WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें……19.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें……19.08.22

➡लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग में तबादलों का भ्रष्टाचार जारी है, चोरी छिपे तबादले रद्द हो रहे हैं, आज भी 29 सीनियर डॉक्टरों के तबादले रद्द हुए, जून में इन सीनियर डॉक्टरों का तबादला हो गया था, 2 दिन से रोज रात में चोरी छिपे तबादले रद्द हो रहे, भ्रष्टाचार पकड़े जाने पर अब बैकडोर से निरस्तीकरण, कल 16 और आज 29 डॉक्टरों के तबादले का निरस्तीकरण, स्वास्थ्य विभाग में तबादला घोटाले पर एक्शन नहीं, अमित मोहन प्रसाद की टीम पर अबतक एक्शन नहीं, चीफ सेक्रेटरी की जांच में पकड़े जाने पर एक्शन नहीं, अब बैकडोर से निरस्तीकरण का खेल जारी, स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार का नंगा नाच जारी।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी का आज बलिया और मथुरा दौरा, सुबह 9.45 बजे बलिया पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, सुबह 9.50 बजे जिला कारागार बलिया पहुंचेंगे, शहीद राजकुमार बाघ की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे, सुबह 10 बजे पुलिस लाइन ग्राउंड में जनसभा, दोपहर 12.35 बजे मुख्यमंत्री आगरा पहुंचेंगे, 1 बजे वृंदावन के लिए रवाना होंगे सीएम योगी, अन्नपूर्णा भवन वृंदावन का भ्रमण करेंगे सीएम, श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरण करेंगे सीएम योगी, श्रीकृष्ण उत्सव,अन्नपूर्णा भवन का लोकार्पण कार्यक्रम, 4 बजे श्रीकृष्ण जन्मस्थान में दर्शन पूजन करेंगे।

➡लखनऊ- यूपी में 4 पीपीएस अफसरों के ट्रांसफर, मनोज कुमार यादव सीओ पीलीभीत बने, लल्लन सिंह सीओ अमेठी बनाए गए, वरुण मिश्र सीओ हापुड़, दरवेश कुमार सीओ बलरामपुर।

➡मुजफ्फरनगर- सभी DM कार्यालयों पर किसानों का धरना-प्रदर्शन, यूपी में 75 घंटे का अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन, BKU अध्यक्ष नरेश टिकैत के आह्वान पर धरना शुरू, लखीमपुर के प्रशासन की बेरुखी पर यूपी में धरना, धरने में पानी,शौचालय की व्यवस्था न होने पर गुस्सा, मंत्री अजय टेनी की बर्खास्तगी की मांग पर धरना, प्रदेश में सभी DM कार्यालय पर रुकने के हुए आदेश, मुजफ्फरनगर डीएम कार्यालय पर किसानों का धरना।

➡प्रयागराज- गंगा और यमुना का लगातार बढ़ रहा जलस्तर, लेटे हनुमानजी के मंदिर तक पहुंचा बाढ़ का पानी, गंगा नदी लेटे हनुमान मंदिर तक आकर कराती है स्नान, लेटे हनुमानजी का गंगा स्नान कराना माना जाता है शुभ, रात 12 बजे गंगा जी ने कराया हनुमानजी को स्नान, पूजा अर्चना के बाद मंदिर के कपाट को किया गया बंद, बाघम्बरी मठ के महंत बलवीर गिरी ने की पूजा-अर्चना, लेटे हनुमान मंदिर को नगर का कहा जाता है कोतवाल।

➡मेरठ- मामूली विवाद को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, अवैध कटान को लेकर दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के 7 लोग जिला अस्पताल में भर्ती, संघर्ष के बाद अस्पताल में भी भिड़े घायल, पूरे इलाके को छावनी में तब्दील किया गया, पुलिस ने दोनों पक्षों पर मुकदमा किया दर्ज, थाना दिल्ली गेट के जली कोठी का मामला।

➡गाजियाबाद- में अपहरण की घटना से सनसनी, 2 किशोरियों का गांव के युवकों ने अपहरण किया, 2 थानों की फोर्स किशोरियों की तलाश में जुटी, 6 साल की बच्ची गन्ने के खेत में हुई बरामद, 9 साल की बच्ची के लिए इलाके में कॉम्बिंग जारी, गांव के ही नशेड़ी युवक ने किया है अपहरण, मोदी नगर थाना क्षेत्र के रोरी गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- कैला भट्टा चौकी इंचार्ज,सिपाही को पब्लिक ने पीटा, 2 पक्षों में हुआ झगड़ा, बीच बचाव करने पहुंची पुलिस, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने घायल सिपाही को पानी पिलाया, अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे डिप्टी CM पाठक, पुलिस ने मामला दबाया,पाठक पहुंचे तो खुल गई पोल, सिपाही ने घटना पाठक को बताई, 2 लोग गिरफ्तार, खाकी को पीटने वालों को ब्रजेश पाठक ने अरेस्ट कराया, गाजियाबाद नगर कोतवाली के कैला भट्टा की घटना।

➡उन्नाव- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का उन्नाव दौरा, उन्नाव में अफसरों के साथ समीक्षा करेंगे डिप्टी CM, किसी सरकारी अस्पताल का निरीक्षण कर सकते हैं, 12.30 बजे विकास भवन में मीटिंग करेंगे ब्रजेश पाठक, योजनाओं के क्रियान्वयन का स्टेटस जानेंगे डिप्टी CM

➡मुरादाबाद- 3 यू-ट्यूबर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया, धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज, वसीम नाम के युवक को पुलिस ने अरेस्ट किया, आरोपी जियान और नजीम अभी भी हैं फरार, मुरादाबाद जिले में थाना पाकबड़ा का मामला।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में रेप के बाद मर्डर की घटना, रात में 2 चचेरी बहनों का अपहरण हुआ था, 9 वर्षीय बच्ची का शव खेत से हुआ बरामद, 6 वर्षीय बच्ची रात में ही खेत में मिली थी, आरोपी की निशानदेही पर एक बच्ची का शव मिला, गांव के नशेड़ी युवक ने लड़कियों का अपहरण किया था, मोदी नगर थाना क्षेत्र के रोरी गांव का मामला।

➡सुल्तानपुर- सीएमओ ऑफिस के बगल गोदाम में लगी आग, आग से आधा दर्जन ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट, फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया आग पर काबू, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की जताई जा रही संभावना, नगर कोतवाली के वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर गोदाम।

➡रायबरेली- पुरानी रंजिश को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, मारपीट में 3 लोग हुए गंभीर रूप से घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बहाई गांव का मामला।

➡कन्नौज- पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया, चोरों की निशानदेही पर चोरी की 5 बाइकें बरामद, पुलिस ने गिरोह के 3 बदमाशों को अरेस्ट किया, कन्नौज की तिर्वा कोतवाली पुलिस ने अरेस्ट किया।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज कार्यक्रम, 11.15 बजे विमोचन कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, IRDT सभागार सर्वे चौक देहरादून में कार्यक्रम, काव्यसंग्रह ‘रमणी जौनसार’ का होगा विमोचन, ग्रंथ ‘जौनसार बाबर के जननायक पं० शिवराम’ का विमोचन, 12.50 बजे गोल्ड प्लस ग्लास फैक्ट्री का शुभारम्भ करेंगे, लक्सर रोड ठिठोला, रुड़की हरिद्वार में शुभारंभ कार्यक्रम, 3 बजे देहरादून पहुंचेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

➡देहरादून- जन्माष्टमी के कार्यक्रम में शामिल हुए CM धामी, गवर्नर गुरमीत सिंह,DGP अशोक कुमार रहे मौजूद, CM धामी ने देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी, पुलिस लाइन के कार्यक्रम में पहुंचे थे सीएम धामी।

➡ऋषिकेश- पूर्व सीएम बीसी खंडूरी एम्स में भर्ती, डॉक्टरों ने मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा, कमजोरी और थकावट महसूस होने पर भर्ती, एम्स के अतिथि गृह में पूर्व CM को ठहराया गया।

➡मसूरी- पहाड़ों की रानी मसूरी में देर रात बदला मौसम, मसूरी शहर में झमाझम बारिश शुरू, बारिश और कोहरे के चलते लोगों की बढ़ी परेशानियां।

➡दिल्ली- आंतरिक सुरक्षा से संबंधित बैठक में शामिल हुए अमित शाह, 2 दिनों तक चली बैठक को अमित शाह ने संबोधित किया, आतंकवाद, माओवाद जैसे मुद्दों पर विस्तार से की गई चर्चा, क्रिप्टो करेंसी की आड़ में टेरर फंडिंग मुद्दे पर भी चर्चा की, तमाम सुरक्षा एजेंसियों के आला अफसर मीटिंग में मौजूद रहे।


Related Articles

Back to top button