WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें……11.08.22

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें……11.08.22

➡लखनऊ- 15 अगस्त पर CM योगी आदित्यनाथ करेंगे झंडारोहण, विधान भवन पर सुबह 9 बजे सीएम करेंगे झंडारोहण, झंडारोहण के बाद सम्पूर्ण शहर में एक साथ राष्ट्रगान, सुबह 9 बजे 52 सेकेंड के लिए पूरा शहर थम जाएगा शहर के सभी चौराहों पर एक साथ रेड सिग्नल होगा, इसके लिए 5 मिनट पहले सायरन बजाया जाएगा, राष्ट्रगान का प्रसारण LED स्क्रीन और ITMS से होगा, प्रत्येक चौराहे पर नोडल अधिकारी नामित किया जाएगा।

➡लखनऊ-पीएम स्वामित्व योजना में उत्तर प्रदेश सबसे आगे, जालौन जिले में 100 प्रतिशत घरौनी प्रमाण पत्र जारी, ग्रामीणों को पैतृक आवास का प्रमाण पत्र मिला, प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना से प्रमाण पत्र दिया गया, 3 महीने में 33 लाख से ज्यादा मामलों का निस्तारण, 74 हजार गांव का ड्रोन सर्वे हुआ पूरा-राजस्व सचिव, स्वामित्व योजना कार्यों के निष्पादन में यूपी अग्रणी, यूपी के 25,824 ग्रामों की घरौनियां तैयार की गई हैं।

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री राकेश सचान का बयान, विपक्ष के लोगों ने भ्रामक खबरें फैलाई-सचान, ना तो मैंने जज से किसी तरह का ऑर्डर छीना-सचान, ना ही मैं अदालत से फरार हुआ था- सचान, मेरे ऊपर गिट्टी चोरी जैसा मुकदमा नहीं रहा-सचान, कोर्ट ने जो सजा सुनाई है मुझे स्वीकार है-सचान, तिरंगा यात्रा की तैयारी में हम लगे हुए हैं-सचान।

➡लखनऊ- सरोजनी नगर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, टेपो विक्रम लूट की घटना का किया खुलासा, लूटी गई टेंपो विक्रम समेत 3 लुटेरे गिरफ्तार, स्कूटर इंडिया से सवारी बनकर सवार हुए थे लुटेरे, लुटेरों ने विक्रम को पिपरसंड जंगल में था छुपाया, लुटेरों को विक्रम समेत पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- CM योगी ने बांदा में नाव हादसे का लिया संज्ञान, बांदा प्रशासन को राहत-बचाव कार्य के दिए निर्देश, लोगों के समुचित इलाज के प्रशासन को दिए निर्देश, सीएम योगी ने जनहानि पर शोक व्यक्त किया, शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की, DM, DIG,NDRF, SDRF को मौके पर जाने के निर्देश।

➡लखनऊ- परेड रिहर्सल को लेकर डीएम ने दी जानकारी, 13 को स्वतंत्रता दिवस की रियल टाइम रिहर्सल, 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस का भव्य कार्यक्रम, हर 5 मिनट पर मेट्रो रेल का संचालन होगा- डीएम, हजरतगंज, सचिवालय मेट्रो स्टेशन का प्रयोग करें-DM, मेट्रो रेल का रूट चार्ट भी जारी किया गया- डीएम।

➡लखनऊ- सरोजनी नगर पुलिस ने अभियुक्त किया गिरफ्तार, न्यू गड़ौरा पुल बेहसा से शकील की हुई गिरफ्तारी, 1 अवैध तमंचा, 2 कारतूस, मोबाइल फोन बरामद।

➡लखनऊ- होमगार्ड कर्मचारियों ने तिरंगा यात्रा निकाली, सरोजनी नगर तहसील क्षेत्र में निकाली तिरंगा यात्रा, होमगार्ड जवानों और वकीलों ने तिरंगा रैली निकाली, होमगार्ड जवानों ने निकाली साइकिल तिरंगा रैली।

➡प्रयागराज- महंत नरेंद्र गिरी मौत मामले से जुड़ी बड़ी खबर, शिकायतकर्ता अमर गिरी ने हाईकोर्ट में दाखिल किया शपथ पत्र, शपथ पत्र में अमर गिरी ने शिकायत वापस लेने का किया जिक्र, अमर गिरी ने किसी पर भी कार्रवाई नहीं करने की मांग की, शपथ पत्र में लिखा उसने किसी को FIR में नामजद नहीं किया है, महंत नरेंद्र गिरी की मौत कैसे हुई यह भी उसने नहीं देखी है, शिकायतकर्ता किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहता, 20 सितंबर को नरेंद्र गिरी की हुई थी संदिग्ध हालत में मौत, आनंद गिरि, आद्या तिवारी, उसके बेटे को बनाया गया आरोपी।

➡आगरा- हरीपर्वत पुलिस की बड़ी लापरवाही, लड़के-लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो की वायरल, अवैध धंधे की सूचना पर गई थी पुलिस, सिपाही का बनाया वीडियो कैसे हुआ वायरल ?, सिपाही ने आगरा पुलिस को कठघरे में किया खड़ा, पुलिस के कृत्य की लोग कर रहे है आलोचना, SSP ने ASP को सौंपी है मामले की जांच, कई लोगों के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई, कैफे में अवैध धंधे की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, 15 दिन पुराना बताया जा रहा है वायरल वीडियो, आगरा के हरिपर्वत थाना क्षेत्र का मामला।

➡मुरादाबाद- सना से सोनम बनी युवती की संदिग्ध हालत में मौत, 3 महीने पहले महिला ने की थी शादी, महिला पहले से ही थी शादीशुदा, पहले पति से तलाक लेकर की थी दूसरी शादी, फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव, आरोपी पति अजय दिवाकर फरार, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना सिविल लाइंस के हिमगिरि कॉलोनी का मामला।

➡मथुरा- STF की रडार पर बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय, STF का छह सदस्यीय दल फिर पहुंचा बीएसए ऑफिस, एसटीएफ ने कार्यालय के कर्मचारियों से की पूछताछ, बीएसए ऑफिस के एक ऑपरेटर से की कड़ी पूछताछ, संदिग्ध शिक्षकों के दस्तावेज खंगालने पहुंची STF टीम, शिकायत पर 317 शिक्षकों के खिलाफ जांच में जुटी STF

➡अमरोहा- चंदन तस्करी के आरोपी महमूद आलम की संपत्ति कुर्क, 33 लाख 59 हजार रुपए की संपत्ति कुर्क की गई, पुलिस ने मुनादी करा कर की संपत्ति कुर्क, आरोपी के गोदाम से करोड़ों की चंदन लकड़ी हुई थी बरामद, SP आदित्य लाग्घे की कार्रवाई से माफियाओं में हड़कंप, नगर कोतवाली क्षेत्र के जट बाजार चौकी का मामला।

➡कानपुर- लेखपाल की हुई हार्ट अटैक से मौत, लेखपाल संघ ने अधिकारियों पर लगाया आरोप, अत्याधिक काम लिए जाने से लेखपाल को पड़ा अटैक, लेखपालों पर दबाव बनाकर अधिकारी करा रहे हैं काम, घाटमपुर तहसील में तैनात थे लेखपाल अनिल कुमार।

➡अमरोहा- साथलपुर गौशाला में गायों की मौत का मामला, DM बीके त्रिपाठी ने गौशाला में किया हवन, बीमार गायों के उत्तम स्वास्थ्य की कामना की, गायों की आत्मा की शांति के लिए हवन किया, BJP जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी भी मौजूद रहे, अमरोहा की साथलपुर गौशाला में किया हवन।

➡अमरोहा- ट्रैक्टर ट्राली से तिरंगा रैली निकाल रहे छात्रों पर हमला, शिक्षक और महिला शिक्षकों को भी जमकर पीटा, छात्रों, शिक्षकों पर लाठी-डंडे, ईट-पत्थर बरसाए, शिक्षकों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में दी तहरीर, गजरौला थाना क्षेत्र के गांव सल्तानठेर का मामला।

➡बांदा- बांदा में यमुना नदी में नाव पलटी, नाव में करीब 36 लोग सवार थे, नाव सवार 20 लोगों के डूबने की खबर, 5 लोगों ने तैर कर बचाई जान, 20 लोगों की तलाश में जुटे पुलिस, गोताखोर, मरका घाट से फतेपुर जा रही थी नाव, मरका थाना क्षेत्र के मरका घाट का मामला।

➡बिजनौर- शॉट सर्किट की वजह से ट्रांसफार्मर में लगी आग, आग लगने से धू-धू कर जलता रहा ट्रांसफार्मर, आग लगने से बिजली विभाग को लाखों का नुकसान, ट्रांसफार्मर में लगी आग के बाद इलाके की बिजली गुल, थाना कोतवाली शहर के रविदास मंदिर का मामला।

➡बांदा- बांदा में यमुना नदी में नाव पलटी, नाव में करीब 36 लोग सवार थे, नाव सवार 20 लोग डूबे, 3 की मौत, 5 लोगों ने तैर कर बचाई जान, 2 बच्चों, महिला का शव नदी से निकाला गया, 20 लोगों की तलाश में जुटे पुलिस, गोताखोर, मरका घाट से फतेपुर जा रही थी नाव, मरका थाना क्षेत्र के मरका घाट का मामला।

➡बस्ती- DM कार्यालय में तैनात बाबू का वीडियो वायरल, घूस लेते हुए बावू का वीडियो हुआ वायरल, हैसियत प्रमाण पत्र के नाम पर रिश्वत लेते वीडियो वायरल, 12 सौ रुपये घूस लेते हुए कैमरे में कैद हुआ बाबू, वायरल वीडियो में पैसे लेते दिखाई दे रहा है बाबू।

➡बलिया- श्रीकांत त्यागी मामले में अमिताभ ठाकुर का बयान, आप विपक्ष के है तो आप उठा लिए जाएंगे-अमिताभ, आप पर गैंगस्टर लग जाएगा,बुलडोजर चलेगा-अमिताभ, सत्ताधारी पार्टी से होंगे तो मौसमी कार्रवाई होगी-अमिताभ।

➡कौशाम्बी- बच्ची को बाइक सवार ने मारी टक्कर, हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल, बच्ची को निजी अस्पताल में कराया भर्ती, कोखराज थाने के मारूफपुर गांव का मामला।

➡फतेहपुर- यमुना में नहाते समय 2 सगे भाइयों की डूबकर मौत, दोनों शवों को गोताखोरों ने किया बरामद, ललौली थाना क्षेत्र के चिल्ला घाट में हुआ हादसा।

➡गाजियाबाद- कोर्ट ने रेप के दोषी को सुनाई 20 साल कैद की सजा, दोषी पर 25 हजार का जुर्माना भी लगाया, 3 माह पहले नाबालिग का किया था रेप.

➡रुड़की- रेलवे स्टेशन पर चलाया चेकिंग अभियान, बम निरोधक दस्ता ने की चेकिंगस्टेशन पर यात्री के सामान की चेकिंग, बम निरोधक दस्ता व GRP की संयुक्त चेकिंग, 15 अगस्त को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, रुड़की के रेलवे स्टेशन पर चला अभियान।

➡खटीमा- सीएम धामी रक्षाबंधन पर्व पर पहुंचे खटीमा, हेलीकॉप्टर से खटीमा राधा स्वामी हेलीपैड पहुंचे, हेलीपेड पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, खटीमा नगरा तराई स्थित आवास को हुए रवाना, नगरा तराई आवास पर CM करेंगे रात्रि विश्राम।

➡रुड़की- रुड़की में कांग्रेसियों ने निकाली तिरंगा यात्रा, भारत जोड़ो के तहत निकाली तिरंगा यात्रा, 9 अगस्त से शुरू हुई है तिरंगा यात्रा, महानगर कांग्रेस कमेटी के बैनर तले तिरंगा यात्रा, शिव चौक रामनगर से प्रारंभ हुई तिरंगा यात्रा।

➡दिल्ली- दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान, सैनिकों की पेंशन का सरकार पैसा नहीं दे रही-केजरीवाल, कहां गया केंद्र सरकार का सारा पैसा-केजरीवाल, मनरेगा के लिए केंद्र सरकार के पास पैसा नहीं-केजरीवाल, अग्निपथ योजना को पेंशन के बदले लाया गया-केजरीवाल, किसानों,मजदूरों के लिए भी केंद्र के पास पैसा नहीं-केजरीवाल, मुफ्त योजनाओं को बंद करने की कोशिश क्यों-केजरीवाल, राज्यों को जो पैसा मिलता था उसमें भी कमी-केजरीवाल, पहली बार गेहूं,चावल,गुड़ पर टैक्स लगा दिया-केजरीवाल, गरीब आदमी के खाने पर भी टैक्स लगा-केजरीवाल, आजादी के बाद पहली बार गेहूं,चावल पर टैक्स-केजरीवाल, पेट्रोल-डीजल पर लगने वाला टैक्स कहां गया-केजरीवाल, ऐसा हुआ तो देश में गरीब मर जाएगा- केजरीवाल।

➡दिल्ली- क्रिकेटर ऋषभ पंत का बयान, उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनने पर बोले ऋषभ पंत, ये मेरे लिए गर्व की बात है- ऋषभ पंत, उत्तराखंड सरकार ने बड़ी जिम्मेदारी दी है-ऋषभ, मुझे युवाओं के लिए काम करना है- ऋषभ पंत, टैलेंटेड लोगों को मौका नहीं मिलता है- ऋषभ.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय से मिले सीएम धामी, नैनीताल की औद्योगिक ईकाई HMT पर बात की, यात्रा मार्ग पर इलेक्ट्रॉनिक चार्जिग स्टेशन बनाने का आग्रह।लखनऊ- होमगार्ड कर्मचारियों ने तिरंगा यात्रा निकाली, सरोजनी नगर तहसील क्षेत्र में निकाली तिरंगा यात्रा, होमगार्ड जवानों और वकीलों ने तिरंगा रैली निकाली, होमगार्ड जवानों ने निकाली साइकिल तिरंगा रैली।

➡दिल्ली- सीएम केजरीवाल पर बीजेपी ने साधा निशाना, अरविंद केजरीवाल आज तीन झूठ बोले है-भाटिया, मनरेगा का बजट घटाने का दावा झूठा- भाटिया, मनरेगा का बजट 98 हजार करोड़ है-गौरव भाटिया, केजरीवाल ने आज गलत तथ्य रखे-गौरव भाटिया, अपनी बातों को साबित करें केजरीवाल- भाटिया।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंधवाई राखी, अपने आवास पर बच्चियों से राखी बंधवाई, सफाईकर्मी, सहायक,वाहन चालकों की बेटियां शामिल, पीएम को राखी बांधकर बच्चियां काफी खुश दिखीं, 24 से ज्यादा बच्चियों ने पीएम को राखी बांधी।


Related Articles

Back to top button