उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………13.09.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………13.09.22

➡लखनऊ- यूपी स्टेट फॉरेंसिक साइंसेज लैब में बड़ा हादसा,लैब के बरामदे की छत गिरी, मजदूर की मौत,मलबे में दबकर 4 मजदूर गंभीर रूप से घायल,कार्यदायी संस्था जीएस एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड,जीएस एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड पर कार्रवाई नहीं,कार्यदायी संस्था ने काम पूर्ण होने की तिथि मिटाई,जीएस एक्सप्रेस कंपनी का मालिक है संदीप आनंद,163 करोड़ के ठेके में घटिया निर्माण के चलते हादसा,ठेका कंपनी के मालिक संदीप आनंद पर कार्रवाई नहीं,घटिया निर्माण के चलते लैब के बरामदे की छत गिरी,लखनऊ के सरोजनी नगर के पिपरसंड का मामला.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए निर्देश,UP में नौ दुग्ध प्लांट किए जाएंगे शुरू,लोगों को रोज़गार देने की दिशा में एक और कदम,नंद बाबा दुग्ध मिशन के तहत किया जाएगा शुरू,निवेश की प्रक्रिया को किया जाएगा शुरू,डेयरी उद्योग से जुड़े 300 करोड़ के काम स्वीकृत,आने वाले समय में डेयरी उद्योग में होंगे बड़े बदलाव,1-2 वर्षों में नौ नए प्लांट लगाए जाए- सीएम,इसके निर्माण कार्य में लायी जाए और तेज़ी.

➡लखनऊ- अयोध्या के निर्माणाधीन स्टेडियम का मामला,स्टेडियम में मिली खामियां पर सख़्त हुए नवनीत सहगल,डॉक्टर भीमराव अंबेडकर इंटरनेशनल स्टेडियम में मिली खामियां,नवनीत सहगल ने कमियों को दूर करने के दिए निर्देश,खेल गतिविधियां जल्द शुरू कराए जाने के दिए निर्देश,नवनीत सहगल ने किया था स्टेडियम का निरीक्षण.

➡लखनऊ- रीता बहुगुणा जोशी के ख़िलाफ़ केस किया बंद,14 साल पुराने केस को किया गया बंद,रीता बहुगुणा जोशी को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दी राहत,बतौर महापौर अनियमितता के आरोप में थी FIR,कोर्ट ने 14 वर्ष से दर्ज एफ़आइआर को किया रद्द,तहसीलदार विजय शंकर मिश्र ने कराया था FIR.

➡लखनऊ- 13 से 18 सितम्बर तक शिक्षक करेंगे आंदोलन,शिक्षकों ने मांगें पूरी न होने पर आंदोलन का लिया फ़ैसला,शिक्षक DBT फिटिंग मिड डे मील बनाने की निभा रहे ज़िम्मेदारी,प्रदेश में 1 लाख से हैं अधिक शिक्षक निभा रहे ज़िम्मेदारी,शिक्षकों को दिया जाए प्रधानाध्यापक के समान वेतन.

➡लखनऊ- लखनऊ में अतीक अहमद के बंगले को कुर्क करने की तैयारी,लखनऊ के सीतापुर रोड पर बना है मकान,माफिया अतीक अहमद के मकान को किया गया ट्रेस,पत्नी के नाम पर ख़रीदा था 5 करोड़ का मकान,मकान को कुर्क करने के लिए धूमनगंज पुलिस ने की रिपोर्ट तैयार.

➡लखनऊ- विधानसभा सत्र में एक दिन होगा महिलाओं के नाम,महिलाओं के मुद्दे को लेकर की जा रही है पहल,विधानसभा सत्र में महिलाएं को बोलने की प्राथमिकता,19 सितंबर से हो रहे शुरु सत्र में एक दिन किया जाएगा तय,विधानसभा में 47 महिला विधायको की है संख्या.

➡लखनऊ- UP बोर्ड 2023 की परीक्षाओं को नक़ल विहीन बनाने की तैयारी,पहले ही बनायी जा रही संवेदनशील, अयोग्य केंद्रों की सूची,शासन ने UP बोर्ड को सूची तैयार करने के दिए निर्देश,UP बोर्ड ने परीक्षा केंद्र निर्धारण की प्रक्रिया है ऑनलाइन.

➡लखनऊ- राम जन्मभूमि में मंदिरों की ऊंचाई को किया गया तय,राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की बैठक के बाद लिया गया निर्णय,दिसंबर 2023 के अंत तक राम मंदिर का निर्माण कार्य हो जाएगा पूरा.

➡मेरठ- गुप्ता कालोनी में ‘कागजी सड़क’ निर्माण का मामला,प्रारंभिक जांच में नौ इंजीनियर दोषी पाये गये,नगर निगम के 7, पीडब्लूडी के 2 इंजीनियर दोषी,मुख्य अभियंता यशवंत शिथिल निगरानी के दोषी,टेंडर प्रस्ताव से निर्माण तक हुई है धांधली- आयुक्त,मौका देखे बगैर बना दिया गलत टेंडर- आयुक्त,मौके पर 340 मीटर जगह, 600 मीटर का प्रस्ताव,मौके पर केवल 297 मीटर ही सड़क मिली- आयुक्त,303 मीटर सीसी सड़क डकार गये इंजीनियर,कार्रवाई के लिए आयुक्त ने सरकार को भेजी रिपोर्ट.

➡प्रयागराज- हाइवे थाना मथुरा के 35 पुलिसकर्मियों की जांच होगी,35 पुलिसकर्मियों के खिलाफ आरोप की जांच CBI करेगी,फिरोजाबाद के रसूलपुर में दर्ज केस की जांच होगी,याची सुनीत कुमार की याचिका पर HC ने दिया आदेश,9 नवम्बर को कोर्ट ने सीबीआई से रिपोर्ट मांगी,35 पुलिसकर्मियों को मानवाधिकार आयोग ने दोषी ठहराया,याची को झूठे मुकदमे में फंसाने का दोषी ठहराया,याची ने खुद पर दर्ज FIR को रद्द करने मांग की थी.

➡बांदा- मजूमदार के कमरे में मिला 3 पेज का सुसाइड नोट,सुसाइड नोट में डिप्रेशन में रहने की बात भी स्वीकारी,आत्महत्या करने के पहले अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट,बीमार रहने और शराब पीने की बात भी की स्वीकार,पुलिस ने जांच के लिए सुसाइड नोट कब्जे में लिया,मृतक के पास शराब की सीसी और बिखरे मिले कपड़े,रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- शराब के नशे में बिजली की चेकिंग करने पहुंचे JE,JE और कर्मचारियों ने घर में घुसकर की मारपीट,ग्रामीणों ने बिजली घर पर जमकर किया हंगामा,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,ग्रामीणों के प्रदर्शन के बाद हरकत में आई पुलिस,जेई समेत 10 कर्मचारियों पर दर्ज हुआ केस,दनकौर थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना.

➡मेरठ- सुनील भराला को जान से मारने की धमकी,पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री को मिली धमकी,भू माफियाओं पर धमकी देने का अंदेशा,सुनील भराला की शिकायत पर जांच शुरू,गाजियाबाद की अरबों की जमीन की जांच शुरू,मोबाइल फोन पर धमकी भरा कॉल आया,मेरठ के दौराला थाने में एफआईआर दर्ज,श्रम कल्याण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रहे सुनील भराला.

➡बांदा- छात्र-छात्रा पहुंचे जिलाधिकारी कार्यालय,छात्र-छात्राओं ने प्रधानाचार्य पर लगाया आरोप,कॉलेज के शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार का आरोप,जिलाधिकारी ने पूरे मामले का लिया संज्ञान,शिकायतों की जांच के लिए गठित की कमेटी,जांच रिपोर्ट आने पर दोषियों पर होगी कार्रवाई,पंडित दीनदयाल उपाध्याय इंटर कॉलेज का मामला.

➡मेरठ- दुल्हैड़ा में युवक की हत्या का मामला,युवक के घर में घुसकर की गयी थी हत्या,हत्यारोपियों के घरों में आगजनी, बबाल हुआ था,पुलिस 10 घंटे बबाल,जाम रोक पाने में रही फेल,तीसरे दिन भी पुलिस पर SSP की कार्रवाई,एसएसपी ने दारोगा, 2 सिपाही सस्पैंड किये,पल्लवपुरम के दुल्हैड़ा चौहान में हुई थी हत्या.

➡अमरोहा- 61 गायों की मौत का मामला,पशु चिकित्सक को निलंबित करने की कार्रवाई से आक्रोश,सहारनपुर के पशु चिकित्सा संघ ने सौंपा त्याग पत्र,DM को 6 पशु चिकित्सको ने दिया सामूहिक त्याग पत्र,जांच में पशु चिकित्सक तेजपाल को बनाया गया दोषी,साथलपुर गौशाला में हुई थी 61 गायों की मौत.

➡बस्ती- अस्पताल परिसर के खंडहर में फेंकी गई दवा,गरीबों को मिलने वाली दवा खंडहर में फेंकी गई,विभागीय लापरवाही के चलते दवा हुआ एक्सपायर,सरकार की मंशा पर पानी फेरते दिख रहे जिम्मेदार,एक्सपायरी दवा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,सामुदायिक साऊघाट स्वास्थ्य केंद्र का पूरा मामला.

➡आगरा- बीएएमएस की कापियां बदलने का मामला,STF के रडार पर विश्वविद्यालय के अधिकारी, कर्मचारी,शासन के निर्देश पर जांच कर रही है STF,STF के रडार पर बीस से अधिक कर्मचारी,कुछ रिटायर कर्मचारी भी है निशाने पर,सभी की खंगाली जा रही है कॉल डिटेल,मामले में दो मुकदमे हो चुके है दर्ज.

➡सोनभद्र- नाबालिग बच्ची पर अज्ञात नकाबपोश ने किया हमला,बच्ची के शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी,सुझबुझ से बच्ची नकाबपोश के कब्जे से छूटी,मौके पर पहुची पुलिस छानबीन में जुटी,परिजनों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की,पिपरी थाने के जीआई सी स्कूल की घटना.

➡ललितपुर- ललितपुर में खुली फर्जी चिटफंड कंपनियां,ग्रामीण किसान के पैसों की करते ठगी,कार्रवार्ई न होने से हौसले बुलंद,फर्जी कंपनियां पैसा खाकर हो चुकी फरार,बेरोजगार युवाओं को एजेंडा बनाकर ठगी,पैसा दोगुना, गाड़ी चलाने का देते लालच,इलाइट NMB कॉलेज के सामने खुला है ऑफिस.

➡अमरोहा- शराबी पति को पत्नी ने गला घोंटकर मारा,पति शराब पीकर पत्नी की करता था पिटाई,तंग आकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारा,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटने की हुई पुष्टि,पुलिस ने आरोपी पत्नी को किया गिरफ्तार,थाना नौगांवा सादात के बागड़पुर इम्मा का मामला.

➡आगरा- अवैध खनन पर पुलिस की कार्रवाई,अब तक 106 मुकदमे किए गए दर्ज,36 खनन माफिया को भेजा गया जेल,आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश,माफियाओं पर गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई,कार्रवाई के लिए आयकर विभाग से ली जा रही मदद.

➡पीलीभीत- स्थानीय लोगो ने किया दंपति पर हमला,बच्चा चोर समझकर दंपति को पीटा,बच्ची को अस्पताल ले जा रहे थे दंपति,दंपति को पुलिस ने इलाज के लिए भेजा अस्पताल,मारपीट करने वाले आरोपियों पर मुकदमा दर्ज,नगर कोतवाली के बेलो चौराहों का मामला.

➡बरेली- रेलवे के सहायक वाणिज्य प्रबंधक की पिटाई,युवक ने 500 रुपए की शर्त पर ACM को पीटा,दोस्तों ने युवक से 500 रुपए की शर्त लगाई थी,ऑफिस में घुसकर पीटने पर 500 रुपए इनाम,बरेली के इज्जतनगर थाने में एफआईआर दर्ज.

➡गोरखपुर- चिकित्सा अधिकारी को मिली फोन पर धमकी,स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी को रोकने की धमकी,डॉक्टर की तहरीर पर पुलिस ने किया केस दर्ज,पुलिस ने आरोपी अभियुक्त को हिरासत में लिया,चौरी-चौरा क्षेत्र के CHC सरदारनगर का मामला.

➡लखीमपुर- बार्डर क्षेत्र में तस्करी नहीं रुक रही,तिकुनिया बार्डर पर रोजाना तस्करी की जा रही,बाइक में 2-4 बोरी बांधकर कैरियर तस्करी कर रहे,कृषि विभाग से तस्करों को उपलब्ध कराई जा रही खाद,कृषि विभाग ने दुकानों गोदामों को लाइसेंस दिए.

➡कुशीनगर- मुठभेड़ में 2 पशु तस्करों के पैर में लगी गोली,पुलिस ने 3 पशु तस्करों को गिरफ्तार किया,घायल तस्करों का अस्पताल में चल रहा इलाज,ट्रक, गोवंश, तमंचा और कारतूस बरामद,पटहेरवा के अहलादपुर मतलूक छापर की घटना.

➡हापुड़- अधिशासी अभियंता भूपेंद्र सिंह से टोल मांगना पड़ा महंगा,दबंग अधिशासी अभियंता ने टोल प्लाजा की बिजली कटवाई,पिलखुआ डिवीजन पर तैनात है अधिशासी अभियंता भूपेंद्र सिंह,हाफिजपुर थाना के कुराना टोल प्लाजा का मामला.

➡बरेली- फंदे पर लटकता मिला नौकरानी का शव,परिजनों ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप,डॉक्टर दंपति से तंग आकर आत्महत्या करने का आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,फतेहगंज पश्चिमी के रहपुरा जागीर का मामला.

➡हापुड़- अधिशासी अभियंता भूपेंद्र सिंह से टोल मांगना पड़ा महंगा,दबंग अधिशासी अभियंता ने टोल प्लाजा की बिजली कटवाई,पिलखुआ डिवीजन पर तैनात है अधिशासी अभियंता भूपेंद्र सिंह,हाफिजपुर थाना के कुराना टोल प्लाजा का मामला.

➡बागपत- गैंगस्टर को न्यायालय ने 3 साल 7 माह की सुनाई सजा,गेंगस्टर पर कोर्ट ने 5 हजार रुपये का लगाया अर्थदंड,कपिल के खिलाफ 2016 में हुआ था हत्या का केस दर्ज,छपरौली थाना पुलिस ने वर्ष 2017 में की थी कार्रवाई.

➡बिजनौर- बाइक सवार बदमाशों ने महिला से छीनी चैन,बाइक सवार 2 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम,CCTV कैमरे में क़ैद हुई वारदात,पीड़ित महिला ने थाने में दी तहरीर,थाना कोतवाली शहर की पॉश कॉलोनी का मामला.

➡मेरठ- टेंपो चालक की पत्नी और दो बेटियां लापता,टेंपो चालक ने अनहोनी की जताई आशंका,2 दिन के बाद पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट,जीआरपी और पुलिस सीमा विवाद में उलझी,अंबाला से मेरठ आते वक्त लापता हुए सभी.

➡शामली- शामली में भाकियू का चक्का जाम आज,तहसील के पास रोड जाम करेंगे किसान,राकेश टिकैत रोड जाम कर पंचायत करेंगे,बकाया गन्ना भुगतान का आंदोलन होंगा,भारी पुलिस और पीएसी बल रहेगा तैनात.

➡बरेली- सरकारी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश,महिला वकील प्रेरणा सिंह के खिलाफ एफआईआर,अपर नगर आयुक्त ने 9 लोगों पर दर्ज कराया केस,बरेली कोतवाली में महिला वकील पर लिखा केस.

➡बरेली- BJP के पूर्व महामंत्री यतिन भाटिया पर केस,यतिन भाटिया समेत 2 लोगों के खिलाफ केस,मकान खाली कराने,तोड़फोड़,धमकी मामले में केस,एसएसएपी के आदेश पर प्रेम नगर थाने में केस.

➡बरेली- 6 हजार रुपए रिश्वत लेते लेखपाल गिरफ्तार,एंटी करप्शन ने पुरुषोत्तम गंगवार को पकड़ा,हैसियत प्रमाण पत्र के नाम पर रिश्वत ली थी,इज्जतनगर थाने में दर्ज करवाई गई एफआईआर.

➡झांसी- झांसी में नर्सिंग होम और होटलों का सर्वे,2 होटल, 4 नर्सिंग होम पाए गए सही मानक,बिना मानक के चल रहे है होटल, नर्सिंग होम,विकास प्राधिकरण की लापरवाही की अनदेखी.

➡बरेली- व्यापारी की बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म,कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर दुष्कर्म का आरोप,पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया,बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र की वारदात.

➡कानपुर देहात- क्रेडिट कार्ड के नाम पर किसान से धोखाधड़ी,किसान से 80 हजार रुपये की हुई ठगी,किसान ने प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई,थाना सिकन्दरा क्षेत्र के जटियापुर गांव का मामला.

➡मुरादाबाद- गला रेतकर बुजुर्ग की निर्मम हत्या,बुजुर्ग की हत्या से इलाके में हड़कंप,भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात,लूट के बाद हत्या करने का आरोप,कुन्दरकी थाने के जैतपुर पट्टी का मामला.

➡सहारनपुर- शाकुंभरी देवी सिद्ध पीठ पर पानी का सैलाब,पानी के तेज बहाव में एक महिला की मौत,कार में बैठे 3 लोगों को रेस्क्यू कर बचाया गया,शाकुंभरी देवी दर्शन को जा रहे थे श्रद्धालु.

➡कानपुर देहात- सांप के डसने से किशोरी की हालत गंभीर,इलाज के दौरान किशोरी की मौत,किशोरी की मौत से परिजनों में कोहराम,अकबरपुर क्षेत्र के गांव देविनपुरवा का मामला.

➡सुल्तानपुर- सैनिक रमाकांत यादव का पार्थिव शव पहुंचा,जहरीले सांप के काटने से शहीद हुआ था सैनिक,पैतृक गांव में होगा रमाकांत का अंतिम संस्कार,लंभुआ कोतवाली के बसावनपुर गांव का मामला.

➡आगरा- बाइक सवार तीन युवकों को वाहन ने मारी टक्कर,2 की मौत,एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल,पीआरवी 7 ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,सदर थाना क्षेत्र के तारघर चौराहे की घटना.

➡लखीमपुर- चौकी इंचार्ज का रिश्वत का वीडियो वायरल,चौकी इंचार्ज का पैसा लेते हुआ वीडियो वायरल,एसपी ने सख्ती दिखा कर चौकी इंचार्ज किया सस्पेंड,सीओ गोला को मामले की जांच दी गई.

➡मेरठ- जिले में आज से नये सर्किल रेट लागू,अलग-अलग इलाकों में 20% तक वृद्धि,खेती की जमीन पर 10-15% इजाफा हुआ,आज से नयी दरों पर होगी सम्पत्ति रजिस्ट्री.

➡बरेली- प्रबंधक को दफ्तर में घुसकर जड़ा थप्पड़,शराबी ने लगाई थी 500 रुपए की शर्त,500 रुपए के लिए जड़ा एसीएम को थप्पड़,इज्जतनगर थाने में एफआईआर दर्ज.

➡बरेली- कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर रेप करने का आरोप,6 दिन तक बंधक बनाकर रेप करने का आरोप,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी,प्रेमनगर थाना क्षेत्र की वारदात.

➡हापुड़- बिजली विभाग की लापरवाही से हादसा,करंट लगने से 4 पशुओं की हुई मौत,हाईटेंशन बिजली का तार पशुओं पर गिरा,धौलाना थाना के लालपुर गांव की घटना.

➡रायबरेली- बिंदा गंज में खुलेआम बेचा जाता है स्मैक,पुलिस की संरक्षण में चल रहा है नशे का कारोबार,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

➡देहरादून- अगले हफ्ते जारी होगा 23 परीक्षाओं का विज्ञापन,उत्तराखंड लोक सेवा आयोग जारी करेगा भर्ती विज्ञापन,अफसरों के साथ हुई बैठक के बाद लिया गया फैसला,अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षाएं भी होंगी,अक्टूबर,नवंबर महीने में परीक्षाओं को कराया जाएगा,एक हफते में 7 हजार पदों पर भर्ती प्रकिया शुरू होगी.

➡देहरादून- उत्तराखंड मौसम विज्ञान केंद्र ने अलर्ट जारी किया,नैनीताल, बागेश्वर, चंपावत,पिथौरागढ़ में बारिश का अलर्ट,4 जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना जताई गई,आकाशीय बिजली गिरने को लेकर भी अलर्ट जारी.

➡हरिद्वार- जहरीली शराब से होने वाली मौतों की संख्या बढ़ी,जहरीली शराब से अबतक 12 लोगों की हुई मौत,4 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं,पथरी में शराब पीने से मौतों का सिलसिला जारी.

➡देहरादून- देहरादून में लगातार बढ़ रहे डेंगू के मरीज,डीएम सोनिका ने अफसरों को दिए निर्देश,डेंगू से रोकथाम के उपाय करने के निर्देश दिए,स्कूलों में बच्चों को फुल स्लीव ड्रेस पहनने की अपील.

➡देहरादून- उत्तराखंड ऊर्जा विभाग में प्रकाश चंद ध्यानी को जिम्मेदारी,निदेशक HR प्रकाश चंद ध्यानी प्रबंध निदेशक बनाए गए हैं,लंबित कार्यों को समय से पूरा करना होगी प्राथमिकता.

➡देहरादून- राजधानी देहरादून में हुई तेज बारिश,तेज बारिश ने लोगों की बढ़ाई परेशानी,सड़कों पर जगह-जगह हुआ जलभराव,लोगों को यातायात में हो रही परेशानी.

➡टिहरी- ऋषिकेश-चंबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसा,आमसेरा में स्कूटी सड़क पर हुई स्लिप,हादसे में स्कूटी सवार 2 लोगों की हुई मौत.

➡दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम का बड़ा फैसला,3 हाईकोर्ट के 20 जजों की नियुक्ति को दी मंजूरी,लेजियम ने सोमवार को हुई बैठक में दी मंजूरी.

➡दिल्ली- दिल्ली में फिर आया मंकीपॉक्स का मामला,दिल्ली में मंकीपॉक्स का 7वां मामला सामने आया,देश में मंकीपॉक्स के कुल मामलों की संख्या 12 हुई,24 वर्षीय नाइजीरियन महिला में मंकीपॉक्स कई पुष्टि,पीड़ित महिला को लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया.

➡दिल्ली- यूपी,दिल्ली समेत कई राज्यों में CBI का छापा,गाजियाबाद समेत देश के 33 ठिकानों पर छापा,जम्मू-कश्मीर में दारोगा भर्ती स्कैम मामले में छापा,JKSSB के अफसरों के आवास पर CBI की छापेमारी,जम्मू-कश्मीर पुलिस के अफसरों के घर भी छापेमारी,भर्ती बोर्ड अध्यक्ष और कंट्रोलर के ठिकानों पर छापा.

➡दिल्ली- मुकुल रोहतगी नए अटॉर्नी जनरल बनाए जा सकते हैं,देश के नए अटॉर्नी जनरल बन सकते हैं मुकुल रोहतगी,सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता हैं मुकुल रोहतगी,नियुक्ति के आदेश 1 अक्टूबर को जारी किए जा सकते हैं,वर्तमान अटॉर्नी जनरल वेणुगोपाल का रिटायर होंगे,इसी माह 30 सितंबर को वेणुगोपाल रिटायर हो रहे हैं,रोहतगी देश के सबसे मशहूर, सफल वकीलों में शुमार.

Related Articles

Back to top button