WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें…24.09.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें…24.09.22

➡लखनऊ- इंडियन स्वच्छता लीग कार्यक्रम का आयोजन, नगर विकास विभाग ने कार्यक्रम का आयोजन किया, मंत्री अरविंद शर्मा ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया, 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़े के तहत हुआ कार्यक्रम, नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा की लोगों से अपील, लखनऊ को साफ बनाए रखने की मंत्री ने अपील की, 1090 चौराहे से नगर निगम कार्यालय तक पैदल मार्च, कार्यक्रम में मेयर संयुक्ता भाटिया भी रहीं मौजूद.

➡लखनऊ- इंडियन स्वच्छता लीग की थीम पर कार्यक्रम शुरू, नगर विकास मंत्री, मेयर ने कार्यक्रम की शुरुआत की, नगर विकास विभाग का इंडियन स्वच्छता लीग कार्यक्रम, 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा कार्यक्रम, लखनऊ के 1090 चौराहे से कार्यक्रम की शुरुआत हुई.

➡लखनऊ- सभी मेडिकल कॉलेजों में होगी नर्सिंग की पढ़ाई, MBBS के साथ नर्सिंग की पढ़ाई अनिवार्य होगी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिए निर्देश, नए सरकारी कॉलेजों में नर्सिंग संस्थान खोलना अनिवार्य.

➡प्रतापगढ़- युवती के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप, गजेहड़ा जंगल में बेहोश मिली युवती, हॉस्पिटल में परिजनों ने किया हंगामा, जबरन उठाकर ले गए आरोपी- परिजन, फतनपुर थाना इलाके की रहने वाली है युवती, एसपी सतपाल अंतिल ने घटना का लिया संज्ञान, देलहुपुर थाना के गजेहड़ा जंगल का मामला

➡नोएडा- ट्विन टॉवर के 50 मीटर तक का स्ट्रेक्चर ऑडिट पूरा, आसपास की इमारतों की मजबूती परखने के लिए सर्वे, एमराल्ड कोर्ट सोसाइटी के 3 बिल्डिंग का सर्वे किया गया, ऑडिट टीम ने ATS के चार टावर का सर्वे किया, सर्वे करने वाली कंपनी आज प्राधिकरण को देगी रिपोर्ट, नोएडा अथॉरिटी द्वारा सर्वे रिपोर्ट CBRI को दी जाएगी.

➡पीलीभीत- गोलियों तड़तड़ाहट के बाद गांव में फैली सनसनी, बर्थडे पार्टी में गोली मारकर युवक की हत्या, मामूली कहासुनी में गोली मारकर उतारा मौत के घाट, घटना से गांव में तनाव का माहौल पुलिस तैनात, घटना के बाद आरोपी मौके से हुआ फरार, बीसलपुर कोतवाली इलाके के करखेड़ा गांव का मामला.

➡पीलीभीत- अस्पताल में प्रसव के दौरान नवजात की मौत, मामले में परिजनों ने कोतवाल को दी थी तहरीर, पुलिस ने अस्पताल,परिजनों के बीच कराया समझौता, दारोगा से लेकर कोतवाल ने गुपचुप कराया समझौता, सुनगढ़ी कोतवाली इलाके के कुसुम अस्पताल का मामला.

➡पीलीभीत- इंडो नेपाल बॉर्डर पर धधक रहीं शराब की भट्टियां, हजारा पुलिस की संरक्षण में अवैध शराब का कारोबार, हजारा से नेपाल,लखीमपुर होती है शराब की सप्लाई, शाम में कच्ची शराब बेचने वालों का लगता है जमावड़ा, हजारा क्षेत्र के कम्बोजनगर, राघवपुरी क्षेत्र का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- यूपी रेरा ने 14 बिल्डरों पर 1 करोड़ 39 लाख का लगाया जुर्माना, आदेशों को न मानने पर लगाया गया जुर्माना, SRB प्रमोटर पर 22 लाख, गार्डेनिया इण्डिया पर 30 लाख, MV इंफ्रास्ट्रकचर पर 10 लाख का जुर्माना लगाया, सभी को 15 दिन में जुर्माना जमा करने का आदेश.

➡नोएडा- ट्विन टॉवर के 50 मीटर तक का स्ट्रेक्चर ऑडिट पूरा, आसपास की इमारतों की मजबूती परखने के लिए सर्वे, एमराल्ड कोर्ट सोसाइटी के 3 बिल्डिंग का सर्वे किया गया, ऑडिट टीम ने ATS के चार टावर का सर्वे किया, सर्वे करने वाली कंपनी आज प्राधिकरण को देगी रिपोर्ट, नोएडा अथॉरिटी द्वारा सर्वे रिपोर्ट CBRI को दी जाएगी.

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी का प्रबंधक निलंबित, मंत्री नंदी ने दिगंबर सिंह को किया निलंबित, औद्योगिक मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कार्रवाई की, बिना अनुमोदन 17 किसानों को आबादी भूखंड देने का आरोप, मंत्री नंदी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए.

➡सोनभद्र- महिला को चुड़ैल बताकर परिजनों ने पिटाई की, परिजनों और तांत्रिक ने महिला की पिटाई की, तंत्रमंत्र कर महिला के बाल काटे, महिला गंभीर घायल, पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को म्योरपुर थाने पहुंचाया, म्योरपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत किरबील का मामला.

➡हरदोई- आकाशीय बिजली गिरने से जिले में 3 लोगों की मौत, 2 दिन में आकाशीय बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत, तहसीलदारों ने राजस्व कर्मियों के साथ पहुंचकर की जांच, मृतकों के परिजनों को दिया जाएगा मुआवजा, मृतकों के शवों का कराया जा रहा पोस्टमार्टम.

➡मेरठ- रेप, धोखाधड़ी में दो साल से वान्टेड दारोगा पर इनाम, एसएसपी ने 15 हजार का इनाम किया घोषित, चोरी की गाड़ी चलाने पर हुआ था डिमोशन, दारोगा अमित चौधरी का सिपाही पत्नी से विवाद, मेरठ के सिविल लाइन में दर्ज हुआ था मुकदमा.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में बरसात से बड़ा हादसा, बरसात में कच्चे मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर 2 बच्चों की मौत, माता-पिता सहित 5 व्यक्ति घायल, घायलों को हॉस्पिटल में किया गया भर्ती,
सिटी थाने के मिमलाना रोड का मामला.

➡सीतापुर- आदर्श रामस्वरूप कॉलेज में चली गोली, कॉलेज प्रबंधक को छात्र ने मारी गोली, कल कॉलेज में हुए विवाद पर प्रबंधक ने डांटा था, गंभीर घायल कॉलेज प्रबंधक अस्पताल में भर्ती, सीतापुर जिले के सदरपुर इलाके में है कॉलेज.

➡सम्भल- मासूम के लापता होने का मामला, मासूम को पुलिस ने किया बरामद, बेचने की नियत से किया मासूम का अपहरण, मासूम की बरामदगी के किया था टीम का गठन, केलादेवी थाना क्षेत्र के सौधन गांव का मामला.

➡कन्नौज- युवक का सड़क किनारे पड़ा मिला शव, युवक की मौत से परिजनों में कोहराम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छिबरामऊ के जेरकिला का मामला.

➡मैनपुरी- शहर कोतवाली इलाके में छात्रा का अपहरण, घर से बैंक के लिए निकली छात्रा का अपहरण, पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज, मैनपुरी शहर कोतवाली इलाके का मामला.

➡आगरा- बारिश के चलते गिरी दीवार, घर की दीवार गिरने से बच्ची गंभीर घायल, परिजनों ने घायल बच्ची को अस्पताल में कराया भर्ती, थाना पिनाहट क्षेत्र के उटसाना गांव का मामला.

➡लखीमपुर- 15दिन में बाघ ने 3 लोगों की ली जान, नाराज़ ग्रामीण वन विभाग के कर्मियों को बंधक बना चुके, भीरा तिकुनिया इलके में बाघ की दहशत से सहमे लोग.

➡बदायूं- नगर पालिका के बाबू को निलंबित किया गया, वित्तीय अनियमितताओं के चलते लिपिक निलंबित, अधिकारियों का आदेश न मानने का भी आरोप, बिल्सी नगर पालिका अध्यक्ष ने दी जानकारी.

➡नोएडा- GST विभाग की महिला डिप्टी कमिश्नर को धमकी मामला, धमकी देने वाला GST इंस्पेक्टर अर्पित मालिक गिरफ्तार, थाना फेस-3 पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार.

➡बिजनौर- गंगा नदी के बढ़ते उफान को लेकर अलर्ट जारी, भीम गोड़ा बांध से पानी छोड़े जाने से जलस्तर बढ़ा, नदी किनारे दर्जन भर गांव में बाढ़ का खतरा, मंडावर इलाके में जलस्तर बढ़ने से बाढ़ का खतरा.

➡बिजनौर- तेज रफ्तार 2 बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, बाइक सवार युवक की हादसे में हुई मौत, दूसरा गंभीर घायल युवक अस्पताल में भर्ती, अफजलगढ़ के भज्जावाला इलाके का मामला.

➡कन्नौज- किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर अपहरण, 3 नामजद समेत 5 के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जबरन धर्मांतरण कराने का भी गंभीर आरोप, छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡फिरोजाबाद- फिरोजाबाद में बारिश से दीवार ढही, मलबे में दबकर बुजुर्ग महिला की मौत, मलबे में दबकर बच्ची गंभीर घायल हुई, नगला सिंघी के नगला आम धीरपुरा का मामला.

➡सहारनपुर- दुष्कर्म के आरोप में प्रेमी को 10 साल की सजा, कोर्ट 10 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है, शादी का झांसा देकर युवती से करता था दुष्कर्म, सहारनपुर के सरसावां थाना इलाके का मामला.

➡मेरठ- नाम के पीछे छुपाया धर्म, फिर गैंगरेप, मजदूर महिला के साथ की गयी वारदात, पुलिस से की शिकायत तो शुरू हुई जांच, अब तक पुलिस ने दर्ज नही किया है केस, भावनपुर थाना इलाके में हुई है वारदात.

➡मेरठ- बुआ के घर रह रही किशोरी लापता, परिजन ने गुमशुदगी की दी तहरीर, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका, लालकुर्ती के कसेरूखेड़ा कॉलोनी का मामला.

➡कन्नौज- 7 भूमाफिया के खिलाफ केस दर्ज, गुरसहायगंज के अनौगी में सरकारी जमीन पर था कब्जा, नायब तहसीलदार व लेखपाल के साथ अभद्रता की थी, तहसीलदार ने फोर्स बुलाकर खाली कराई जमीन.

➡हापुड़- पुलिस की शातिर लुटेरे से मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान ईनामी बदमाश को दबोचा, मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश, बाबूगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाश को पकड़ा.

➡बरेली- पुलिस-STF ने 3 तस्करों को गिरफ्तार किया, तस्करों से 7 क्विंटल डोडा और कैश बरामद, इज्जतनगर के तिरंगा होटल के पास गिरफ्तारी.

➡ऋषिकेश- अंकिता हत्याकांड मामले से जुड़ी बड़ी खबर, नहर में सर्च ऑपरेशन के दौरान मिला शव, 18 सितंबर से गायब थी अंकिता भंडारी, ऋषिकेश की चीला नहर से बरामद हुआ शव, रिजॉर्ट मालिक समेत 3 लोग अबतक अरेस्ट, 7 दिन से लापता अंकिता की लाश मिली.

➡ऋषिकेश- ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड का मामला, आरोपी के रिजॉर्ट को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू, भाजपा नेता का बेटा पुलकित आर्य है मुख्य आरोपी, देर रात जेसीबी से रिजॉर्ट को गिराना शुरू किया गया, अब उत्तराखंड सरकार ने बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू की.

➡देहरादून- अंकिता भंडारी हत्याकांड की जांच के आदेश, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जांच के आदेश दिए, डीआईजी पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में SIT बनी, अंकिता हत्याकांड की जांच अब एसआईटी करेगी.

➡हरिद्वार- नवनियुक्त शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद का विरोध, स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद के विरोध में सन्यासी अखाड़े, श्री महंत, रविंद्र पुरी महाराज ने विरोध करने की बात कही.

➡दिल्ली- दिल्ली में आज भी हो रही है बारिश, पिछले 3 दिनों से लगातार हो रही बारिश, आज मूसलाधार बारिश होने के आसार-मौसम विभाग, 25 और 26 सितंबर को हल्की बारिश हो सकती है, लगातार बारिश होने से लोगों की मुश्किलें भी बढ़ीं, कई जगहों पर जलभराव, तो कहीं हुआ गड्ढा, दिल्ली पुलिस ने भी लोगों को किया अलर्ट.

➡दिल्ली- अमित शाह के बिहार दौरे का दूसरा दिन आज, अमित शाह किशनगंज में समीक्षा बैठक करेंगे, BSF , SSB और ITBP के डायरेक्टर्स के साथ करेंगे बैठक.


Related Articles

Back to top button