उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए आज पहुंचेंगे VVIP, आज कई VVIP प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पहुंचेंगे लखनऊ, प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए पहुचेंगे लखनऊ , मेहमानों के लिए एयरपोर्ट परिसर में की गई सजावट , एयरपोर्ट से शहीद पथ एलीवेटेड रोड को सजाया गया , श्रीश्री रविशंकर आज पहुंचेंगे लखनऊ, जाएंगे अयोध्या, सज्जन जिंदल एमडी JSW स्टील आज पहुंचेंगे लखनऊ, गौतम हरी सिंघानिया एमडी रेमंड ग्रुप आज आयेंगे लखनऊ , उद्योगपति लक्ष्मी मित्तल आज लखनऊ पहुंचेंगे, कई और वीवीआईपी आज लखनऊ पहुंचेंगे,जाएंगे अयोध्या.

➡लखनऊ- विधान मंडल के बजट सत्र को अधिसूचना जारी, 1 फरवरी को बजट सत्र के लिए सर्वदलीय बैठक , 6 दिनों तक चलेगी बजट सत्र की कार्यवाही, 7.50लाख करोड़ से अधिक का हो सकता है बजट, सत्र में 5 या 6 फरवरी को पेश किया जाएगा बजट, चुनावी वर्ष में सरकार सबसे बड़ा बजट करेगी पेश,सरकार विकास, नौजवान, महिला व किसानों पर फोकस.

➡लखनऊ- लखनऊ के बलरामपुर अस्पताल में होगा प्रसारण, राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का होगा सजीव प्रसारण, अस्पताल के ओपीडी में एलईडी टीवी लगाई गई.

➡लखनऊ- पहाड़ों पर बारिश से ठिठुरन बरकरार, सीजन का सबसे ठंडा दिन रहा शनिवार , धूप न निकलने से पारे में एक डिग्री की गिरावट , आगामी दिनों में जारी रहेगा ठंड का कहर.

➡अयोध्या- प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए साधु संतों का आना शुरू, आज बाबा रामदेव व आचार्य बालकृष्ण साध्वी आएंगी, डॉ परमानंद सरस्वती, गीता मनीषी, निर्मलानंद भी आएंगे, माधव प्रिया दास, आचार्य कृष्ण मणि भी पहुंचेंगे, सतुआ बाबा, आलोक दास का आज होगा आगमन, सभी साधु संत हनुमानगढ़ी का करेंगे दर्शन पूजन, पूजन के बाद सुबह 11 बजे राम की पैड़ी में करेंगे प्रेसवार्ता.

➡अयोध्या- अयोध्या में आज स्थापित देवताओं का होगा दैनिक पूजन, पूजन, हवन, पारायण व संबंधित कार्य सुबह से होंगे शुरू, मूर्ति का 114 कलशों के विविध औषधीयुक्त जल से स्नान, साथ ही रात्रि जागरण, सायं पूजन व आरती का होगा आयोजन.

➡फतेहपुर – महिला के हत्यायुक्त शव की पुलिस ने की पहचान, गाजीपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव की निवासी थी , पिता ने तीन लोगों के खिलाफ मामले में दी तहरीर, दो नामजद सहित एक अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई FIR , महिला की ससुराल बीबीपुर के रहने वाले हैं दोनों आरोपी, आरोपी ननकू व पुत्तन के साथ मेला देखने गई थी महिला, ललौली थाना क्षेत्र के आबू मोहम्मदपुर गांव में मिला था शव.

➡बरेली- संधिग्ध अवस्था में बेड के ऊपर बेहोश मिले दंपति, पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कराया भर्ती, निजी अस्पताल में इलाज के दौरान पति की मौत, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, बारादरी थाना क्षेत्र के फाइक इन्क्लेव कालोनी की घटना.

➡बलिया- खबर का DM ने लिया संज्ञान, दीवार गिरने से दो बच्चियों की मौत का मामला, सार्वजनिक सामुदायिक शौचालय की दीवार गिरी थी, डीएम ने संबंधित अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट , बैरिया थाना क्षेत्र के उदईछपरा गांव का मामला.

➡दिल्ली- पीएम का आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले का दौरा आज , सुबह 9.30 बजे अरिचल मुनाई पांइट का दौरा करेंगे, अरिचल मुनाई पांइट से राम सेतु का निर्माण हुआ था, पीएम मोदी सुबह 10.15 बजे मंदिर में पूजा करेंगे, श्री कोठंडारामा स्वामी मंदिर में पूजा और दर्शन करेंगे,

➡दिल्ली- पीएम मोदी का 22 जनवरी का कार्यक्रम हुआ जारी, रामलला मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे प्रधानमंत्री, सुबह 10.25 पर अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे प्रधानमंत्री, 10.45 बजे अयोध्या हेलीपैड पर होगा आगमन, सुबह 10.55 बजे श्री राम जन्मभूमि जाएंगे पीएम मोदी, सुबह 11.00 बजे से दोपहर 12 बजे तक आरक्षित, 12.05 से 12:55 बजे तक प्राण प्रतिष्ठा समारोह में रहेंगे, दोपहर 12.55 बजे पूजा स्थल से प्रस्थान करेंगे पीएम मोदी, दोपहर 1 बजे सावर्जनिक समारोह में जाएंगे प्रधानमंत्री , 2.15 बजे कूबर टीला शिव मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे.

Related Articles

Back to top button