अयोध्याआगराउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरनोएडामथुरामेरठमैनपुरी
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 02.04.2024

➡लखनऊ- ट्रैफिक उल्लंघन पर अब 3 धाराओं में कटेगा चालान,MV एक्ट की धारा 122, 126 व 86 में होगी कार्रवाई,परमिट, डीएल और आरसी भी रद्द की जाएगी,तीन बार उल्लंघन करने के बाद होगी कार्रवाई,ड्राइविंग सीट पर बैठे तो DL रखना होगा जरूरी.

➡लखनऊ- वित्त विहीन स्कूलों में आयोग की भर्ती परीक्षाएं नहीं होंगी,पेपर लीक मामलों के बाद आयोग ने लिया फैसला,सेक्टर मजिस्ट्रेट के सामने खुलेंगे प्रश्न पत्र,जिला मुख्यालय से 15 किमी के दायरे में बनेगा केंद्र,जांच में मिली वित्त विहीन स्कूलों की मिलीभगत.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,BJP 80 में 80 सीट जीत रही है – ब्रजेश पाठक,पूरे देश में मोदी जी की लहर चल रही- ब्रजेश पाठक,‘विपक्ष के पास कोई नीति नहीं, विपक्ष गलत रास्ते पर’.

➡लखनऊ- प्रदेश में हीट वेव को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट,गर्मी से होने वाले रोगों के रोकथाम की तैयारियां,अस्पतालों में पर्याप्त इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश.

➡कन्नौज- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम में संशोधन,अब अखिलेश यादव 11.40 पर पहुंचेंगे पार्टी कार्यालय,लखनऊ से सीधे 11 बजे जाएंगे रामशंकर लोधी के घर,अखिलेश यादव आधे घण्टे रुककर पहुंचेंगे पार्टी कार्यालय,पार्टी कार्यालय पर 4 घण्टे रुकने के बाद 3.30 बजे होंगे रवाना,पार्टी के बूथ, सेक्टर और जोन प्रभारियों के साथ करेंगे बैठक,सपा प्रत्याशी की घोषणा कर सकते हैं अखिलेश यादव,अखिलेश यादव के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह.

➡फर्रुखाबाद- फर्रूखाबाद में बीजेपी सांसद का वीडियो वायरल,युवक ने लगाई सांसद मुकेश राजपूत से गुहार,मां के इलाज के लिए सांसद से युवक ने लगाई गुहार,बीजेपी सांसद ने युवक से की संवेदनहीन टिप्पणी,बीजेपी को वोट देने न देने की बात पूछ रहे सांसद,अखिलेश यादव ने एक्स पर वीडियो पोस्ट किया,अखिलेश यादव ने वोट की सौदेबाजी का लगाया आरोप,सांसद इलाज के समय वोट की सौदेबाजी कर रहे- अखिलेश ,तेजी से वायरल हो रहा बीजेपी सांसद का वीडियो ,कायमगंज विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा वीडियो.

➡आगरा- बाहर चले जाने वाले प्रवासी मतदाताओं की तलाश,निर्वाचन आयोग खंगाला रहा मतदाताओं का ब्योरा,निर्वाचन आयोग की तरफ से घर लौटने की अपील,आगरा में हैं दो लोकसभा सीटें आगरा,फतेहपुर सीकरी,दोनों लोकसभा सीटों पर करीब 35.51 लाख हैं मतदाता,तीसरे चरण में 7 मई को जिले में होगा मतदान,जिला निर्वाचन कार्यालय से मांगा मतदाताओं का ब्योरा.

➡चित्रकूट- ट्रक और ऑटो रिक्शा में भीषण हादसे का मामला,दो गंभीर घायलों को प्रयागराज किया गया रेफर,एक घायल का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज,एसपी ने जिला अस्पताल पहुंच घायल की स्थिति देखी ,चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे थे सभी श्रद्धालु,हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौके पर हुई थी मौत,कर्वी के अमानपुर सम्राट ढाबा के पास की घटना.

➡रायबरेली- दारोगा सौरभ बालियान पर मारपीट,तोडफोड़ का आरोप,घर के अंदर घुसकर दारोगा ने मारपीट और की तोड़फोड़,पुलिस की छवि को धूमिल कर रहा दारोगा सौरभ बालियान,मारपीट का वीडियो बना रहे परिजनों पर बरपाया कहर,मोबाइक तोड़ने और धमकी देने का भी लगाया आरोप,पीड़ित परिवार ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार,मिलएरिया थाना क्षेत्र के राही गांव का मामला.

➡आगरा- 196 मास्टर ट्रेनर देंगे मतदान कार्मिकों को प्रशिक्षण,18 हजार मतदान कार्मिकों को प्रशिक्षण देंगे,जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम की अध्यक्षता में हुई बैठक,6 से 8 अप्रैल तक 3 केंद्रों पर दो पालियों में होगा प्रशिक्षण,12 अप्रैल से शुरू होंगे लोकसभा सीट के लिए नामांकन,आगरा कॉलेज विधि संकाय, सेंट जोंस गर्ल्स इंटर कॉलेज,आरबीएस महाविद्यालय को प्रशिक्षण केंद्र बनाया गया,प्रशिक्षण से गैरहाजिर कर्मियों के विरुद्ध होगी एफआईआर.

➡हरदोई- चलती बस में महिला ने बच्चे को दिया जन्म,महिला ने रूपापुर कस्बा के पास दिया बेटे को जन्म,महिला अजमेर से सीतापुर अपने घर लौट रही थी,एंबुलेंस से जच्चा-बच्चा को पाली पीएचसी भेजा गया,डॉक्टर के मुताबिक जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित हैं.

➡गाजियाबाद- AI से अश्लील वीडियो बनाकर GST अफसर से ठगी,साइबर अपराधी खुद को सीबीआई अधिकारी बता रहा,GST अफसर को फोनकर 2 लाख रुपए की ठगी की,2 लाख रुपए लेने के बाद अश्लील वीडियो अपलोड किया,गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके का मामला.

➡बरेली- सर्राफा को लूटने वाले 5 लुटेरों को उम्रकैद की सजा,16 अक्टूबर वर्ष 2012 को हुई थी लूट की घटना,150 ग्राम सोना 1 किलो 250 ग्राम चांदी लूटी थी,सर्राफा से 1.47 लाख कैश भी बदमाशों ने लूटा था,6 बदमाशो ने लूट की घटना को दिया था अंजाम,कोर्ट ने सभी पर लगाया 50-50 हजार का जुर्माना,बिथरी चैनपुर के परसौना रोड पर हुई थी लूटपाट.

➡बरेली- चौकीदार के हत्यारों को 25 साल बाद उम्रकैद की सजा,4 अगस्त 1999 की रात हुआ था हत्याकांड,3 लोगों ने मिलकर चौकीदार नन्हे की हत्या की थी,अपर सत्र न्यायाधीश तबरेज अहमद ने सुनाई सजा,बहेड़ी क्षेत्र के बकैनिया खजुरिया गांव में हुई थी हत्या.

➡बदायूं- संदिग्ध हालत में झोपड़ी नुमा घर में लगी आग,घर में सो रहे परिवार के लोग बाल बाल बचे,ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर परिवार को बाहर निकाला,ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद पाया काबू,आग से नगदी समेत हज़ारों का सामान जला,जरीफ नगर के रफतपुर मोरू जनूवी की घटना.

➡अलीगढ़- दीनदयाल हॉस्पिटल के सीटी स्कैन वार्ड में लगी आग,भीषण आग लगने से अस्पताल में मचा हड़कम्प,अस्पताल स्टाफ आग बुझाने में जुटा,शॉर्ट सर्किट से आग लगने की जताई जा रही आशंका,सूचना के आधा घंटे तक नहीं पहुंची फायर बिग्रेड,अस्पताल प्रशासन अपने संसाधनों से बुझाने में जूटा,पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय की घटना.

➡कन्नौज- पुलिस इंस्पेक्टर बन BJP नेता से ठगी,70 हजार रुपए की ठगी, साइबर सेल अलर्ट,आरोपी ने BJP नेता अनिल सिंह को फोन किया,आरोपी ने कहा, आपका बेटा गैंगरेप का आरोपी,एनकाउंटर की धमकी देकर 70 हजार की ठगी,कन्नौज में तालग्राम इलाके का मामला.

➡गाजियाबाद- कारोबारी को बंधक बनाकर 1.25 लाख की लूट,आरोपियों ने कारोबारी को पीटा, गाड़ी में तोड़फोड़,पूर्व प्रधान समेत कई लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ,मोदीनगर के भोजपुर इलाके का मामला.

Related Articles

Back to top button