WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11.30 बजे की बड़ी खबरें……. 24.02.2023

➡लखनऊ- कर्बला तालकटोरा सिया बोर्ड के नियंत्रण से मुक्त,बोर्ड ने बैठक में पारिवारिक कमेटी को दी मंजूरी,शादाब आगा को बनाया गया मुतवल्ली,पूर्व मुतवल्ली,बोर्ड पूर्व सदस्य सैयद फैजी हुए थे बर्खास्त,भ्रष्टाचार के आरोप में किया गया था बर्खास्त.

➡गाजियाबाद- रेस्टॉरेंट संचालक बने सरकारी बाबू पर FIR दर्ज,आबकारी विभाग की छापेमारी में हुआ खुलासा,ब्लिंक कैफ़े के नाम से चलाते है रेस्टॉरेंट,मालिक भूपेंद्र के नाम से बार लाइसेंस,लोगों को पिलाई जा रही थी दिल्ली की शराब,छापेमारी में कृषि विभाग के लिपिक अवनेश पर केस,कृषि विभाग के अफसर ने बैठाई जांच,नियुक्ति प्राधिकारी ज्वाइंट डायरेक्टर कृषि को भेजेंगे रिपोर्ट,FIR में नाम में हुई गलती का फायदा उठा रहा अवनेश यादव.

➡कानपुर- झकरकटी पुल पर ट्रक में लगी भीषण आग,ओवरलोडिंग के चलते एक बड़ा हादसा टला,ओवरलोड ट्रक पुल पर चढ़ाने में लगी आग,ड्राइवर कंडेक्टर ने कूदकर बचाई अपनी जान,फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने पाया काबू,रेलबाजार थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

➡देवरिया- मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में जान से खिलवाड़,मरीजों की जान के साथ किया जा रहा है खिलवाड़,ऑक्सीजन मिडीफायर बाटल में दिखा कचरा ही कचरा,कचरा वाले मीडिफायर बाटल से दी जा रही ऑक्सीजन,परिजनों ने वीडियो बनाकर किया वायरल,जांच के आदेश,मामला सामने आने पर CMS ने मामले पर बैठाई जांच,महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज देवरिया का मामला.

➡हरदोई- गांव में चूल्हे की चिंगारी से आग का तांडव,खाना बनाने समय उठी चिंगारी से भीषण आग,गांव के 86 मकानों को जलाकर किया राख,एक व्यक्ति झुलसा,दर्जनों मवेशियों की मौत,आग के तांडव से ग्रामीणों में मचा कोहराम,ग्रामीणों की जमा पूंजी,गृहस्थी जलकर खाक,जिला प्रशासन ने वितरित की आवश्यक सामग्री,बिलग्राम थाना क्षेत्र के कटरी बिछुइया का मामला.

➡शामली- कैराना में बड़े पैमाने पर अवैध रेत खनन,रेत खनन करने पर 50 लाख का जुर्माना,खनन ठेकेदार कुलदीप सिंह पर जुर्माना,प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई से मचा हड़कंप,निर्धारित मात्रा से अधिक बालू उठाया है,जिले में बड़े पैमाने पर खनन का कारोबार,नगलाराई खनन ठेकेदार पर जुर्माना लगाया,एसडीएम कैराना शिव प्रकाश ने जानकारी दी.

➡मुरादाबाद- जाने माने CA श्वेताभ तिवारी की हत्या का मामला,शासन ने एसटीएफ को सौंपी हत्याकांड की जांच,STF की बरेली यूनिट ने मुरादाबाद में डाला डेरा,STF टीम ने वारदात स्थल पर जाकर शुरू की जांच,15 फरवरी को फ़िल्मी स्टाइल में हुई थी हत्या.

➡शामली- युवक का फांसी के फंदे पर लटका मिला शव,युवक के आत्महत्या किए जाने की आशंका,युवती से चल रहा था युवक का प्रेम-प्रसंग,युवती की कुछ दिन पूर्व हो चुकी है शादी,अवसाद में आत्महत्या की आशंका जताई,गढ़ीपुख़्ता के गांव कच्चीगढ़ी का मामला.

➡लखीमपुर खीरी- प्रेम प्रसंग में युवक की निर्मम हत्या,युवक की पीटकर हत्या से सनसनी,हत्या कर शव को खेत मे फेंका गया,प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप,पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की,हैदराबाद के अजानपुरकरता गांव की घटना.

➡पीलीभीत- किशोर न्याय बोर्ड में गवाही के दौरान DM ने की अभद्रता,न्यायिक कार्य में हस्तक्षेप करते हुए न्यायलय की अवमानना,किशोर न्याय बोर्ड की प्रधान मजिस्ट्रेट ने हाईकोर्ट भेजा पत्र,प्रधान मजिस्ट्रेट ने जिला जज के माध्यम हाईकोर्ट भेजा पत्र,कोर्ट की अवमानना मानते हुए कार्रवाई करने की मांग की,DM प्रवीण लक्षकार और प्रोबेशन अधिकारी पर कार्रवाई की मांग,पीलीभीत के किशोर न्याय बोर्ड कोर्ट का मामला.

➡बांदा- बाइक सवार किसान को वाहन ने मारी टक्कर,बाइक सवार की हादसे में मौके पर हुई मौत,राहगीरों ने पुलिस को दी घटना की सूचना,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,तिंदवारी के धौसड़ गांव का रहने वाला था युवक,बबेरू कोतवाली के सिमौनी गांव की घटना.

➡बांदा- शहर के तीन और चौराहों का होगा सुंदरीकरण,अभी महाराणा प्रताप चौक का हुआ था लोकार्पण,मुख्यमंत्री ने चौक का किया था लोकार्पण,सांसद विधायक निधि से होगा चौराहों का कायाकल्प,महानगरों की तर्ज पर होगा चौराहों का विकास.

➡नोएडा- इलाहाबाद गांव में झुग्गियों में लगी आग,भीषण आग से 30 झुग्गी झोपड़ी जली,दमकल की 10 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया,कई घंटों की मशक्कत के बाद पाया काबू,सेक्टर-142 क्षेत्र के इलाहाबाद गांव की घटना.

➡हरिद्वार- एई/जेई भर्ती परीक्षा प्रकरण में गिरफ्तारी,एसआईटी को एक और कामयाबी मिली,50 हजार के इनामी अनुराग पांडे अरेस्ट,इनामी समेत 3 अभियुक्त गिरफ्तार हुए,अब तक मामलें में 9 अभियुक्त गिरफ्तार,अभियुक्त अनुराग पांडे के बैंक खाते सीज,एफडी लगभग 13 लाख को भी फ्रीज किया.

➡कोटद्वार- जोशीमठ में लगातार हो रहे भू-धंसाव का मामला,पक्ष औऱ विपक्ष के बीच राजनीतिक बयानबाजी,जोशीमठ को लेकर माकपा और कांग्रेस ने सरकार को घेरा,भाजपा नें भी अब विपक्ष को आड़े हाथों लिया,कुछ लोग प्रभावितों को बरगलाने का काम कर रहे-BJP,सरकार वहां युद्ध स्तर पर राहत कार्य चला रही-BJP.

➡दिल्ली- कांग्रेस का 3 दिवसीय 85वां राष्ट्रीय अधिवेशन,अधिवेशन की शुरुआत आज से रायपुर में होगी,24 से 26 फरवरी तक चलेगा राष्ट्रीय अधिवेशन,पार्टी के भविष्य की रणनीति पर चर्चा की जाएगी,लगभग 15 हजार प्रतिनिधि पूर्ण सत्र में भाग लेंगे,आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा होगी,2024 के आम चुनावों के रोडमैप पर चर्चा होगी,यूपी कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी मौजूद रहेंगे,उत्तराखंड अध्यक्ष करण महारा भी मौजूद रहेंगे.

➡दिल्ली- गुयाना के उपराष्ट्रपति का भारत दौरा,डॉ भरत जगदेव राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलेंगे,10.15 बजे राष्ट्रपति भवन में होगी मुलाकात.

➡पश्चिम बंगाल- विश्व भारती विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समारोह में शामिल होंगे,रवींद्र नाथ टैगोर को श्रद्धांजलि देंगे राजनाथ सिंह,श्रद्धांजलि देने के लिए शांति निकेतन आश्रम जाएंगे.


Related Articles

Back to top button