WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…… 14.10.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…… 14.10.2022

➡लखनऊ- गुजरात विधानसभा चुनाव में लगाए गए BJP नेता, 3 मंत्री, 2 राज्यसभा सांसद गुजरात में लगाए गए, स्वतंत्रदेव सिंह,JPS राठौर, दयाशंकर सिंह को जिम्मेदारी, लक्ष्मीकांत वाजपेयी,विजय पाल सिंह तोमर को जिम्मा, एक हजार BJP कार्यकर्ता गुजरात में रहेंगे मौजूद, पार्टी के 200 पदाधिकारी अबतक गुजरात पहुंच चुके.

➡लखनऊ- प्राकृतिक खेती बोर्ड के अध्यक्ष होंगे सीएम योगी, कैबिनेट ने प्राकृतिक खेती बोर्ड गठन को दी हरी झंडी, कृषि मंत्री और वित्त मंत्री बोर्ड के उपाध्यक्ष होंगे, सीएस और विभागों के प्रमुख सचिव सदस्य होंगे, 2 किसानों को CM सदस्य के रूप में नामित करेंगे.

➡लखनऊ- निकाय चुनाव को लेकर जिलास्तर पर BJP की बैठक , फर्जी मतदाताओं के नाम हटवाने पर बनेगी रणनीति , 20 अक्टूबर से मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान , मतदाता सूची और बूथ प्रबंधन पर होगी चर्चा.

➡लखनऊ- 16 अक्टूबर को लखनऊ आएंगे शशि थरूर, कांग्रेस अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हैं शशि थरूर , 16 अक्टूबर को समर्थन जुटाने लखनऊ आएंगे, 17 अक्टूबर को होना है कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव, प्रदेश कार्यालय पर पीसीसी सदस्यों को बुलाया गया.

➡लखनऊ- बिजली बिल के बड़े बकाएदारों के घर की कुर्की होगी, बिल जमा न करने वालों पर विभाग हुआ सख्त, एसडीओ से 200 बड़े बकाएदारों की सूची मांगी गई, एडीएम एवं संबंधित SDM वसूलेंगे बकाया रकम.

➡लखनऊ- लखनऊ में होगा शुगरकॉन 2022 का आयोजन, 16 से 19 अक्टूबर तक लखनऊ में होगा आयोजन, भारतीय गन्ना अनुसंधान संस्थान में होगा आयोजन, 8 देशों के लगभग 350 विशेषज्ञ पहुंचेंगे लखनऊ.

➡बागपत- बीजेपी MLA योगेश धामा ने कोर्ट में किया सरेंडर, कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद सरेंडर, चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन के 3 मुकदमें, तीनों मुकदमों में कोर्ट ने किए थे गैर जमानती वारंट जारी, सिंघावली अहीर थाने में दर्ज हैं MLA पर तीनों मुकदमें.

➡कन्नौज- सरकारी एनेस्थेटिक, प्राइवेट अस्पताल में इलाज, डॉक्टर के दिशा-निर्देश में कर रहा ऑपरेशन, निजी नर्सिंग होम में ऑपरेशन करते वीडियो, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने साधी चुप्पी, वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता भारत समाचार.

➡प्रयागराज- बीजेपी काशी प्रांत की बैठक आज, नगर निकाय चुनाव को लेकर काशी प्रांत की बैठक, चुनाव की तैयारियों की रूपरेखा पर होगी चर्चा, डिप्टी सीएम केशव मौर्य बैठक में होंगे शामिल, गिरीश चंद्र यादव, दयाशंकर मिश्रा होंगे शामिल, दोपहर 2 बजे से जिला पंचायत सभागार में बैठक.

➡मेरठ- स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर तैयारियां, तमिलनाडु से मंगाई गई हैं 6000 ईवीएम, जिला पंचायत भवन पांचली में रखी ईवीएम, कताई मिल परिसर में ही होगी मतगणना, विधानसभा काउंटिंग में बनाए गए 2 सेंटर, लेकिन निकाय चुनाव को लेकर एक ही सेंटर.

➡कुशीनगर- बाढ़ की विभीषिका झेल रहे किसानों पर दोहरी मार, जलस्तर कम होते ही फसलें हुईं जमींदोज, कुशीनगर में धान की फसल का बुरा हाल, नारायणी नदी का जलस्तर बढ़ने से गांव में पानी, कुशीनगर के दियारा में स्थित शिवपुर का मामला.

➡लखीमपुर- जुलूस के दौरान विवादित नारे लगाए गए, सिर तन से जुदा करने के नारे लगाए गए, जुलूस का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, 4 दिन पुराना बताया जा रहा वायरल वीडियोस, मामले में पुलिस ने एक के खिलाफ केस लिखा, तिकुनिया के खमरिया कोइलार का मामला.

➡मेरठ – गोरखपुर में हुई करोड़ों की चोरी में मेरठ के चोर, गोरखपुर पुलिस चोरों की तलाश में मेरठ पहुंची, ट्रांसपोर्टर विनय मिश्रा के घर हुई करोड़ों की चोरी, सीएम के सामने फरियाद के बाद एक्शन में पुलिस, मेरठ के कुख्यात लुटेरे तंजीम की पुलिस को तलाश, तंजीम फरार, परिवार के लोगों से पूछताछ है जारी, हापुड़ के 2 बदमाश भी इसी मामले में उठाए गए हैं,. चोरी की ज्वैलरी और माल अभी तक बरामद नहीं, 30 सितंबर को गोरखनाथ मंदिर क्षेत्र में हुई थी चोरी.

➡सुल्तानपुर- बीटेक छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में बड़ी कार्रवाई, पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश रंजित घायल हुआ, दूसरे बदमाश सूरज पांडेय को पुलिस ने अरेस्ट किया, दोनों ने लिफ्ट देने के बहाने छात्रा से गैंगरेप किया था, सुल्तानपुर के जयसिंहपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखीमपुर- दो सगी बहनों से रेप, मर्डर मामला, मामले में आरोपी को किशोर घोषित करने पर सुनवाई, एक आरोपी को नाबालिग घोषित किया गया, दूसरे आरोपी सुहैल पर आज आ सकता है फैसला, 3 लोगों ने किशोर घोषित करने की लगाई थी अर्जी.

➡गोरखपुर – CM योगी ने लगाया जनता दर्शन कार्यक्रम, दूर-दूर से फरियाद लेकर आए सैकड़ों फरियादी, CM ने एक-एक करके सुनी सभी की समस्याएं, गोरक्षनाथ मंदिर में लगा जनता दर्शन कार्यक्रम, ADG, मंडलायुक्त समेत कई अफसर रहे मौजूद.

➡जौनपुर- नाली के विवाद में युवक की मौत, महिला ने हमलावर युवक को उतारा मौत के घाट, सुजानगंज थाना क्षेत्र के सर्वेमऊ गांव का मामला, युवक के गुप्तांग पर चोट लगने से हुई मौत, पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡देवरिया – 36 साल पहले बना उग्रसेन पुल हुआ क्षतिग्रस्त, पुल पर गहरा,चौड़ा हुआ गड्ढा, लोगों में दहशत, देवरिया और गोरखपुर प्रशासन में मचा हड़कंप, दोनों तरफ वाहनों के आवागमन को रोका गया, कपरवार के राप्ती नदी पर बना है उग्रसेन पुल.

➡प्रयागराज – अब्बास अंसारी की याचिका पर सुनवाई आज, इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई, विधानसभा चुनाव के दौरान विवादित बयान का मामला, चुनाव बाद अफसरों से निपटने का बयान दिया था, अब्बास अंसारी के खिलाफ FIR भी लिखा गया था, चार्जशीट को रद्द किए जाने की अपील कोर्ट से की.

➡मुरादाबाद- जमकर बिक रहे मिलावटी खाद्य पदार्थ, मिलावटी सामान बेचने के मामले में मुरादाबाद अव्वल, सबसे ज्यादा खाद्य पदार्थो के नमूने मुरादाबाद के फेल, प्रयोगशाला क़ी जांच में हर दूसरा नमूना हुआ फेल, मिलावटखोरो के खिलाफ दर्ज़ होगा मुकदमा.

➡चंदौली- युवक की हथियार से गला रेतकर हत्या, खाली प्लाट में शव मिलने से फैली सनसनी, घटना के बाद भारी पुलिस फोर्स गांव में तैनात, मृतक के दोस्तों पर है परिवार के लोगों को शक, मुगलसराय कोतवाली के शिवाला इलाके की घटना.

➡पीलीभीत- प्रशासन की बड़ी लापरवाही उजागर, भारी बारिश के कहर से धान की फसल बर्बाद, फ़सल नुकसान का सर्वे करने नहीं पहुंची राजस्व टीम, किसानों के खेतों में धान गिरकर हुआ बर्बाद, मुआवजा देने में प्रशासन की लापरवाही से किसान नाराज.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट के आसपास ट्रैफिक समस्या, हाईकोर्ट में आज होगी मामले की सुनवाई, एसपी ट्रैफिक को आज कोर्ट में पेश होना है, जाम की समस्या खत्म करने का प्लान कोर्ट को बताएंगे.

➡भदोही- दुर्गा पूजा पंडाल अग्निकांड मामला, इलाज के दौरान एक युवती और हुई मौत, हादसे में अब मृतकों की संख्या 16 पहुंची, कई मरीजों की हालत अभी भी है नाजुक.

➡बरेली- कारोबारी पर 60 लाख रुपए की धोखाधड़ी का केस, दुकान का सौदा करने के बाद भी नहीं किया बैनामा, मुकदमें में व्यापारी, पत्नी और बेटा भी नामजद हैं, बरेली कोतवाली इलाके के कुतुबखाना का मामला.

➡बदायूं- तेज रफ्तार मिल्क वैन पेड़ से टकराई, एक की मौत, टक्कर में मिल्क वैन चालक की दर्दनाक मौत, क्लीनर गंभीर घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती, वजीरगंज के गांव वनकोटा के पास सड़क हादसा.

➡रायबरेली- संदिग्ध हालत में रेलवे ट्रैक के पास मिला शव, मलिकमऊ आयाम का रहने वाला बताया जा रहा मृतक, मिलएरिया थाना क्षेत्र के मलिकमऊ के पास की घटना.

➡मेरठ – पॉश कॉलोनी में डॉक्टर के घर में चोरी, डॉ वैभव के घर से लाखों का माल चोरी, सुपरटेक ग्रीन विलेज में रहते हैं डॉ वैभव, ब्रह्मपुरी के बिजली बंबा बाईपास पर कॉलोनी.

➡गाजियाबाद- पिटबुल कुत्ते ने 11 साल की लड़की को काटा, घर के सामने पार्क में खेलते समय कुत्ते ने काटा, पिता की तहरीर पर इंदिरापुरम थाने में केस दर्ज, इंदिरापुरम इलाके में वैशाली सेक्टर-6 का मामला.

➡कुशीनगर- बांग्लादेश में काम कर रहे कुशीनगर के युवक की मौत, मौत के बाद गांव पहुंचा शव तो मचा कोहराम, काम करने के दौरान चोट लगने से हुई थी मौत, तुर्कपट्टी के कोरया का निवासी था जवाहिर.

➡गाजियाबाद- चोरी करने घर में घुसे युवकों पर फायरिंग, मकान मालिक की फायरिंग में एक युवक की मौत, फायरिंग देखकर मौके से अन्य चोर हुए फरार, टीला मोड़ के टीला शहबाजपुर गांव की घटना.

➡मथुरा – अहिल्यागंज के जंगल में मिला किशोरी का शव, शव देखकर जताई जा रही हत्या की आशंका , इलाके में किशोरी का शव मिलने से मचा हड़कंप, वृंदावन थाना क्षेत्र के वृंदावन रोड का मामला.

➡अमेठी- 5 साल की बच्ची से युवक पर दुष्कर्म का आरोप, पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस लिखा, अमेठी में जामो थाना क्षेत्र का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड के 4 दिवसीय दौरे पर कैलाश विजयवर्गीय, आज उत्तराखंड आएंगे राष्ट्रीय महामंत्री विजयवर्गीय, CM, प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मंत्री, विधायकों से चर्चा, हल्द्वानी और हरिद्वार में विजयवर्गीय के कार्यक्रम.

➡देहरादून- केदारनाथ के लिए रोपवे का रास्ता साफ , परियोजना को राष्ट्रीय वन्य जंतु बोर्ड से मंजूरी मिली, इस परियोजना पर एक हजार करोड़ रुपए खर्च होंगे, केदारनाथ सेंक्चुरी एरिया में रोपवे का निर्माण होगा, केंद्र सरकार की पर्वतमाला परियोजना के तहत काम.

➡देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का बयान, प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं- करन, आए दिन बड़ी-बड़ी घटनाएं हो रही हैं- करन माहरा, करन माहरा ने सीएम पुष्कर धामी को पत्र लिखा है.

➡दिल्ली- मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की खबर , फ्लाइट की दिल्ली में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, फ्लाइट को एयरपोर्ट के रनवे नंबर 29 पर उतारा गया, फ्लाइट में 386 यात्री और 16 क्रू मेंबर सवार थे, विमान की जांच जारी, विमान में सवार यात्री सुरक्षित.

➡दिल्ली- पत्नी के साथ कर्तव्य पथ पर नजर आए अनुराग ठाकुर, करवा चौथ पर पत्नी के साथ कर्तव्य पथ पर अनुराग, पत्नी के साथ पारंपरिक वेश भूषा में दिखे केंद्रीय मंत्री, अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान, गुजरात चुनाव को लेकर बोलीं स्मृति ईरानी, गुजरात में हार आम आदमी पार्टी का भविष्य- स्मृति, गुजरात आम लोगों को न्याय दिलाएगा – स्मृति

➡दिल्ली- दिल्ली में आज से सफाई कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे, सफाई से जुड़ा राजधानी में हर कामकाज ठप रहेगा, कई मांगों को पूरा न करने को लेकर है नाराजगी, समय से वेतन और पेंशन दिए जाने की मांग मुख्य.

➡दिल्ली- मां भारती के सपूत वेबसाइट की लॉन्चिंग आज, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह वेबसाइट लॉन्च करेंगे, शहीद, घायल जवानों के परिजनों को मिलेगी मदद.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
………………………….

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button