उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 18.01.2024

➡लखनऊ- योगी कैबिनेट की आज होगी अहम बैठक , सीएम योगी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक, कैबिनेट बैठक में कई प्रस्तावों पर लगेगी मुहर , गन्ना मूल्य में वृद्धि का प्रस्ताव पास हो सकता है, 20 से 25 रुपये प्रति क्विंटल की वृद्धि का प्रस्ताव, अयोध्या से जुड़े कई प्रस्ताव भी हो सकते हैं पास, अतीक हत्याकांड की न्यायिक रिपोर्ट पेश हो सकती है, अयोध्या एयरपोर्ट के नामकरण पर लगेगी मुहर, 3 निजी विवि की स्थापना का प्रस्ताव लाया जाएगा, लोकभवन में होगी योगी कैबिनेट की अहम बैठक.

➡लखनऊ- मेडिकल कॉलेजों में नर्स के खाली पद भरे जाने की मांग, ‘चयनित अभ्यर्थियों से भरे जाएं खाली पद’, ‘वेटिंग लिस्ट जारी कर भरे जाएं खाली पद’, सीएम और स्वास्थ्य मंत्री को भेजा गया पत्र, ऑल इंडिया रजिस्टर्ड नर्सेज फेडरेशन ने भेजा पत्र.

➡लखनऊ- सिपाही भर्ती के लिए लाखों में आवेदन हुए, 60 हजार पद के लिए 50 लाख आवेदन हुए, पहली बार इतनी बड़ी संख्या में हुए आवेदन, 15 लाख से अधिक महिलाओं ने भरे फार्म, सिपाही के एक पद के लिए 83 दावेदार हो चुके.

➡लखनऊ- नगर निगम में वसीयत के लिए रिश्वत लेने का मामला, रिश्वत लेने वाली नगर निगम के राजस्व निरीक्षक गई जेल, 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुई थी गिरफ्तार, नगर निगम के जोन 6 में नीलम थी तैनात.

➡लखनऊ- साध्वी निरंजन ज्योति की कार लेकर भागने की कोशिश, गाड़ी में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति मौजूद नहीं थीं, मंत्री के वाहन चालक और गार्डों ने आरोपी को दबोचा, साध्वी को रिसीव करने उनका स्टाफ एयरपोर्ट जा रहा था, साध्वी निरंजन ज्योति के अपहरण के प्रयास का आरोप, बंथरा में न्यू प्रधान ढाबा के पास रुके थे सुरक्षा कर्मी, एक युवक मंत्री की निजी गाड़ी को लेकर भागने लगा,सुरक्षाकर्मियों ने गाड़ी को घेरकर युवक को पकड़ लिया, चालक की तहरीर पर बंथरा थाने में दर्ज हुआ मुकदमा,आरोपी युवक दीपक उपाध्याय से पुलिस पूछताछ कर रही.

➡अयोध्या- अयोध्या धाम के लिए 6 जिलों से हेलीकाप्टर सेवा , लखनऊ,गोरखपुर, प्रयागराज, काशी से होगी यात्रा शुरू , आगरा और मथुरा से भी होगी यात्रा शुरू , 11 से 35 हजार तक का होगा किराया , राम मंदिर समेत दर्शनीय स्थलों की कराई जाएगी यात्रा.

➡मेरठ – जिले में 25 हजार के फर्जी स्टांप पेपर्स का चलन, ट्रेजरी की फर्जी मुहर, सीरियल नंबर के स्टांप मिले, सितंबर-23 में पहला मामला, जांच में कई स्टांप मिले, ट्रेजरी की फर्जी मुहर, गलत ट्रेजरी नंबर से स्टांप जारी, 5 हजार से ऊपर के स्टाम्पों का अब सत्यापन शुरू हुआ, फर्जी स्टाम्पों से सरकार को हुआ है बड़ा राजस्व नुकसान, घोटाला लाखों या करोड़ों में, अब तक पता नहीं चल सका.

➡फिरोज़ाबाद – वांछित हिस्ट्रीशीटर संजय यादव उर्फ संजू गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान घायल हुआ हिस्ट्रीशीटर संजय यादव, अवैध असलहा, बाइक सहित किया गया गिरफ्तार, उत्तर इलाके के नगला के पास हुई मुठभेड़ , थाना उत्तर पुलिस टीम ने की कार्रवाई.

कन्नौज- करंट की चपेट में आने से जिंदा जला युवक, हाईटेंशन लाइन के करंट की चपेट में आने से मौत, मृतक युवक की नहीं हो सकी शिनाख्त, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, बिजली का तार चोरी करते समय हुआ हादसा- ग्रामीण, मृतक युवक का साथी मौके से हुआ फरार, ठठिया थाना के निजामपुर गांव के पास की घटना.

➡महराजगंज- अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पकड़ी गई 6 लाख नेपाली करेंसी, बॉर्डर से होकर भारत में प्रवेश करते पकड़ी गई करेंसी, एसएसबी टीम ने 2 युवकों को किया गिरफ्तार, दोनों युवकों के कब्जे से 3-3 लाख रुपए बरामद, एजेंसियों के पूछताछ में हवाला कारोबारी का नाम उजागर, एसएसबी टीम ने कार्रवाई के लिए कस्टम को किया सुपुर्द, भारत नेपाल अंतरास्ट्रीय सीमा ठूठीबारी से हुई गिरफ्तारी.

➡मुरादाबाद – हनी ट्रैप में फंसा मूर्ति कारोबारी का बेटा, मांगी गई 50 लाख रुपये की रंगदारी, रुपये नहीं देने पर दी जा रही धमकी, बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी, पीड़ित कारोबारी की पत्नी ने पुलिस से की शिकायत, 3 युवतियों समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़,मुग़लपुरा थाना क्षेत्र के दिलवाली गली की घटना.

➡देहरादून-सीएम धामी को मिले उपहार नीलाम किए जाएंगे, नीलामी से मिली राशि जनहित कार्यों में लगाई जाएगी, उपहारों की कीमत का मूल्यांकन कर की जाएगी नीलामी, सीएम धामी ने सचिव विनय शंकर पांडेय को दिए निर्देश.

➡देहरादून – लोकसभा सीटों पर प्रभारी, सह प्रभारी नियुक्त हुए, BJP ने लोकसभा सीटों पर संयोजक नियुक्त किए, कई मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं को मिली जिम्मेदारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने जारी की लिस्ट, अल्मोड़ा में सुरेश भट्ट प्रभारी,दीपक मेहरा सह प्रभारी, शिव सिंह बिष्ट को अल्मोड़ा का संयोजक बनाया गया, नैनीताल में बलवंत सिंह प्रभारी,राकेश नैनवाल सह प्रभारी, हरिद्वार में कुलदीप कुमार प्रभारी,आदित्य चौहान सह प्रभारी.

➡देहरादून- उत्तराखंड में इस साल की पहली बर्फबारी , बर्फबारी से उत्तराखंड की वादियां हुईं गुलजार, मौसम विभाग ने बर्फबारी की संभावना जताई थी, 3 हजार मीटर से ऊपर के इलाकों में बर्फबारी, बर्फबारी से पर्यटकों और स्थानीय लोगों में खुशी, मैदानी क्षेत्रों में आज के लिए कोहरे का अलर्ट.

➡दिल्ली-CM केजरीवाल को आज ED के सामने होना है पेश, आज गोवा के लिए रवाना हो सकते हैं CM केजरीवाल, केजरीवाल का गोवा में 3 दिन का कार्यक्रम पहले से तय, 20 जनवरी तक गोवा में रहेंगे सीएम अरविंद केजरीवाल, ED ने केजरीवाल को पेश होने के लिए समन भेजा था.

Related Articles

Back to top button