WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 25.08.2022

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 25.08.2022

➡लखनऊ- 42 इलेक्ट्रिक बसों का शुभारंभ कार्यक्रम में सीएम.लखनऊ, कानपुर नगर के लिए 42 इलेक्ट्रिक बसें,सीएम योगी ने 42 इलेक्ट्रिक बसों का शुभारंभ किया,सीएम योगी ने इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाई,कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार शर्मा कार्यक्रम में मौजूद,राजधानी लखनऊ को 34 ई-बसों की सौगात मिली,कानपुर नगर में 8 इलेक्ट्रिक बसें होंगी संचालित,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,यूपी में कनेक्टिविटी बेहतर की गई- सीएम, नगरीय सुविधाओं को आगे बढ़ाया- सीएम, यूपी के 10 शहरों को स्मार्ट सिटी बनाया जा रहा-CM, लेक्ट्रिक बसों से सभी को फायदा होगा-CM, प्रदेश में बेहतर ट्रांसपोर्ट दिया गया- सीएम, 5 शहरों में मेट्रो संचालित हो रही है- सीएम, आगरा मेट्रो पर तेजी से काम जारी है- सीएम, हम शहरों को स्वच्छ और सुंदर बना रहे-CM, वाराणसी नगरी की चर्चा आज देश-विदेश में-CM,प्रदेश के नगर निकाय स्वच्छ दिख रहे- CM, बीमारियों को नियंत्रित करने में सफलता-CM, इलेक्ट्रिक बसों की आम आदमी ने सराहना की-CM, मेट्रो की आधार बनेगी इलेक्ट्रिक बस सेवा- CM, वायु और ध्वनि प्रदूषण मुक्त हैं इलेक्ट्रिक बस-CM, नैमिष्यारण्य के लिए भी चलाएंगे इलेक्ट्रिक बस-CM, ‘हेलीकॉप्टर की सेवा भी नैमिष्यारण्य के लिए होगी’.

➡लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस का सराहनीय कार्य, लड़की का बस में छूटा बैग पुलिस ने वापस दिलाया, TSI और उनके सहकर्मियों ने बस को कवर किया, लड़का को उसका बैग बरामद कर सुपुर्द किया, बैग में जरूरी सामान के साथ रुपए,जेवरात थे, लड़की ने यातायात पुलिस कमिश्नरेट की प्रशंसा की, अहिमामऊ चौराहे पर कार्यरत हैं TSI राजू भास्कर।

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष का जल्द ऐलान,जल्द हो सकता नए अध्यक्ष के नाम का एलान,भूपेंद्र सिंह चौधरी बन सकते हैं यूपी BJP अध्यक्ष,यूपी सरकार में पंचायती राज मंत्री हैं भूपेंद्र सिंह,भूपेंद्र सिंह चौधरी को कल दिल्ली बुलाया गया था,कल देर रात जेपी नड्डा से मिले थे भूपेंद्र चौधरी,जातीय-क्षेत्रीय संतुलन बनाने की कवायद में बीजेपी,बीजेपी आज नए प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान कर सकती है।

➡लखनऊ- अब्बास अंसारी का कोर्ट में पेश होने का आखिरी दिन,आज कोर्ट में पेश न होने पर हो सकती कुर्की की कार्रवाई,महानगर पुलिस ने कोर्ट में 82 की अपील की,कोर्ट में पेश ना होने पर हो सकती कुर्की की कार्रवाई,अब्बास अंसारी के कोर्ट में पेश होने की आशंका,पुलिस ने कोर्ट के आसपास चौकसी बढ़ाई,विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ जारी है एनबीडब्ल्यू,पुलिस की 10 टीमें अब्बास अंसारी को कर रही है तलाश।

➡लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट,रेप की सजा पा चुके 11 लोगों की रिहाई-प्रियंका,देश की महिलाओं को संविधान से आस है-प्रियंका,संविधान न्याय के लिए संघर्ष का साहस देता है-प्रियंका,बिल्किस बानो को न्याय दो- प्रियंका गांधी।

➡लखनऊ- लखनऊ विकास प्राधिकरण में जमकर हंगामा,कर्मचारियों और आवंटियों के बीच विवाद हंगामा,कर्मचारियों और पब्लिक के बीच मारपीट की नौबत,एलडीए में हंगामा के दौरान मारपीट की भी नौबत।

➡लखनऊ- बिलकिस बानो केस पर पसमांदा समाज की बैठक कल,पूर्व राज्यसभा सांसद अली अनवर अंसारी लेंगे बैठक,कल 2 बजे लखनऊ प्रेस क्लब में होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस.

➡नोएडा- नोएडा अथॉरिटी का ‘पाप’ होगा ध्वस्त,RDX से उड़ाया जाएगा अथॉरिटी का ‘पाप’,बिल्डर से घूस खाकर बनवाया था टॉवर,नोएडा अथॉरिटी और बिल्डर का ‘पाप’ टॉवर,छोटे कर्मचारियों पर एक्शन,बड़े खलाफी छूटे,नोएडा का ‘बुर्ज खलीफा’ मुंह के बल गिरेगा,महज 8 सेकेंड में तबाह हो जाएगा नोएडा का ‘पाप’,28 अगस्त को ध्वस्त किया जाएगा ट्विन टॉवर।

➡वाराणसी- स्वतंत्र देव सिंह ने 25 इलेक्ट्रिक बसों को दिखाई हरी झंडी,पहले चरण में दिसंबर 2021 से हो रहा बसों का संचालन,आशुतोष टंडन ने दिसंबर में दिखाई थी बसों को हरी झंडी,अब काशी में कुल 50 इलेक्ट्रिक बसों का होगा संचालन।

➡कानपुर- पिता ने 2 बच्चों के साथ गंगा में लगाई छलांग,डूबने से दोनों मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत,लोगों ने काफी मशक्कत से युवक को बचाया,सफीपुर जिला उन्नाव का रहने वाला है दयाशंकर,परिवारिक कलह के कारण उठाया ऐसा कदम,बिठूर थाना क्षेत्र के गंगापुल का मामला।

➡खीरी- हर घर में बुखार से ग्रामीण परेशान,एक सप्ताह में 6 मौतों से गांव में दहशत,सूचना के बाद भी स्वास्थ्य विभाग लापरवाह,विधायक के हस्तक्षेप के बाद कैम्प लगाया गया,गांव में जगह जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ,गांव में मलेरिया फैलने की आशंका जताई जा रही,मोहम्मदी के बिसबीरवा गांव में बुखार से दहशत.

➡कौशाम्बी- विदेश में नौकरी के लालच का शिकार युवक,फर्जी वीजा पर युवक को भेजा गया था ओमान,भारतीय एंबेसी की सहायता वापस आया युवक,युवक से एक लाख रुपए की जालसाजों ने ठगी कीपीड़ित ने पैसा वापस दिलाने की लगाई गुहार,पश्चिम शरीरा क्षेत्र के दानपुर गांव का मामला.

➡जौनपुर- खबर का हुआ असर,कजगांव नगर पंचायत में हुए भ्रष्टाचार का मामला,पीड़ित ने जिलाधिकारी से जांच की थी मांग,डीएम ने जांच को सीआरओ को सौंपी थी,मौजूदा ईओ को हटाकर बदलापुर ईओ को दिया चार्ज।

➡प्रतापगढ़- पति को आजीवन कारावास की सजा, पत्नी की हत्या के आरोप में सजा, बेटे ने अपनी मां की हत्या में दी गवाही, 2016 में पति ने पत्नी गला दबाकर मार डाला था, हत्या की वारदात के समय बेटा घर में था मौजूद, पट्टी कोतवाली गडौरी खुर्द का मामला.

➡प्रतापगढ़- कोर्ट के आदेश पर दारोगा पर मुकदमा दर्ज,दारोगा महेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज,महेशगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया,नाबालिग के साथ रेप करने के आरोप में केस,थाने में शराब पिलाकर रेप करने,का आरोप था,महेशगंज थाने में तैनात है दारोगा महेंद्र सिंह,महेशगंज थाना इलाके का मामला.

➡सम्भल- स्कूटी सवार महिला को गिराकर रेप की कोशिश,बाइक सवार युवकों ने महिला से की रेप की कोशिश,मुरादाबाद आगरा हाईवे पर की रेप की कोशिश,विरोध करने पर महिला के पति को पीटा,कैमरे में कैद आरोपियों का वीडियो वायरल,हाईवे से गुजर रहे कार सवार लोगों ने बचाया,1 आरोपी को पकड़ा गया, 2 अभी फरार,पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी,बनिया ठेर थाना इलाके का मामला।

➡मिर्ज़ापुर- ठेकेदार ने घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश की,जल निगम में तैनात है पीड़ित महिला अधिकारी,पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी,कटरा कोतवाली में आरोपी ठेकेदार पर केस दर्ज,आरोपी सुहैल खान फरार, जांच में जुटी पुलिस,कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- 136 मीटर पहुंचा चंबल का जलस्तर,हाई फ्लड लेवल को किया चंबल ने पार,खतरे के निशान से ऊपर बह रही चंबल,जलस्तर बढ़ने से कई गांव में भरा पानी,गांव, खेत और रास्ते हुए जलमग्न,5 स्टीमरों से पहुंचाई जा रही है मदद,पिनाहट ब्लॉक का है मामला।

➡हमीरपुर- यमुना और बेतवा नदी का बढ़ रहा जलस्तर,एनडीआरएफ की दो कंपनियां हमीरपुर पहुंची, यमुना नदी खतरे के निशान से 3 मीटर ऊपर , बेतवा नदी खतरे के निशान से 1 मीटर ऊपर ,लगातार बढ़ रहे,जलस्तर को लेकर सतर्कता,जिला प्रशासन ने दो कंपनी NDRF टीम बुलाई,एनडीआरएफ टीम मोटर बोट लेकर पहुंच चुकीं,जलस्तर बढ़ने से सैकड़ों बीघा फसल जलमग्न,बाढ़ ग्रस्त इलाकों से लोग राहत केंद्र पहुंच रहे.

➡अलीगढ़-कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही आज अलीगढ़ दौरे पर, मंत्री ने मलिन बस्ती और दीनदयाल अस्पताल का किया दौरा, मलिन बस्ती में लोगों ने मंत्री को सुनाई अपनी व्यथा,सफाई व्यवस्था व पानी सप्लाई किल्लत आई सामने, सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों के साथ बैठक, कलेक्ट्रेट में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा.

➡हाथरस- ओवरटेक करते समय भीषण सड़क हादसा,तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर पलटा,हादसे में एक की मौत, 22 लोग घायल,किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे सभी लोग, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया,किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सहपऊ क्षेत्र के नगला बादाम के पास की घटना।

➡कुशीनगर- इंटर कॉलेज में छात्र की पिटाई का मामला, अहिरौली जाने वाले सड़क को किया जाम, महर्षि इंटरमीडिएट कॉलेज पिपरैचा का छात्र, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल, कॉलेज के स्टाफ ने छात्र की पिटाई की थी, घरवालों के साथ सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद, हाटा कोतवाली क्षेत्र के पिपरैचा के पास मामला.

➡बरेली- दुष्कर्म के आरोपी इंस्पेक्टर पर कार्रवाई, SSP ने आरोपी इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड, आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज,एक्शन कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया, इंस्पेक्टर पर लगा गए थे दुष्कर्म के आरोप, जांच होने के बाद एसएसपी ने की कार्रवाई, शाजहांपुर तैनाती के दौरान पीड़ित के सम्पर्क में आया था इंस्पेक्टर, आईजी से शिकायत के बाद एसएसपी ने लिया एक्शन।

➡सहारनपुर- जिले में लंपी त्वचा रोग तेजी से फैल रहा ,चार और गोवंशीय पशुओं की हुई मौत ,ढाई हजार से अधिक पशु बीमारी की चपेट में, अब तक 26 पशुओं की जान जा चुकी, बीमारी को लेकर पशु पालक हे परेशान.

➡संभल- सरकारी अस्पताल का बुरा हाल,साढ़े दस बजे तक डॉक्टर गायब, इधर-उधर दवाई के लिए भटक रहे मरीज, कोसों दूर से अस्पताल आते हैं दवाई लेने, बहजोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡बरेली- बेखौफ दबंगों ने युवक को मारी गोली.विवाद के चलते युवक को मारी गोली.युवक गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती,प्रेम नगर के कब्रिस्तान के पास की घटना.

➡रायबरेली – नाली के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, 2 पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, भदोखर पुलिस को नहीं है जानकारी, थाना भदोखर के मुलिया मऊ का मामला.

➡शाहजहांपुर- डिलीवरी ब्वॉय को गोली मारी गई,पिज़्जा का ऑर्डर डिलीवरी करने गया था,फटा नोट देने पर हुआ था विवाद,हालत गंभीर, बरेली रेफर किया गया,थाना सदर बाजार के जलाल नगर की घटना।

➡बस्ती- खराब खड़े ट्रक में रोडवेज बस पीछे से टकराई,लगभग आधा दर्जन बस में सवार यात्री घायल,घायलों को हरैया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा,छावनी के रेडवल गांव के सामने हाइवे की घटना.

➡कौशाम्बी- जमीन विवाद में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे,1 गंभीर रूप से घायल अस्पताल में भर्ती,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,करारी थाना क्षेत्र के म्योहर गांव का मामला.

➡देहरादून- UKSSSC की धांधली वाली सभी भर्तियां रद्द,धांधली वाली भर्तियों को रद्द करने के निर्देश,सीएम पुष्कर सिंह धामी ने निर्देश जारी किए,जिन भर्तियों में धांधली सामने आई वो रद्द होंगी,अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं- सीएम धामी,’जो भी लोग इसमें लिप्त हैं उनपर कार्रवाई होगी’,’जिनके खिलाफ सुबूत मिल रहे ठोस कार्रवाई होगी’,’आरोपियों की संपत्ति को भी जब्त करने के निर्देश’,UKSSSC चेयमैन पद पर भी जल्द फैसला होगा-CM।

➡देहरादून- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा का बयान, प्रदेश में आपदाओं क़ो लेकर सवाल खड़े किए, ‘पहाड़ों में सड़के बन रहीं,मलबा कहीं भी डाला जा रहा’, मलबे को कहीं भी डाल दिया जा रहा हैं-माहरा, मलबा ही लोगो की मौत का कारण बना-माहरा, ‘सरकार क़ो लोगों के विस्थापन पर ध्यान देना चाहिए’।

➡देहरादून- मंत्री के नामपर ठगी करने की कोशिश की गई,मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल के नाम से ठगी की कोशिश,मंत्री की आवाज़ निकाल कर ठगी करने का प्रयास,व्हाट्सएप मैसेज के माध्यम से भी पैसों की डिमांड,सूचना पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी,वित्त मंत्री ने सभी से जागरूक रहने कीकी अपील।

➡टिहरी- आपदा से प्रभावित इलाकों में राहत सामग्र वितरित, चिफलटी, तोलिया काटल, ग्वालीडांडा में हुआ वितरण, जिला प्रशासन ने रसद सामग्री, दवाएं की वितरित, टिहरी की रेड क्रॉस की टीम ने कुमाल्डा में किया, वितरण, राशन किट और फर्स्ट एड किट का किया वितरित.

➡देहरादून- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने,पुस्तक में CM अभी भी त्रिवेंद्र सिंह रावत ही हैं,स्वास्थ्य विभाग की तरफ से दी गईं थी पुस्तक,नेत्रदान पखवाड़े कार्यक्रम में दिखाई दी लापरवाही,पुस्तक में धामी की जगह त्रिवेंद्र रावत ही CM।

➡देहरादून- देहरादून से एयरपोर्ट जाने वाला रास्ता खोला गया , आपदा के चलते पुल का एक हिस्सा टूट गया था, सीएम के निर्देश के बाद युद्ध स्तर पर हुआ एप्रोच का काम, रोड का निर्माण अस्थाई रूप से हुआ, रास्ता खुला.

➡दिल्ली- बिलकिस बानो मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई,दोषियों की रिहाई के खिलाफ याचिका पर सुनवाई,कोर्ट ने केंद्र सरकार और गुजरात को नोटिस जारी की,मामले में अगली सुनवाई 2 हफ्ते बाद होगी,किस आधार पर इन्हें रिहा किया गया- SC,सरकार को ज़बाब देना पड़ेगा- सुप्रीम कोर्ट,11 दोषियों को कोर्ट में पार्टी बनाया जाएगा,दोषियों को भी पक्षकार बनाया जाएगा।

➡दिल्ली- हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार सुधार,राजू श्रीवास्तव को होश आया,डॉक्टरों को मिली बड़ी कामयाबी,राजू श्रीवास्तव को थोड़ी देर के लिए वेंटिलेटर से हटाया गया,राजू को बुधवार को आधे घंटे के लिए वेंटीलेटर से हटाया गया,इससे पहले ने 15 अगस्त को 1 घंटे के लिए हटाया गया था,राजू श्रीवास्तव को रोज नली से दूध और जूस दिया जा रहा,राजू श्रीवास्तव की पत्नी को ICU में जाने की अनुमति दी गई।

➡दिल्ली- आम आदमी पार्टी के विधायक दल की आज बैठक, बैठक से पहले कुछ विधायकों से नहीं हो पा रहा संपर्क-सूत्र, सुबह 11 बजे होने वाली है AAP के विधायकों की बैठक, AAP ने कल बीजेपी पर लगाया था खरीद-फरोख्त का आरोप.


https://www.shekharnews.com:/

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button