अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरनोएडामथुरालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 26.03.2024

➡लखनऊ- मायावती ने उत्तराखंड में 5 सीटों पर उतारे प्रत्याशी, टिहरी गढ़वाल से नीम चंद्र छुरियाल BSP प्रत्याशी, पौड़ी गढ़वाल से धीर सिंह बिष्ट को मिला टिकट, अल्मोड़ा सुरक्षित से नरायण राम बीएसपी प्रत्याशी,हरिद्वार से जमील अहमद बीएसपी प्रत्याशी,नैनीताल से अख्तर अली माहीगिर को टिकट.

➡लखनऊ-होली के हुड़दंग में 1500 से ज्यादा लोग पहुंचे अस्पताल,सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में 24 घंटे में 786 मरीज, 11 मरीजों को सिविल से ट्रामा सेंटर रेफर किया गया, लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में पहुंचे 232 मरीज, लोक बंधु संयुक्त अस्पताल में 422 मरीजों का हुआ इलाज,बलरामपुर अस्पताल में 324 लोगों का हुआ इलाज.

➡लखनऊ-एलडीए वीसी इन्द्रमणि त्रिपाठी ने जारी किया आदेश,अवैध निर्माण पर अंकुश के लिए सौंपी जिम्मेदारी,सचिव, अपर सचिव, संयुक्त सचिव को सौंपी जिम्मेदारी,अवैध प्लॉटिंग,रो-हाउस,व्यावसायिक निर्माण की होगी जांच,बहुमंजिला इमारतों की शीर्ष प्राथमिकता पर होगी जांच.

➡लखनऊ-LDA वीसी ने PM आवास योजना का निरीक्षण किया,पार्कों को विकसित कर अवैध दुकानें हटाने के दिए निर्देश,बसन्तकुंज योजना के सेक्टर-आई में निर्मित हैं PM आवास.कॉलोनी में रहने वाले लोगों से सीधा संवाद किया.

➡गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ, होली मिलन समारोह में मुख्यमंत्री योगी.होली उत्सव और उमंग का पर्व है- सीएम, बुराई का अंत होना निश्चित है- सीएम योगी. आज बिना भेदभाव योजनाओं का लाभ मिल रहा- CM,सरकार की योजनाओं से सभी लाभांवित हैं- सीएम,रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजे हैं- सीएम.

➡मुरादाबाद-सपा प्रत्याशी एसटी हसन ने कराया नामांकन,वर्तमान में सपा सांसद हैं एसटी हसन,हमारा मुद्दा बेरोजगारी, महंगाई, और किसान है-एसटी, ये चुनाव देश का बेहद महत्वपूर्ण चुनाव है-एसटी हसन,पिछली बार की तरह भाजपा प्रत्याशी को हराएंगे-एसटी हसन,हमारे साथ हर वर्ग का वोट है- एसटी हसन.

➡प्रतापगढ़-एसओजी पुलिस बनकर मांगे एक लाख रुपये,बेटे पर रेप का आरोप लगाकर पिता से मांगे पैसे,वाट्सअप कॉल से पिता को किए कई बार फोन,ठगों ने प्रदीप सोनी के परिवार को बनाया निशाना,बेटे से बात कराने की मांग पर फर्जी पुलिस ने कराई बात,पैसा कम होने की बात पर 5 हजार अकाउंट में मांगे,दिए गये नंबर पर पैसे भेजने के दौरान बेटा आया वापस,बेटा होली खेलने के दौरान घर से चला गया था दूर,नगर कोतवाली के अजीत नगर मुराई टोला का मामला.

➡मेरठ-मेरठ में 27 मार्च को बीजेपी का प्रबुद्ध सम्मेलन,मुख्यमंत्री योगी प्रबुद्ध सम्मेलन में होंगे शामिल,30 मार्च को पीएम मोदी की मेरठ में जनसभा,क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया ने दी जानकारी,पश्चिमी यूपी से पीएम मोदी फूंकेंगे चुनावी बिगुल.

➡फर्रुखाबाद-दबंगों ने घर में घुसकर जमकर की मारपीट,दबंगों ने मारपीट कर चलाए ईंट पत्थर, महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल, ईंट पत्थर चलाने का वीडियो हुआ वायरल, पीड़ित पक्ष ने दबंगों के खिलाफ थाने में दी तहरीर, थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के नौलक्खा का मामला.

➡अयोध्या-संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हुई मौत,सड़क पर लहूलुहान मिला युवक का शव,अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई मौत-पुलिस,परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया,थाना पूराकलंदर के मोइया कपूरपुर का मामला.

➡रायबरेली-दबंगों ने घर में घुसकर मचाया जमकर उत्पात,घर में घुसकर मां बेटों को जमकर पीटा,मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल,लाठी डंडों से दबंगों ने की जमकर पिटाई,बछरावां थाना क्षेत्र के जीगो गांव की घटना.

➡रायबरेली-मरीज से मारपीट, अभद्रता का मामला आया सामने,नर्स और स्टाफ पर महिला मरीज ने लगाया आरोप,पेट दर्द के इलाज को जिला अस्पताल पहुंची थी महिला,शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है महिला.

➡फतेहपुर-खेत में घायल मिला राष्ट्रीय पक्षी मोर,घायल पक्षी को ग्रामीणों ने बचाया,सूचना पर पहुंची पुलिस पर धमकाने का आरोप,मामले को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश,बकेवर थाना क्षेत्र के मुसाफा गांव का मामला.

➡इटावा-पुरानी रंजिश में दो पक्षों में चले लाठी डंडे,दोनों पक्षों के 8 लोग घायल,6 की हालत गंभीर,पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज किया,2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया,थाना बसरेहर क्षेत्र के चमनपुरा गांव की घटना.

➡आगरा- दबंग युवकों ने घर में घुसकर मचाया तांडव, मामूली बात पर गाली गलौज बाद हुआ विवाद,दबंगों ने घर में घुसकर जमकर की मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,
थाना डौकी क्षेत्र के विसारना गांव का मामला.

➡चित्रकूट-अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने किया पर्दाफाश,पुलिस ने 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया,भारी मात्रा में निर्मित, अर्द्धनिर्मित शस्त्र बरामद,कारतूस,शस्त्र बनाने के उपकरण मौके से बरामद,सरधुआ थाना क्षेत्र के फुलवारी मजरा का मामला.

➡हमीरपुर-पारिवारिक विवाद में अवैध तमंचे से चली गोली,पिता गोली मारकर कर रहा था आत्महत्या, गोली चलने से पिता की मौत,बेटा गंभीर घायल,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,राठ कोतवाली के सिकंदरपुर इलाके का मामला.

➡कन्नौज-नशे में स्टंटबाजी करना बाइक चालक को पड़ा भारी,तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रही बाइक में घुसी,हादसे में दोनों बाइक सवार युवक हुए गम्भीर घायल,तालग्राम थाना क्षेत्र के अमोलर चौकी के सामने हादसा.

➡कुशीनगर-अनियंत्रित बाइक खड़ी ट्रक में टकराई,टक्कर होने से बाइक सवार युवक की मौत,एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हाटा कोतवाली के एनएच 28 पर हादसा.

➡हरदोई-दो पक्षों में हुए विवाद के बाद फायरिंग,एक पक्ष के युवक को लगी कई गोलियां,गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर, एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद, शाहाबाद थाना क्षेत्र के महमंद का मामला.

➡हरदोई- बेखौफ दबंगों ने महिलाओं पर हमला किया,घर में घुसकर किया हमला, वीडियो वायरल,दबंगों ने महिलाओं को लाठी डंडों, रॉड से पीटा,हमले से 3 महिलाएं गम्भीर रूप से घायल,
शहर कोतवाली के झरोइया गांव का मामला.

➡अयोध्या-टॉप 10 अपराधी हिस्ट्रीशीटर कुलदीप गिरफ्तार,अवैध असलहे के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार,महाराजगंज थाना क्षेत्र के मोहर्रमपुर से गिरफ्तारी,कुलदीप सिंह पर दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज.

➡हरिद्वार-पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया नामांकन,रोशनाबाद मुख्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया,प्रेमचंद्र अग्रवाल, सांसद कल्पना सैनी रहीं मौजूद,त्रिवेंद्र रावत ने 5 लाख मतों से जीत का दावा किया,हरिद्वार का विकास ही मेरी प्राथमिकता- त्रिवेंद्र रावत.

➡देहरादून-अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी विजय कुमार ने की पीसी,मतदान प्रक्रिया को सरल करने का प्रयास- विजय कुमार,85 वर्ष से अधिक के वोटर्स को घर पर वोटिंग की व्यवस्था, उत्तराखंड में 65160 वोटर्स 85 वर्ष से अधिक के हैं-विजय,11729 पोलिंग स्टेशन में बिजली-पानी-रैंप की व्यवस्था.

➡दिल्ली-मेरठ से BJP प्रत्याशी अरुण गोविल का बयान,लोगों की सेवा का अवसर मिल रहा, अच्छा लगा- गोविल,मेरठ की सभी यादें आंखों के सामने घूम रहीं – गोविल,मोदी सरकार में काम बहुत हुए हैं – अरुण गोविल,मोदी जी देशवासियों के लिए बहुत कर्मठ हैं – गोविल,महिलाओं, युवाओं के लिए बहुत काम किया- गोविल.

➡दिल्ली-बीजेपी कार्यकर्ताओं का दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन,दिल्ली गेट से दिल्ली सचिवालय तक निकाला मार्च,मुख्यमंत्री केजरीवाल के इस्तीफा की मांग की,पुलिस ने वाटर कैनन चला कर ITO पर रोका

➡दिल्ली-पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका,कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू बीजेपी में शामिल,महासचिव विनोद तावड़े ने दिलाई सदस्यता,लुधियाना से कांग्रेस सांसद हैं रवनीत बिट्टू.


Related Articles

Back to top button