उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें……26.09.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें……26.09.22

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की प्रेसवार्ता,आज से SBSP की सावधान यात्रा की शुरुआत- राजभर,जनता को सावधान करने के लिए यात्रा – राजभर,लखनऊ से शुरू होकर पटना में खत्म होगी यात्रा,यात्रा के जरिए हम लोग जनता को आगाह करेंगे- राजभर,गरीब का इलाज फ्री में होना चाहिए – ओपी राजभर,युवा बेरोजगार होता जा रहा है – ओपी राजभर,प्रदेश में अच्छी शिक्षा मिलनी चाहिए – राजभर।

➡लखनऊ- पीएफआई से जुड़ा अब्दुल माजिद गिरफ्तार,STF ने विभूतिखंड बस अड्डे से गिरफ्तार किया,2 मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद किए गए,शहर छोड़ भागने की फिराक में था अब्दुल माजिद,काकोरी निवासी माजिद पहले भी जेल जा चुका है,PFI नेता मो वसीम का खास है अब्दुल माजिद।

➡लखनऊ- अवैध खनन को लेकर सीएम योगी का निर्देश,खनन माफियाओं पर सख्त कार्रवाई होगी- सीएम,खनन माफिया की संपत्ति जब्त कर रिपोर्ट दें- CM,सीएम योगी ने 10 दिन में अफसरों से रिपोर्ट मांगी,खनन माफिया पर गैंगस्टर की कार्रवाई होगी,मुरादाबाद,झांसी में अवैध खनन से सीएम नाराज,संबंधित अफसरों को CM योगी ने लगाई फटकार।

➡लखनऊ- सुकन्या हेल्पलाइन का नंबर आज होगा जारी,आज नवरात्र पर जीपीओ में कार्यक्रम होगा,जीपीओ में कार्यक्रम में हेल्पलाइन किया जाएगा जारी,लखनऊ, सीतापुर, रायबरेली, बाराबंकी के लिए हेल्पलाइन नंबर,अयोध्या के लिए जारी किया जा रहा सुकन्या हेल्पलाइन नंबर,हेल्पलाइन नंबर परियोजना से संबंधित जानकारी ली जा सकेगी।

लखनऊ- यूपी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बड़ी खबर,एक अध्यक्ष,6 कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की तैयारी,राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव के बाद गठित होगी कमेटी,लोकसभा चुनाव को देखते हुए गठित होगी कमेटी,कार्यकारी अध्यक्षों को 3-3 मंडलों की जिम्मेदारी- सूत्र।

➡लखनऊ- अमीनाबाद इलाके से 1.71 करोड़ रुपए बरामद,हवाला का 1.71 करोड़ रुपए बरामद हुआ,आयकर विभाग और पुलिस ने पैसा बरामद किया,बीकानेर से रुपए देने के लिए आए थे 2 युवक,दोनों ही युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

➡नोएडा- नौकर ने पूरे परिवार को किया बेहोश,सूप में नशीला पदार्थ पिलाकर किया बेहोश,आपने साथी के साथ घर में की लूट,जेवर और नगदी लेकर नौकर फरार,नौकर के साथी को गार्ड ने गेट पर पकड़ा,चोरी के समान के साथ गार्ड ने गेट पर पकड़ा,नेपाल का है नरेश बहादुर नाम का नौकर,बेहोश परिवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया,फरार नौकर नरेश बहादुर की तलाश जारी,सेक्टर 39 क्षेत्र के सन वर्ल्ड सोसाइटी का मामला।

➡बाराबंकी- झोलाछाप डॉक्टरों को CMO ऑफिस का खुलेआम संरक्षण,धड़ल्ले से फल फूल रहा झोलाछाप डॉक्टरो का कारोबार,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक द्वारा लगातार की जा रही सख़्ती,सांठ गांठ के चलते शिकायत के बाद भी नहीं करते कार्रवाई,अवैध अस्पताल, झोलाछाप डॉक्टरों का फैला हुआ मकड़जाल।

➡देवरिया- PWD इंजीनियर के ठेकेदार की लापरवाही आई सामने, सड़क के बीचो-बीच में ही छोड़ दिया आम का हरा पेड़, ठेकेदार ने पेड़ के चारों तरफ बना दी सड़क, आए दिन सड़क पर होती हैं दुर्घटनाएं, सदर क्षेत्र के चिंतामनचक सड़क का मामला.

➡बस्ती- नाबालिग लड़की को खेत में ले जाकर किया गैंगरेप,घर के बरामदे में सो रही थी लड़की,4 युवकों ने खेत में लाकर जबरन किया दुष्कर्म,बेहोशी की हालत में खेत मे छोड़कर हुए फरार,अगले दिन होश आने के बाद पीड़िता पहुंची घर,परिजनों ने थाने पर दर्ज कराया मुकदमा,पुलिस सुरक्षा में आज होगा मेडिकल परीक्षण,वाल्टरगंज के एक गांव की बताई जा रही घटना.

➡शामली- बैल-बुग्गी से गिरकर किसान की मौत, खेत से वापस लौट रहा था किसान, बैल-बुग्गी से गिर गया था चन्द्रपाल, किसान के दो नौकर भी घायल हुए थे, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, झिंझाना क्षेत्र के नोनांगली गांव की घटना.

➡सीतापुर- सिधौली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,देर रात होटल में पुलिस ने की छापेमारी,छापेमारी में सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़,कई लड़कियों के साथ होटल मालिक गिरफ्तार,होटल मालिक मुन्नू खां चला रहा था सेक्स रैकेट,सिधौली के गढ़िया हसनपुर के होटल का मामला।

➡बरेली- 2 दिन तक बंधक बना कर युवती से गैंगरेप,4 दिन तक पीड़िता को टहलाती रही थाना पुलिस,समझौते का दबाब बनाती रही पुलिस,एडीजी जोन, SSP से शिकायत के बाद दर्ज हुई FIR,पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार,थाना पुलिस भूता थाना क्षेत्र की घटना।

➡सम्भल- अलीगढ़ से लाया गया सरकारी गल्ला पुलिस ने पकड़ा,पिकअप गाड़ी में भरे हुए 60 कट्टे बरामद,अलीगढ़ से संभल सीमा में घुस रही थी गाड़ी,सप्लाई इंस्पेक्टर ने जांच में बताया सरकारी गल्ला,अलीगढ़ जनपद के डीएसओ को भेजी रिपोर्ट,जुनावई थाना क्षेत्र का है मामला.

➡शामली- बारिश के कारण दो मकानों की छत गिरी,तीन दिन से हो रही रुक-रुक कर बारिश,बारिश के कारण कच्चे मकान की छत गिरी,घरेलू सामान मलबे में दबकर नष्ट हुआ,परिवार के सदस्य बाल-बाल बचे,सरकार से मदद की गुहार लगाई,कैराना के गांव तितरवाडा में गिरे मकान.

➡अमरोहा- गालीबाज दारोगा की सरेआम गुंडई,युवक की सरेआम थप्पड़ों से की पिटाई,गाली देते हुए युवक को जमकर पीटा,युवक से मारपीट का वीडियो वायरल,शराब के नशे में बताया जा रहा था दरोगा,नौगांवा थाने में तैनात है गालीबाज दरोगा,नगर कोतवाली क्षेत्र के अतरासी रॉड का मामला।

➡झांसी- मेयर रामतीर्थ सिंघल के बेटे की संपत्ति कुर्क,मेयर के बेटे और उसके 3 साथियों ने लगाया चूना,स्टांप ड्यूटी चोरी कर सरकार को लगाया चूना,भोजला स्थित एक जमीन को ख़रीदा था,भोजला स्थित संपत्ति को प्रशासन ने किया कुर्क।

➡लखीमपुर- मुकदमे के वादी की गला दबाकर हत्या,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि,आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को लटकाया,हत्या को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार,मोहम्मदी के गुलौली में किशोर की हत्या हुई।

➡रामपुर- देवर ने भाभी का धारदार हथियार से काटा हाथ,घायल भाभी ने थाने में जाकर की शिकायत,पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल भेजा,देवर पर बुरी नीयत रखने का आरोप,विरोध करने पर गालियां दी और हाथ काटा,थाना शहजादनगर के गांव कल्याणपुर का मामला।

➡रायबरेली- 3 एसडीएम के कार्यक्षेत्र में हुआ बदलाव,सलोन SDM राजेन्द्र शुक्ल बने एसडीएम न्यायिक सदर,धीरज श्रीवास्तव बने महराजगंज उपजिलाधिकारी,सालिक राम को महराजगंज से भेजा गया सलोन।

➡बिजनौर- पत्रकार ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या,दो दिन से लापता था पत्रकार अंकुर सैनी,नांगल सोती का रहने वाला मृतक पत्रकार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा,जीआरपी नजीबाबाद रेलवे ट्रैक का मामला।

➡ऋषिकेश- अंकिता हत्याकांड का ऑडियो क्लिप वायरल,एक ऑडियो में 1 शख्स तमाम सवाल कर रहा,अंकित की मौजूदगी को लेकर सवाल कर रहा है,शख्स के अंकिता का दोस्त होने का दावा,दूसरा रिजॉर्ट का ही कोई स्टाफकर्मी बताया जा रहा,भारत समाचार इस ऑडियों की पुष्टि नहीं करता है।

➡ऋषिकेश- अंकिता हत्याकांड से जुड़ा मामला,आरोपी पुलकित आर्य के रिसोर्ट में पिंजरा दिखा,रिसोर्ट में एक अजीबोगरीब बड़ा लोहे पिंजरा दिखा,कई विदेशी शराब की बोतल भी नजर आई हैं,कर्मचारियों से जुड़े कई दस्तावेज भी बिफरे पड़े हैं,संदिग्ध गतिविधियों को लेकर हो रही चर्चा,क्षतिग्रस्त रिसोर्ट की सुरक्षा में पुलिस तैनात।

➡ऋषिकेश- हरियाणा के झज्जर का मेडिकल छात्र गंगा नदी में डूबा,राम झूला पुल के पास नावघाट पर नहाते समय डूबा,6 छात्रों के साथ पहुंचा था तीर्थ क्षेत्र ऋषिकेश घूमने,मेडिकल कैंप के लिए रुड़की आए हुए थे सभी छात्र,जल पुलिस और एसडीआरएफ टीम तलाश में जुटी।

➡हरिद्वार- सती घाट पर अस्थियों को विसर्जित किया गया,50 हजार लावारिस लोगों की अस्थियां विसर्जित,पुण्यदायी सेवा समिति ने कराया विसर्जन,श्री देवोत्थान सेवा समिति ने भी कराया विसर्जन।

➡दिल्ली- नवरात्रि में गुरुग्राम में मीट की दुकानें रहेगी बंद, मुंसिपल कारपोरेशन गुरुग्राम ने जारी किया आदेश, नवरात्रि के 9 दिनों तक गुरुग्राम में मीट रहेगा प्रतिबंधित.

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों के आंकड़े,24 घंटे में कोरोना के 4,116 नए केस मिले,24 घंटे में कोरोना से 7 मरीजों की मौत।

➡हिमाचल प्रदेश- हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में ट्रैवलर बस खाई में गिरी,हादसे में 7 लोगों की मौत, 10 लोग गंभीर घायल हैं,तेज रफ्तार ट्रैवलर बस खाई में गिरी, 7 लोगों की मौत,ट्रैवलर बस में सवार थे आईआईटी बीएचयू के 4 छात्र,घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया,सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया,पीड़ित परिजनों के प्रति सीएम ने संवेदना व्यक्त की,दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए CM ने प्रार्थना की।

Related Articles

Back to top button