उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10:00 बजे की बड़ी खबरें………31.1.2024

➡लखनऊ-सड़क निर्माण टेंडर में घपलेबाजी पर नगर निगम में बैठक, टेंडर और सड़क निर्माण में लगातार मिल रही शिकायतें, मेयर, नगर आयुक्त समेत तमाम अधिकारियों ने की बैठक, जोनल अधिकारी, वार्डों में सड़क मरम्मत के जिम्मेदार होंगे.

➡लखनऊ- जेसीपी एलओ उपेंद्र कुमार अग्रवाल का बयान,विधानसभा सत्र को लेकर पुलिस अलर्ट- जेसीपी ,विधानसभा की सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम-JCP ,मुख्यालय से पर्याप्त फोर्स की मांग की गई-JCP , विधानसभा में 6 कंपनी PAC तैनात की जाएगी-JCP , विधानसभा मार्ग पर रूट डायवर्जन किया जाएगा-JCP.

➡कानपुर- बांग्लादेशी नागरिक मोहम्मद राशिद अहमद गिरफ्तार, यूपी ATS ने कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन से किया अरेस्ट,त्रिपुर सुंदरी एक्सप्रेस से अगरतला जाते समय गिरफ्तारी , अगरतला बॉर्डर पार कर बांग्लादेश जाने की तैयारी में था , अवैध बांग्लादेशी नागरिकों के फर्जी पहचान पत्र बनवाता था , फर्जी भारतीय पहचान पत्र बनवाता था मोहम्मद राशिद, मूल रूप से चटगांव बांग्लादेश का रहने वाला है राशिद , दारुल उलूम देवबंद, सहारनपुर में रह रहा था राशिद, 2016 में अवैध तरीके से भारत आया था राशिद, गिरोह के सात आरोपी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार.

➡कानपुर- गंगा घाट के किनारे मगरमच्छ को लोगों ने पकड़ा, पकड़े गए मगरमच्छ की लोग कर रहे हैं पूजा, लोग मगरमच्छ के साथ ले रहे हैं सेल्फियां, घाट के किनारे रहने वालों का लगा जमावड़ा, कानपुर की अस्पताल घाट के पास का मामला.

➡बहराइच -अपराधी पिता-पुत्र की 36.88 लाख की संपत्ति कुर्क, थाना खैरिघाट पुलिस ने की कुर्की की कार्रवाई, अभियुक्त रियाज,बेटे मेराज की संपत्ति की हुई कुर्की , जेसीबी, ट्रैक्टर ट्रॉली समेत 5 वाहन कुर्क किए .

➡फतेहपुर- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर,युवक रामरूप की मौत के मामले में SHO हटाए गए ,थरियांव SHO प्रवीण सिंह को लाइन हाजिर किया गया , भारत समाचार ने प्रमुखता से मामले को उठाया था, पुलिस के डर से फांसी लटक गया था रामरूप, वसूली की नियत से रामरूप को पुलिस ने उठाया था.

➡आगरा – संदिग्ध हालत में जलकर महिला की मौत, डॉक्टरों ने घायल महिला को मृत किया घोषित,पति पर महिला को जिंदा जलाने का आरोप ,पत्नी को जिंदा जलाकर पति हुआ फरार ,मां-पिता में कहासुनी के बाद हुआ था झगड़ा–बेटा, पेट्रोल डालकर जलाने का बेटे ने लगाया आरोप, थाना शाहगंज के पथोली क्षेत्र का मामला.

➡कानपुर- अलग-अलग हुए सड़कों हादसों में 2 की मौत,अलियापुर के पास और भदवारा के पास हादसा ,भदवारा सड़क हादसे में एक घंटे जाम लगा रहा ,सड़क हादसों में छात्रा समेत 2 की मौत, 5 घायल , डीसीपी साउथ ज़ोन के सजेती थाना क्षेत्र की घटना.

➡बलिया -मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में धांधली का मामला, मैरिटार गांव में ही 29 रजिस्ट्रेशन फर्जी निकले, सीडीओ ने मामले जांच के लिए 20 टीमें बनाई,जांच के बाद अपत्रों से सामान होंगे रिकवर-CDO , मनियर इण्टर कॉलेज में हुआ था आयोजन.

➡बरेली-बरेली में दबंग ने युवक को मारी गोली, पैसे के विवाद में युवक को मारी गोली, दबंग ने युवक के पेट में मारी गोली, गोली मारकर दबंग मौके से हुआ फरार, पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, प्रेम नगर थाना क्षेत्र ले क्रिस्टल बार की घटना.

➡मेरठ-मेरठ में गंगानगर थाने में कार्यकर्ताओं ने डाला डेरा, भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने डाला डेरा ,कार्यकर्ताओं ने थाने के अंदर घुसा दिए ट्रैक्टर-ट्रॉली ,BKU के कार्यकर्ता का पुलिस ने काटा था चालान , थाने के अंदर ही जमकर लोग उत्पाद मचा रहे हैं.

➡प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में महिला की गला रेतकर हत्या,महिला की निर्मम हत्या से इलाके में हड़कंप ,चारा काटने गई महिला की हत्या की गई ,खून से लथपथ खेत में मिला महिला का शव , सूचना पर पहुंची पुलिस जांच करने में जुटी, सांगीपुर थाना के जोधीराम तिवारी का मामला.

➡रांची- झारखंड सीएम हेमंत सोरेन गिरफ्तार, ईडी ने हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया,जमीन घोटाले में हेमंत सोरेन गिरफ्तार , ईडी की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तारी.

➡रांची- झारखंड की राजनीति में बड़ा उलटफेर, हेमंत सोरेन ने सीएम पद से दिया इस्तीफा,राज्यपाल ने हेमंत सोरेन का इस्तीफा मंजूर किया ,चंपई सोरेन झारखंड के नए मुख्यमंत्री होंगे ,चंपई सोरेन विधायक दल के नेता चुने गए , राजभवन के सामने JMM विधायक एकत्र हुए.

➡रांची- झारखंड की राजनीति में बड़ा उलटफेर, हेमंत सोरेन ने सीएम पद से दिया इस्तीफा,राज्यपाल ने हेमंत सोरेन का इस्तीफा मंजूर किया ,चंपई सोरेन झारखंड के नए मुख्यमंत्री होंगे , चंपई सोरेन विधायक दल के नेता चुने गए, राजभवन के सामने JMM विधायक एकत्र हुए, ईडी की टीम हेमंत सोरेन के साथ मौजूद, चंपई सोरेन को आज ही शपथ दिलाने की मांग, चंपई सोरेन का शपथ ग्रहण आज हो-JMM

➡शामली- युवक का बोरे में शव मिलने से मचा हड़कंप, तालाब के पास बोरे में बंद मिला युवक का शव,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया , थाना झींझाना के सिंगरा गांव का मामला.

➡रांची-झारखंड की राजनीति में बड़ा उलटफेर, हेमंत सोरेन ने सीएम पद से दिया इस्तीफा, राज्यपाल ने हेमंत सोरेन का इस्तीफा मंजूर किया, चंपई सोरेन झारखंड के नए मुख्यमंत्री होंगे, चंपई सोरेन विधायक दल के नेता चुने गए
राजभवन के सामने JMM विधायक एकत्र हुए, ईडी की टीम हेमंत सोरेन के साथ मौजूद, चंपई सोरेन को आज ही शपथ दिलाने की मांग, चंपई सोरेन का शपथ ग्रहण आज हो-JMM, ईडी की हिरासत में हैं सोरेन- महुआ माजी.

➡चमोली-बद्रीनाथ,औली समेत ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी, निचले इलाकों में बारिश से कड़ाके की ठंड बढ़ी, बारिश होने से काश्तकारों, पर्यटन व्यवसायी खुश, बर्फबारी होने से पर्यटन व्यवसाययों के चेहरे खिले, स्लीपिंग ब्यूटी, चिनाप वैली, बद्रीनाथ में हिमपात, हनुमानचट्टी,एराटॉप, पांगरचूली,बुग्याल में भी हिमपात.

➡दिल्ली-कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक्स पर किया पोस्ट, जो मोदी जी के साथ नहीं गया, वो जेल जाएगा-खड़गे, हेमंत सोरेन पर ED लगाकर इस्तीफे के लिए मजबूर किया-खड़गे, विपक्ष को डराना-धमकाना,भाजपा की टूलकिट का हिस्सा है-खड़गे , सरकारों को अस्थिर करने का भाजपाई काम जारी है-खड़गे , ‘तानाशाही से लोकतंत्र को बचाना है तो भाजपा को हराना होगा’ , हम डरेंगे नहीं, संसद से सड़क तक लड़ते रहेंगे- खड़गे.

Related Articles

Back to top button