अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडानवाबगंज गोण्डालखनऊसीतापुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें……………….* 06.03.2024

➡लखनऊ- अब तक के सबसे हाई रेट पर पहुंचा सोने के दाम,66,900 रुपए प्रति 10 ग्राम का हुआ सोना,एक सप्ताह के अंदर 2 हजार रुपए हुई दामों में बढ़ोतरी,सोने के दामों में अभी और उछाल आने की संभावना,70 हजार रुपए प्रति तोला तक जा सकता है सोना.

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ का एक्शन, CEO एनजी रवि कुमार का कॉलोनाइजर पर एक्शन , प्राधिकरण ने अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोजर, प्राधिकरण की जमीन पर किया गया था कब्जा , OSD हिमांशू वर्मा के नेतृत्व में की बड़ी कार्रवाई , 120 करोड़ की जमीन को कराया कब्जा मुक्त, ग्रेटर नोएडा के खेड़ा चोगानपुर के पास का मामला,

➡हरदोई – प्राथमिक विद्यालय में 15 दिनों से लटक रहा ताला, प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ही रहते हैं नदारद,ग्रामीणों ने कहा 15 दिन से नहीं आये मास्टर ,सीडीओ से पूरे मामले की शिकायत की गई , भरखनी ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय का मामला

➡नोएडा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में लगी गोली,पुलिस की गोली लगने से बदमाश हुआ घायल,कॉम्बिंग के दौरान एक बदमाश को किया अरेस्ट,दोनों के कब्जे से चोरी की राइफल, कारतूस बरामद,फेस-1 थाना पुलिस की चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़.

➡मेरठ- यूपी सरकार के मंत्री को जिंदा जलाने की धमकी का मामला,समाजवादी पार्टी के नेता मुकेश सिद्धार्थ पर रासुका की मंजूरी,यूपी शासन ने मुकेश सिद्धार्थ पर रासुका की अनुमति दी है,कलेक्ट्रेट में मुकेश सिद्धार्थ ने मंत्री को जलाने की धमकी दी थी,मामला दर्ज किए जाने के बाद गिरफ्तार नेता जेल में बंद है.

➡सिद्धार्थनगर- सिद्धार्थनगर में दिनदहाड़े हो रही चावल की तस्करी, चावल ले जाते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, तस्कर मटियरिया में तस्करी का सामान डंप करते हैं, कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र का मामला

➡पीलीभीत- लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों की बैठक,चुनाव को लेकर नेपाल के साथ अधिकारियों की बैठक,बॉर्डर पर संयुक्त पेट्रोलिंग और सीमा पर जांच के निर्देश,नेपाल के अफसरों ने पूरा सहयोग करने की बात कही,IG राकेश सिंह, कमिश्नर समेत DM संजय कुमार मौजूद रहे,मुस्तफाबाद गेस्ट हाउस में दोनों देशों के बीच हुई बैठक.

➡ग्रेटर नोएडा – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ग्रेटर नोएडा दौरा ,निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे अखिलेश यादव ,सुनील भाटी के बेटे के रिसेप्शन में शामिल होंगे ,निजी कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे ,2 बजे के बाद अखिलेश यादव पहुंचेंगे ग्रेटर नोएडा.

➡गाजियाबाद- अगरबत्ती बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग,दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची ,फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने की कोशिश जारी ,अग्निशमन विभाग के सीएफओ मौके पर मौजूद , कवि नगर इंडस्ट्रियल एरिया में है अगरबत्ती फैक्ट्री.

➡देहरादून- उत्तराखंड में बिजली उपभोक्ताओं को लगा झटका, उत्तराखंड में 18 पैसे प्रति यूनिट तक महंगी हुई बिजली ,उत्तराखंड के लोगों को 18 पैसे प्रति यूनिट महंगी बिजली मिलेगी , फ्यूल एंड पावर परचेज कॉस्ट एडजेस्टमेंट सरचार्ज बढ़ा

➡बुलन्दशहर- बारातियों भरी कार नहर में गिरने का मामला, कार नहर में गिरने से 4 लोगों की हुई थी मौत, लापता लोगों की तलाश में NDRF का रेस्क्यू जारी , रिया, प्रशांत अभी भी लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी,जहांगीरपुर की कपना नहर में गिरी थी कार.

➡लखीमपुर- लखीमपुर में नाबालिग से गैंगरेप करने का मामला, अधिकारियों ने पुलिस की स्क्रिप्ट को दरकिनार किया, थाना पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग बताने में जुटी थी, थाना पुलिस पर तहरीर बदलवाने का भी लगा आरोप , अधिकारियों ने मामले को लेकर फोरेंसिक टीम भेजी, सिंगाही में अगवा कर गैंगरेप किया गया था.

➡बरेली- कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशफ़ाक सकलैनी बधाई देने पहुंचे, बीजेपी सांसद के टिकट होने पर बधाई देने पहुंचे ,अशफ़ाक सकलैनी बीजेपी सांसद के साथ आए नजर , मैं हमेशा कांग्रेसी था और रहूंगा- अशफ़ाक सकलैनी.

➡पीलीभीत- हाईवे पर पैचवर्क काम की आड़ में लाखों का खेल, कुछ ही दिन में पिचिंग लगते ही हाईवे से उखड़ गई,मानक विहीन तरह से ठेकेदार ने कराया पैचवर्क का काम ,PWD, ठेकेदार के भ्रष्टाचार से राहगीरों को नहीं मिली राहत, पिचिंग उखड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, माधोटांडा हाईवे पर पिचिंग काम की आड़ में भ्रष्टाचार

➡हरदोई- फैयाज ड्रेस बिल्डिंग के पास मिला युवक शव, युवक संपत्ति बेचकर दर-दर भटक रहा था युवक, 1 हफ्ते से फैयाज ड्रेस बिल्डिंग के पास रहता था , सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, साण्डी कस्बे के सरामुल्लागंज का था युवक.

➡देहरादून- लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महत्वपूर्ण बैठक, SSP ने पुलिस, अर्धसैनिक बलों के अफसरों के साथ बैठक की, संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च करने के निर्देश दिए गए

➡दिल्ली- PM मोदी आज पश्चिम बंगाल और बिहार दौरे पर रहेंगे,कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे,कोलकाता में पहली अंडरवॉटर मेट्रो का उद्घाटन करेंगे,बिहार के बेतिया में 3.30 बजे रैली करेंगे प्रधानमंत्री,5 दिन के अंदर आज दूसरी बार बिहार जाएंगे पीएम,बिहार में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे पीएम.

➡देहरादून- अयोध्या, अमृतसर, वाराणसी की उड़ान आज से, 20 मार्च तक 1999 रुपए में अयोध्या जाने का ऑफर, नियमित उड़ान के समय किराया 7000 रुपए होगा, मुख्यमंत्री धामी आज उड़ान सेवा का शुभारंभ करेंगे.

➡देहरादून- 33 योजनाओं के लिए 559 करोड़ मंजूर, केंद्र सरकार ने 559 करोड़ रुपए मंजूर किए, सीएम धामी ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया, बांध और सीवरेज परियोजनाओं के लिए धनराशि मंजूर

Related Articles

Back to top button