WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दुपहर 12 बजे की बड़ी खबरें……21.08.22

शेखर न्यूज़ पर दुपहर 12 बजे की बड़ी खबरें……21.08.22

➡लखनऊ- 5375 परिवारों को गृह प्रवेश का इंतजार,प्री-पेड मीटर न लगने से लोग नहीं कर पा रहे ग्रह प्रवेश,दो महीने पहले आवेदन पर भी नहीं मिल रहा कनेक्शन,स्टॉक में प्रीपेड मीटर की कमी कनेक्शन धारी परेशान,वृंदावन 400 लोग ,राजभवन 200, बीकेटी में 134,चिनहट 116 ,सीतापुर रोड 101,अमीनाबाद में 80,हुसैनगंज 60 कानपुर रोड पर 55 लोग कर रहे इंतजार,शुल्क जमा करने के बाद भी नहीं मिला कोई समाधान.

➡लखनऊ- प्रसपा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष का लखनऊ आगमन,प्रसपा प्रदेश अध्यक्ष आदित्य यादव आज आएंगे लखनऊ,11 बजे आगरा एक्सप्रेस-वे लखनऊ टोल पर होगा स्वागत,पार्टी कार्यालय में आदित्य यादव आज करेंगे अहम बैठक.

➡लखनऊ- बंथरा थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद,बेटी की शादी के लिए बनवाए जेवरात हुए चोरी,ऐन गांव मे लाखों रुपए के गहने समेत नगदी चोरी,बंथरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡कुशीनगर- मंत्री एके शर्मा,कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का दौरा आज,बुद्ध मंदिर दर्शन,बुद्ध घाट निरीक्षण करेंगे दोनों मंत्री,सुबह 9:35 से 9:45 बजे तक निरीक्षम कार्यक्रम,बुद्ध मंदिर दर्शन,बुद्ध घाट निरीक्षण करेंगे दोनों मंत्री,मुक्तिधाम का उद्घाटन हेतिमपुर में होगा सम्पन्न,नगर पालिका परिषद हाटा के कार्यालय का उद्घाटन,अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे मंत्री,लाभार्थियों का सम्मान, प्रमाण पत्र वितरण,जनसभा.

➡ग्रेटर नोएडा- 3 साल के बच्चे का युवक ने किया अपहरण,बुलंदशहर से मासूम को पुलिस ने किया बरामद,मासूम के मिलते ही फूटू-फूट कर रो पड़ी मां,मां ने हाथ जोड़कर पुलिस का किया धन्यवाद,अपहरण का वीडियो CCTV में हो गया था कैद,आरोपी युवक को भी पुलिस ने किया अरेस्ट,बीटा 2 क्षेत्र से कल शाम हुआ था अपहरण.

➡हापुड़- दबिश देने आई उत्तराखंड पुलिस का घेराव,मुरादपुर में दबिश देने आई थी उत्तराखंड पुलिस,उत्तराखंड पुलिस का महिलाओं ने किया घेराव,उत्तराखंड में एक ट्रक लूट से जुड़ा है मामला,आरोपी को पकड़ने के लिए गांव पहुंची थी पुलिस,आरोपी की जगह पिता को हिरासत पर हंगामा,बुजुर्ग व्यक्ति को गाड़ी में बैठाकर भागी पुलिस,थाना सिंभावली के गांव मुरादपुर का मामला.

➡बिजनौर- आज जिले में 22 परीक्षा केन्द्रों पर वन रक्षक देंगे परीक्षा,परीक्षा मे 11 हजार अभ्यर्थी होंगे शामिल,जिला प्रशासन ने परीक्षा केन्द्रो को जोन मे बांटा,एक हजार अधिकारी-सरकारी कर्मचारी करेंगे निगरानी,जिले में एक ही पाली में परीक्षा होंगी सम्पन्न,सुबह 10 बजे से 12.30 बजे तक होंगी परीक्षा,परीक्षा केन्द्रों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात.

➡मथुरा- बांके बिहारी मंदिर में हादसा होने का मामला,24 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई,लापरवाही पर भी अब तक नहीं हुई कार्रवाई,पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल,क्षमता से अधिक भीड़ होने के बाद हालात हुए थे बेकाबू,घटना के वक्त जिलाधिकारी,एसएसपी भी मौजूद थे.

➡रायबरेली- समाधान दिवस में आए फरियादियों को नहीं मिली कुर्सी,अधिकारियों के सामने जमीन पर बैठे रहे फरियादी,एसडीएम आसाराम वर्मा की अध्यक्षता में था समाधान दिवस,कल समाधान दिवस का किया गया था आयोजन,फरियादियों के जमीन पर बैठने का वीडियो वायरल,डलमऊ तहसील परिसर का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡कानपुर- बीजेपी नेता गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलिया मनाते मिले,बीजेपी महिला मोर्चा उपाध्यक्ष बिंदु के साथ पकड़े गए,बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री मोहित सोनकर को पत्नी ने पकड़ा,पत्नी और उनके परिजनों ने नेताजी को चप्पलों से पीटा,कानपुर के जूही थाना क्षेत्र का मामला.

➡नोएडा- गार्ड से मारपीट गाली-गलौज का वीडियो वायरल,महिला गार्ड को दे रही भद्दी-भद्दी गालियां,सोसायटी गार्ड की महिला ने करी पिटाई,गेट खोलने में देरी की वजह से भड़क गई महिला,सेक्टर थाना 126 के जेपी सोसायटी का है वीडियो.

➡एटा- श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा,हादसे में 2 बालिकाओं की मौत,10 श्रद्धालु घायल,पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया,ट्रैक्टर में 40 श्रद्धालू सवार थे,थाना कोतवाली देहात के गांव बाबसा की घटना.

➡अमेठी- तेज रफ्तार दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर,भीषण टक्कर में दोनों ट्रकों के उड़ें परखच्चे,दोनों ड्राइवर, 1 खलासी गंभीर रूप से घायल,पुलिस ने घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती,मुंशीगंज थाने के शिवगंज की घटना.

➡बिजनौर- केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव का बिजनौर दौरा,दो दिन के दौरे पर रेल मंत्री रहेंगे बिजनौर,रेल मंत्री जिले की दो संसदीय सीटो का करेंगे दौरा,रेल मंत्री नगीना लोकसभा में करेंगे आज दौरा,बिजनौर लोकसभा में मंत्री का दौरा होगा कल.

➡बिजनौर- पहाड़ो की बारिश से गंगा नदी का जलस्तर बढ़ा,गंगा नदी किनारे बसे गांव में पानी का खतरा बढ़ा,गांव की सड़कों में गंगा का पानी घुसा,पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों को किया अलर्ट,थाना मण्डावर के दर्जन भर गांव का मामला.

➡वाराणसी- वाराणसी में उफान पर गंगा नदी का जलस्तर,चेतावनी बिंदु के करीब पहुंची गंगा नदी का जलस्तर,वाराणसी में जारी हो सकती है बाढ़ की चेतावनी,69.80 मीटर तक पहुंची गंगा नदी का जलस्तर,जिला प्रशासन ने लोगों के रहने की व्यवस्था की.

➡एटा- डीएम के निर्देश पर सपा नेता की जमीन पर कार्रवाई,अबतक 50 करोड़ रुपए की जमीन की जा चुकी कुर्क,पुलिस ने सपा नेता की 65 लाख की जमीन की जप्त,कोतवाली नगर में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मामले में कार्रवाई,कोतवाली देहात के गांव सिराव में 65 लाख की जमीन हुई जप्त.

➡मुरादाबाद- सेक्स रैकेट चलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार,महिला के साथ मिलकर चला रहे थे सेक्स रैकेट,पुलिस ने 2 नाबालिग बच्चियों को किया बरामद,छापा पड़ते ही शबाना नाम की महिला हुई फरार,थाना सिविल लाइन इलाके का मामला.

➡हरदोई- संदिग्ध परिस्थिति में युवती ने की आत्महत्या,दहेज की मांग से परेशान होकर युवती ने लगाई फांसी,घटना से परिजनों में मचा कोहराम,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पाली क्षेत्र के निजामपुर का मामला.

➡रायबरेली- सड़क हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की मौत,तेज रफ्तार कार और बाइक में टक्कर,ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में हुआ हादसा,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,भदोखर थाना क्षेत्र के दूल्हा गंज की घटना.

➡मुरादाबाद- सेक्स रैकेट चलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार,महिला के साथ मिलकर चला रहे थे सेक्स रैकेट,पुलिस ने 2 नाबालिग बच्चियों को किया बरामद,छापा पड़ते ही शबाना नाम की महिला हुई फरार,थाना मझोला इलाके का मामला.

➡कन्नौज- धारदार हथियार से युवक की हत्या से हड़कंप,हत्या को लेकर परिजनों,ग्रामीणों नहीं जानकारी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सदर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर ठकुरन की घटना.

➡अमेठी- सड़क हादसे में दर्जनों यात्री हुए घायल,9 लोग गंभीर रूप से घायल,सीएचसी में भर्ती,खड़े ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी थी रोडवेज बस,जगदीशपुर के बेचूगढ़ नेशनल हाईवे की घटना.

➡बुलंदशहर- महिला की हत्या कर शव को नाले में फेका,मृतका के सिर में चोट के निशान मिले,पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी,बुलंदशहर के पहासू कस्बे की घटना.

➡श्रावस्ती- तेज रफ़्तार अनियंत्रित कार नहर में गिरी,कार में सवार व्यापारी का नहीं लग सका पता,कार को राहगीरों, पोलिस ने निकलवाया बाहर,प्रमोद मिश्रा व्यापारी की बताई जा रही कार,गिलौला थाना क्षेत्र के मशढ़ी पुल का मामला.

➡ललितपुर- PWD की लापरवाही से किसानों के घरों में भरा पानी,सड़क निर्माण के बाद बड़ी पुलिया नहीं बनने से भरा पानी,गुस्साए ग्रामीणों ने मार्ग जाम कर की नारेबाजी,थाना वार अंतर्गत कस्बे का मामला.

➡ललितपुर- 10 घन्टों से लगातार हो रही बारिश से तालाब फटा,तालाब के फटने से NH44 हुआ जलमग्न,रोड पर पानी आने से दोनों तरह का यातायात जाम,सदर क्षेत्र के चीरा गांव के NH44 का मामला.

➡बरेली- जिले में कोरोना के 77 सक्रिय केस,जिले में जगह-जगह चलाया जा रहा ट्रेसिंग अभियान,कोरोना को लेकर जिले में अलर्ट,बाहर से आने वाले व्यक्तियों पर रखी जा रही नजर.

➡सहारनपुर- लंपी से ग्रसित पशुओं का आंकड़ा 1800 के पार,लंपी से ग्रसित 9 गायों की हुई मौत,पशुओं के संक्रमण होने से दूध उत्पादन पर असर पड़ा,लगातार बढ़ रहे संक्रमण से पशु पालकों में दहशत.

➡रायबरेली- अज्ञात वाहन की टक्कर से बुजुर्ग की हुई मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बछरावां थाने के बांदा बहराइच मार्ग तिलेडा गांव की घटना.

➡देहरादून- उत्तराखंड में अभी मौसम के तेवर तल्ख बने हुए हैं,मौसम विभाग ने आज भी भारी बारिश की संभावना,आज बागेश्वर,चमोली,पिथौरागढ़ में बारिश की संभावना,राज्य के 3 जनपदों में येलो अलर्ट जारी किया गया,मैदानी इलाकों में भी हल्की-मध्यम बारिश की संभावना.

➡अल्मोड़ा- अल्मोड़ा के स्कूलों-कॉलेजों में शिक्षकों की कमी,शिक्षकों की कमी के चलते शिक्षण कार्य बाधित,प्रधानाचार्य के स्वीकृत 166 में 138 पद रिक्त,जिले में प्रवक्ता पद के 686 पद रिक्त पड़े हैं,अलमोड़ा में एलटी के 393 पद खाली पड़े हैं,रिक्त पदों को भरने को लेकर शासन कार्यवाही कर रहा,मुख्य शिक्षा अधिकारी सुभाष चंद भट्ट ने दी जानकारी.

➡देहरादून- बरसाती नाले का पानी लगातार बढ़ रहा,अरण्यम रिसोर्ट में कुछ लोग फंसे,सूचना पर SDRF की टीम मौके पर पहुंची,SDRF की टीम रेस्क्यू कार्य में जुटी,पौड़ी गढ़वाल के मोहनचट्टी में अरण्यम रिसोर्ट.

➡टिहरी- टिहरी के ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित,नरेंद्रनगर के चाचा-भतीजा होटल के पास मार्ग बंद,भारी बोल्डर और मलवा आने के चलते राजमार्ग बंद,राजमार्ग को खोलने में जुटा संबंधित विभाग,वाहनों की आवाजाही ठप,प्रशासन ने रूट को किया डायवर्ट.

➡टिहरी- लैंडस्लाइड की चपेट में आया एक मकान,मलबे में कई जिंदगियां दफन,2 शव बरामद,स्थानीय ग्रामीणों ने 2 शवों मलबे से निकाला,5 जिंदगियां अभी भी मलबे में दफन हैं,करीब 14 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची रेस्क्यू टीम,मलबे में दबे लोगों के लिए सर्च अभियान जारी,टिहरी के सकलाना क्षेत्र के ग्वाड़ गांव का मामला.

➡हल्द्वानी- हल्द्वानी पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट,आपदा की इस घड़ी में सरकार साथ खड़ी-भट्ट,’केंद्र पूरी तरह राज्य सरकार के साथ खड़ी है’,’केंद्र सरकार ने बिना समय गवाएं मदद भेजी’

➡हरिद्वार- हरिद्वार में अब रोबोट मशीन करेगी नालों की सफाई,अब रोबोटिक तकनीकि के जरिये साफ होंगे मेनहोल,रोबोट से सीवरेज के मैनहोल की सफाई की जाएगी,केरल की स्टार्टअप कंपनी ने विकसित किया है रोबोट,हरिद्वार विधायक मदन कौशिक करेंगे उद्घाटन.

➡रूड़की- अवैध कच्ची शराब बनाने की सूचना पर की छापेमारी,10 लीटर कच्ची शराब समेत एक आरोपी को किया गिरफ्तार,100 लीटर कच्ची शराब बनाने वाले लहान को किया नष्ट,प्रतापपुर व डूंगरपुर नदी किनारे बना रहे थे शराब,लक्सर कोतवाली इलाके के रायसी चौकी का मामला.

➡कोटद्वार- बाइक सवार 2 लोगों अनियंत्रित होकर खाईं में गिरे,एसडीआरएफ के जवानों ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला,दोनों घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती,दुगड्डा थाना क्षेत्र के NH-534 पर हुआ सड़क हादसा.

➡रुद्रपुर- कच्ची शराब बनाते एक युवक को किया गिरफ्तार,अवैध शराब के खिलाफ दिनेशपुर पुलिस की कार्रवाई,200 लीटर कच्ची शराब और उपकरण भी बरामद.

➡दिल्ली- नई शराब नीति मामले में सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ीं,मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी,मनीष सिसोदिया के देश छोड़कर जाने पर लगी रोक,सिसोदिया के अलावा 13 अन्य के खिलाफ भी सर्कुलर जारी.

➡दिल्ली- एम्स में छात्रावास आवंटन की मांग को लेकर घरना,छात्रावास को लेकर छात्रों का 9वें दिन से धरना जारी,पैरामेडिकल छात्रों का नेतृत्व कर रहे OSA को नोटिस,आप्टोमेट्री स्टूडेंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों को नोटिस,अकादमिक सेक्शन ने छात्रों को कारण बताओ नोटिस जारी.

➡दिल्ली- AAP सांसद सजंय सिंह का ट्वीट,लाखों करोड़ के लुटेरों लुक आउट नोटिस नहीं- संजय,’हत्यारों और आतंकवादियों को लुक आउट नोटिस नहीं’,’शिक्षा क्रांति के नायक सिसोदिया को लुक आउट नोटिस’,सिसोदिया जी घर पर हैं चले जाओ मिल जाएंगे-संजय

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का ट्वीट,आपकी सारी रेड फैल हो गयी- सिसोदिया,सीबीआई को छापे में कुछ नहीं मिला-सिसोदिया,एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली- सिसोदिया,’अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है’,क्या मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा- सिसोदिया,मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं- सिसोदिया,’बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?’

➡दिल्ली- एम्स में छात्रावास आवंटन की मांग को लेकर घरना,छात्रावास को लेकर छात्रों का 9वें दिन से धरना जारी,पैरामेडिकल छात्रों का नेतृत्व कर रहे OSA को नोटिस,आप्टोमेट्री स्टूडेंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों को नोटिस,अकादमिक सेक्शन ने छात्रों को कारण बताओ नोटिस जारी,कल देर रात प्रदर्शन कर रहे छात्रों-पुलिस के बीच झड़प हुई,पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को प्रदर्शन स्थल से हटाया,बाद में छात्र दोबारा फिर प्रदर्शन पर बैठे हैं.

Related Articles

Back to top button