उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें………23.10.2023

➡️लखनऊ- लखनऊ में 23 लाख रुपये का सोना हड़पा, अनी बुलियन कंपनी के अधिकारी नामजद, चौक के तीन सर्राफा कारोबारी भी नामजद,ठाकुरगंज थाने में 4 नामजद समेत 6 पर केस

➡️गाजियाबाद – महमूदपुर में गोली मारकर हत्या का मामला,परिजनों ने अब तक शव को उठाने नहीं दिया, पुलिस कमिश्नर,डीएम को मौके पर बुलाने की मांग,पुलिस को शव पोस्टमार्टम कराने के लिए नहीं सौंपा,गांव के ही प्रधानपति कपिल पर हत्या का आरोप, राजनैतिक संरक्षण के तहत नहीं हुई कार्रवाई, लोनी विधायक का करीबी ही आरोपी है कपिल.

➡️जालौन-अज्ञात कारणों से गर्भवती महिला ने खाया जहरीला पदार्थ, तबीयत बिगड़ती देख पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना, गर्भवती महिला को इलाज के लिए पहुंचाया अस्पताल , इलाज के दौरान गर्भवती महिला मौत से मचा हड़कंप, माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के कुठोंदा गांव का मामला.

➡️रायबरेली- युवक को पड़ोस की महिला ने जिंदा जलाया,दिनदहाड़े पेट्रोल डाल कर युवक को लगाई आग, पड़ोसन पर घायल युवक ने लगाये गंभीर आरोप,90 प्रतिशत तक जला घायल युवक,हालत गंभीर, पत्नी को ढूंढने पड़ोसन के घर पहुंचा था युवक, आरोपी महिला वारदात को अंजाम देकर फरार, शहर कोतवली क्षेत्र के गवर्मेंट कॉलोनी की घटना.

➡️झांसी- खेत पर किसान का शव मिलने से मचा हड़कंप,मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,मोठ कोतवाली क्षेत्र के सेना गांव की घटना

➡️ललितपुर- तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार तीन को रौंदा, हादसे में महिला की हुई दर्दनाक मौत , पति व चचेरे देवर की हालत गम्भीर, दोनों घायल झांसी मेडिकल अस्पताल किए गए रेफर, रिश्तेदार की अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे तीनों,ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़ फरार, पुलिस ने लिया कब्जे में, सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम खोंखरा चौरहे की घटना

➡️मुरादाबाद – मामूली कहासूनी में दो गुटों के बीच मारपीट, बाइक सवार युवको की ऑटो चालक से हुई बहस,बाइक सवारो ने ऑटो चालक को लात-घूंसो से पीटा,गुस्साए लोगों ने बाइक सवारो की जमकर की पिटाई,कटघर थाना क्षेत्र के ज़ाहिद नगर पुलिया की घटना.

➡️हापुड़- बच्चों के विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, दबंगों ने घर में घुसकर दंपति पर बोला हमला,दंपति के साथ दबंगों ने लाठी डंडों से की मारपीट,मारपीट में एक महिला समेत तीन लोग घायल,नगर कोतवाली के मोहल्ला विद्या नगर का मामला.

➡️फिरोजाबाद- ट्रक और सीमेंट से भरे ट्रैक्टर टॉली में टक्कर,गलत दिशा में चल रहा था सीमेंट से भरा ट्रैक्टर,हादसे में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल,गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती, शिकोहाबाद क्षेत्र के आरोज के समीप हुआ हादसा.

➡️आगरा – कुत्ते के काटने से 8 वर्षीय बालिका की मौत ,15 दिन पूर्व गांव में कुत्ते ने किया था हमला ,हालत बिगड़ने पर किया था हायर सेन्टर रेफर ,उपचार को ले जाते समय बालिका की हुई मौत ,बाह थाना क्षेत्र के चौसिंगी गांव की घटना.

➡️आगरा- रुपए के लेनदेन के विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े, दोनों पक्षों में मारपीट,फायरिंग करने का आरोप,एक पक्ष ने घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगाया ,दूसरे पक्ष ने मारपीट,फायरिंग का लगाया आरोप,दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ दी तहरीर, पिनाहट थाना क्षेत्र के टीचर्स कॉलोनी का मामला.

➡️बिजनौर- युवती ने दारोगा पर लगाया गंभीर आरोप, छेड़छाड़ व अश्लील बात करने का आरोप ,पीड़ित युवती की विवेचना कर रहा था दारोगा, पुलिस जांच में दोषी मिला दारोगा, पीड़ित युवती की तहरीर पर दारोगा पर केस दर्ज , दारोगा धर्मेंद्र कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, अश्लील बात करने का ऑडियो हुआ था वायरल, हलदौर थाने में दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज.

➡️अयोध्या- श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने जारी किया सूचना, ट्रस्ट ने जारी किया पुजारी के आवेदन की सूचना, आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर 2023, आवेदन के बाद ली जाएगी प्रवेश परीक्षा, परीक्षा उत्तीर्ण करने वालों को दिया जाएगा विशेष प्रशिक्षण,विशेष प्रशिक्षण के बाद होगी पुजारी की नियुक्ति, प्रशिक्षण के दरमियान वैदिक को दिया जाएगा पैसा.

➡️मुजफ्फरनगर – मुजफ्फरनगर में भाकियू का प्रदर्शन आज,राकेश टिकैत के आह्वाहन पर होगा प्रदर्शन,SSP कार्यालय पर आज होगा बड़ा प्रदर्शन,अभद्रता और किसानों की समस्या पर प्रदर्शन, प्रदर्शन के समय आंदोलन की होगी घोषणा, आगामी आंदोलन की अगुवाई नरेश टिकैत करेंगे.

➡️नैनीताल- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, नानकमत्ता में बंगाली कॉलोनी में जाएंगे CM धामी, दुर्गा पूजा में शामिल होकर मंदिर का करेंगे शुभारंभ,सीएम गुरूद्वारा साहिब नानकमत्ता में टेकेंगे माथा,2.30 बजे नैनीताल क्लब में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे,कुमाऊं मंडल में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे CM, मुख्यमंत्री धामी आज नैनीताल में करेंगे रात्रि विश्राम, कल सुबह देहरादून लौटेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी.

➡️दिल्ली- दिल्ली-NCR में बहुत खराब स्थिति में वायु गुणवत्ता,अगले 24 घंटे में और खराब हो सकती है दिल्ली की हवा,दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स 309 दर्ज किया गया,दिल्ली-NCR में कई जगहों पर AQI 300 के पार पहुंचा,दिल्ली के वजीरपुर में AQI 360, बवाना में AQI 333 पहुंचा,RK पुरम में AQI 328, सोनिया विहार में AQI 328 पहुंचा

➡️दिल्ली- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का 2 दिवसीय दौरा,2 दिवसीय असम और अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर रहेंगे, चीन सीमा के पास तवांग में सैनिकों के साथ दशहरा मनाएंगे ,जवानों के साथ दशहरा मनाएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,LAC पर जमीनी हालात पर व्यापक समीक्षा भी करेंगे .

➡️दिल्ली- दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बैठक बुलाई, वायु प्रदूषण को लेकर अफसरों की बैठक बुलाई गई,संबंधित विभागों के अधिकारियों से दोपहर 12 बजे बैठक ,बैठक में GRAP-2 के सभी प्रावधानों पर चर्चा की जाएगी

Related Articles

Back to top button