WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशकरनैलगंज परसपुरगाज़ियाबादवाराणसीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें……18.10.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें……

➡️लखनऊ- US डेलीगेशन के साथ सीएम योगी की मीटिंग जारी,US इंडिया स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप फोरम से मुलाकात,US डेलीगेशन को यूपी के बारे में जानकारी दी गई,साढ़े पांच साल में हुए विकास कार्यों के बारे में बताया गया,उपलब्धियों,इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास से अवगत कराया गया,प्रदेश के मुख्य सचिव और IDC ने डेलीगेशन से बात की,उत्तर प्रदेश डाटा सेंटर के हब के रूप के उभरा,उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस-वे प्रदेश बना,USISPF के अध्यक्ष, CEO मुकेश अघी मीटिंग में बोले,यूपी में कानून व्यवस्था में अच्छा सुधार- मुकेश अघी,निवेश को लेकर यूपी में पारदर्शिता है – मुकेश अघी,यूपी निवेश को लेकर इंडिया में रोल मॉडल- मुकेश अघी,यूपी अन्य राज्यों के लिए एक रोल मॉडल- मुकेश अघी।

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी के ब्रांड यूपी की मचेगी धूम, US से आए डेलीगेशन से आज CM की मुलाकात होगी, निवेश के साथ एडवांस इंफ्रा के लिए बड़ी सफलता, GIS-23 से पहले CM योगी को बड़ी सफलता, 2 दिनों में CM से मिलने को आतुर विकसित देश, USISPF के डेलीगेट्स के साथ सीएम की मीटिंग, 31 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज मीटिंग करेगा, यूपी में बड़े निवेश का रास्ता बनाएगा US फोरम, ‘3T कॉन्सेप्ट’ का यूएस में ब्रांडिंग करेगा डेलीगेशन, 24 घंटे में विदेश से आए डेलीगेट्स से दूसरी बड़ी मीटिंग, यूएस इंडिया स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप फोरम से मुलाकात.

➡️लखनऊ- 22 अक्टूबर 2021 को युवक की मौत मामला,तत्कालीन पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज हुआ,सरोजनी नगर थाने के पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज,मानवाधिकार आयोग के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा,घटना के समय जिम्मेदारी न निभाने पर केस हुआ,घटना के समय पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था,वीरेंद्र की मारपीट के बाद अस्पताल में मौत हुई थी,IPC की धारा 166A के तहत पुलिसवालों पर केस दर्ज।

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, समाजवादी पार्टी पर ब्रजेश पाठक ने बोला हमला, अल्पसंख्यक समाज को सपा ने कुछ नहीं दिया- पाठक, मुस्लिमों के लिए सपा ने कुछ नहीं किया – पाठक, समाजवादी पार्टी खुद को ठेकेदार समझती है- पाठक, BJP सभी समाज को साथ लेकर चल रही है – पाठक, अयोध्या में भव्य दीपोत्सव मना रहे हैं- ब्रजेश पाठक.

➡️लखनऊ- US डेलीगेशन के साथ सीएम योगी की मीटिंग,US इंडिया स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप फोरम से मीटिंग,डेलीगेशन को यूपी के बारे में जानकारी दी गई,साढ़े पांच साल में हुए विकास कार्यों के बारे में बताया,उपलब्धियों,इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास से अवगत कराया,मुख्य सचिव और IDC ने डेलीगेशन से बात की।

➡️लखनऊ- UPCB बैंक की मुख्य शाखा में फ्रॉड मामला, सहकारी बैंक से 163 करोड़ निकालने का था प्रयास, बैंक अफसरों की सतर्कता से ट्रांजेक्शन रोका गया, कल पूर्व कर्मचारी अपने साथी के साथ बैंक आया था, बैंक में घुसा पूर्व कर्मचारी हिरासत में लिया गया, शक के दायरे में आए अन्य 2 कर्मचारियों की तलाश , शाखा प्रबंधक की तहरीर पर हजरतगंज थाने में केस, साइबर सेल थाने से लेकर STF जांच में लगाई गई.

➡️लखनऊ- पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह का बयान,अयोध्या में भव्य दीपोत्सव होगा – जयवीर सिंह,पीएम नरेंद्र मोदी बनेंगे दीपोत्सव के साक्षी- जयवीर,गोबर से बने 18 लाख से ज्यादा दीये जलेंगे- जयवीर,विदेशी कलाकार करेंगे रामलीला में मंचन- जयवीर।

➡️मेरठ- हस्तिनापुर के भीमकुंड पर नाव पलटने का मामला,ग्रामीणों में पीडब्ल्यू और प्रशासन के खिलाफ आक्रोश,एक महीने पहले दिया था पुल बनाने का आश्वासन,महीनों बाद भी अब तक प्रशासन ने नहीं बनाया पुल,नाव प्लर से टकराने के बाद नाव में भरा था पानी,तैरकर निकले व्यक्ति ने बताई आंखों देखी घटना,एप्रोज फुल टूटने के बाद रास्ता पार कर रहे थे लोग।

➡️गोंडा- प्राइमरी स्कूल के 3 बच्चों की मौत का मामला, हादसे के बाद मौके पर मची चीख पुकार, सूचना पर घटनास्थल पहुंचे एसडीएम, सीओ, पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, 3 बच्चों की मौत से सूबेदार पुरवा में मातम, बच्चों को रौदने वाली कार की सरगर्मी से तलाश, बाराबंकी से लखनऊ तक हर नाके पर चेकिंग, गोंडा से लखनऊ की ओर जा रही थी कार.

➡️बलिया- पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप ने सीएम को लिखा पत्र, किशोरी कांड को लेकर सीएम को लिखा पत्र, इस घटना का तार कहां तक जुडा- आनंद, पीड़िता का हत्या का प्रयास क्यों किया जांच हो -आनंद, नगरा में पीड़िता के ऊपर हुआ है जानलेवा हमला.

➡️अमरोहा- रिटायर्ड कर्मचारी की हत्या से मचा हड़कंप,हत्या के बाद घर का नौकर हुआ फरार,8 दिन पहले काम के लिए नौकर को रखा था,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी,फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए,थाना देहात इलाके आरजू कॉलोनी का मामला।

➡️अयोध्या- 23 अक्टूबर को अयोध्या आएंगे पीएम मोदी, शाम 5 बजे श्रीराम जन्मभूमि पर दर्शन करेंगे, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र साइट का अवलोकन करेंगे, भगवान श्रीराम के राज्य अभिषेक के साक्षी बनेंगे, साढ़े 6 बजे घाट पर आरती कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, 6:40 पर रामजी की पैड़ी पर दीपोत्सव में हिस्सा लेंगे, साढ़े सात बजे ग्रीन और डिजिटल आतिशबाजी देखेंगे

➡️नोएडा- कुत्तों के हमले से 1 साल के मासूम बच्चे की मौत, सोसायटी वालों ने RWA अध्यक्ष का किया बहिष्कार, कल से अब तक प्राधिकरण से नहीं पंहुचा कोई सोसायटी, मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने में जुटी, सेक्टर 100 लोटस वुलवर्ड का मामला.

➡️बुलन्दशहर- हथियार सप्लायर कुर्बान के ठिकाने पर एनआईए की रेड, एनआईए ने असलाह सप्लायर कुर्बान के घर पर की रेड, इंटरनेशनल अवैध असलहों का सौदागर रहा है कुर्बान, अवैध असलहों का सौदागर कुर्बान की हो चुकी है मौत, कुर्बान के गैंग का अब कौन कर रहा संचालन की जांच.

➡️अमरोहा- डिप्टी कलेक्टर की सरकारी गाड़ी में फर्जीवाड़े का खुलासा, फर्जी नंबर प्लेट लगी गाड़ी से चलते थे डिप्टी कलेक्टर, जिला सड़क सुरक्षा समिति में हुआ पर्दाफाश, सरकारी इनोवा कार पर था बलेनो कार का नंबर, फर्जीवाड़े का खुलासा होते ही कार चालक रफूचक्कर, डिप्टी कलेक्टर के पद पर तैनात है सुधीर कुमार, डीएम बीके त्रिपाठी ने मामले में बैठाई जांच.

➡️प्रयागराज- राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस से जुड़ी खबर, युवाओं को रोजगार दिलाने की मुहिम शुरू करेगा RSS, छोटे स्वदेशी उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए भी मुहिम, स्वरोजगार के लिए भी प्रेरित करेंगे RSS के स्वयंसेवक, सरकार की स्टार्टअप योजना का भी प्रचार करेगा RSS, प्रयागराज में चल रही बैठक में बेरोजगारी पर जताई चिंता, अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की वार्षिक बैठक चल रही.

➡️अम्बेडकरनगर- नगर पालिका टाण्डा में लाखों रुपये का बंदरबांट, अधिकारियों और ठेकेदार की मिलीभगत आई सामने, ऑडिट विभाग ने पकड़ा 10 लाख रुपये का मामला, 4 साल पहले टैक्सी स्टैंड नीलामी में हुआ था घपला, स्टैंड ठेकेदार के नाम निकला 10 लाख का बकाया, ऑडिट विभाग ने आपत्ति जताते हुए पत्र किया जारी, नगर पालिका टाण्डा में ऑडिट रिपोर्ट पहुंचते ही हड़कंप।

➡️बांदा- 7 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म का मामला आया सामने,चाऊमीन खिलाने के बहाने बच्ची को ले गया था पड़ोसी,खोजने पर घरवालों को अचेत अवस्था में मिली मासूम,पिता की तहरीर पर कोतवाली में केस दर्ज,आरोपी युवक पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज,पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा,आरोपी युवक की तलाश में जुटी कोतवाली पुलिस,शहर कोतवाली के एक मोहल्ले का मामला।

➡️वाराणसी- रणदीप सुरजेवाला की MP/MLA कोर्ट में पेशी,22 साल पुराने एक मामले में कोर्ट में हुई पेशी,धरना-प्रदर्शन के दौरान तोड़फोड़ मामले में केस,वाराणसी के कैंट थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा,हमें न्याय प्रक्रिया पर पूरा विश्वास – सुरजेवाला।

➡️रायबरेली- एसपी ऑफिस के बाहर बच्चों के साथ परिवार धरने पर,न्याय न मिलने से नाराज है परिवार,दबंगों ने पीड़ित के घर में बीते दिनों की थी आगजनी,मुकदमा न दर्ज होने से आहत परिवार बैठा धरने पर,एसपी आलोक प्रियदर्शी की गाड़ी रोककर लगाई गुहार,जगतपुर थाना के उबार्नी गांव के रहने वाले हैं पीड़ित।

➡️मैनपुरी- अवैध पटाखा फैक्ट्री में लगी आग,एक व्यक्ति गंभीर रूप से हुआ घायल,प्रतिबंधित पटाखे बनाए जा रहे थे फैक्ट्री में,बड़ी मात्रा में बन रहे थे देशी अवैध पटाखे,थाना क्षेत्र के गांव धारापुर की घटना।

➡️देहरादून- BJP प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम का उत्तराखंड का दौरा, दुष्यंत गौतम बीजेपी प्रदेश कार्यालय में करेंगे बैठक, नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, अलग-अलग मोर्चे के अध्यक्षों के साथ करेंगे बैठक, पार्टी के सभी पदाधिकारियों को देंगे अहम निर्देश, विजयवर्गीय के बाद दुष्यंत का दौरा है महत्वपूर्ण.

➡️देहरादून- विधानसभा से बर्खास्त कर्मचारियों को HC से मिला स्टे, सरकार,विधानसभा अध्यक्ष के फैसले पर उठ रहें सवाल, सरकार क्या छोड़ी कमजोरियां,कर्मचारियों को राहत मिली, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह ने दिया बड़ा बयान, सरकार ने लोक हित में फैसला लिया था- प्रदेश प्रवक्ता, अभी कोर्ट में है पुरजोर तरीके से लड़ा जाएगा-प्रदेश प्रवक्ता.

➡️केदारनाथ- केदारनाथ में हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार,केदारनाथ में एक हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश,केदारनाथ से 2 किमी दूर गरुड़चट्टी में हादसा,निजी कंपनी का हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार,हेलीकॉप्टर हादसे में 6 लोगों की मौत की खबर,आर्यन कंपनी का बताया जा रहा है हेलीकॉप्टर,केदारनाथ से लौटते समय हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार।

➡️अल्मोड़ा- स्टार्ट-अप कॉन्क्लेव,PM किसान सम्मेलन का हुआ आयोजन, कृषि अनुसंधान संस्थान ने किया LCD से सीधा प्रसारण, सांसद अजय टम्टा ने किसान सम्मेलन में किया शिरकत, किसानों को वैज्ञानिक विधि,स्टार्ट अप से जुड़ने को प्रोत्साहित, सरकार किसानों की आय बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध-अजय, किसानों की आय बढ़ाने के लिए सरकार मदद कर रही-अजय, खाते में 2-2 हजार DBT से 16 हजार करोड़ रुपए डाले-अजय.

➡️अल्मोड़ा- BSNL ऑफिस में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग,BSNL एक्सचेंज सर्वर रुम पूरी तरह से जलकर राख,फायर बिग्रेड की टीम पहुंचकर आग पर पाया काबू,आस-पास के कई जिले संचार सेवा से प्रभावित-GM,कल शाम तक संचार सेवा सुचारू की जाएगी-GM।

➡️हल्द्वानी- स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली थी धमकी,धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट,एलआईयू समेत जीआऱपी की टीमें अलर्ट,GRP समेत बम निरोधक दस्ता अलर्ट-SSP,स्टेशनों,शहरों में चेकिंग अभियान जारी-SSP।

➡️दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट,कश्मीर में आतंकी हत्या कर रहे हैं- प्रियंका गांधी,यूपी के मजदूरों और कश्मीरी पंडित की हत्या- प्रियंका,शोपियां घटना की प्रियंका गांधी ने निंदा की,सरकार के पास एक्शन के नाम पर खोखले बयान- प्रियंका।

➡️दिल्ली- डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की कोर्ट में पेशी, IRCTC घोटाला मामले में तेजस्वी की पेशी, राऊज एवेन्यू की सीबीआई कोर्ट में पेशी होगी, डिप्टी CM तेजस्वी यादव पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे.

➡️दिल्ली- IRCTC घोटाला मामले में तेजस्वी यादव को राहत,राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत रद्द करने से इनकार किया,कोर्ट ने सीबीआई की मांग को खारिज किया,CBI की याचिका पर कोर्ट ने तेजस्वी को दी नसीहत,सोच समझकर बोला करें – कोर्ट।

https://www.shekharnews.com//
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button