायबरेली- विवाहिता का घर में शव मिलने का मामला, परिजनों ने ससुरालीजनों पर लगाया हत्या का आरोप, महिलाओं सहित सैकड़ों लोग पहुंचे पुलिस कार्यालय, पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, मुक़दमा दर्ज होने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, गदागंज के पूरे कलवारन मजरे पयागपुर का मामला।

➡रायबरेली- पूर्व प्रधान के भाई ने गोली मारकर की आत्महत्या, गोली लगने से संतोष साहू की मौके पर हुई मौत, लम्बे समय से बीमार था प्रधान का भाई, मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी, गदागंज क्षेत्र के मुत्व्वली पुर गांव का मामला।

➡महराजगंज- सोनौली बार्डर पर पुलिस, एसएसबी को बड़ी कामयाबी, 72 लाख 80 हजार नेपाली रुपये के साथ 1 गिरफ्तार, सुभाष सुनार नेपाली नागरिक के पास से रुपये बरामद, चेकिंग में फोर्ड इको स्पोर्ट नेपाली गाड़ी से रुपये बरामद।

➡हमीरपुर- कंस मेले के समापन पर लगे बार बालाओं के ठुमके,13 साल बाद आयोजित किया गया कार्यक्रम,राम लीला ग्राउंड में आयोजित था कार्यक्रम,डांस देखने के दौरान दर्शकों में हुई हाथापाई,मौदहा कोतवाली में आयोजित हुआ था कार्यक्रम.

➡गाजियाबाद- डॉक्टर को मिली जान से मारने की धमकी,डॉक्टर अरविंद वत्स को मिली धमकी,सर तन से जुदा करने की मिली धमकी,
अमेरिका के नम्बर से मिली धमकी,
डॉक्टर अरविंद वत्स हिन्दू संगठन में हैं
,सिहानी गेट इलाके का मामला.

➡बागपत- रमाला थाने से फ़रार आरोपी गिरफ्तार,दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पुलिस ने आरोपी संदीप को किया गिरफ्तार,थाना प्रभारी, हैड कांस्टेबल को किया था लाईन हाज़िर,रमाला थाना पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल.

➡आगरा- दबंग ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा,घर में घुसकर महिला को पीटा,महिला के साथ जमकर की मारपीट,महिला के पति की तहरीर पर केस दर्ज,पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी,खेरागढ़ थाना क्षेत्र का मामला.

➡ललितपुर- युवक के अपहरण के मामले में केस दर्ज, 6 नामजद सहित 6 अज्ञात पर केस दर्ज, पुलिस ने 5 अपहणकर्ताओं को लिया हिरासत में, एमपी के गुना के पास से हुई गिरफ्तारी, सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡महाराजगंज- CO सुनील दत्त दुबे का वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया पर रील बनाकर पोस्ट करते हैं CO, महाराजगंज के निचलौल सर्किल में सुनील दुबे तैनात, कई गानों पर CO सुनील दत्त दुबे का वीडियो वायरल।

➡सम्भल- किशोरी से बुजुर्ग ने किया रेप का प्रयास,सीढ़ी लगाकर बुजुर्ग पड़ोसी चढ़ा था छत पर,किशोरी के चीखने पर मौके पर पहुंचे परिजन,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡आगरा- आगरा में गैर मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वे शुरू,तहसील स्तर सर्वे के लिए 6 टीमें की गठित,टीम में SDM, BSA को किया गया है नामित,शासन द्वारा दिए गए 13 बिंदुओं पर होगी जांच.

➡बरेली- सीवर टैंक में युवक का शव मिलने से सनसनी,हत्याकर शव सीवर टैंक में फेंकने की आशंका,मृतक युवक की शिनाख्त में लगी पुलिस,सुभाष नगर के पुराना BSA ऑफिस के पास की घटना.

➡ग्रेटर नोएडा- खुलेआम किराना स्टोर पर बेचा जा रहा पेट्रोल,किराना स्टोर से पुलिस भी भरवा रही पेट्रोल,वीडियो में पुलिस भी पेट्रोल डलवाती आई नज़र,जारचा थाना क्षेत्र के खटाना गांव का मामला.

➡आगरा- पुलिस और गूगल से बची युवक की जान,सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस,गूगल लोकेशन के जरिये पुलिस पहुंची,कर्ज में डूबे युवक की बचाई जान,आगरा पुलिस का सराहनीय प्रयास.

➡अमेठी- तेज रफ्तार कार और बाइक में जोरदार टक्कर,बाइक सवार 2 युवक गंभीर रूप से हुऐ घायल,स्थानीय लोगों ने घायलों को भेजा इलाज के लिए,जामो थाना क्षेत्र के पूरब गौरा का मामला.

➡झांसी- झांसी में नर्सिंग होम और होटलों का सर्वे,बिना मानक के चल रहे हैं होटल, नर्सिंग होम,झांसी विकास प्राधिकरण के अफसरों की लापरवाही,नोटिस देखर सिर्फ खानापूर्ति करते हैं अफसर.

➡एटा- युवती का तालाब में उतराता मिला शव,पुलिस ने तालाब से युवती के शव को निकाला,युवती मानसिक रूप से चल रही थी परेशान,थाना कोतवाली नगर के श्याम नगर का मामला.

➡एटा- दौड़ लगा रहे युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर,हादसे में युवक की मौके पर दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना कोतवाली देहात के नंद गांव की घटना.

➡सीतापुर- अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाई फांसी,काफी समय से युवक चल रहा था परेशान,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोतवाली महमूदाबाद इलाके का मामला.

➡कानपुर- संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव,ग्रामीणों ने पुलिस को दी घटना की सूचना,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सजेती थाना क्षेत्र के कोरिया गांव की घटना.

➡आगरा- मामूली विवाद में दबंगों ने पड़ोसी से की मारपीट,मारपीट में महिला सहित 3 लोग घायल,पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार,अछनेरा थाने के नगला लालदास की घटना.

➡संतकबीरनगर- छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,संतकबीरनगर के महादेवा गांव का मामला.

➡देहरादून- 44 घंटे बाद SDM अनिल चन्याल का लगा पता,एसडीएम ने डीएम को फोन करके दी जानकारी,स्वास्थ्य कारणों के चलते निकल गए थे एसडीएम,पुलिस की 4 टीमें लापता SDM को तलाश रही थी.

➡दिल्ली- EWS-सामान्य वर्ग को 10% आरक्षण मामला,सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई जारी,CJI यूयू ललित की अध्यक्षता में सुनवाई,आर्थिक आधार पर 10% आरक्षण देने की मांग.

➡दिल्ली- जल्द होगा दिल्ली MCD की चुनाव तिथि का एलान,MCD में अधिकतम 250 सीट निर्धारित की गई है,पहले MCD को 2 अलग-अलग निगमों में बांटा गया था,एकीकृत हुए वार्डों के नक्शे जारी किए गए
MCD चुनाव तिथियों के एलान की सुगबुगाहट तेज,हर वार्ड में जनसंख्या 50 से 60 हजार निर्धारित होगी.

➡दिल्ली- आम आदमी पार्टी की बढ़ी मुश्किलें, 7 साल पुराने मामले में 2 विधायक दोषी, आप के 2 MLA को कोर्ट ने दोषी ठहराया, अखिलेश त्रिपाठी और संजीव झा दोषी, 2015 में भीड़ उकसाने,दंगा कराने के मामले में दोषी, राउस एवेन्यू कोर्ट में 21 सितंबर को सुनाई जाएगी सजा।


Related Articles

Back to top button