उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…… 25.08.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…… 25.08.2022

➡लखनऊ- 42 इलेक्ट्रिक बसों का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी,लखनऊ, कानपुर नगर के लिए 42 इलेक्ट्रिक बसें,42 इलेक्ट्रिक बसों का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी,सीएम आवास से कार्यक्रम का आयोजन किया गया,सुरक्षा गार्ड प्रशिक्षण सर्टिफिकेट कोर्स का समापन,समापन कार्यक्रम में सीएम योगी करेंगे संबोधित,राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के युवाओं का प्रशिक्षण,युवाओं का प्रशिक्षण सर्टिफिकेट कोर्स का समापन,ऑडिटोरियम लोक भवन में कार्यक्रम का आयोजन।

➡लखनऊ- लखनऊ से सीतापुर जाना अब हो जाएगा महंगा,इटौंजा और खैराबाद टोल प्लाजा पर बढ़ेगा टैक्स,31 अगस्त की रात से बढ़ जाएगा टोल टैक्स,5 रुपये से लेकर 40 रुपये तक की होगी बढ़ोतरी।

➡ग्रेटर नोएडा- राष्ट्रपति की बेटी बनकर ट्वीट करने वाला अरेस्ट,राष्ट्रपति की बेटी बनकर अफवाह फैलाने वाले ट्वीट किए,सोसायटी में हुक्का बार चलने का ट्वीट किया,निमबस सोसायटी में अवैध हुक्का बार का किया था ट्वीट,राष्ट्रपति के बेटी इतिश्री मुर्मू के नाम का ट्विटर हैण्डल,पुलिस ने ट्वीट करने वाले युवक को किया अरेस्ट।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा में हुक्का बार पर पुलिस की छापेमारी,मैनेजर समेत 2 लोगो को किया गया गिरफ्तार,कैफे के नाम पर चलाया जा रहा था अवैध हुक्का,मौके से चिलम,फ्लेवर तम्बाकू समेत नशीले पदार्थ बरामद,क्नॉलेज पार्क के चाई 4 में चल रहा था हुक्का बार।

➡गाजियाबाद- सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे की तैयारियां तेज,डिवाइडर के रंगरोगन के साथ ग्रीन बेल्ट की सफाई शुरू,27 अगस्त को गाजियाबाद का भ्रमण कर सकते सीएम,विकास परियोजनाओं की कार्यप्रगति का निरीक्षण करेंगे।

➡गाजियाबाद- शोहदे से परेशान छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई,युवक ने घर में घुसकर की मारपीट,परिजनों ने की एसएसपी से शिकायत,जांच कर आरोपी पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश,मसूरी थाना क्षेत्र के डासने कस्बे के मामला।

➡प्रयागराज- दारोगा ने स्पा सेंटर में घुसकर किया जमकर हंगामा,नशे की हालत में दारोगा ने किया जमकर हंगामा,स्पा सेंटर कर्मचारियों से की गाली गलौज,सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ भी दारोगा ने की बदसलूकी,आरोपी दारोगा कलीमुल्ला को हिरासत में लिया गया,सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी दारोगा को हिरासत में लिया।

➡प्रयागराज- नकल माफिया रैकेट का STF ने किया पर्दाफाश,4 कॉलेज प्रबंधक समेत 8 को किया गिरफ्तार,मिर्जापुर,गाजीपुर,वाराणसी,और प्रयागराज से गिरफ्तारी,कई प्रतियोगी परीक्षाओं में लाखों लेकर सॉल्व कराए थे पेपर,यमुनापार के अरैल से की गई गिरफ्तारी,लखनऊ STF की टीम ने किया गिरफ्तार।

➡मेरठ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल मेरठ आगमन,सुबह 10.30 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे CM योगी,11 बजे तक पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं से बैठक,1.45 बजे तक अफसरों के साथ मंडलीय समीक्षा,2.30 बजे सीसीएस विवि पहुंचेगे मुख्यमंत्री योगी,विवि प्रेक्षागृह में टेबलेट वितरण करेगें सीएम योगी,शाम 3.40 बजे मेरठ से रवाना होंगे मुख्यमंत्री योगी,कार्यक्रम की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।

➡मेरठ- मोदी रबर ने विदेशी कंपनी को बेची जमीन,500 करोड़ की सरकारी जमीन बेच डाली,सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर नोटिस,मोदी रबर, डीएम, राजस्व परिषद को नोटिस,ग्रांट लीज पर दी गयी जमीन की कर दी बिक्री,कमिश्नर की जांच रिपोर्ट के बाद भी कब्जा नहीं,जर्मनी की कंपनी कांटीनेंटल को बेची गयी भूमि,RTI एक्टिविस्ट लोकेश खुराना ने की PIL।

➡मेरठ- भूमाफिया बिल्डर यशपाल सिंह को बड़ा झटका,करोड़ों की जमीन राज्य सरकार में निहित की गई,दलित महिला के पट्टे में बिल्डर ने काटे थे 50 प्लाट्स,बैनामा के बजाय महिला से कराया था वसीयतनामा,डीएम ने अवैध कॉलोनी की जमीन पर किया आदेश,अवैध वसीयत से मिली सारी जमीन सरकार में निहित,सरकारी अभिलेखों में भूमि दाखिल-खारिज के आदेश,जमीन दर्ज करके कब्जा ले SDM- DM दीपक मीणा,अम्हेड़ा में बनी है एप्रूव्ड कॉलोनी के पीछे अवैध कॉलोनी।

➡मेरठ- आपसी रार के बाद बीजेपी नेता पर केस,नेता ने सीलिंग तोड़कर कराया निर्माण,MDA ने नेता के खिलाफ कराई एफआईआर,बिना मानचित्र नेता ने बनाया था कॉम्पलेक्स,संगीत सोम की शिकायत के बाद कार्रवाई,बीजेपी किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष है चौधरी,पल्लवपुरम में विक्रांत चौधरी पर केस।

➡मथुरा- भाजपा नेता के घर पर चोरी की वारदात का मामला,40 दिन बीत जाने के बाद भी चोर गिरफ्त से दूर,लापरवाह पुलिस कर्मियों पर भी नहीं हुई कार्रवाई,एक रिवॉल्वर,5 लाख नगद और जेवरात किए थे पार,शहर की पॉश कॉलोनी कृष्णा नगर चौकी क्षेत्र का मामला।

➡ललितपुर- दो मंजिला मकान गिरने से दर्दनाक हादसा,मलबे में दबकर दो लड़कियों की दर्दनाक मौत,रात में अचानक मकान गिरने से हुआ हादसा,मां समेत 4 लोग मलबे में दबे थे,2 की मौत,ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद सभी को निकाला,2 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया,नाराहट थाने ग्राम इमलिया कला की घटना।

➡कन्नौज- व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,आगरा का रहने वाला था तुकाराम सिंह,परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप,चौकी इंचार्ज पर प्रताड़ित करने के आरोप,हत्या के मामले में प्रताड़ित करने का आरोप,नाराज परिजनों ने जीटी रोड पर लगाया जाम,सदर कोतवाली के ठकुरन जलालपुर का मामला।

➡मैनपुरी- युवक की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी,प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या,लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या,घर में घुसे युवक को लाठी से पीटा था,अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत,पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार,भोगांव क्षेत्र के गांव नगला तार की घटना।

➡औरैया- 3 लोगों की मौत से शहर में मचा हड़कंप,दंपति और एक बच्चे की मौत से सनसनी,बंद कमरे में तीनों के गोली लगे शव मिले,घर में दूसरा बच्चा सुरक्षित,पुलिस मौके पर,गोली मारकर आत्महत्या की जताई आशंका,सदर कोतवाली के निझाई चौकी की घटना।

➡कन्नौज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कन्नौज आगमन,सुबह 10.30 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे डिप्टी सीएम,कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे डिप्टी सीएम केशव,विकास कार्यों की समीक्षा के साथ स्थलीय निरीक्षण,बूथ अध्यक्ष के घर जाकर मुलाकात करेंगे केशव मौर्य।

➡आगरा- अवैध खनन परिवहन के खेल पर पुलिस-प्रशासन की नकेल,पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई कर 50 से ज्यादा डंपर किए सीज,पुलिस,आरटीओ और खनन विभाग की संयुक्त कार्रवाई से खलबली,नंबर प्लेट अधूरी और ओवरलोड करके रॉयल्टी में करते थे हेराफेरी,50 गाड़ियों में से केवल 4 गाड़ियों के सही मिले कागजात,परिवहन विभाग ने नंबर प्लेट के मामले में लिखाया गया मुकदमा,पुलिस ने अब तक दो दर्जन से अधिक मुकदमे किए दर्ज।

➡मेरठ- गांव में लगी बीआर अम्बेडकर की प्रतिमा तोड़ी,अंबेडकर भवन में लगी हुई थी 7 फीट ऊंची मूर्ति,घटना के बाद दलित समाज में फैला आक्रोश,सीओ के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचा,सरधना के रार्धना गांव का मामला।

➡जौनपुर- महामारी का रूप ले रहा डेंगू अब हुआ जानलेवा,पीड़ित 35 वर्षीय युवक की इलाज के दौरान मौत,क्षेत्र में पीड़ितों का आकंड़ा अब पहुंचा 77,बीमारी के कम होने के बजाय बढ़ने से लोगों में भय,बदलापुर के मिर्शादपुर का रहने वाला था मृतक।

➡कुशीनगर- मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,सिपाही की हत्या में शामिल था घायल बदमाश,दो अन्य बदमाशों की भी हुई गिरफ्तारी,पिकअप,बाइक के अलावा दो तमंचे,कारतूस बरामद,तुर्कपट्टी के राजवावर पुल के पास की घटना।

➡बिजनौर- वित्तीय अनियमितताओं को लेकर पंचायत सचिव सस्पेंड,रुपये निकालने के बाद भी नहीं खरीदा सामान,सीडीओ की समीक्षा बैठक में पकड़ में आया मामला,डीपीआरओ ने सचिव को किया सस्पेंड,मोहम्मदपुर देवमल ब्लॉक के बुडगरा पंचायत का मामला।

➡मुरादाबाद- ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवारों को मारी टक्कर,हादसे में मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हुई,दंपति और दूसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल,आक्रोशित भीड़ ने ट्रैक्टर चालक की पिटाई की,भीड़ ने पाकबड़ा-डिगरपुर मार्ग पर लगाया जाम,पुलिस ने लोगों को समझाकर खुलवाया जाम,पुलिस ने घायलो को जिला अस्पताल भेजा गया,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा,पाकबड़ा के बकेनिया गांव के पास की घटना।

➡देहरादून- उत्तराखंड में पशुओं में लंपी वायरस के आकंड़े,लंपी वायरस से संक्रमित अब तक 823 पशु ठीक,उत्तराखंड में लंपी वायरस से अब तक 68 की मौत,पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने दी जानकारी,हरिद्वार, देहरादून,पौड़ी जिलों में लंपी संक्रमण,’संक्रमण से बचाने के लिए टीकाकरण अभियान जारी’,’केंद्र सरकार ने अतिरिक्त वैक्सीन की मांग की गई है’।

➡देहरादून- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा का बयान,प्रदेश में आपदाओं क़ो लेकर सवाल खड़े किए,’पहाड़ों में सड़के बन रहीं,मलबा कहीं भी डाला जा रहा’,मलबे को कहीं भी डाल दिया जा रहा हैं-माहरा,मलबा ही लोगो की मौत का कारण बना-माहरा,’सरकार क़ो लोगों के विस्थापन पर ध्यान देना चाहिए’।

➡देहरादून- बीजेपी विधायक दिलीप रावत का बयान,अग्निवीर भर्ती के मानकों पर सवाल का मामला,किसी भी प्रकार से मानकों मे कोई कमी नहीं-MLA,मानकों पर सवाल खड़े करना दुर्भाग्यपूर्ण- विधायक।

➡उत्तरकाशी- 3 दिन पूर्व बालक के झील में डूबने का मामला,एसडीआरएफ के जवानों ने बालक के शव को निकाला,बालक के झील में नहाने का सीसीटीवी आया सामने,झील के बीच धारा में जाने से बालक की हुई थी मौत,डीएम अभिषेक रुहेला ने घटनास्थल का किया निरीक्षण,डीएम ने ऊर्जा निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं,झील किनारे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए।

➡टिहरी गढ़वाल- टिहरी के विधायक किशोर उपाध्याय ने किया निरीक्षण,विधायक ने अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया,जाखणीधार विकासखंड के पेटव में पहुंचकर निरीक्षण किया,स्वास्थ्य केंद्र में एक भी स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित नहीं मिला,निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य केंद्र में लटका मिला ताला,विधायक किशोर उपाध्याय ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की,हमारा जनपद दैवीय आपदाओं से जूझ रहा है- विधायक,ऐसे में स्वास्थ्य केंद्र में ताले लटके पड़े हुए हैं- विधायक,निरंकुश स्वास्थ्य कर्मियों पर कार्रवाई होनी चाहिए-MLA।

➡अल्मोड़ा- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बयान,UKSSSC घोटाला उत्तराखंड की आत्मा पर जख्म-हरीश,इस मामले में एसटीएफ अच्छा काम कर रही है-हरीश,’मुख्यमंत्री धामी का कर्तव्य है कि दोषी को जेल भेजें’।

➡दिल्ली- कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का स्वास्थ्य बुलिटेन जारी,राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है,राजू श्रीवास्तव को थोड़ी देर के लिए वेंटिलेटर से हटाया गया,बुधवार को आधे घंटे के लिए वेंटिलेटर हटाया गया,राजू श्रीवास्तव को रोज नली से दूध,जूस दिया जा रहा,राजू श्रीवास्तव की पत्नी को ICU में जाने की अनुमति दी गई।

➡दिल्ली- ‘ऑपरेशन लोटस’ के खिलाफ PAC में प्रस्‍ताव पारित,सरकार गिराने की कोशिश पर प्रस्ताव पास किया गया है,सीएम केजरीवाल की अध्यक्षता में कल हुई थी बैठक,केजरीवाल की अध्यक्षता में हुई थी PAC की बैठक,आज सुबह 11 बजे AAP विधायक दल की बैठक,सीएम केजरीवाल की अध्यक्षता में आज होगी बैठक।

https://www.shekharnews.com:/

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button