उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:00 बजे की बड़ी खबरें…….* 30.08.22

https://www.shekharnews.com:/

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:00 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- पार्सल की जांच के लिए डाकघरों में लगेंगे स्कैनर, मुख्यालय ने स्कैनर लगाने के लिए तैयारियां की शुरू, स्कैनर लगने से डाकघरों की बढ़ेगी सुरक्षा, प्रस्ताव पर जल्द लग सकती है अंतिम मुहर, राजधानी में 125 से अधिक छोटे और बड़े डाकघर हैं.

➡लखनऊ- केजीएमयू के डॉक्टरों ने शुरू किया आंदोलन, कई साल बाद एक बार फिर आंदोलन की राह पर डॉक्टर, वेतन को लेकर 5 सितंबर के बाद ठप करेंगे ओपीडी, सोमवार को डॉक्टरों ने काला फीता बांधकर किया काम, 2 साल बीत जाने के बाद भी भुगतान न करने का आरोप, शासन के आदेश के बाद भी भुगतान न कराने का आरोप.

➡लखनऊ- मिशन 2024 पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव , हर जिले में डेरा डालेंगे सपा अध्यक्ष अखिलेश, मिशन 2024 की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी, अखिलेश प्रदेश के विभिन्न जिलों में करेंगे जनसभा, चुनाव के पहले हर जनपद में अखिलेश डालेंगे डेरा, सदस्यता अभियान की समीक्षा,संगठन समीक्षा करेंगे.

➡लखनऊ- BJP विधायकों और पदाधिकारियों के बीच क्रिकेट मैच, खेलो इंडिया अभियान के तहत खेला जा रहा क्रिकेट मैच, लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेला जा रहा मैच.

➡लखीमपुर- लखीमपुर में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, मां और बेटे का बंद कमरे में मिला शव , हत्या कर कमरे में ताला लगाकर बन्द किया गया, पुलिस ने ताला तोड़कर दोनों शवों को बरामद किया, कल पति ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या की थी, पति पर ही पुलिस हत्या करने की आशंका जता रही, दोनों की हत्या कर खुद फांसी पर लटकाने की आशंका, पलिया थाना क्षेत्र के मलंगा गांव में हुई वारदात.

➡औरैया- शिवपाल सिंह यादव का औरैया दौरा आज, शिवपाल यादव आज कार से इटावा से बिधूना पहुंचेंगे, विधूना में सुबह 10.30 बजे पहुंचेंगे शिवपाल यादव, बिधूना में नितिन गुप्ता के शोकाकुल परिवार से मिलेंगे, पारिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे.

➡आगरा- रुपए के विवाद में 2 शिक्षकों में हुई मारपीट , दबंग शिक्षक ने दूसरे शिक्षक को लाठी से पीटा, शिक्षक की पिटाई से दूसरा शिक्षक गंभीर घायल, बाइक के रुपए के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद, शिक्षक पर मारपीट,स्कूल के दस्तावेज फाड़ने के आरोप, पास के गांव के ही निवासी हैं दोनों सहायक शिक्षक, रोना की घड़ी प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡प्रयागराज- काशी विश्वनाथ,ज्ञानवापी मामले में आज HC में होगी सुनवाई, जस्टिस प्रकाश की एकलपीठ मामले में कर रही है सुनवाई, एएसआई सर्वेक्षण के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई, अप्रैल 2021 में वाराणसी कोर्ट ने एएसआई सर्वेक्षण का दिया है आदेश, मस्जिद कमेटी,वक्फ बोर्ड की तरफ से HC में दाखिल की गई है याचिका, मंदिर पक्ष की तरफ से हाईकोर्ट में बहस हो चुकी है पूरी, वक्फ बोर्ड,मस्जिद कमेटी की तरफ से कोर्ट में रखा जा रहा पक्ष.

➡कन्नौज- हाजी शरीफ चौकी इंचार्ज पर दर्ज हुआ रेप का मुकदमा, पीड़िता ने चौकी इंचार्ज के खिलाफ दी थी तहरीर, गिरफ्तार चौकी इंचार्ज अनूप मौर्या आज भेजे जाएंगे कोर्ट, महिला को सरकारी आवास में बुलाकर किया था रेप,. चौकी क्षेत्र की एक महिला के साथ किया था रेप, एक मामले में हस्ताक्षर करने के बहाने से घर बुलाया था.

➡मुरादाबाद- छेड़छाड़ से आजिज छात्रा ने पिया तेजाब, 7 दिन से अस्पताल में भर्ती है नाबालिग छात्रा, तहरीर देने के बाद भी दो दिन चुप रही पुलिस, एसएसपी के दखल के बाद दर्ज हुआ है केस, आरोपी सौरभ ठाकुर की अभी गिरफ्तारी नहीं, मझौला क्षेत्र के कॉलेज में 11वीं की है छात्रा.

➡बस्ती – विकलांग वीरेंद्र काट रहा अधिकारियों के चक्कर, विकलांग की नहीं कर रही थाने की पुलिस सुनवाई, मनबढो ने जबरन गिरा दी दीवार और चन्नी, दबंगई के बल पर दीवार, चन्नी उजड़ते वीडियो वायरल, पुलिस के सामने दीवार जुड़वाने को लेकर हुआ था समझौता, मनबढ़ ने नहीं जुड़वाने दी दीवार जान से मारने की धमकी दी, गौर थाना क्षेत्र के सांवडीह गांव का मामला.

➡गोरखपुर- विधायक विपिन सिंह के पारिवारिक विवाद का मामला, पारिवारिक विवाद से जुड़ा वीडियो,कथित तहरीर वायरल, विधायक विपिन सिंह उनके भाई के बीच हुआ था विवाद, बड़े भाई डॉ. कौशल किशोर सिंह के बीच हुआ था विवाद , डॉ. कौशल ने कैंट थाने में तहरीर देने का दावा किया है, विधायक और उनका परिवार दाउदपुर में ही रहता है, प्रॉपर्टी पिता अंबिका सिंह और मां के नाम पर है प्रॉपर्टी, विधायक मां से पूरी प्रॉपर्टी अपने नाम कराना चाहते हैं, इसे लेकर परिवार में काफी दिनों से विवाद चल रहा है, पुलिस का कहना अभी तक मामले में तहरीर नहीं मिली है.

➡मेरठ- कूड़ा निस्तारण में नगर निगम की तानाशाही, कूड़ा उठे या नहीं, जनता को देना होगा यूजर चार्ज, अब यूजर चार्ज को हाउस टैक्स जोड़ने की तैयारी, एक सितंबर से यूजर चार्ज की निगम करेगा वसूली. कूड़ा कलैक्शन व्यवस्था निजी कंपनी को दी गयी, संकरी गलियों के लिए ई-रिक्शा नहीं खरीदे गये.

➡बिजनौर- दामाद की गला घोंटकर हत्या करने का मामला, ससुरालियों ने हत्या कर शव जंगल मे फेंखा था, पुलिस ने ससुर, सास, 2 के खिलाफ केस दर्ज किया, पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना मण्डावर के अंगाखेड़ी इलाके का मामला..

➡आगरा- युवती ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, नौकरी दिलाने के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म, पीड़िता की तहरीर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, दो नामजद और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एत्माउद्दौला थाने के टेढ़ी बगिया का मामला.

➡हरदोई- शातिर अपराधी की 52 लाख की संपत्ति कुर्क, शातिर अभियुक्त नीरज कुमार की संपत्ति कुर्क, 49 लाख का आवासीय प्लाट किया गया कुर्क, 3 लाख रुपए कीमत की कार को किया गया कुर्क, शातिर पर लूट, हत्या के प्रयास के मुकदमे हैं दर्ज, DM के आदेश पर पुलिस ने की कुर्की की कार्रवाई, हरदोई की माधौगंज पुलिस ने की कार्रवाई.

➡आगरा- दो बच्चों समेत मां के गायब होने से हड़कंप, 28 अगस्त को बाजार जाने के लिए निकले थे तीनों, पति की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की, पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की, बाह थाना क्षेत्र के बटेश्वर का मामला.

➡प्रयागराज- काशी विश्वनाथ,ज्ञानवापी मामले में आज सुनवाई, ASI सर्वेक्षण के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका, 2021 में वाराणसी कोर्ट ने सर्वेक्षण का दिया था आदेश, मस्जिद कमेटी,वक्फ बोर्ड की तरफ से HC में याचिका, मंदिर पक्ष की तरफ से हाईकोर्ट में बहस हो चुकी पूरी, वक्फ बोर्ड,मस्जिद कमेटी हाईकोर्ट में रखेंगे अपना पक्ष.

➡मुरादाबाद – बिना टिकट दबंगई से बस में चढ़ा सिपाही, टिकट मांगने पर बस कंडक्टर को धमकाया, बस में जमकर बवाल, कंडक्टर ने रोकी बस, कुंदरकी थाने पर बस रोककर सिपाही की शिकायत, खुद को औरैया में तैनात बता रहा है सिपाही, मुरादाबाद के कुंदरकी में आगरा हाइवे की घटना.

➡मिर्जापुर – खतरे के निशान से ऊपर बह रही गंगा नदी, 183 गांव में बाढ़ का पानी घुसा, रास्ते में पानी भर जाने से रास्ता बन्द, 78.11 मीटर पर स्थिर है गंगा नदी, प्रशासन लोगों को सुरक्षित स्थान पर निकाल रहा, बाढ़ क्षेत्रों में नाव के सहारे लोगों को निकाला जा रहा.

➡गाजियाबाद- दिल्ली में मनीष सिसोदिया के घर छापेमारी मामला, आज सीबीआई की टीम पहुंचेगी गाजियाबाद पीएनबी, सेक्टर 4 वसुंधरा में PNB बैंक में लॉकर की करेगी जांच, मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी साथ मौजूद रहेंगी, 11 बजे सिसोदिया को अलॉट लॉकर्स की होगी जांच.

➡बरेली- 1 करोड़ की बिजली चोरी मामले में केस दर्ज, मेधांश अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज, अलग से केबिल डालकर बिजली चोरी की, बिजली विभाग की टीम ने छापा मारकर पकड़ा, बिजली विभाग की तरफ से दर्ज कराई गई FIR, बरेली के मेधांश अस्पताल में बिजली चोरी पकड़ी गई.

➡मेरठ- परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात, एक दर्जन बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाया, महिलाओं, पुरुषों को हथियारों के बल पर बंधक बनाया, बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को कमरे में बंद किया, 10 तोला सोना लाखों की नकदी लूट ले गए बदमाश, घर में लूटपाट डकैती की वारदात से इलाके में दहशत, थाना मुंडाली के नगलामल गांव की वारदात.

➡संभल- ब्लड बैंक में दबंगों ने की मारपीट, तोड़फोड़, ब्लड खरीदने आए थे चार से पांच लोग, ब्लड बैंक में नहीं था उनके ग्रुप का ब्लड, मना करने पर भड़के सभी आए हुए लोग, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, संभल क्षेत्र का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡लखीमपुर- पुजारी ने व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की, बाहर से आए श्रद्धालु को चोर समझकर पीटा, पुलिस ने पुजारी को हिरासत में लिया, हैदराबाद के शीतलपुर में हुई निर्मम हत्या.

➡संभल- ब्लड बैंक में दबंगों ने की मारपीट, तोड़फोड़, ब्लड खरीदने आए थे चार से पांच लोग, ब्लड बैंक में नहीं था उनके ग्रुप का ब्लड, मना करने पर भड़के सभी आए हुए लोग, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, संभल क्षेत्र का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡बरेली – स्मैक तस्करों के खिलाफ बरेली पुलिस की कार्रवाई, 19 स्मैक तस्करों की 108 करोड़ की संपत्ति जब्त, सभी जब्त संपत्तियों पर लगाई गई लाल झंडी, एसएसपी बरेली ने जारी किए कार्रवाई के आंकड़े

➡सीतापुर- दारोगा मुकेश दे रहे भद्दी भद्दी गालियां, दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, ज़मानत कराने को लेकर दे रहा गाली, कोतवाली मिश्रिख में तैनात हैं दारोगा मुकेश.

➡हल्द्वानी- शहीद धर्मेंद्र गंगवार का पार्थिव शरीर पहुंचा घर, लालकुआं गांधीनगर स्थित आवास पर पहुंचा पार्थिव शरीर, जेसीओ धर्मेंद्र गंगवार लेह लद्दाख में हुए शहीद, ड्यूटी के दौरान हृदय गति रुकने से हुआ धर्मेंद्र का निधन, पार्थिव शरीर पहुंचते ही देशभक्ति नारों से गूंज उठा लालकुआं, थोड़ी देर बाद मुक्तिधाम में धर्मेंद्र का होगा अंतिम संस्कार.

➡कालाढूंगी – चकलुवा में संदिग्ध शव मिलने का मामला, पुलिस ने शव मिलने की घटना का किया खुलासा, दोस्त ने कहासुनी के बाद गला दबाकर की थी हत्या, कालाढूंगी के चकलुवा थाना क्षेत्र की घटना.

➡हरिद्वार – चार महिलाओं से जबरन देह व्यापार कराने का मामला, पुलिस ने आरोपी दंपति को किया गिरफ्तार , महिलाओं को बंधक बनाकर करा रहे थे देह व्यापार, हरिद्वार में नौकरी दिलाने के बहाने की वारदात, रानीपुर कोतवाली में सीओ सदर ने किया खुलासा.

➡अल्मोड़ा- राज्य में UKSSSC पेपर लीक मामला गर्माया, चैघानपाटा में गांधी पार्क में युवाओं का प्रदर्शन, सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं प्रदर्शन में शामिल, पेपर लीक मामले की सीबीआई से जांच की मांग, सरकार से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

➡दिल्ली- 2021 में देश में कुल 29,272 मर्डर हुए- NCRB रिपोर्ट, सबसे अधिक 3717 हत्या के मामले UP में दर्ज- NCRB रिपोर्ट, 2799 हत्याओं के साथ बिहार नंबर 2 पर- NCRB रिपोर्ट, एमपी में 2034, हरियाणा में 1112 हत्या के मामले- NCRB डाटा, राजस्थान में 1786, पश्चिम बंगाल में 1884 मामले दर्ज- NCRB, झारखंड में 1573 हत्या के मामले- NCRB डाटा.

➡महाराष्ट्र- कमाल राशिद खान को पुलिस ने अरेस्ट किया, मलाड पुलिस ने केआरके को गिरफ्तार किया, साल 2020 में विवादित ट्वीट को लेकर अरेस्ट, मुंबई एयरपोर्ट पर ही पुलिस ने गिरफ्तार किया, KRK को आज बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा.


https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button